IhsAdke.com

सुंदर और स्त्री कैसे बनें

यदि आप एक सुंदर और स्त्री लड़की हैं, लेकिन अपना नज़र सुधारने का फैसला किया है, तो आप सही जगह पर हैं!

चरणों

पिक्चर का शीर्षक प्यारा और Girly चरण 1
1
एक शैली चुनें यह दुर्गंधहारक, श्रृंगार, शरीर butters, शॉवर जेल, शैम्पू, कपड़े और यहां तक ​​कि अपने शयनकक्ष को चुनने के लिए उपयोगी होगा!
  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा और Girly चरण 2
    2
    एक सुंदर शरीर के मक्खन और एक अच्छी स्त्री की खुशबू का प्रयोग करें। उदाहरण के लिए, स्ट्रॉबेरी और मिल्कशेक जैसे अरोमा का उपयोग करें
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और Girly चरण 3
    3
    कपड़े। यदि आप सचमुच महिला बनना चाहते हैं तो मुख्य रंग गुलाबी, या बेबी नीले, या कोई पस्टेल रंग होना चाहिए जाहिर है, आप खुद हैं, लेकिन यह केवल लड़कियों के लिए है गर्मियों में छोटे, रंगीन खुले जूते के साथ फूलों वाली छोटी बाजू वाली ब्लाउज के साथ छोटे झुकाव वाले स्कर्ट और निचले पहनें। एक और अच्छी गर्मियों के देखो आकर्षक और उज्ज्वल रंगों में छोटे शॉर्ट्स या शॉर्ट्स हैं। सर्दियों में, पेलेर रंगों में क्रोकेट आइटम में निवेश करें, अधिमानतः ग्रे, नीले और चांदी के रंग। क्रिसमस पर, ग्रीन या लाल कपड़े पहनते हैं, बहुत सुंदर और सुंदर शरद ऋतु में, भूरा, लाल और पीले रंग के टन सुंदर लगते हैं, और वसंत शैली गर्मियों में समान होती है सोते समय, रंगीन प्रिंटों के साथ शर्ट के साथ शॉर्ट्स में बच्चों के पात्रों या अच्छी तरह से तैयार किए गए महिलाओं जैसे cuddly पजामा का उपयोग करें। कूलर रातों के लिए पैंट और लंबी आस्तीन के साथ शर्ट नीचे पहनें। एक घुटने के उच्च गुलाबी रेशम बागे और भव्य चप्पल या चप्पल पहनें। स्ट्रॉबेरी और मिल्कशेक का विषय बनाने के लिए, गुलाबी चीजें और स्ट्रॉबेरी प्रिंट का उपयोग करें।
  • प्यारा और Girly कदम 4 शीर्षक चित्र
    4



    तैराकी के लिए, सुंदर कपड़े पहनना गुलाबी स्नान सूट पहनें और समुद्र तट पर जाने के लिए, एक समुद्र तट आउटलेट का उपयोग करें, साथ ही साथ चप्पल जो संगठन से मेल खाते हैं बाल संबंध और धूप का चश्मा पहनें
  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा और Girly कदम 5
    5
    मेकअप। दैनिक उपयोग के लिए, काजल का प्रयोग करें जो एक प्रकृति के साथ एक सनटैन लोशन को प्रेरित नहीं करता है, शायद एक आधार और गुलाबी या पारदर्शी चमक। अपने आइब्रो का भी अच्छा ख्याल रखना एक बहुत ही स्त्री की बात करना, होंठ चमक इकट्ठा करना, कई अलग-अलग ग्लॉस इकट्ठा करना, अजीब, स्त्री, सुंदर, उज्ज्वल और मौसमी है। साइट Stupid.com कई मज़ा glosses (nacho स्वाद, वसाबी और अधिक के साथ) और स्नान बेचता है बॉडी वर्क्स लिलप्लीट कुछ हेलोवीन के लिए है, दूसरों को प्यारा और सुंदर। वे बहुत सुगंधित हैं और थोड़ा स्वाद के साथ। साइटों अमेरिकी हैं, लेकिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वितरित करें पार्टियों और पसंद के लिए, चमकीले गुलाबी या बकाइन छाया का उपयोग करें या फिर शरीर और लिपस्टिक पर चांदी का चमक जब तक चेहरे चमकीले नहीं होते।
  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा और गर्ली चरण 6
    6
    अपने आप को साफ और ताज़ा रखने के लिए दैनिक आदतें करें दिन में दो बार अपना चेहरा धो लें और हर सुबह मॉइस्चराइज़र लागू करें। इसके अलावा, अपने दांतों को ब्रश करें जब भी आप टूथपेस्ट और इलेक्ट्रिक टूथब्रश के साथ एक सफेद टूथपेस्ट कर सकते हैं। उज्ज्वल होंठों के साथ, आपके दांतों को चमकना भी पड़ता है! हर दिन स्नान करें और अपने बालों के रंग के अनुसार अपने बाल अच्छे शैम्पू और कंडीशनर के साथ धो लें। रगड़ने से पहले स्पंज पर पर्याप्त रूप से लागू करें, और फिर rinsing से पहले पुन: लागू करें।
  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा और Girly चरण 7
    7
    अपने कमरे में महिलाओं के रंगों और सजावट के साथ, अपने कपड़े, होंठ चमक और मेक-अप को प्रदर्शित करें जैसे कि वे कला थे! यह लोगों के लिए अपने कमरे की थीम, सुंदर और स्त्रैण बातों का उनका प्यार और अपनी आंतरिक सुंदरता प्रदर्शित करता है
  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा और Girly कदम 8
    8
    सुंदर होने के नाते सिर्फ बाहर ही नहीं रह जाता, यद्यपि। अपने आप को तैयार करना और अपने आस-पास के लोगों की देखभाल करना आपको मिठाई दिखाता है और लोगों को आपकी ओर आकर्षित करता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com