IhsAdke.com

कैसे बेस उपस्थिति से बचें

आपके लिए पूरे दिन प्राकृतिक दिखने के चेहरे को छोड़ना मुश्किल हो सकता है, खासकर जब यह त्वचा पर नारंगी टिंट प्राप्त कर लेता है। रंग त्वचा पर उत्पाद के रासायनिक घटकों की प्रतिक्रिया है - ऑक्सीकरण यह है कि नारंगी रंग की ओर जाता है आप आधार के टोन को समायोजित करके और उत्पाद को ठीक से लागू करके नारंगी को बेअसर कर सकते हैं। दिन के दौरान बेस को छूने से आपकी उपस्थिति में ताज़ा और प्राकृतिक रूप से मदद मिलेगी।

चरणों

विधि 1
टोन और पेलेव के प्रकार के आधार पर vAdjusting

ऑरेंज फाउंडेशन चरण 1 से बचें चित्र
1
हल्का टिंट आज़माएं यदि आप देखते हैं कि आधार का उपयोग करते समय आपकी त्वचा नारंगी है, तो अपने प्राकृतिक रंग की तुलना में एक या दो रंगों का हल्का परीक्षण करना अच्छा है। कभी कभी लाइटर साइड का उपयोग करके त्वचा को कम अंधेरा दिखता है, जिससे ऑक्सीकरण कम दिखाई देता है। क्या अधिक है, हल्का बेस नारंगी पहलू के संतुलन में मदद करेगा, भले ही ऑक्सीकरण होता है।
  • अपने ब्रांड के आधार पर एक ही ब्रांड की स्पष्ट जानकारी का प्रयोग करें या एक ब्रांड पर स्विच करें जो टन की एक बड़ी विविधता प्रदान करता है। खरीदने से पहले चेहरे पर उत्पाद का परीक्षण करने के लिए मत भूलना, यह सुनिश्चित करने के लिए कि रंग बहुत स्पष्ट नहीं है और जो आपके प्राकृतिक स्वर में अच्छी तरह से फिट बैठता है
  • ऑरेंज फाउंडेशन चरण 2 से बचें छवि शीर्षक
    2
    एसपीएफ़ के साथ अड्डों से बचें सूरज संरक्षण कारक के साथ उत्पाद जस्ता और टाइटेनियम जैसे घटकों से बने होते हैं ये पदार्थ रंगों को निर्धारित करने वाले सक्रियों के साथ हस्तक्षेप कर सकते हैं, जिससे रंग में परिवर्तन हो सकता है।
    • एफपीएस बेस का उपयोग न करने का एक अन्य कारण चेहरे पर सक्रिय होने की प्रतिक्रिया से बचने के लिए है जो आपकी त्वचा को नारंगी टिंट में ला सकता है। एसपीएफ़ बेस का उपयोग करने के बजाय, सुरक्षा के साथ पाउडर चुनें। इस तरह, आपकी त्वचा संरक्षित रहेगी, लेकिन नारंगी पाने का खतरा नहीं है
  • ऑरेंज फाउंडेशन स्टेप 3 से बचें छवि शीर्षक
    3
    उपयोग करने से पहले उत्पाद का परीक्षण करें। इसे प्रभावी ढंग से उपयोग करने से पहले त्वचा पर किसी मेकअप का परीक्षण करना महत्वपूर्ण है आप कुछ घंटों के लिए कान के पास एक छोटे से स्थान को स्थानांतरित कर सकते हैं यह देखने के लिए कि क्या त्वचा के साथ प्रतिक्रिया पर नारंगी टिंट नहीं बनाया गया है। या आप पूरे चेहरे और टेस्ट पर कुछ घंटों के लिए आवेदन कर सकते हैं यह देखने के लिए कि क्या स्वर में बदलाव है।
    • हमेशा उपयोग करने से पहले किसी भी मेकअप का परीक्षण करें, जैसे कुर्सियां, प्राइमर और छाया। इस प्रक्रिया को निष्पादित करने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि त्वचा उत्पादों के प्रति कैसे प्रतिक्रिया करता है।
  • विधि 2
    सही आधार को लागू करना

    1
    पेस्टिफाइंग प्रभाव के साथ प्राइमर का उपयोग करें यदि आपके पास तेल त्वचा है, तो आप आधार का उपयोग करके नारंगी त्वचा प्राप्त करने के लिए अधिक संवेदनशील हैं। इसका कारण यह है कि त्वचा का प्राकृतिक तेल आधार के साथ संपर्क करता है और उत्पाद का रंग बदलता है, जिसके कारण नारंगी प्रभाव होता है। चिकनाई को कम करने के लिए, पहले प्राइमर का उपयोग करें
    • साफ और exfoliated त्वचा पर प्राइमर लागू करने के लिए एक साफ ब्रश का उपयोग करें। चेहरे पर आधार की कोमलता सुनिश्चित करने और रंग बदलने के लिए इसे कम संवेदनशील बनाने के लिए यह चरण आवश्यक है।
  • ऑरेंज फाउंडेशन चरण 5 से बचें छवि शीर्षक
    2
    सुनिश्चित करें कि त्वचा पूरी तरह सूखी है एक और महत्वपूर्ण कदम यह है कि प्रत्येक उत्पाद को दूसरे को लागू करने से पहले चेहरे पर अच्छी तरह से सूखने दें। चेहरे पर अत्यधिक नमी आधार पर प्रतिक्रिया पैदा कर सकती है और त्वचा की टोन बदल सकती है।
    • प्राइमर या मॉइस्चराइज़र के बाद त्वचा को सूखा दें त्वचा को स्पर्श करने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें और यह सुनिश्चित करें कि आधार को आगे बढ़ने से पहले उत्पाद सूखा है।
    • आप चेहरे से अतिरिक्त उत्पाद को हटाने के लिए विशेष रूप से टी-जोन, जो माथे, नाक, और ठोड़ी को कवर करता है, एक मटिंग पेपर या ऊतक का उपयोग भी कर सकते हैं।



