IhsAdke.com

कैसे अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए

क्या आप हमेशा अपने आप को और अधिक स्वाभाविक रूप से पेश करना चाहते हैं और आप वास्तव में कितना सुंदर हैं? यहां बताया गया है कि कैसे अपनी प्राकृतिक सुंदरता को उजागर करें। नीचे दिए गए सभी चरणों और युक्तियों को एक स्वस्थ मन की ओर ले जाएगा और इसलिए एक स्वस्थ और सुंदर शरीर / चेहरा

चरणों

पिक्चर आपकी सुंदरता का हक है और चरण 1 को दिखता है
1
आपकी त्वचा को शुद्ध करें सर्वोत्तम परिणामों के लिए आपकी त्वचा के प्रकार (तेल, सूखे, मिश्रित, सामान्य) के लिए बने उत्पादों को चुनें दिन में अधिक से अधिक दो बार अपना चेहरा धो लें- सुबह और सोने से पहले कोमल हो यदि आप बहुत अधिक बल से रगड़ते हैं, तो आप अपनी त्वचा को परेशान करेंगे श्रृंगार के साथ कभी सो जाओ आपके छिद्रों को भरा जाएगा और आप मुँहासे शुरू करना शुरू कर देंगे। आपके चेहरे को धोने के बाद आपकी त्वचा के प्रकार के लिए एक अच्छे न्यूरॉइराइज़र का उपयोग करें। यदि आपके पास ब्लैकहैड्स हैं, उनके लिए एक विशिष्ट उत्पाद का उपयोग करें।
  • पिक्चर आपकी सुंदरता को बढ़ाने और चरण 2 को दिखता है
    2
    अच्छी स्वच्छता रखें जब भी आपको इसकी ज़रूरत होती है तो अपने बालों को धो लें इसे बहुत तेल प्राप्त न करें दुर्गन्ध का प्रयोग करें आपकी त्वचा को हर दिन मॉइस्चराइज करें स्नान करने के बाद यह करना सबसे अच्छा है क्योंकि आपकी त्वचा अभी भी नम है और लोशन अधिक आसानी से अवशोषित हो जाएगा। अपने नाखून काटना भी महत्वपूर्ण है उन्हें छोटा रखें और हर बार और फिर उन्हें खराब रखें ताकि उन्हें नरम और सुंदर बना सकें अपनी उंगलियों के कोनों पर स्पॉट को रोकने के लिए अपने कटनी को दबाएं। उन्हें कभी कट मत! यदि आप तामचीनी पसंद करते हैं, तो हल्का गुलाबी या पारदर्शी आधार का प्रयोग करें। यदि आप गुलाब चुनते हैं, तो एक परत को पेंट करें ताकि आपके नाखूनों के प्राकृतिक रंग भिन्नरूपों को देखा जा सके।
  • पिक्चर आपकी सुंदरता का हकदार है और चरण 3 लग रहा है
    3
    अपने बालों को सीधा करें बालों को काटते समय, पता करें कि आप क्या चाहते हैं यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो अपने नाई को एक कटौती के लिए पूछें, जो आपके चेहरे पर फिट बैठता है। अपने बालों को पेंट न करें, इसे प्राकृतिक रखें यदि आपको पेंट करने की आवश्यकता है, तो उस रंग का चयन करें जो आपकी प्राकृतिक स्वर के करीब है। अपने बाल गर्मी उपकरणों का उपयोग न करें। आप यूट्यूब पर देख सकते हैं कि कैसे बिना सपाट लोहा और ड्रायर का इस्तेमाल बिना गर्मी के अपने बालों को मॉडलिंग करने में बहुत अधिक समय खर्च न करें यह विचार आपके प्राकृतिक सौंदर्य को बढ़ाने के लिए है अपने बालों के लिए एक ही समय में अच्छे और प्राकृतिक देखने के लिए एक तरीका खोजें
  • पिक्चर आपकी सुंदरता का हकदार है और चरण 4 लग रहा है
    4
    श्रृंगार के साथ अपनी सुंदरता को बढ़ाएं अपने चेहरे की सुविधा चुनें, जिसे आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं और इसमें निवेश करते हैं। लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, अगर एक दिन आप मेकअप के बिना छोड़ दें, कोई भी ध्यान नहीं देगा। यदि आपके दाँत सफेद नहीं होते हैं, तो वे चमकदार लिपस्टिक पहनते हैं। वे इसके विपरीत दिखेंगे इसके बजाय, उदाहरण के लिए, एक काले मुखौटा पहनें इससे आपकी आँखों की तीव्रता / सुंदरता में वृद्धि होगी।
  • पिक्चर आपकी सुंदरता को बढ़ाइए और चरण 5 को दिखता है
    5
    हर दिन अपने लिए कुछ करो! यह कम से कम आप के लायक है! स्नान में आराम करें या एक प्रेरक किताब पढ़ें। ये थोड़ा सुख आपको विशेष महसूस कर देगा जब तक आप वास्तव में महसूस नहीं करते कि आप इस विशेष पल के पात्र हैं, तब तक आप बहस कर सकते हैं। जो कुछ भी आप चुनते हैं, उसे लिखो कि आपने क्या किया और आपको कैसा लगा। अपनी "दृष्टिकोण की फ़ाइल" बनाएं कहानियां, मित्रों और चित्रों के वाक्यांशों को शामिल करें, जो आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं
  • पिक्चर आपकी सुंदरता का हकदार है और चरण 6 को दिखता है
    6
    अपनी सुंदरता को डिज़ाइन करें अच्छा लग रहा है और यही दुनिया देखेंगे। यदि आप बदसूरत महसूस करते हैं, तो यही लोग देखेंगे। खुद को और साथ ही संभव पेश करने का प्रयास करें जुनूनी होने के बिना सौंदर्य का पीछा करने के लिए हमेशा तरीके होते हैं



