IhsAdke.com

कैसे एक सेलिब्रिटी त्वचा है

क्या आप उस खूबसूरत, चमकदार त्वचा के बारे में सपना देख रहे हैं जो मशहूर हस्तियां लाल कालीन पर दिखाती हैं? उस स्थिति में, समाधान लग रहा है की तुलना में सरल हो सकता है! हालांकि हम में से अधिकांश, घातक रील्स, पेशेवर चिकित्सकों को दिन में 24 घंटे तक पहुंच नहीं है, लेकिन कुछ दैनिक आदतों और सरल जीवनशैली में बदलाव आपको मूवी की त्वचा को प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं। दैनिक, एसपीएफ़ 15 या अधिक के साथ एक सनस्क्रीन लागू करें, और पूरे दिन एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें। तनाव को कम करें और द्रोही को रोकने के लिए स्वस्थ भोजन विकल्प बनाएं।

चरणों

विधि 1
एक देखभाल सामान्य बनाना

एक सेलेब चरण 1 की तरह चित्रित किया है
1
दिन में दो बार अपना चेहरा धो लें, कम से कम उज्ज्वल, मुंह से मुक्त त्वचा प्राप्त करने के लिए, हर रात और सुबह चेहरे से अपशिष्ट और अधिक तेल को खत्म करना। इस आवृत्ति को बढ़ाएं जब आप कुछ काम बाहर करते हैं या सामान्य से अधिक पसीना करते हैं। इत्र या रंगों के बिना पानी और हल्के तटस्थ साबुन का प्रयोग करें।
  • सामग्री देखें ज्यादातर मामलों में, एक तटस्थ साबुन हमें ब्लैकहैड्स और पीमल्स को रोकने और त्वचा को उज्ज्वल और स्वस्थ छोड़ने की आवश्यकता है।
  • शराब या हाइड्रोजन पेरोक्साइड वाले उत्पादों का उपयोग न करें - इन अवयवों में त्वचा से सुरक्षात्मक तेलों को खत्म करने, धब्बा और सूखने के कारण होता है।
  • शारीरिक साबुन आमतौर पर आक्रामक रंजक और सुगंध होते हैं आप संभावित हानिकारक पदार्थों से आपकी त्वचा की रक्षा के लिए चाहते हैं, लेकिन, अपने पसंदीदा साबुन द्वारा प्रदान की aromatherapy आनंद लेने के लिए सुगंधित तरल साबुन हल्के साबुन के हर 30 मिलीलीटर से एक चम्मच जोड़ने छोड़ने के लिए नहीं चाहता है। इस चाल के साथ, आप हमेशा अपने पसंदीदा खुशबू के साथ एक स्वच्छ, मॉइस्क्लाइज्ड और सुगंधित त्वचा रखेंगे!
  • एक सेलेब स्टेज 2 की तरह त्वचा है शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी त्वचा के प्रकार को निर्धारित करने के लिए ऊतक का उपयोग करें। चेहरे को धोने के एक घंटे बाद, माथे और नाक पर ऊतक को मिटा दें। यदि रूमाल तेल से उगाया जाता है, तो आपकी त्वचा शायद तेलिन है - अगर यह त्वचा को छीलने का कारण बनती है, तो शायद यह सूखी हो।
    • कौन चाटुकारिता, भारी क्रीम और मास्क के बजाय, हल्के लोशन या फोम के लिए चुनते हैं क्योंकि तेल एक बाधा बना सकते हैं और त्वचा पर सौंदर्य प्रसाधन सील कर सकते हैं, को अवरुद्ध pores चाहिए। पहले से ही सूखी त्वचा वाले लोगों को मॉइस्चराइज़र का दुरुपयोग करना चाहिए और शराब और हाइड्रोजन पेरोक्साइड के साथ साबुन से बचने चाहिए।
    • अल्फा-हाइड्रॉक्सि एसिड (एएचएएस) को उम्र बढ़ने को रोकने और त्वचा की एकरूपता को बनाए रखने के लिए संकेत दिया जाता है, लेकिन इन पदार्थों में बहुत सूखापन भी हो सकता है। इसलिए, जिनके पास सूखी त्वचा है उन्हें ऐसे सौंदर्य प्रसाधनों का प्रयोग करना चाहिए जो पारस्परिक रूप से है ग्लाइकोलिक एसिड तेल की त्वचा के लिए संकेत दिया जाता है, क्योंकि लैक्टिक एसिड शुष्क त्वचा के लिए आदर्श है।
