IhsAdke.com

कैसे बेहद सुंदर हो

अपनी लुभावनी उपस्थिति के लिए देखा और प्रशंसा करना चाहते हैं? आपके द्वारा जो प्रस्ताव दिया गया है उसका अधिकतम लाभ उठाने का तरीका यहां है।

चरणों

  1. 1
    अपनी दैनिक देखभाल करें खुद का ख्याल रखने का समय लेना यह सुनिश्चित करता है कि आप इसे ठीक तरह से करते हैं, और, जो सबसे अच्छा है, आपको प्राथमिकता के रूप में अपने आप को देखने में मदद करता है। यहां बुनियादी चरण-दर-चरण है:
    • दिन में दो बार अपना चेहरा धो लें। यहां तक ​​कि अगर रात में आप अत्यधिक थक गए हों, तो कम से कम अपने श्रृंगार को बंद करने और मॉइस्चराइज़र का उपयोग करने का प्रयास करें।
    • अपने दांतों को दिन में कम से कम दो बार ब्रश करें यदि आप अतिरिक्त प्रयास करना चाहते हैं, तो आप जो भी भोजन करते हैं उसके बाद भी ब्रश कर सकते हैं। हर रात के रूप में अच्छी तरह से flossing की कोशिश करो
    • एक दिन में कम से कम एक बार स्नान करें। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर दिन अपने बालों को धोना चाहिए (और कभी-कभी, न ही पढ़ना जारी रखना चाहिए), लेकिन आपके शरीर को दैनिक रूप से साफ करना चाहिए
    • अपने नाखूनों का ख्याल रखना नाखूनों को सप्ताह में कम से कम एक बार छंटनी चाहिए, और यदि आप चाहते हैं, तो आप उन्हें पेंट कर सकते हैं।
    • अनावश्यक बाल नियमित रूप से निकालें आइब्रो बनाना, पैरों को हराकर और अंडरमर्स और अन्य बालों से छुटकारा पाने के लिए आपकी दिनचर्या का हिस्सा होना जरूरी नहीं है यदि यह है, तो, एक नियमित नियमितता के साथ करने का प्रयास करें
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास साफ कपड़े हैं साफ कपड़े बेहतर लगेगा और इसे अधिक आकर्षक बना देगा
  2. 2
    बाल स्वस्थ रखें ट्रिम हर 6-8 सप्ताह तक समाप्त होता है, और एक ही समय सीमा के आसपास का रंग सुधारना। आपके बाल सुधारने के अन्य तरीके यहां दिए गए हैं:
    • एक कट चुनें जो आपके चेहरे पर अच्छा लगता है जिस तरह से आप अपने बालों का इस्तेमाल करते हैं, वह आपके चेहरे के विभिन्न हिस्सों को उजागर कर सकते हैं, इस प्रकार एक ऐसी शैली चुनें, जो आपको पसंद करती है। उदाहरण के लिए, यदि आप चेकेबोन और एक व्यापक जबड़े बाहर निकलते हैं, तो अपने बालों का उपयोग करके उन्हें बहुत ही महत्वपूर्ण छोड़ दिया जाएगा, जबकि परतों में बाल ढीली देकर एक गोल चेहरे को लंबे समय तक दिखना होगा।
    • अपने बालों को हर दिन न धोएं जब तक आपके पास अच्छे बच्चे के बाल न हों, जो पतला है और आसानी से वजन करते हैं, तो हर दूसरे दिन अपने बाल धोने पर विचार करें। जिस दिन आप नहीं धोते हैं, अपने बालों के माध्यम से प्राकृतिक तेल में फैलाने के लिए ब्रश का उपयोग करें - यह चमकदार और रसीला छोड़ देगा।
    • अपने बालों को बहुत स्टाइल से बचें सप्ताह के एक या दो दिनों के लिए, अपने बालों को सूखने वाले, टम्बलर आदि से तोड़ दें। गर्मी आपके बालों को नुकसान पहुंचा सकती है और इसे नाजुक लग सकता है।
  3. 3



