IhsAdke.com

लाल लिपस्टिक पहनें कैसे

लाल होंठ बहुत सेक्सी दिखते हैं, लेकिन टोन को "हिट" करने के लिए आपको कुछ अतिरिक्त ज्ञान की आवश्यकता हो सकती है कभी-कभी लिपस्टिक ब्लर, ऑड्रे हेपबर्न में "लक्ज़री बोनक्विंहा" की तुलना में आप बैटमैन फिल्मों में जोकर की तरह दिखते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कोशिश करने के मूड में हैं या यदि आप औपचारिक प्रोम के लिए जा रहे हैं, लाल होंठ हमेशा एक अच्छा विकल्प है। यह कैसे प्रदर्शित करना सीखें देखना

सही तरीके से।

चरणों

विधि 1
सही स्वर चुनना

पिक्चर शीर्षक पहनें लाल लिपस्टिक चरण 1
1
हल्की त्वचा के लिए एक उज्ज्वल लाल चुनें क्योंकि यह एक महान विपरीत जोड़ देगा उन रंगों के लिए देखो जो नीले रंग के उपनंट हैं (पीले नहीं हैं), त्वचा को गर्म स्पर्श दें।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें लाल लिपस्टिक चरण 2
    2
    प्रवाल लाल रंग की कोशिश करें अगर आपकी त्वचा बेज रंग है इस प्रकार की त्वचा लाल रंग के साथ भारी मात्रा में मिश्रण करती है, जो सोने के उप-कोष्ठक होते हैं और मूंगा के किनारे लटकाते हैं। एक मजबूत नारंगी चुनने के बजाय, सूक्ष्म नारंगी उपनानों के साथ लाल रंग की तलाश करें। यह आपके होंठ को परिष्कृत बनाए रखेगा और आपको costumed दिखाई देने से रोकेगा।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड लिपस्टिक चरण 3
    3
    मध्यम खाल के लिए एक शराब की टिंट चुनें। यदि आपकी त्वचा हल्के से पेंट है, तो एक मजबूत शराब की टोन क्लासिक लुक बनाएगी। बहुत ही काले रंग का चयन करने की कोशिश न करें - चेरी लाल की तुलना में थोड़ा गहरा और जीवंत छाया चुनें
  • पिक्चर शीर्षक पहनें लाल लिपस्टिक चरण 4
    4
    अंधेरे जैतून की त्वचा के लिए गुलाबी उपटों के साथ एक लाल चुनें। श्यामला और जीवंत त्वचा को लाल रंग की एक हल्की छाया के साथ अच्छी तरह से प्रकाश डाला जाएगा फ्यूशिया और रास्पबेरी के उपोनीस के साथ लाल रंग की चमक आपकी त्वचा के प्राकृतिक रंग तापमान को बढ़ाएगी। बहुत उज्ज्वल लाल और नीयन से बचें क्योंकि वे आपको बहुत बूढ़ा या बहुत छोटी लग रही हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें लाल लिपस्टिक चरण 5
    5
    भूरे रंग की त्वचा के लिए एक बैंगनी लाल चुनें, क्योंकि इससे एक बेहद ठाठ दिखती है। लाल अनार या प्लम खोजें, सुनहरे या स्पार्कलिंग छू के साथ मॉडलों को प्राथमिकता दें।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें लाल लिपस्टिक चरण 6
    6
    यदि आपकी त्वचा का काला है तो एक चेरी लाल को आज़माएं यह जीवंत लाल एक ही मूल भाव के लिए काले रंग की खाल के साथ मेल खाता है जो हल्की त्वचा से मेल खाता है: यह एक सुंदर विपरीत बनाता है नीले रंग के उपनों के साथ चमकदार लाल खोजें
  • विधि 2
    सही सूत्र चुनना

    पिक्चर शीर्षक पहनें रेड लिपस्टिक चरण 7
    1
    मैट लाल की कोशिश करो, सबसे क्लासिक देखो उपलब्ध है। पाले सेओढ़ लिया लिपस्टिक सबसे टिकाऊ होते हैं और समय के साथ फीका नहीं करते हैं, जिससे उन्हें लंबे कार्यदिवस या देर रात की सैर के लिए आदर्श बनाते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड लिपस्टिक चरण 8
    2
    अधिक आधुनिक रूप बनाने के लिए चमकदार लाल को आज़माएं। कुछ साल पहले चमकदार रेड के विपरीत, वास्तविक लाल लिपस्टिक होंठों को एक अत्याधुनिक स्पर्श जोड़ते हैं। एक चमकदार लिपस्टिक का प्रयोग करें या इसे जोड़ा स्थायित्व के लिए एक मैट परत के साथ मिलाएं।
  • वरीय लाल लिपस्टिक चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    लिपस्टिक की कोशिश करो होंठ चमक और लिपस्टिक के इन संकरों को और अधिक फैशनेबल होते जा रहे हैं और 12 घंटे से अधिक समय तक होंठ पर उलझा हुआ खत्म कर देते हैं। नीचे की ओर यह है कि उन्हें निकालना मुश्किल हो सकता है जब आप को लिपस्टिक की आवश्यकता होती है, जो कि एक अच्छा समय बिताने की आवश्यकता होती है, इसे पारंपरिक लिपस्टिक के विकल्प के रूप में इस्तेमाल करने पर विचार करें।
  • छवि शीर्षक लाल लिपस्टिक पहनें शीर्षक 10
    4
    डाई के साथ एक मॉइस्चराइज़र आज़माएं यदि आप लिपस्टिक की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार नहीं हैं, तो लाल डाई के साथ एक मॉइस्चराइज़र आज़माएं ये संरक्षक होंठों को लाल रंग का स्पर्श देने के लिए पर्याप्त रंगीन होते हैं, लेकिन आसानी से हटाने और थोड़ा पारदर्शी होते हैं। वे एक थोड़ा चमकदार खत्म करने के लिए करते हैं।