    • एंजाइमों के साथ एक चेहरे को बनाने के लिए चेहरे को और भी अधिक और उज्ज्वल बनाने के लिए, चाहे त्वचा के प्रकार के हो
    • विटामिन सी सभी प्रकार की त्वचा की मरम्मत और सुरक्षा के लिए एक और महत्वपूर्ण पदार्थ है।
    • एक हफ्ते में, त्वचा को हानि किए बिना तेल के नुकसान को कम करने के लिए सल्फर उत्पाद का उपयोग करें।
  • सीलेब स्टेप 3 की तरह है स्किन की तस्वीर
    3
    दिन और रात के लिए विभिन्न सौंदर्य प्रसाधनों का उपयोग करें समय की आवश्यकता के अनुसार त्वचा की ज़रूरत है - सुबह में, आपको अपना चेहरा पूरे दिन के लिए तैयार करना चाहिए। त्वचा को शांत करने के लिए हल्के सफाई लोशन का उपयोग करके प्रारंभ करें, और एक टोनर के साथ आगे बढ़ें, अगर वह उत्पाद आपके रूटीन का भी हिस्सा है। इसके अलावा, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि दिन के लिए एक विशिष्ट मॉइस्चराइज़र चुनना है।
    • एक आदर्श दिन के समय मॉइस्चराइज़र में एसपीएफ़, साथ ही हल्के और गैर-चिकना होने चाहिए।
    • रात में, मोटा न्यूरॉरिज़र के लिए विकल्प चुनें। रेटिनॉल और पेप्टाइड्स अच्छे तत्व होते हैं, क्योंकि वे नींद के दौरान त्वचा की वसूली में सहायता करते हैं।
  • एक सेलेब चरण 4 की तरह त्वचा है शीर्षक वाला चित्र
    4
    बेंज़ोइल पेरोक्साइड और सैलिसिलिक एसिड पर आधारित उत्पादों के साथ मुँहासे को हटा दें एक सेलिब्रिटी एक दाना के साथ जाग जाता है, यह एक शूटिंग स्थगित कर सकते हैं और फ़ोटो पत्रकारों से छुपा, या अन्यथा जैसे लोकप्रिय गपशप लेख के डर से दिन बिताने "बिना मेकअप हस्तियों।" पंप को खत्म करने के लिए, कई मशहूर हस्तियों अमीनो एसिड और स्पंदित प्रकाश पर आधारित त्वचाविज्ञान उपचार का सहारा लेते हैं, प्रति वर्ष कुछ आवेदन कर रहे हैं। हालांकि, पेशेवर उपचार के लिए बहुत पैसा खर्च कर सकते हैं अगर यह विकल्प आपकी जेब के लिए बहुत महंगा है, तो पुरानी मुँहासे का इलाज करने के लिए एक बैंजोल पेरोक्साइड या सैलिसिलिक एसिड लोशन का उपयोग करें। इन उत्पादों की कीमत लगभग 25 से 200 रिएस है और इतनी जल्दी काम नहीं करती, लेकिन आप कुछ हफ्तों के भीतर अंतर को ध्यान में रखेंगे।
  • एक सेलेब चरण 5 की तरह त्वचा है शीर्षक वाला चित्र
    5
    पूरे शरीर को ब्रश करें पीला को अच्छी तरह से साफ करने के लिए एक नरम बाल खड़े ब्रश के साथ एक चेहरे का शुद्धिकारक का प्रयोग करें और मृत त्वचा कोशिकाओं को तुरंत और नाजुक रूप से हटा दें। ये ब्रश अधिकांश फ़ार्मेसियों और पेर्फियमियों में पाए जा सकते हैं इसके अलावा, यह है कि आप चेहरे ब्रश के बारे में सुना है, लेकिन सिर से पाँव तक शरीर brushing भी एक शानदार आदत है, क्योंकि यह मृत कोशिकाओं को समाप्त, परिसंचरण उत्तेजित करता है और त्वचा टोन evens है की संभावना है। पानी या साबुन के बिना, शरीर को सूखा ब्रश करें।
  • सीईएलबी चरण 6 की तरह है स्किन की तस्वीर
    6