    अपना चेहरा शानदार दिखें यहां तक ​​कि अगर आपके बाल और कपड़े उचित हैं, जिस तरह से आप अपने चेहरे की देखभाल करते हैं वह आपको "सुंदर" से लेकर "बेहद खूबसूरत" तक ले जा सकते हैं। यहां आपकी विशेषताएं सबसे अधिक प्राप्त करने के तरीके हैं, आप मेकअप का उपयोग करते हैं या नहीं:
    • एक चमकदार त्वचा है धोने और दिन में दो बार मॉइस्चराइज करने के अलावा, अपने हाथों को अपने चेहरे से दूर रखने और स्वच्छ तकिया मामलों पर सोते हुए pimples से बचें। उन चिंताओं का इलाज करें जिन्हें आपने सैलिसिलिक एसिड या बैंजोल पेरोक्साइड का प्रयोग किया है। या, एक त्वरित रातोंरात उपचार के लिए, कुछ एस्पिरिन (सपाट और सफेद) को कुचलने के लिए, थोड़ा पानी के साथ मिलाएं, अपने मुंह पर "पेस्ट" लागू करें और जब आप सोते हैं,
    • अपने आइब्रो मॉडल करें थोड़ा कम करके शुरू करें, यह कैसे होता है, और यदि आवश्यक हो तो अधिक निकालें। दर्द कम करने के लिए, अपने चक्र से पहले सप्ताह के दौरान आइब्रो बनाने से बचें। वैकल्पिक रूप से, आप शुरू होने से पहले एक मिनट के लिए अपनी त्वचा पर बर्फ के कण रखें।
    • मेकअप पहनें जो आपके चेहरे पर अच्छा लगता है WikiHow पर कुछ ट्यूटोरियल ब्राउज़ करें या परामर्श के लिए डिपार्टमेंट स्टोर पर जाएं (ज्यादातर मेक-अप काउंटर आपको मेकअप पर लागू करेंगे और तकनीकों को मुफ्त में सिखाना होगा, लेकिन पूछना नहीं चोट लगी है)।
    • "आँखों या होंठ" नियम का पालन करें यदि आप श्रृंगार पहनते हैं, तो अपनी आँखों या अपने होंठ पर ध्यान केंद्रित करें - दोनों पर नहीं आप संपूर्ण होंठ हैं और उन्हें अद्भुत जाने के लिए लाल लिपस्टिक का उपयोग करता है, तो, आईलाइनर और छाया का उपयोग नहीं करते काजल का केवल एक कोट गुजरती हैं। यदि आप अपनी आंखों को उजागर करना चाहते हैं, तो अपने कोमल लिपस्टिक या होंठ चमक का उपयोग करके, अपने होंठों से हल्के ढंग से इसे लें।
  4. 4
    पहनें जो आपके लिए अच्छा लग रहा है क्या एक लड़की पर अच्छा लग रहा है दूसरे पर अच्छा नहीं लग सकता है, और इसके विपरीत। अच्छी खबर: आपको लगता है कि आपके विचार में जितना अच्छा लगता है उतना आसान है। इन युक्तियों का प्रयास करें:
    • तय करें कि आपको गर्म या ठंडे टोन का उपयोग करना चाहिए। सही रंग पहनना आपकी त्वचा चमक बना सकता है, जबकि गलत रंग यह बेजान लग सकता है ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपकी कलाई के अंदर एक मजबूत रोशनी में देखना - क्या आपकी नसें नीली या हरे रंग की दिखती हैं? यदि वे हरे हैं, तो गर्म रंगों का उपयोग करें - यदि वे नीले हैं, तो आप शायद शांत रंगों के साथ बेहतर दिखेंगे।
      • गर्म रंग में पीले, भूरे, सुनहरे, क्रीम और पीले या नारंगी टिंट के साथ किसी भी रंग के साथ तीव्र पीले, लाल और नीले रंग शामिल हैं।
      • ठंडे रंग "गहना स्वर" के बने होते हैं जैसे कि नीले रंग के साथ बैंगनी, ब्लूज़ और गहरे हरे, काले, सफेद और ठंडे पस्टेल रंग।
    • अपनी कोठरी में क्या है पर एक नज़र डालें संभावना है कि आपकी पसंद पहले से ही उन रंगों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो आपके लिए अच्छे लगते हैं - और उन टुकड़ों का उपयोग करना जारी रखना अच्छा होगा
    • सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े फिट हैं उन्हें ढीले या बेहद तंग के बिना ठीक तरह से पहनना चाहिए। यदि आपके बहुत से कपड़े आपके जितने बड़े हैं, तंग होने के लिए उन्हें एक ड्रेसमेकर पर भेजें - व्यक्तिगत टुकड़ों को बहुत ज्यादा खर्च नहीं करना चाहिए।
  5. 5
    बाहर काम करते हैं। नियमित व्यायाम केवल आपके शारीरिक रूप को बेहतर नहीं बना देगा, यह आपके आत्मविश्वास और आपके एंडोर्फिन को भी बढ़ा देगा। सप्ताह में 3 से 4 बार व्यायाम के लिए कम से कम 30 मिनट अलग करने की कोशिश करें, या कुछ खेल शुरू करें।
  6. 6
    पर्याप्त नींद जाओ थोड़ा सो रहा है उसे लाल आँखों से अंधेरे चक्रों और एक बुरा भौतिक उपस्थिति के साथ छोड़ सकता है। अध्ययन बताते हैं कि बहुत कम नींद में वजन और प्रतिरक्षा प्रणाली के कमजोर होने की संभावना है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com