IhsAdke.com

सिनेमा में एक महान बैठक कैसे करें (लड़कियों के लिए)

किशोर डेटिंग डेटिंग से अलग है छेड़खानी आमतौर पर अधिक परिपक्व होती है, जैसे कि लड़के ने कुर्सी के हाथ को चुरा लिया और आप एक ग्लैमरस तरीके से वापस ले गए।

चरणों

फिल्म पर एक महान तिथि शीर्षक वाली तस्वीर (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
मौसम के लिए उपयुक्त पोशाक, लेकिन सुंदर और आकर्षक देखने की कोशिश करें यदि यह बर्फ़ पड़ रही है, तो उस रंग में एक विशाल परिधि का उपयोग न करें जो ट्रैफ़िक शंकु की तरह दिखता है इसके बजाय, इसे अंधेरे जीन्स, एक बड़े बेल्ट और एक उच्च कॉलर के साथ बदलें। गर्मियों के लिए, एक ग्रीष्मकालीन पोशाक जो सही आकार के हार और झुमके के साथ उपयुक्त हो। याद रखें कि आप हर समय बैठे होंगे (हो सकता है) तो पोशाक को प्रभावित करने के लिए, लेकिन नि: शुल्क महसूस करें। * अपने आप को बहुत मुश्किल धक्का मत!
  • पिक्चर का शीर्षक ग्रोथ ए द द ग्रेट डेट द मूवीज़ (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    जब आपको वहां मिलेगा तो क्या देखना है इस पर सहमति दें एक रोमांटिक कॉमेडी एक तारीख के लिए उपयुक्त है, लेकिन अगर आप कुछ और देखने के मूड में हैं, तो उसे बताओ! यदि आप निर्णय लेते हैं, तो वह इसे अधिक आनंद लेगा क्योंकि यह फिल्म के लिए सही विकल्प पर अपने दबाव को दूर करेगा।
  • फिल्म पर एक महान तिथि शीर्षक पर चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    अधिक पॉपकॉर्न मत लेना, पॉपकॉर्न खाने का सबसे आकर्षक तरीका एक-एक है, ताकि सुंदर दिखने के लिए, अपने पॉपकॉर्न को धीरे-धीरे मज़ेदार और आनंद उठाएं। या, आप कैंडी उठा सकते हैं बुलेट एक अच्छे कैंडी हैं क्योंकि वे आपकी सांस को अच्छी गंध करते हैं, और अगर यह चुंबन करना है, तो आपको बुरा सांस नहीं होगी। चॉकलेट से दूर रहो!
  • फिल्म पर एक महान तिथि शीर्षक पर चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 4



    4
    विनम्र और विनम्र रहें, शाम के लिए धन्यवाद, खासकर अगर वह फिल्म के लिए भुगतान किया। यदि चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं, तो कहें कि आप उसे फिर से देखना चाहते हैं। अगर आपको बैठक बहुत पसंद नहीं आई, तो दूसरी तारीख के बारे में कुछ भी मत कहो। इस मामले में, उसे धन्यवाद और उसे चुंबन मत दो। यह उसके लिए उचित नहीं होगा
  • फिल्म पर एक महान तिथि शीर्षक पर चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि आप भुगतान करने की पेशकश करते हैं, अगर नहीं, तो उस आदमी को भुगतान करने के लिए बाध्य महसूस हो जाएगा, जो सबसे बड़ा मौसम स्मैश है उसे पता है कि आपके पास पैसा है, लेकिन एक तरह से इश्कबाज है कि वह अपनी लड़की के लिए भुगतान करना चाहता है
  • पिक्चर का शीर्षक ग्रोथ द ग्रेट डेट द मूवीज़ (लड़कियों के लिए) चरण 6
    6
    समयबद्ध रहें! कुछ देर में आने वाली एक लड़की की तरह दोस्तों, लेकिन 45 मिनट देर तक नहीं! यदि यह रहता है, लेकिन केवल थोड़ा ही।
  • फिल्म पर एक महान तिथि शीर्षक पर चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 7
    7
    उसे फिल्म के बारे में कैसा महसूस होने दें, यदि आप डरे हुए हैं, अपने कंधे पर दस्तक लें, और वह अपने चारों ओर अपने हथियार लपेट लेंगे। यदि आप रोमांटिक महसूस कर रहे हैं, तो अपना हाथ पकड़ कर उसकी आँखों में देखें यदि आप खुश रह रहे हैं, तो जब तक आप गिर जाते हैं तब तक हिंसक मत हंसते हैं! चुपचाप हंसना
  • युक्तियाँ

    • अगर वह पेय खरीदने की पेशकश करता है, तो कृपया कहें, "ओह, आपको नहीं है", लेकिन अगर वह जोर दे, तो बस आपको धन्यवाद कहना सुनिश्चित करें! लेकिन पहली तारीख को उपहार स्वीकार नहीं करते, जब तक कि वह वास्तव में आग्रह न करें।
    • हमेशा विनम्र, विनम्र, आत्मविश्वास, परिपक्व और मज़ेदार होना याद रखें। अगर वह बैठक पसंद नहीं करता है, तो शायद वह परेशान है ... या फिर आपको फिर से कहीं और कोशिश करनी चाहिए। शायद वातावरण आरामदायक नहीं है, आप इसे किस प्रकार बनाते हैं, या इसके विपरीत बहुत उच्च उम्मीदों के साथ बैठक में मत जाओ क्योंकि यह जिस तरह से आपको सपना देखा था वह नहीं जा सकता है।
    • लेकिन याद आती है, अगर आप उसे चूमने की योजना बनाते हैं, तो अपने दांतों को ब्रश करने से पहले खा लो! पहली तारीख को खराब-साँस चुंबन से कुछ भी बुरा नहीं है। चॉकलेट, पॉपकॉर्न, सोडा, मीरा चीजें आदि से दूर रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com