IhsAdke.com

कैसे वह लड़की जो हर कोई ईर्ष्या लग रहा है

आप उस लड़की बनना चाहते हैं जो आप सभी की प्रशंसा करते हैं और जो अन्य सभी लड़कियों को ईर्ष्या करते हैं। अध्ययनों से पता चलता है कि लड़कियों को दूसरे लड़कियों को प्रभावित करने के लिए सुबह में तैयार हो जाते हैं। इन आसान युक्तियों के साथ, वह लड़की हो जिसने लोगों को धमकाया नहीं, बल्कि प्रभावित किया।

चरणों

चित्रित करें कि लड़की को हर कोई चरण 1 से जलन हो रहा है
1
सक्रिय और फिट रहें आपको एक खेल अभ्यास करने की ज़रूरत नहीं है, बस कम से कम 1 घंटे एक दिन के लिए लगातार कदम की कोशिश करें। कभी-कभी शारीरिक व्यायाम आपके लिए करता है हार न दें इसके लिए बहुत प्रयास की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन जब आप बड़े हो जाते हैं, तो आप एक फिट शरीर के लिए धन्यवाद करेंगे। एक लड़के का ध्यान आकर्षित करने के लिए प्यारा चूतड़ महत्वपूर्ण हैं लेकिन इसकी ज़रूरत बड़ी नहीं है। किशोर पत्रिकाएं अच्छी पढ़ी हुई हैं क्योंकि वे आपको सभी मुद्दों पर स्वास्थ्य सुझाव देते हैं।
  • चित्रित करें कि लड़की को हर कोई चरण 2 से जलन हो रहा है
    2
    सुबह और शाम अपने दांतों और फोल्ज़ को ब्रश करें अपने सांस ताज़ा रखने के लिए हमेशा पूरे दिन पानी पीते रहें टकसाल गम चबाना, या आप के साथ कैंडी है एक शॉवर ले लो हर दिन और प्रत्येक शारीरिक व्यायाम सत्र के बाद एक अच्छा उत्पाद के साथ अपना चेहरा धो लें यदि आपके मुँहासे हैं, तो अपने चेहरे को धोने के लिए एक महान उत्पाद के साथ थोड़ा अधिक खर्च करें क्योंकि मुँहासे आकर्षक नहीं है! अपने पैरों को हर दिन स्क्रैच करें, चाहे शारीरिक शिक्षा हो या यदि आप शॉर्ट्स पहनना चाहते हों जब आप स्नान से बाहर निकलते हैं, तो सुगंधित क्रीम से गुजारें, और फिर एक मेल खाने वाला सुगंध। गंध को जब एक तौलिया में लपेटा जाता है और ड्रेसिंग के बाद उसे पास करें। कुछ अच्छे क्रीम और इत्र स्नान से आते हैं बॉडी वर्क्स
  • चित्रित करें कि लड़की को हर कोई चरण 3 से जलन हो रहा है
    3
    एक अच्छा शैम्पू और एक अच्छे कंडीशनर के साथ दैनिक अपने बाल धोएं, और कभी भी एक या दूसरे को नहीं भूलें तारों को हर 6 सप्ताह में ट्रिम करें यह बाल विकास को बेहतर बनाता है और गंदा डबल सिरों से छुटकारा दिलाता है सप्ताहांत पर, यह पता लगाने की कोशिश करें कि आपके बालों के लिए कौन-से उत्पाद श्रेष्ठ हैं। यदि आप इसे चिकना कर देते हैं, तो इसे सप्ताहांत पर स्वाभाविक रूप से छोड़ दें और हर रोज इसे चिकना मत करें, इसलिए आपको डबल सिरों तक नहीं मिलता है हेयरस्टाइल का उपयोग करें जो आपको अधिक आरामदायक महसूस करता है। यदि आप चाहें तो सप्ताह में एक बार अपने बाल में गहरी जलयोजन करें क्योंकि इससे बाल स्वास्थ्य में सुधार होता है और चमक बढ़ने लगता है। स्वस्थ बाल भी तेजी से बढ़ता है
  • चित्रित करें कि लड़की को हर कोई चरण 4 से जलन हो रहा है
    4
    हमेशा एक पेशेवर के साथ अपने नाखून करते हैं गर्मियों में, चमकदार रंगों का उपयोग करें (गुलाबी, बैंगनी, फ़िरोज़ा) वसंत में, पस्टेल रंग का प्रयोग करें (बेबी गुलाबी, हरे और नीले रंग के रंग) शरद ऋतु में, गहरा रंगों का उपयोग करें (लाल, नीले, और बैंगनी रंग के काले रंग)। याद रखें कि फ़्रांससिंह हमेशा अच्छे होते हैं, और नैतिक हमेशा हमेशा फैशन में रहता है