    हर दिन सनस्क्रीन का उपयोग करें यहां तक ​​कि अगर आपकी त्वचा धूप की कालिमा के लिए प्रतिरोधी है, तब भी यह यूवी किरणों, प्रदूषकों, और अन्य कठोर परिस्थितियों से बचाने के लिए सनस्क्रीन का उपयोग करना आवश्यक है। तेल के बिना विकल्प चुनें ̶ तेल मुफ्त ̶ और एसपीएफ़ 15 या अधिक सनस्क्रीन सुरक्षा लगभग तीन घंटे तक रहता है, इसलिए आवश्यक रूप से कई बार पुन: आवेदन करने के लिए हमेशा एक साथ आपके साथ लाने का प्रयास करें। जीवन को आसान बनाने का एक और विकल्प यह है कि सनस्क्रीन के साथ न्यूरॉइराइजर को जोड़ते हैं।
    • सनबाथिंग पर विचार करें उच्च गुणवत्ता वाला तन लोशन सूरज एक्सपोजर की आवश्यकता के बिना एक सुनहरा छाया प्रदान करता है। वे त्वचा को नमी और टोन भी करते हैं, साथ ही ब्लॉक यूवी किरण भी।
    • आप एक पेशेवर जेट कमाना सत्र पर विचार कर सकते हैं ताकि पूरे शरीर को लगातार रंग और एक स्वस्थ तन के साथ छोड़ दें।
  • एक सेलेब चरण 7 की तरह त्वचा है शीर्षक वाला चित्र
    7
    पूरे दिन आपकी त्वचा को मॉइस्चराइज करें सनस्क्रीन या मॉइस्चराइज़र के एक भी आवेदन दिन के दौरान त्वचा को संरक्षित रखने और मॉइस्चराइज करने के लिए पर्याप्त नहीं है। त्वचा ऐसे पराबैंगनी किरणों, बारिश, प्रदूषण, वायु, आदि के रूप में नियमित रूप से इलाज किया जाना है क्योंकि यह विभिन्न हानिकारक एजेंटों के संपर्क में है की जरूरत है, और सबसे सनस्क्रीन तीन घंटे के बाद प्रभावशीलता खो देते हैं। इन उत्पादों के पूर्ण लाभ लेने के लिए हर तीन से छह घंटों तक मॉइस्चराइज़र या फिर सनस्क्रीन लें।
    • जिन लोगों को सूखी त्वचा होती है वे भाप-आधारित उपचार के बारे में सोच सकते हैं। आप लगभग 100 रिएस या अधिक के लिए चेहरे का स्प्रे पा सकते हैं, लेकिन गर्म पानी का एक बर्तन कुछ भी नहीं है और उतना ही प्रभावी है। पानी उबाल लें, उसे गर्मी से हटा दें और चेहरे को पैन के ऊपर रखें, भाप को लगभग दस मिनट तक त्वचा को कवर करने दें। फिर धीरे से सूखा पेट और एक moisturizer लागू
    • लगातार जल निकासी परिसंचरण में सुधार, कोलेजन की हानि को रोकने - झुर्रियाँ और ठीक लाइनों की उपस्थिति के लिए जिम्मेदार कारकों में से एक।
    • तेल त्वचा के साथ लोग प्राकृतिक moisturizers के लिए तेल से निपटने के लिए दिखना चाहिए, और हमेशा तेल और तेल मुक्त उत्पादों के लिए चुनते हैं।
  • विधि 2
    प्राकृतिक उपचार का उपयोग करना

    एक सेलेब स्टेप 8 की तरह चित्र है
    1
    स्वस्थ आदतों को अपनाना आप एक स्वस्थ जीवन शैली का नेतृत्व करने की जरूरत है अगर आप एक उज्ज्वल त्वचा प्रदर्शित करना चाहते हैं और शरीर और चेहरे पर धब्बे को रोकने के। कई दैनिक आदतें हैं जो हम अपनी त्वचा की उपस्थिति में सुधार करने के साथ-साथ अच्छी तरह से हमारे समग्र सुख की भावना को भी ले सकते हैं।
    • आठ घंटे एक दिन सो जाओ। अभिव्यक्ति "सौंदर्य नींद" कोई मजाक नहीं है - बाकी के दौरान शरीर को फिर से जीवंत किया जाता है एपिडर्मिस की कोशिकाओं को नींद की उचित मात्रा के बिना ठीक नहीं हो सकती है और समय के साथ, यह सुस्त, बेजान त्वचा का परिणाम हो सकता है।