  • 3
    बेस अच्छी तरह से फैलाओ त्वचा को साफ और प्राकृतिक दिखने के लिए समान रूप से उत्पाद को लागू करने का प्रयास करें उचित ब्रश या अपनी उंगलियों के साथ आधार को फैलाने से उचित सुखाने सुनिश्चित होगी, साथ ही उत्पाद को चेहरे पर जमने से रोकना और मोटी, नारंगी या फटा हुआ दिखने से निकलना होगा।
    • उत्पाद को अच्छी तरह फैलाने के द्वारा एक समान स्तर पर लागू करें साफ उंगलियों या स्पंज के साथ आधार फैलाएं। कभी भी चेहरे पर उत्पाद रगड़ना या रगड़ना न करें
  • 4
    एक ही पिच का एक पाउडर का उपयोग करें। पाउडर आधार द्वारा बनाए गए प्राकृतिक स्वरूप को पकड़ने में सहायता करता है और पूरे दिन नारंगी बदलने से टिंट को रोकता है। प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं के बिना दोनों का एक साथ उपयोग किया जा सकता है यह सुनिश्चित करने के लिए अपने आधार के रूप में एक ही ब्रांड के पाउडर की खोज करें। विभिन्न ब्रांडों के उत्पादों के संयोजन से त्वचा पर नकारात्मक प्रतिक्रिया हो सकती है और ऑक्सीकरण हो सकता है, जिसके परिणामस्वरूप एक नारंगी उपस्थिति होती है।
    • धूल से पहले, सुनिश्चित करें कि आधार सूखी है। पाउडर लगाने और एक समान परत पास करने के लिए साफ ब्रश का उपयोग करें।
  • विधि 3
    आधार प्रभाव का संरक्षण

    ऑरेंज फाउंडेशन चरण 8 से बचें छवि का शीर्षक
    1
    तेल के इलाकों में पेस्टिंग पेपर का इस्तेमाल करें। एक परिपक्व कागज की मदद से दिन के दौरान आधार को संरक्षित करना संभव है। अक्सर चेहरे पर आधार की उपस्थिति की जांच करें और इन उत्पादों का उपयोग अतिरिक्त तेल निकालने और ऑक्सीकरण को रोकने के लिए करें, साथ ही साथ त्वचा पर टोन बदलने से बेस को रोकने के लिए।
    • तेल के इलाकों में चटाई कागज या ऊतक के साथ हल्के दबाव बनायें। चेहरे के इन हिस्सों को रगड़ने से बचें जिससे कि बेस को दूर करने या त्वचा को परेशान न करें।
  • नारंगी फाउंडेशन चरण 9 से बचें छवि शीर्षक
    2
    त्वचा को हाइड्रेट करें यह त्वचा को moisturize महत्वपूर्ण है यह शुष्क या परतदार होने से रोकने के लिए। एक पानी आधारित उत्पाद का उपयोग करें, खासकर अगर यह सूक्ष्मता हो जाता है स्वस्थ त्वचा बनाए रखने के लिए मॉइस्चराइज़र सुबह और शाम लगाने की आदत बनाने का प्रयास करें
    • निर्जलित त्वचा अधिक तेल उत्पादन समाप्त हो सकता है यह स्वादिष्टता, बदले में, आधार पर प्रतिक्रिया पैदा कर सकती है और चेहरे पर उत्पाद की टोन को संशोधित कर सकती है।
  • ऑरेंज फाउंडेशन चरण 10 से बचें छवि शीर्षक
    3
    आधार बदलें यदि आपकी त्वचा की छाती नारंगी होती है। यदि आप देखते हैं कि आपकी त्वचा आधार के उपयोग के साथ छाती रहती है, यहां तक ​​कि प्रकार या रंग भी बदलता है, किसी दूसरे ब्रांड से उत्पाद का चयन करें कई ब्रांडों की कोशिश करें जब तक आप सही आधार नहीं पाते।
    • सही आधार ढूँढना एक चुनौती हो सकती है, इसलिए स्टोर में एक विक्रेता से मदद मांगने से डरो मत। आप अन्य ठिकानों के नमूनों का ऑर्डर कर सकते हैं और यह पता लगाने के लिए कि आपकी त्वचा के लिए सबसे अच्छा ब्रांड और रंग कौन है
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com