IhsAdke.com

त्वचा को साफ कैसे करें

क्या आपके मुर्गे हैं? सही त्वचा के लिए क्या करना ज़रूरी है? आपको अधिक समय की आवश्यकता नहीं होगी और फिर भी आपकी त्वचा अभी भी अद्भुत दिखाई देगी।

चरणों

एक स्पष्ट जटिलता चरण 1 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
1
अपने शरीर की देखभाल करें व्यायाम और ठीक से खाना। यदि आप अंदर स्वस्थ हैं, तो आपका चेहरा इसे दिखाएगा। व्यायाम ऑक्सीजन के संचलन में सहायता करके लालिमा और मुँह में मदद करता है। इसके अलावा, जब आपके चेहरे पर, आपकी छिद्र गंदगी और अशुद्धियों को छोड़ देते हैं। बहुत पानी पीना यदि आप निर्जलित हैं, तो आपकी त्वचा भी यह दिखाएगी आपको कम से कम आठ गिलास पानी एक दिन पीने चाहिए।
  • चित्र एक स्पष्ट जटिलता चरण 2 प्राप्त करें
    2
    देखें कि आपकी त्वचा का प्रकार क्या है यह तेल, सूखे, मिश्रित या सामान्य हो सकता है यदि आपकी त्वचा तेलयुक्त है, तो आपके चेहरे ग्रंथियां बहुत अधिक तेल पैदा कर रही हैं अगर आपका चेहरा सूखा है, तो आप पर्याप्त तेल का उत्पादन नहीं कर रहे हैं। आपकी त्वचा के प्रकार का निर्धारण करके, आप विशेष रूप से आपके लिए बने उत्पादों को ढूंढने में सक्षम होंगे
  • एक स्पष्ट जटिलता चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3
    सुबह और रात में अपना चेहरा धो लें इस प्रकार, आप अपनी त्वचा धारण की गई अशुद्धियों से छुटकारा पायेंगे। आपकी त्वचा के प्रकार के अनुसार चेहरे की साबुन चुनें यदि आपके पास सूखी त्वचा है, तो क्रीम का प्रयोग करें। यदि आपके पास तेल त्वचा है, तरल कसैले की कोशिश करें।
  • एक स्पष्ट जटिलता चरण 4 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    बस अपना चेहरा धोने के बाद एक टोनर का उपयोग करें टॉनिक अपशिष्ट को समाप्त करता है कि कुछ कसैले को दूर नहीं किया जाता है, जिससे मुँहासे पैदा होती है। इसके अलावा, टॉनिक आपकी त्वचा moisturizer के लिए तैयार करता है
  • एक स्पष्ट जटिलता चरण 5 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र



    5
    हाइड्रेट! मॉइस्चराइज़र आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं लेकिन ध्यान से चुनने के लिए याद रखें। खरीदने से पहले लेबल्स पढ़ें क्योंकि आपकी त्वचा के प्रकार के लिए कई मॉइस्चराइजर्स उपलब्ध हैं।
  • एक स्पष्ट जटिलता चरण 6 प्राप्त शीर्षक चित्र
    6
    फेस मास्क पहनें वे ताकिक अशुद्धियों को दूर करने में सहायता करेंगे। आप इस प्रकार के उपचार का उपयोग सप्ताह में दो बार कर सकते हैं। शुष्क त्वचा वाले लोगों के लिए, चेहरे का न्यूरॉरिज़र लगाने की कोशिश करना उचित है।
  • एक स्पष्ट जटिलता चरण 7 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने चेहरे पर भाप स्नान करें गर्म पानी के साथ एक चेहरे तौलिया गीला करें और इसे अपने चेहरे पर रखें आप कुछ पानी उबाल कर सकते हैं और अपना चेहरा वाष्प में डाल सकते हैं और फिर अपने सिर के आसपास तौलिया कर सकते हैं। इस प्रकार, आपके छिद्रों से अशुद्धता समाप्त हो जाएगी
  • एक स्पष्ट जटिलता चरण 8 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    8
    छूटना। आप चेहरे की कसैले का उपयोग कर सकते हैं जो आपके चेहरे को दैनिक रूप से छूट देता है या घर्षण साफ़, नमक या चीनी का उपयोग करें आप फार्मेसी में एक साफ़ खरीद सकते हैं इस प्रकार, आप अपनी मृतक कोशिकाओं से छुटकारा पायेंगे, जिससे आपकी त्वचा चमक जाएगी।
  • एक स्पष्ट जटिलता चरण 9 प्राप्त चित्र शीर्षक
    9
    आपके लिए सही आधार चुनें यह जानना ज़रूरी है कि आप किस प्रकार के आधार का उपयोग करना चाहिए आपको अपने चेहरे पर पुराने आधार का उपयोग नहीं करना चाहिए, क्योंकि इसमें कई जीवाणु हो सकते हैं खनिज आधार का प्रयास करें, जो स्वाभाविक है और आपके छिद्रों को रोक नहीं पायेगा। यदि आपको खनिज आधार पसंद नहीं है, तो मुँहासे का कारण होने वाले बैक्टीरिया से बचने के लिए हर 6 महीनों में अपना आधार बदलें।
  • चेतावनी

    • आपके चेहरे के लिए एक अच्छा उत्पाद ढूंढने में कुछ समय लग सकता है, इसलिए धीरज रखो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com