    • फलों और सब्जियों को खाएं - वे आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छे हैं और विटामिन और खनिज होते हैं, स्वस्थ त्वचा के लिए आवश्यक पदार्थ होते हैं विटामिन ए, सी और ई में समृद्ध पदार्थ चुनें, क्योंकि वे त्वचा की वसूली में रक्षा और सहायता करते हैं। बहुत अधिक तेल, वसा या चीनी वाले खाद्य पदार्थों से बचें, ऐसे पदार्थों में खांसी और तेल का कारण बन सकता है इसके अलावा, सोडियम का सेवन सीमित करें क्योंकि यह सूजन का कारण बन सकता है।
    • बहुत सारे पानी पीना - यह शरीर से विषाक्त पदार्थों को समाप्त करता है, अंदर से बाहर निकलने और त्वचा की लोच बढ़ जाती है।
    • तनावपूर्ण स्थितियों से बचें अध्ययनों से पता चलता है कि छूट त्वचा के स्वास्थ्य और उपस्थिति में सुधार करती है। उपस्थित रहें स्पा एक ही समय में आराम करने और महान उपचार पाने का एक शानदार तरीका है। इसके अलावा, अध्ययनों से यह भी संकेत मिलता है कि मुस्कुराहट और हंसी एक और भी त्वचा को बढ़ावा देती हैं, और शोधकर्ताओं का मानना ​​है कि यह हँसी के आराम प्रभाव के कारण है।
  • एक सेलेब चरण 9 की तरह है स्किन की तस्वीर
    2
    एक मॉइस्चराइजिंग मुखौटा बनाएं सेलिब्रिटी त्वचा के सबसे ईर्ष्यात्मक पहलुओं में से एक स्वस्थ और ताज़ा चमक है, और घर का बना मुखौटा, दिवालिया होने के बिना समान परिणाम प्राप्त करने का एक शानदार तरीका है। बेहतर अभी तक: कई मुखौटे आप पहले से ही घर पर है सामग्री के साथ तैयार किया जा सकता है!
    • 1/2 कप कुचल पपीता, 1 चम्मच शहद और 1 अंडा सफेद मिलाएं।
    • चेहरे पर मिश्रण को लागू करें और इसे लगभग दस मिनट तक लागू करें।
    • कुल्ला और एक अधिक उज्ज्वल और स्वस्थ त्वचा के साथ आश्चर्य हो!



  • एक सेलेब पायरी 10 की तरह चित्र है
    3
    झुर्रियों को स्वाभाविक रूप से हटा दें झुर्रियों की उपस्थिति को कम करने के लिए हस्तियां कोलेजन थेरेपी, बोटॉक्स और अन्य उपचार के साथ लाखों डॉलर खर्च करते हैं। इन पेशेवर उपचार में से कई पहले से ही कम कीमत पर पाया जा सकता है, लेकिन आप भी एक घर का बना चेहरे नकाब की तैयारी कर रहा है resveratrol की शक्ति, एक एंटीऑक्सीडेंट रेड वाइन में बहुतायत में पाई का लाभ लेने के इसी तरह के परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।
    • 1/4 कप लाल वाइन, 1/4 कप सफेद मिट्टी (स्वास्थ्य खाद्य भंडार पर उपलब्ध), दही के तेल के 2 बड़े चम्मच और दलिया के 1 बड़ा चमचा मिलाएं।
    • 10 मिनट के लिए मुखौटा लागू करें और धीरे-धीरे इसे ऊतक या एक साफ तौलिया की मदद से हटा दें।
  • एक सेलेब चरण 11 की तरह त्वचा है शीर्षक वाला चित्र
    4
    आसा के साथ छिद्रों की उपस्थिति को कम करें यह फल एंटीऑक्सिडेंट और पॉलीफेनोल में समृद्ध है, सामान्य स्वास्थ्य के लिए उत्कृष्ट पदार्थ और त्वचा की उपस्थिति के लिए भी। इसके मुख्य उपयोगों में से एक के रूप में कसैले और कम करने pores है। क्रीम या पाउडर में acai, चीनी और जैतून का तेल के साथ संयुक्त, एक exfoliating और छेद-कम से कम मुखौटा बनाने के लिए उपयोग करें।
    • 2/3 कप चीनी, आसा पाउडर या क्रीम के 2 चम्मच, 10 लाल फल (किसी भी प्रकार का) और जैतून का तेल का एक बड़ा चमचा मिलाएं।
    • एक मोटी स्थिरता को मिलाएं
    • चेहरे पर मिश्रण को लागू करें और इसे पांच मिनट के लिए कार्य करें।
