IhsAdke.com

स्वाभाविक रूप से शुष्क त्वचा की देखभाल कैसे करें

सूखी त्वचा में जलयोजन और वसा की कमी है। इसलिए, इस प्रकार की त्वचा को तीव्र और नियमित देखभाल की आवश्यकता होती है। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका उन उत्पादों को चुनना है जिनके प्राकृतिक तत्व हैं जो इस प्रकार की त्वचा के साथ संगत हैं। यदि आप इन युक्तियों का पालन करते हैं, तो आप सुंदर, स्वस्थ त्वचा के लिए अपने रास्ते पर होंगे।

चरणों

मिंट की पत्तियों का इस्तेमाल मुँहासे से छुटकारा पाने के चरण 10
1
अपनी त्वचा को नियमित रूप से (सुबह और शाम) को सफाई वाले जेल या जोोजा या एवोकैडो ऑयल युक्त युक्त क्लीन करें। इन प्राकृतिक पदार्थों में त्वचा के लिए बहुत अच्छे गुण होते हैं और इसे एक रेशमी रूप से छोड़ देते हैं।
  • एक गृह उपाय का उपयोग करके मुँहासे से छुटकारा पाने वाला चित्र 4 चरण
    2
    त्वचा को ताज़ा करने और मॉइस्चराइज करने के लिए कपास का उपयोग करते हुए, एक अल्कोहल रहित लोशन लागू करें टॉनिक लोशन में हाइलूरोनिक एसिड के डेरिवेटिव होते हैं, इसकी मॉइस्चराइजिंग गुणों के लिए बहुत अच्छा होता है।
  • हाइड्रोजन पेरोक्साइड चरण 5 के साथ साफ़ करें मुँहासे का शीर्षक चित्र
    3
    अधिक तीव्र देखभाल के लिए एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें जिसमें कई लाइपोसोम, सिरेमाइड और हैलिकुरोनिक एसिड हैं। ये पदार्थ शुष्क त्वचा के इलाज के लिए उत्कृष्ट हैं त्वचा में धीरे-धीरे सफाई और मालिश करने के बाद आवेदन करें आपको अंतर का एहसास होगा!
  • बनाओ और एक ग्राम आटा फेस मास्क चरण 7 के शीर्षक से चित्र
    4



    क्रीम से अपनी त्वचा का इलाज करें जिसमें शिया मक्खन और ए और ई जैसे विटामिन होते हैं, जो इसे सुरक्षित और पुनर्जीवित करें। आपको इसे बेहतर बनाने के लिए हर दिन इसे स्वच्छ, टोन, मॉइस्चराइज करना चाहिए और उसका इलाज करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक मुँहासे साफ़ करें जबकि गर्भवती चरण 22
    5
    जलन से बचने के लिए महीने में एक बार छूटना। सबसे अच्छा exfoliators उन है कि अपघर्षक कणों नहीं है। धीरे से आपकी त्वचा पर रगड़ें और फिर इसे गर्म पानी से हटा दें बाद में हाइड्रेशन को मत भूलें।
  • चित्र शीर्षक मुँहासे साफ़ करें जबकि गर्भवती चरण 17
    6
    मुसब्बर वेरा मुखौटा का प्रयोग करें त्वचा को साफ करने के बाद, मुखौटा लागू करें और 15 मिनट के लिए छोड़ दें। आप इसे सप्ताह में एक या दो बार कर सकते हैं। मुसब्बर वेरा सुखदायक और मॉइस्चराइजिंग, शुष्क त्वचा के लिए एकदम सही है। यदि आप चाहें, तो इसे ले जाने से पहले मुखौटा को अपने चेहरे पर मालिश करें। परिणाम नरम और चमकदार त्वचा होगा।
  • चित्र शीर्षक से सूती त्वचा स्वाभाविक रूप से चरण 7
    7
    Ampoules का उपयोग करें लाइट बल्ब महान सौंदर्य रहस्य हैं वे त्वचा की बात आती है जब उन उत्कृष्ट सांद्रताएं हैं जो उत्कृष्ट हैं। आप उन्हें उपचार के रूप में या दैनिक त्वचा उपचार के भाग के रूप में उपयोग कर सकते हैं। उत्पाद को पूरी तरह से अवशोषित होने तक धीरे-धीरे त्वचा और मालिश पर एम्पाउल की सामग्री को लागू करें। सबसे अच्छा ampoules वे हैं जो पीमरोज़ या जॉजोना तेल युक्त हैं
  • अनुस्मारक के साथ इलाज मुँहासे शीर्षक छवि 2 चरण
    8
    खनिज तेल, रंगीन, संरक्षक या इत्र के साथ उत्पादों का उपयोग करने से बचें। यदि आप इसे और मन रखते हैं, तो आप जल्द ही आपकी त्वचा में सुधार देखेंगे
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com