IhsAdke.com

ऑरेंज लिपस्टिक का उपयोग कैसे करें

लिपस्टिक सिर्फ एक मेकअप आइटम नहीं है - यह अपनी सभी साहस दिखा सकता है, खासकर अगर यह नारंगी है उस नग्न, गुलाबी या लाल लिपस्टिक का उपयोग करके अपने क्षितिज को सीमित न करें। कोई औरत नारंगी लिपस्टिक में अच्छी लग सकती है, यह सिर्फ आपकी त्वचा के लिए सही छाया चुनने और इसे ठीक से लागू करने का मामला है। इसे अलग करने और अपने व्यक्तित्व को दिखाने के लिए कुछ सुझाव यहां देखें

चरणों

भाग 1
स्वर चुनना

चित्र शीर्षक ओर पहनें ऑरेंज लिपस्टिक चरण 1
1
यदि आपके पास एक बहुत ही स्पष्ट त्वचा है तो अधिक लाल रंग का टिंट चुनें। नारंगी के कुछ रंगों में हल्का उजागर किया जा सकता है, लेकिन अगर लिपस्टिक के लाल और नारंगी के समान अनुपात हैं, तो समस्या से बचा जा सकता है। गर्म नारंगी संतुलन के लिए कोल्ड रेड (अधिक नीच) को प्राथमिकता दें
  • इसके अलावा, नारंगी रंग की चाबी की कोशिश करें, जो बहुत हल्का त्वचा के साथ सुंदर है।
  • वेयर ऑरेंज लिपस्टिक चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    यदि आपके पास स्पष्ट त्वचा है तो आड़ू या कोरल लिपस्टिक को प्राथमिकता दें आड़ू, कोरल और खाकी टन अक्सर चिकना और इसलिए एक उज्ज्वल नारंगी से उपयोग करना आसान है। वे चेहरे को रोशन नहीं कर सकते हैं और बिना दृश्य के बाकी हिस्सों से खड़े हैं।
    • गुलाबी उपन्यास इन रंगों को नरम करने में मदद करते हैं।
  • वेयर ऑरेंज लिपस्टिक चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    यदि आपकी त्वचा जैतून पृष्ठभूमि के साथ मोरेयर है तो अधिक जीवंत रंगों का उपयोग करें इस प्रकार की त्वचा में एक प्राकृतिक तन है जो शुद्ध नारंगी और उसके बोल्ड और हल्का संस्करणों के साथ बहुत कुछ जोड़ती है। नीयन की तरह एक अलग दिखने के साथ लिपस्टिक देखो एक रंगीन देखो कि आपकी त्वचा को बढ़ाता है
  • चित्र शीर्षक ओर पहनें ऑरेंज लिपस्टिक चरण 4
    4
    अगर आपकी त्वचा गहरा है तो शुद्ध नारंगी या रक्त नारंगी चुनें अंधेरे और गहरे भूरे रंग की त्वचा साहसी रंगों के साथ सुंदर लग रहा है। रंग के एक तीव्र स्पर्श के लिए एक अपारदर्शी सूत्र में एक ज्वलंत, शुद्ध नारंगी का अनुभव करें।
    • यदि आप इन विकल्पों को बहुत "मैं आते हैं" मिलते हैं, तो उन्हें एक गहरा लाल सबटोन वाले संस्करण के साथ बदलें यह रंग अभी भी जीवंत और जीवंत है, लेकिन यह शुद्ध नारंगी की तुलना में आसान है।
  • इयर ऑरेंज लिपस्टिक वॉर ऑरेंज लिपस्टिक चरण 5
    5
    मैट उत्पाद चुनें चमक या धातु लिपस्टिक सुंदर हैं, लेकिन नारंगी जैसे अधिक तीव्र रंग अपारदर्शी उत्पादों पर सर्वश्रेष्ठ काम करते हैं। स्वयं का रंग पहले से ही ध्यान खींचता है और अधिक चमक जोड़ने की कोई आवश्यकता नहीं है। इसके अलावा, सबसे कम करने वाले उत्पादों की मैट लिपस्टिक जैसी ही लंबाई नहीं होती है।
  • चित्र शीर्षक ओर पहनें ऑरेंज लिपस्टिक चरण 6
    6
    कम आकर्षक टोन से प्रारंभ करें और धीरे-धीरे अपने साहस को बढ़ाएं। एक अपारदर्शी, अंधेरे और नारंगी लिपस्टिक पहले ही बहुत साहसी हो सकती है। यदि आप पहले से नारंगी पसंद करते हैं, तो आपको मैट लिपस्टिक के साथ अपना चेहरा शुरू करना नहीं है। आपके पास एक नरम चीज़ का उपयोग करने का विकल्प है जैसे कि एक होंठ दाग.
    • यदि आपके घर पर पहले से ही एक खूबसूरत मैट उत्पाद है, तो उसे अपनी उंगलियों का धीरे-धीरे उपयोग करने का प्रयास करें
    • एक बार जब आप इस विचार को इस्तेमाल करते हैं, तो परत की तीव्रता में वृद्धि और अधिक रंग लागू करें
  • भाग 2
    लिपस्टिक पासिंग