    • गर्म पानी से धीरे से कुल्ला
  • एक सेलेब स्टेप 12 की तरह त्वचा है शीर्षक वाला चित्र
    5
    त्वचा उज्जवल बनाने के लिए बीयर का उपयोग करें त्वचा को शांत करने और स्वस्थ चमक प्राप्त करने के लिए एक सरल सफाई फोम बनाएं।
    • 1/2 कप बीयर, 1 अंडा सफेद और नींबू के रस के 2 चम्मच मिक्स करें।
    • बीयर में मौजूद खमीर और विटामिन बी के साथ स्पष्ट मिश्रण एक मॉइस्चराइजिंग और शुद्ध फोम बनाने के लिए, मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने में बहुत प्रभावी है।
    • नींबू के रस का विटामिन सी एक चिकनी, चमकदार और स्वस्थ स्वरूप के साथ त्वचा छोड़ देता है।
  • विधि 3
    परामर्श विशेषज्ञ

    एक सेलेब चरण 13 की तरह त्वचा है शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक त्वचा विशेषज्ञ से बात करें जब हमें यकीन नहीं है कि किसी विशेष उत्पाद को हमारी त्वचा के प्रकार या सफाई और मॉइस्चराइजिंग के लिए विशिष्ट जरूरतों के लिए उपयुक्त है, तो हम विशेषज्ञों की सहायता के लिए सिफारिशें प्राप्त कर सकते हैं और त्वचा के स्वस्थ बनाने के लिए उपचार के नुस्खे भी देख सकते हैं। त्वचा विशेषज्ञ कार्यालय में उपचार की पेशकश कर सकते हैं ताकि त्वचा की उपस्थिति में सुधार हो सके या विभिन्न त्वचा संबंधी समस्याओं से राहत मिल सके।
    • पूछें कि क्या आपके त्वचा विशेषज्ञ के पास उत्पादों और उपचार के लिए कोई सुझाव हैं जो आप घर पर कर सकते हैं।
    • उससे पूछें कि वह आपको घर के देखभाल की रूटीन के हर चरण को सिखाने के लिए पूछिए, "मुझे हर सुबह / शाम / रात क्या विशिष्ट उत्पादों का उपयोग करना चाहिए?"
    • कुछ समस्या के उपचार के लिए विशिष्ट उत्पादों का ध्यान रखें। अपने बजट के बारे में ईमानदार रहें - इसलिए त्वचा विशेषज्ञ अपने विकल्पों की सिफारिश कर सकते हैं और आपकी जेब में फिट हो सकते हैं।
  • एक सेलेब चरण 14 की तरह त्वचा की शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    कॉर्टिसोन के साथ मुँहासे का इलाज करें एक त्वचा विशेषज्ञ या पेशेवर एस्टीशियन इस दवा के इंजेक्शन दे सकते हैं, जो ज्यादातर लोग लगभग तुरंत चिड़ियों के आकार को कम करते हैं। मुँहासे, कीट के काटने, एक्जिमा और अन्य पुरानी त्वचा की स्थिति को कम करने के लिए कॉर्टिसोन का इस्तेमाल नियमित रूप से किया जा सकता है।
  • एक सेलेब चरण 15 की तरह त्वचा है शीर्षक वाला चित्र
    3
    बोटॉक्स लगाने पर विचार करें इस उपचार चेहरे की अभिव्यक्ति जमता नहीं जैसे वह अतीत में हुआ करता था, और तुम भी "बोटॉक्स लाइट", माथे पर पदार्थ की छोटी मात्रा को लागू करने के होते हैं जिसके बारे में एक त्वचा विशेषज्ञ से बात कर सकते (न केवल आंखों के आसपास झुर्रियाँ में) । बोटॉक्स लाइट, आंखों और माथे की उपस्थिति नरम कि कुख्यात "स्थिर" प्रभाव है, जो लोगों को इतना डराता प्रदान किए बिना। बोटॉक्स उपचार के लिए लगभग 500 से 2000 रिएस की लागत होती है और प्रति वर्ष दो से तीन प्रतिशोधन की आवश्यकता होती है
  • एक सेलेब स्टेज 16 की तरह हैस स्किन की तस्वीर
    4
