IhsAdke.com

आपकी त्वचा की देखभाल कैसे करें (पुरुषों के लिए)

महिलाएं केवल वही लोग नहीं हैं जो उनके स्वरूप के बारे में ध्यान रखते हैं दोस्तों, अच्छी चीजें तीन चीजों का सीधा परिणाम है: आपका आहार, आपकी जेनेटिक्स और व्यक्तिगत स्वच्छता आप इन दो कारकों में से दो को संशोधित कर सकते हैं!

चरणों

एक लड़का के चरण 1 के रूप में आपकी त्वचा की देखभाल के लिए चित्र शीर्षक
1
सब्जियां खाएं और विटामिन लें। विटामिन सी, बी, ए, डी, के सभी त्वचा और बाल स्वस्थ रखने के लिए आवश्यक हैं।
  • एक लड़का के चरण 2 के रूप में आपकी त्वचा की देखभाल के लिए चित्र शीर्षक
    2
    अपना चेहरा धो लें तेल के आधार के अलावा, विशेष रूप से एक विरोधी एलर्जी उत्पाद का उपयोग करें। हालांकि, लेबल पर ध्यान दें - शराब आपकी त्वचा सूखता है, और भी अधिक तेलभेद बढ़ रही है!
  • एक लड़का के चरण 3 के रूप में आपकी त्वचा की देखभाल के लिए चित्र शीर्षक
    3
    बाहर काम करते हैं। लंबे समय तक गर्म स्नान और बहुत सारे व्यायाम से ज्यादा कुछ फायदेमंद नहीं होगा, जिससे आपको बहुत ज्यादा पसीना पड़े। टिप: पहले व्यायाम करें- फिर एक अच्छा शॉवर ले लो, आवश्यक चेहरे को अपने साथ आवश्यक उत्पादों के साथ धोने के लिए विशेष देखभाल करें।



  • एक लड़का के चरण 4 के रूप में आपकी त्वचा की देखभाल के लिए शीर्षक चित्र
    4
    त्वचा को कसकर रगड़ना न करें पोकिंग, चुभाने, निचोड़ने या अपने चेहरे को अत्यधिक से रगड़ने से बचना यह त्वचा को परेशान करता है, लाली और मुँहासे का कारण बनता है और आपके चेहरे पर गंदगी और अतिरिक्त वसा को जोड़ता है। आपके चेहरे या माथे पर त्वचा को साफ़ करना भी अविश्वसनीय दर्दनाक है। यह कोशिश मत करो।
  • एक लड़का के चरण 5 के रूप में आपकी त्वचा की देखभाल
    5
    Pimples को हटाने के लिए विशिष्ट उत्पादों का उपयोग करें क्या आपके पास गंदा रीढ़ है? इसे इलाज के लिए सैलिसिलिक एसिड का उपयोग करें इन उत्पादों को सबसे सुपरमार्केट और फार्मेसियों में छोटे ट्यूबों में उपलब्ध हैं। केवल मुँहासे पर लागू करें, अपने संपूर्ण चेहरे पर नहीं।
  • एक लड़का के चरण 6 के रूप में आपकी त्वचा की देखभाल के लिए चित्र शीर्षक
    6
    अपने आप में विश्वास करो यहां तक ​​कि अगर आप एक बुरा दिन हो रही है और आपकी त्वचा जिस तरह से आप इसे पसंद नहीं है, चिंता मत करो। हर कोई एक ही त्वचा नहीं है और आपके पास निश्चित रूप से अन्य गुण हैं त्वचा एकमात्र ऐसी चीज नहीं है जो एक संभावित भागीदार को देखेंगे। कई महिलाओं ने मुँहासे के साथ पुरुषों का मुकाबला किया है, मुँहासे के साथ पुरुषों को चूमा और उनको बिल्कुल गड़बड़ न किया। आपको क्या चाहिए, वास्तव में अपने आप पर भरोसा करना है क्योंकि आपकी व्यक्तित्व आपकी त्वचा से ज्यादा महत्वपूर्ण है
  • युक्तियाँ

    • यदि आप मुँहासे के साथ असामान्य समस्याओं का सामना कर रहे हैं, एक त्वचा विशेषज्ञ की तलाश इन अधिक गंभीर मामलों और आपकी त्वचा पर निशान के साथ समस्याओं के लिए, विशेष उपायों को लिया जाना चाहिए।
    • वैसे भी त्वचा विशेषज्ञ से बात करो वह हमेशा सही तरीके से अपनाया जा सकता है।
    • हमेशा अपनी त्वचा moisturize यह मदद करता है

    चेतावनी

    • हमेशा लेबल की जांच करें, जैसे कि आप किसी एक सामग्री से एलर्जी हो, आपको अपनी त्वचा पर उत्पाद का उपयोग करने से पहले यह पता होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com