  • आपकी सुंदरता को बढ़ाना और कदम 7 को चित्रित किया गया चित्र
    7
    ऐसे दोस्त खोजें जो आपकी सहायता करते हैं लोग क्या कहते हैं, चाहे जानबूझकर हो या न हो, हमें अपने बारे में अच्छा या बुरा लगता है उन लोगों की तलाश करें जो आपको दुखी करते हैं, जब आपको अच्छा लगता है। यह व्यक्ति आपको प्रशंसा देगा। यदि आपने कुछ अलग किया है या यदि आप कुछ नया प्रयोग कर रहे हैं, तो उन्हें पता चल जाएगा ऐसी तारीफों को याद रखें और वे आपके आत्मसम्मान का निर्माण करेंगे।
  • पिक्चर आपकी सुंदरता और देखो चरण 8
    8
    अपने भीतर की आवाज को सुनो हममें से प्रत्येक व्यक्ति के भीतर की आवाज (अंतर्ज्ञान) है जो हमें सलाह देती है। यह एक चिकित्सक की तरह है यह हमें सही दिशा में मार्गदर्शन करेगा। यह हमें शांत करेगा, हमें डाल दे और यहां तक ​​कि हमें यह समझने में मदद करें कि हम ज्यादा खा रहे हैं या हम अपने ढीले कपड़े के बारे में चिंतित नहीं हैं। समस्या ये है कि आम तौर पर इस आवाज को सुनने के लिए समय की आवश्यकता होती है। स्नान के दौरान एक तरफ, एक चलना या अपने श्रृंगार पर डालते समय सुनना। अच्छा महसूस करने के लिए एक मार्ग के रूप में इस अंतर्ज्ञान का इलाज करें
  • पिक्चर आपकी सुंदरता को बढ़ाइए और चरण 9 को दिखता है
    9
    समय ले लो रिलैक्स। दिन में कम से कम दो बार, अपने मेकअप, बालों, आसन और कपड़ों की जांच करने के लिए 5 मिनट अलग करें। कोई भी बात नहीं है कि आप अपना दिन कैसे शुरू करते हैं, एक स्पर्श अप की आवश्यकता है और इसकी गारंटी है। अपने स्वरूप को नवीनीकृत और पुनर्स्थापित करने के लिए कुछ समय के लिए एक गहरी साँस लें।
  • आपकी सुंदरता को बढ़ाना और चरण 10 की तरह दिखने वाला चित्र
    10
    मुस्कुराते हुए। जब आप मुस्कुराते हैं, तो आप सुंदर लगते हैं और स्वयं आत्मविश्वास बढ़ाते हैं। इसका लाभ उठाओ!
  • पिक्चर आपकी सुंदरता का हक है और चरण 11 को दिखता है
    11
    सुंदर चाल युक्तियाँ सीखें जो आपके लिए आसान हैं और जो आपके घर पर हैं (वे सुविधाजनक हैं, सस्ते और काम करते हैं!!!): 1) चेहरे का इलाज करने के लिए अंडे बहुत अच्छा है: बीच में अंडे तोड़ें और अंडा जर्दी से अंडा सफेद को अलग करें। थोड़ा कटोरे में हल्का हरा और अपने चेहरे पर लागू (लगभग 5 मिनट के लिए छोड़ दें) थोड़ा गर्म पानी से कुल्ला। फिर जर्दी लागू करें (यह एक महान न्यूरूइज़र है) और एक और 5 मिनट के लिए छोड़ दो और थोड़ा गुनगुने पानी के साथ कुल्ला। 2) टमाटर: थोड़ा गर्म पानी से अपना चेहरा धो लें। आधे में टमाटर काटें और अपने चेहरे पर धीरे से रगड़ें (यह एक हफ्ते में 2 से 3 बार किया जा सकता है) और इसे 10 मिनट के लिए छोड़ दें। गर्म पानी से कुल्ला और फिर बहुत ठंडा पानी (अपने छिद्रों को बंद करने के लिए) अपने पसंदीदा मॉइस्चराइज़र के साथ समाप्त करें घर का सौंदर्य व्यंजनों के लिए ऑनलाइन खोजें
  • पिक्चर आपकी सुंदरता का हक है और 12 वां कदम उठाता है
    12
    अपने आपको बताएं कि आप सुंदर हैं"सौंदर्य देखने वाले की आंखों में है।" याद रखें कि आप हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं और कोशिश नहीं करनी चाहिए। आपके अलावा कोई भी राय नहीं है आप जिस तरह से हैं, उसके लिए आप बहुत ही खूबसूरत हैं, इसलिए जब तक आप इसे मानते नहीं हैं, तब तक इसे खुद कहें। आशा है कि यह मदद करता है, सुंदर लग रहा है!
  • युक्तियाँ