    एक माइक्रोडर्माब्रेसन करें यह तेजी से और आराम से उपचार, सूखी और तैलीय त्वचा के लिए संकेत, उपयोग क्रिस्टल एपिडर्मिस की मृत कोशिकाओं को हटाने के लिए, युवा और स्वस्थ कोशिकाओं है कि नीचे हैं खुलासा! यह अन्य उत्पादों को त्वचा में गहरा घुसना करने, उपचार की प्रभावशीलता को और बढ़ाने में भी मदद करता है। Microdermabrasion एक त्वचा विशेषज्ञ या ब्यूटीशियन द्वारा किया जाता है, लेकिन 300 से अधिक reais खर्च कर सकते हैं। एक अन्य विकल्प है कि सप्ताह में कम से कम एक बार घर में मृत कोशिकाओं को निकालने के लिए लोशन और एक्सफ़ोलीइंग करना और अपनी त्वचा ब्रश के साथ। इन उत्पादों के बारे में 20 reais के लिए पाया जा सकता है
  • एक सेलेब चरण 17 की तरह त्वचा है शीर्षक वाला चित्र
    5
    त्वचा की सफाई करें व्यावसायिक फेशियल मृत कोशिकाओं को हटाते हैं, छिद्र को साफ़ करते हैं और त्वचा की उपस्थिति को फिर से जीवंत करते हैं, एक स्वस्थ चमक प्रदान करते हैं। आप एक घर का बना त्वचा की सफाई कर सकते हैं यदि आप एक पेशेवर के साथ नियमित उपचार की लागत का खर्च नहीं उठा सकते हैं। एक फार्मेसी या इत्र पर जाएँ और सौंदर्य प्रसाधन कि ̶ अल्फा हाइड्रोक्सी एसिड होता है, घटक पेशेवर सफाई की दक्षता के लिए जिम्मेदार होते हैं कीमतों आमतौर पर 100 और 400 रियाल के बीच भिन्न के लिए लग रही है।
    • लेजर उपचारों का इस्तेमाल मृत कोशिकाओं को जल्दी और प्रभावी ढंग से हटाने के लिए किया जाता है, निशान या अंधेरे स्थानों की उपस्थिति को कम करता है, और त्वचा निर्दोष छोड़ देता है।
    • एक शरीर उपचार ले लो ये पेशेवर मास्क विषाक्त पदार्थों को खत्म करते हैं, मृत कोशिकाओं को हटा देते हैं और यहां तक ​​कि त्वचा की टोन भी।
    • उपचार स्पंदित प्रकाश और रेडियोफ्रीक्वेंसी भी रोगियों को जो हटाने या काले धब्बे, वैरिकाज़ नसों और अन्य समस्याओं की उपस्थिति को कम करना चाहते हैं के लिए और अधिक आराम और गुणवत्ता प्रदान करते हैं। स्पंदित प्रकाश, चेहरे, गर्दन, और कुछ अन्य क्षेत्रों की त्वचा को नरम, फर्म और चिकनी बनाता है। रेडियॉफ्रीक्वेंसी का इस्तेमाल पूरे शरीर की त्वचा को फर्म करने के लिए और चिकना कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एस्पिरिन मास्क तैयार करें:
      • एस्पिरिन की 2 गोलियां-
      • पानी की कुछ बूंदियां (मोटी पेस्ट बनाने के लिए पर्याप्त) -
      • विटामिन ई (वैकल्पिक)
      • एस्पिरिन पीस और पानी के साथ मिलाएं आप विटामिन ई भी जोड़ सकते हैं - पेस्ट चिपचिपा हो जाएगा, लेकिन यह विटामिन क्षतिग्रस्त त्वचा को सुधारने में मदद करता है। चेहरे पर मुखौटा लागू करें और इसे सूखा दें फिर त्वचा कुल्ला, पोंछे और moisturize करें इस उपचार को एक बार एक बार ले लें, अधिमानतः बिस्तर से पहले।

    चेतावनी

    • जब भी आप अपना चेहरा स्पर्श करते हैं, तब आप अपने हाथों से कीटाणुओं, तेलों और अन्य पदार्थों को त्वचा में बदल देते हैं। जब अक्सर, इस आदत में छिद्रों को दबाने की संभावना बढ़ जाती है, जिसके कारण ब्लैकहैड्स और पंप होते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (23)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com