    चित्र शीर्षक ओर पहनें ऑरेंज लिपस्टिक चरण 7
    1
    अपने होठों को उबालें और हाइड्रेट करें कोई लिपस्टिक, खासकर अगर यह मैट है, तो चिकनी, अच्छी तरह से मॉइस्चराइज्ड होंठ पर और अधिक सुंदर लग रहा है। तुम्हारा इस्त्री करने से पहले, मृतक कोशिकाओं और ढीले बाल निकालने के लिए अपने मुंह का उष्मीकरण करें, अपनी उंगलियों के साथ एक रगडें रगड़ें या पुराने तौलिया या टूथब्रश का उपयोग करें। गर्म पानी से साफ़ करें।
    • आप एक सौंदर्य दुकान में एक होंठ मलम खरीद सकते हैं या तुम्हारा करो.
    • इस चरण के बाद, थोड़ी मात्रा में moisturize करने के लिए होंठ बाम की एक बहुत पतली परत लागू करें।



  • चित्र शीर्षक ओर पहनें ऑरेंज लिपस्टिक चरण 8
    2
    एक समान आकार की लिपस्टिक चुनें नारंगी लिपस्टिक पास करने से पहले इस उत्पाद के साथ होंठ के आसपास काम करना महत्वपूर्ण है। त्वचा से लिपस्टिक निकालना मुश्किल है, यदि यह फ़ेड हो जाता है, तो पहले समान रूप से समोच्च को छानने के लिए सर्वोत्तम है ताकि गलतियों को बनाने की कोई संभावना न हो। इसके अलावा, लिपस्टिक आपके लिपस्टिक को समय के साथ अपने मुंह से बहने से रोकता है।
  • चित्र शीर्षक ओर पहनें ऑरेंज लिपस्टिक चरण 9
    3
    कामदेव के धनुष की रूपरेखा शुरू करें फिर ऊपरी होंठ पर कोनों पर ट्रेस करें। फिर निचले होंठ के बीच में पेंसिल सही से गुजारें, एक छोटी सी रेखा बनाकर, अंत में रेखा को नीचे के कोनों में खींचें।
    • यदि आप चाहें, तो आप लिपस्टिक के साथ अपने पूरे मुंह को भर सकते हैं, लिपस्टिक के लिए आधार बना सकते हैं और इसकी स्थायित्व बढ़ा सकते हैं।
  • वेयर ऑरेंज लिपस्टिक चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    धीरे-धीरे लिपस्टिक को पोंछ लें सावधानीपूर्वक आवेदन एक आदर्श साहसी देखो रखने के लिए रहस्य है। गहन रंग गलतियों को बहुत अधिक दिखाई देता है, इसलिए अपने लिपस्टिक के साथ होंठ दोहन शुरू करें सावधान रहें कि आपके लिपस्टिक के किनारों के पीछे न जाएं
  • चित्र शीर्षक ओर पहनें ऑरेंज लिपस्टिक चरण 11
    5
    अधिक से दूर ले लो समाप्त करने के बाद, अपने उत्पाद को हटाने के लिए अपने होंठों को कागज के एक टुकड़े पर पोंछ दें, जो आपके दांतों को धुंधला कर सकते हैं। एक चमकदार और तैयार जगह में दर्पण में अपने काम की जांच करें!
  • भाग 3
    लिपस्टिक से मिलान करने के लिए कपड़े चुनना

    चित्र शीर्षक ओर पहनें ऑरेंज लिपस्टिक चरण 12
    1
    मोनोक्रोम कपड़ों के साथ लिपस्टिक पहनें आकर्षक लिपस्टिक का शानदार लाभ यह है कि वे रंगों का किसी भी रूप में अच्छा स्पर्श देते हैं, खासकर गहरे रंग वाले यदि आप जीन्स के साथ एक ब्लैक टैंक टॉप पहनते हैं, तो यह बहुत सरल हो सकता है, लेकिन नारंगी लिपस्टिक को तुरंत पास करने के लिए कुछ आधुनिक और जीवंत चीज़ों को देखो जब भी आप भद्दा नज़र आएँगे, तो दिन को बचाने के लिए लिपस्टिक का प्रयोग करें।
  • चित्र शीर्षक ओर पहनें ऑरेंज लिपस्टिक चरण 13
    2
    नीले कपड़ों के साथ नारंगी होंठों को मिलाएं। पूरक रंग का उपयोग करना ध्यान देने का एक शानदार तरीका है नारंगी के मामले में, इसी रंग नीला होगा। नीले रंग के कई रंगों के साथ खेलते हैं, क्योंकि लिपस्टिक आसमान से नीले रंग से शाही नीले रंग के कोबाल्ट नीले रंग के सब कुछ के विपरीत होगी।
  • चित्र शीर्षक ओर पहनें ऑरेंज लिपस्टिक चरण 14
    3
    पुष्प प्रिंट के साथ खेलते हैं। नारंगी लिपस्टिक त्वचा को गर्म करती है, इसलिए मजेदार पुष्प प्रिंटों का दुरुपयोग करने के लिए इस सुविधा का लाभ उठाएं। अपने पसंदीदा गर्मियों की पोशाक के साथ नारंगी होंठों को मिलाएं या उनके साथ मिलकर विभिन्न फूलों के पैटर्न को मिलाएं और मेल करें। रंग का प्रयोग वर्षभर किया जा सकता है, लेकिन यह वसंत और गर्म मौसम के लिए बिल्कुल सही है।
  • आवश्यक सामग्री

    • स्फीफीटिंग लेबियल-
    • ऑरेंज मैट लिपस्टिक (वांछित टोन में) -
    • एक समान टोन के साथ लिपस्टिक

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com