  • विधि 3
    पूर्णता के लिए आवेदन

    पिक्चर शीर्षक पहनें रेड लिपस्टिक चरण 11
    1
    हाइड्रेट और अपने होठों को नरम करें लाल लिपस्टिक (विशेषकर फ्रॉस्ट) के खराब परिणामों में से एक यह है कि शुष्क और छीलने वाले होंठों को हाइलाइट किया गया है। मुंह से मृत त्वचा को हटाने और अपनी पसंद के एक मॉइस्चराइज़र को लागू करने के लिए एक चीनी खरोंच का प्रयोग करें। आपके होंठ लाल लिपस्टिक के साथ बेहतर लगेंगे यदि वे पहले नरम होते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहनें लाल लिपस्टिक चरण 12
    2
    होंठ को उजागर करने के लिए, मुंह के चारों ओर एक स्पष्ट छिपाना या एक प्रकाशक का उपयोग करें। श्रृंगार रूपरेखा को और अधिक प्राकृतिक रूप बनाने के लिए फ़ज़ करने के लिए याद रखें यह होंठ पर ध्यान आकर्षित करेगा और मुंह की लाल और त्वचा की प्राकृतिक स्वर के बीच एक बड़ा विपरीत पैदा करेगा।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड लिपस्टिक चरण 13
    3
    एक होंठ लाइनर लागू करें जूनियर के होंठ लाइनर से अलग, नंगा या लाल होंठ होंठों के खांचे को एक मोमी परत से भरा जाएगा जो लिपस्टिक आवेदन के लिए मुंह तैयार करेगा। होंठों की कंटूर और पूरी तरह से आईलिनर के साथ उन्हें भरें यदि आप कोई गलती करते हैं, तो अपनी उंगली से पोंछ न करें, एक मेकअप रिमूवर और एक कपास झाड़ू का उपयोग करें।
    • यदि आप चाहते हैं कि वे बड़े दिखने के लिए होंठों के बाहर झाँकते हों
    • उलटे eyeliner का उपयोग करने पर विचार करें - यह पारदर्शी है और आप लिपस्टिक को पिघलने और निकास से रोकने के लिए होंठ को समोच्च बनाने की अनुमति देता है।
    • यदि आपके पास एक होंठ लाइनर नहीं है, तो थोड़ा छिपाने वाले को लागू करें
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड लिपस्टिक चरण 14
    4
    लिपस्टिक लागू करें एक चिकनी, भी परत बनाएं, पूरी तरह से होंठ को ढंकें। आप इसे सीधे ट्यूब से लागू कर सकते हैं या अधिक सटीकता पाने के लिए ब्रश का उपयोग कर सकते हैं। होठों के केंद्र का पर्दाफाश करने के लिए थोड़ा ढंका, एक ऐसा क्षेत्र जो अक्सर भूल जाता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें लाल लिपस्टिक चरण 15
    5
    किसी भी अतिरिक्त लिपस्टिक को निकालें आपने शायद महिलाओं को अपने दाँतों पर लिपस्टिक के अवशेषों के साथ देखा है-यह बहुत आकर्षक नहीं है। अपने होंठों के बीच रूमाल रखकर और धीरे से उनको जोड़कर रोकें वैकल्पिक रूप से मुंह में तर्जनी को लगाया जाता है और इसे होंठों के चारों ओर ध्यानपूर्वक हिलाना होता है। यह अतिरिक्त लिपस्टिक हटा देगा जो संभवतः दांतों पर धब्बा जाएगा।
  • विधि 4
    लाल लिपस्टिक का उपयोग प्रभावी रूप से

    पिक्चर शीर्षक पहनें रेड लिपस्टिक चरण 16
    1
    इसे एक सूक्ष्म श्रृंगार के साथ मिलाएं। लाल लिपस्टिक एक फैशन स्टेटमेंट है और लगभग एक सहायक के रूप में काम करता है। तो यह महत्वपूर्ण है कि शेष मेकअप एक बचकाना नज़र से बचने के लिए सूक्ष्म है क्लासिक लुक बनाने के लिए एक नरम त्वचा के साथ एक तटस्थ आंख के लिए ऑप्ट।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड लिपस्टिक चरण 17
    2
    अक्सर अपने लिपस्टिक की जांच करें जब तक आप महंगे लिपस्टिक और बहुत अच्छे ब्रांड नहीं पहने हुए हैं, तो यह संभावना है कि यह समय के साथ जोड़ देगा या मिटा देगा। अक्सर इसे जांचकर बहुत लंबे समय तक खराब लिपस्टिक प्राप्त करने से बचें अत्यधिक भारित क्षेत्रों को साफ करके होंठों को धुंधला और चिकनी कर दिया गया है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें रेड लिपस्टिक चरण 18
    3
    आवश्यक होने पर पुन: लागू करें पिछले टिप की तरह, पहले आवेदन के कुछ घंटों के भीतर लाल लिपस्टिक को पुन: लागू करना आवश्यक है। जब आप देखते हैं कि यह लुप्त होती है, तो एक दूसरे (या तीसरे) परत को लागू करें लिपस्टिक के रखरखाव के लिए एक परिष्कृत और सुंदर दिखने लगेगा।
  • पटकथा का शीर्षक पहनें लाल लिपस्टिक चरण 1 9
    4
    तैयार!
  • युक्तियाँ

    • लिपस्टिक लागू करने से पहले होठों को आधार जोड़ें ताकि यह अधिक समय तक चले।
    • होंठ पर लिपस्टिक रंगों की जांच करें, टोन का बेहतर विचार प्राप्त करने के लिए हाथ नहीं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com