IhsAdke.com

कैसे Freckles के साथ आकर्षक पाने के लिए

Freckles एक खूबसूरत और अनूठी विशेषता है कि केवल एक ही संख्या में बहुत से लोगों को भाग्यशाली हैं सामान्य रूप से सूर्य के संपर्क में परिणाम के रूप में फ्लेक्लेल्स हल्के त्वचा पर दिखाई देते हैं। झुरके होने से कुछ लोग शर्मिंदा और बदसूरत लगते हैं सुंदर लग रही हो और अपने खूबसूरत झटके वाले चेहरे से सुंदर लगाना सीखें

चरणों

चित्र शीर्षक LightMakeUp चरण 1
1
प्राकृतिक दृश्य पर हल्का टोन मेकअप और शर्त पहनें कृत्रिम और बदसूरत रूप से छिपाने के लिए श्रृंगार की कोशिश करने के लिए ज़्यादा प्रयास न करें। हल्के रंगों का उपयोग करके अपना चेहरे को प्राकृतिक रूप से सूरज से सजाया गया है। अपनी प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाने के लिए आकर्षक तरीके से रहना और इसे छुपा नहीं।
  • पिक्चर का शीर्षक DressCompliment चरण 2
    2
    अपने रंग के पूरक रंगों के साथ कपड़े पहनें अपनी आँखों को बढ़ाने वाले रंगों का उपयोग करें, अपने बालों के रंग और आपकी त्वचा की टोन का पूरक करें। जानें कि आपके रंगों में सबसे अच्छे रंग क्या हैं और उन्हें अपने अलमारी में जोड़ें। फ्क्लेल्स वाले लोग आमतौर पर पशु प्रिंट और लाल स्वर के साथ अच्छे लगते हैं।
  • चित्र शीर्षक प्राकृतिक हियर कॉॉलर चरण 3



    3
    अपने बालों का प्राकृतिक रंग रखें शायद यह आपके लिए सही रंग है रोशनी अपने बालों के प्राकृतिक रंग के पूरक के लिए करें और अपने चेहरे को freckles के साथ बढ़ाएं। काले और टैन जैसे काले रंग के साथ अपने बाल चित्रकारी से बचें इन रंगों में आप पाल और चेहरे को धोया जाएगा (जब तक कि आपके बाल स्वाभाविक रूप से अंधेरे नहीं हैं)।
  • PositiveAttitude चरण 4 नामक चित्र
    4
    एक सकारात्मक रवैया डिजाइन करें Freckles सुंदर हैं और आप भी हैं अपने अनूठे और दिलचस्प चेहरे की विशेषताओं में गर्व करें जब आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं, लोग ध्यान देते हैं
  • युक्तियाँ

    • अपने freckles प्यार और लोगों को भी होगा उन्हें नफरत है और लोग आपको नफरत करेंगे, भी
    • आप अपने freckles प्यार करना चाहिए! वे कहते हैं कि अगर आपके मुंह में सूखा है, तो आप सूरज से चूमा गए हैं

    आवश्यक सामग्री

    • मेकअप इतना अंधेरा नहीं है और इतना स्पष्ट नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com