  • चित्रित करें कि लड़की को हर कोई चरण 5 से जलन हो रहा है
    5
    अपने कानों को चिपकाने पर विचार करें एक कान की बाली ठीक है, लेकिन अगर आप थोड़ा हीरे या रंगीन कंकड़ चाहते हैं, तो एक और छेद बनाएं इस तरह, आपके पास एक या दो बालियां पहनने का विकल्प होता है।
  • चित्रित करें कि लड़की को हर कोई चरण 6 से जलन हो रहा है
    6
    मेकअप पहनें जो आपको अच्छा लगता है मेकअप का उपयोग आपकी सुंदरता को बढ़ाने के लिए किया जाना चाहिए, दोषों को नहीं कवर करना चाहिए, इसलिए आपकी त्वचा को साफ करने का प्रयास करें। काजरा जरूरी है, और चमक भी है। यदि आपके मुंह से पंप हैं, तो आप उन्हें छिपाने वाले के साथ कवर कर सकते हैं बस अपनी त्वचा के लिए सही रंग का उपयोग करने के लिए ध्यान रखना।
  • चित्रित करें कि लड़की को हर कोई चरण 7 से जलन हो रहा है
    7
    शराबी कपड़े पहनें जो आपके शरीर को पसंद करते हैं आप जो कपड़े पहनते हैं उसे आपको सहज महसूस करना चाहिए। स्कूल या एक घटना से पहले रात में अपनी पोशाक चुनने की कोशिश करें, ताकि सुबह आप मेकअप और बालों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए और अधिक समय लें। अन्य लड़कियों के कपड़े से भयभीत न हों यदि वे बहुत प्यारे हों बस लड़की की प्रशंसा और श्रेष्ठ हो। इसे एक उदाहरण के रूप में प्रयोग करें और दुकानों में कपड़ों को ढूँढ़ने की कोशिश करें जो सिर्फ स्वेटर और पैंट नहीं हैं।
  • चित्रित किया जाना चाहिए कि लड़की को हर कोई चरण 8 से जलन हो रहा है
    8
    आश्वस्त होना याद रखें, और आप सुंदर हैं कपड़े, बाल और श्रृंगार के लिए अपनी खुद की निजी शैली जोड़ें रोशनी बनाएं, आंखों की छाया या रंगीन आंखें लगाने वाले का उपयोग करें या सभी कपड़ों के साथ एक ही हार पहनें।
  • युक्तियाँ

    • अन्य लोगों या लड़कियों के बारे में मत सुनो, क्योंकि जब लड़कियों को दूसरों का मज़ाक उड़ाते हैं, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि उनका आत्मसम्मान कम होता है और किसी और को बुरा महसूस करने की कोशिश कर रहे हैं।
    • किसी व्यक्ति को उसके सभी फैसले को प्रभावित न करने दें। कोई आपसे प्यार करता है, आप कौन हैं।
    • सक्रिय रहें, लोग सम्मान करते हैं जो अपने शरीर की देखभाल करते हैं
    • अगर आप चश्मा पहनते हैं, तो संपर्क लेंस पहनने पर विचार करें, हालांकि चश्मा कुछ लोगों पर सुंदर दिखेंगे।

    चेतावनी

    • जब लोग आपसे ईर्ष्या करते हैं, तो आप बहुत अधिक नकारात्मक चीजें पा सकते हैं इस से निपटने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप का समर्थन करने के लिए दोस्तों का एक ठोस समूह बनाकर।
    • अच्छा हो! यदि आप मुस्कुराते और अनुकूल बनते हैं तो लोग आपको अधिक पसंद करेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com