    • आईने में देखो और अपनी गलतियों को अनदेखा करें। उन चीजों को बताएं जो आपके बारे में खूबसूरत और अद्वितीय हैं (उदा: आपकी आँखों का रंग, आपकी मुस्कान आदि)
    • श्रृंगार को अधिक मत करो, अन्यथा लड़कों को आप अजीब मिलेगा। आप एक बेस डाल सकते हैं (क्रीम क्योंकि पाउडर आपकी त्वचा की टोन के आधार पर आसानी से दिखा सकता है)। थोड़ा सा मुखौटा, चमक और एक हल्की छाया (त्वचा टोन का प्रकार) पर रखें।

    चेतावनी

    • याद रखें, हर यह है सुंदर, हाँ, सहित आप. कोशिश न करें कि आप कौन नहीं हैं। अपनी सुंदरता बढ़ाएं कोई भी आपके पास नहीं है मूल रहें, सबसे अच्छा हो सकता है कि आप हो सकते हैं!
    • सौंदर्य के बाहर भी महत्वपूर्ण है लेकिन हमेशा लोगों को अपने भीतर की सुंदरता को देखने दें। यह तुम्हारी सुंदरता है आंतरिक जो सबसे महत्वपूर्ण है!
    • यदि आपकी त्वचा संवेदनशील है या आप किसी नए उत्पाद या नुस्खा के साथ प्रयोग कर रहे हैं, तो अपनी त्वचा के एक छोटे से क्षेत्र - जैसे कि आपके हाथ के अंदर परीक्षण करना सुनिश्चित करें - यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप किसी भी सामग्री से एलर्जी नहीं हैं।
    • मेकअप में इसे ज़्यादा मत करो या आप एक गुड़िया की तरह दिखेंगे और इसे स्पष्ट करेंगे कि आप कोशिश कर रहे हैं (लेकिन प्राप्त नहीं) बहुत ज्यादा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com