IhsAdke.com

आपके चेहरे की देखभाल कैसे करें (महिलाओं के लिए)

जनता में अच्छी तरह से होना मुश्किल है चाहे आप नौकरी की साक्षात्कार के लिए जितना संभव हो उतना ही सुंदर होना चाहते हैं, चाहे आप सिर्फ ध्यान रखना चाहते हैं, यहां तरीका है। यह गाइड आपकी त्वचा को स्वस्थ बनाए रखने और चमकने में आपकी सहायता करेगा।

चरणों

1
आपके चेहरे की देखभाल करते समय सबसे पहले आपको करना चाहिए कि एक सफाई दिनचर्या है। एक अच्छा उत्पाद के साथ दिन में दो बार सबसे आम त्वचा की समस्याओं से मुकाबला होगा और आपकी चेहरे को सुंदर और आपकी त्वचा स्वस्थ छोड़ देगी। एक विशिष्ट उत्पाद या एक कार्बनिक समाधान का उपयोग करके चेहरा खामियों में सुधार किया जा सकता है। तय करना कि कौन सा उपयोग करना वास्तव में आपकी त्वचा के प्रकार और आपके मुँहासे की गंभीरता पर निर्भर करेगा अधिक संवेदनशील खाल को एक चिकनी उत्पाद की आवश्यकता हो सकती है, जबकि कम संवेदनशील स्किनों को देखा जा सकता है कि परिणाम के लिए अधिक शक्तिशाली उत्पादों की आवश्यकता हो सकती है। फार्मेसी में कई उत्पाद उपलब्ध हैं I उन लोगों के लिए जैविक उत्पादों, नींबू का रस, शहद और डंडेलियन चाय पसंद करते हैं, जो प्रभाव दिखाते हैं।
  • 2
    चेहरे के बाल का ख्याल रखना यह एक स्वच्छ और अच्छी देखभाल वाले चेहरे को सुनिश्चित करता है। अपने भौंह को साफ रखें और अपने होंठ और ठोड़ी पर बाल निकालें। भौहें बनाने के लिए पेशेवर ढूंढना बेहतर होता है क्योंकि वे बेहतर परिणाम की गारंटी देते हैं। बस इसे ज़्यादा मत करो और कई तारों को शुरू करें क्योंकि इससे भविष्य की समस्याएं हो सकती हैं। यदि आप इसे स्वयं करना चाहते हैं, तो गर्म पानी में एक गीले कपड़ा ले लो और उस क्षेत्र में दबाएं कि आप बाल निकाल देंगे। फिर तारों को संदंश के साथ निकाल दें सबसे अच्छा परिणाम के लिए बिस्तर से पहले हर रात यह करो
  • 3
    हाइड्रेट। यदि आपके पास सूखी त्वचा है, तो आपको इसे ठीक से मॉइस्चराइज करने के लिए सावधान रहना होगा। आपकी त्वचा चिकनी और चमकदार बनाने के लिए हल्के मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
  • 4



    बहुत पानी पीना दिन के दौरान आपके शरीर से गंदगी और तेल को खत्म करने के लिए आपके शरीर को बहुत अधिक जलयोजन की आवश्यकता होती है। आप प्रति दिन 8 गिलास पानी पीना चाहिए।
  • 5
    अपना चेहरा मत चलो बहुत से लोगों को उनके मुंह पर चुनने या अपने हाथों में अपने चेहरे को आराम करने की बुरी आदत होती है आपके हाथों में बहुत से तेल होते हैं जो छिद्रों को रोकते हैं, इस प्रकार खामियों को बढ़ाना कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कैसे आकर्षक है, pimples निचोड़ नहीं है और आपके चेहरे पर कुछ भी futuque नहीं - भले ही समय में यह दिखाई कि स्थिति में सुधार होगा वास्तव में बदतर बना कर एक रीढ़ की हड्डी है कि दो दिनों तक चलेगा होने के मिल जाएगा आप से एक अपूर्णता होगा दो लंबे सप्ताह कपड़े के लिए तेल लाठी, रात में अपने चेहरे को भरने - टिप यहाँ अक्सर pillowcase बदलने के लिए है।
  • 6
    अपने होंठ का ख्याल रखना एक होंठ मॉइस्चराइज़र का प्रयोग अक्सर करें और अपने होठों को नमी रखें। ऐसा करने का एक आसान तरीका है कि होंठ पर पानी और शर्करा के साथ एक समाधान रगड़ें और फिर उन्हें moisturize। चीनी मृत कोशिकाओं को निकालता है और होंठ कायाकल्प करता है। हमेशा तुम्हारे साथ एक होंठ मॉइस्चराइजर है और इसे पूरे दिन उपयोग करें। क्योंकि अपने होंठ / इन उत्पादों को रोकने में मौजूदा सामग्री में लिप्त हो सकते rachados- होंठ वे ऐसे तत्वों स्वाभाविक रूप से निर्माण करने के लिए जाना इलाज और इस लत से छुटकारा पाने के दर्द हो सकता है बस सावधान यह अति नहीं हो!
  • 7
    दैनिक सनस्क्रीन का उपयोग करके आपकी त्वचा को सूरज से सुरक्षित रखें पराबैंगनी किरण आपकी त्वचा को समय के साथ नुकसान पहुंचाता है और यह इस हानिकारक विकिरण से बचाने के लिए महत्वपूर्ण है एक अच्छा सनस्क्रीन या सूर्य अवरोधक या श्रृंगार का उपयोग करें जो पहले से ही इस सुरक्षा के साथ आता है। इससे पहले कि आप छोड़ दें और आप स्वस्थ और खूबसूरत त्वचा लेंगे। रक्षा करने का एक अन्य तरीका टोपी जैसे सामान पहने हुए है
  • युक्तियाँ

    • सनस्क्रीन को मत भूलना सर्वोत्तम परिणामों के लिए कम से कम एसपीएफ़ 20 वाला एक का उपयोग करें
    • अपना दैनिक सफाई दिनचर्या मत भूलना इस तरह की अच्छी आदतों को रखना महत्वपूर्ण है तुम्हारी सबसे सुंदर त्वचा सबूत होगा
    • अपने भौहों को साफ और अच्छी तरह से बनाए रखने के लिए याद रखें कुछ जगहों के बाहर कुछ किस्में की तरह कुछ भी नहीं दिखता है

    चेतावनी

    • धक्का या मुंह से निचोड़ मत करो इससे त्वचा में निशान और छेद हो सकते हैं, जो सभी आकर्षक नहीं हैं
    • सुसंगत रहो! जो भी आप करते हैं, अपनी रूटीन पर चिपकाएं
    • चेहरे पर त्वचा का ध्यान रखना दिन-रात में कुछ नहीं है तेजी से परिणाम की उम्मीद मत करो धीरज रखो और इसे 2 से 8 सप्ताह तक अच्छी देखभाल करें और फिर आप अद्भुत सुधार और स्वस्थ त्वचा (यदि आपका दिनचर्या काम करता है) देखना शुरू कर देंगे।
    • अपने चेहरे को बहुत अधिक न धोएं या उत्पादों के इस्तेमाल को बढ़ाइए। आप एक सूखी या लाल त्वचा के साथ खत्म हो सकता है यदि ऐसा होता है, उत्पाद का उपयोग करना बंद करो और कुछ दिनों के लिए न्यूरॉइराइज़र लागू करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com