IhsAdke.com

श्वेत ग्रीष्मकालीन कपड़ों के साथ सामान कैसे पहनें

सनी के पतलून से सुरुचिपूर्ण कॉकटेल के कपड़े तक, कुछ भी कूल सफेद गर्मियों के कपड़े की तुलना में उच्च तापमान की भाषा नहीं बोलती। व्हाइट तटस्थ है और अधिकतर चीज़ों के साथ तकनीकी रूप से संयोजित है, लेकिन आपको आधुनिक रूप को बनाने के लिए सही सामान चुनना चाहिए। यह आरामदायक कपड़े पर पहना जा सकता है, लेकिन शहर पर एक रात भी।

चरणों

विधि 1
दृश्य सरल और आकस्मिक रखें

एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउन्टफॉर्म चरण 1 में अभिगम चित्र
1
एक साधारण टोपी चुनें जो आपके चेहरे के आकार को बढ़ाती है मछुआरे की शैली की टोपी या बीट्स गर्म मौसम के अनुकूल हैं, बशर्ते सामग्री प्रकाश है और रंग स्पष्ट है। एक खाकी टोपी विशेष रूप से अच्छी तरह से सफेद कपड़े के साथ एक प्राकृतिक देखो बनाने के लिए मैच।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 2 में अभिगम चित्र
    2
    कारमेल रंग सहायक का उपयोग करें एक विस्तृत स्वेेटर के साथ पहने एक कारमेल बेल्ट आपके सेट में संरचना जोड़ता है सफेद और कारमेल का संयोजन भी एक आराम से देखो बनाता है
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउन्टफॉर्म चरण 3 में अभिगम चित्र
    3
    स्नीकर्स या सैंडल पहनें बेज और कारमेल शैलियों को एक आकस्मिक रूप से देखने के लिए सबसे अच्छा काम करता है, लेकिन रंग या बनाये हुए जूते भी अच्छे दिख सकते हैं एक हल्के गुलाबी कैनवास या जींस स्नीकर को एक अलग मोड़ देने पर विचार करें।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 4 में प्रवेश के लिए चित्रित किया गया चित्र
    4
    एक बड़े, रंगीन कंधे बैग का उपयोग करें एक संरचित कंधे बैग सबसे नाजुक हैंडबैग से बेहतर दिखता है एक सफेद सेट एकदम सही खाली कैनवास है, इसलिए एक मजबूत या उभरा रंग के साथ एक बैग का उपयोग करने से डरो मत ..
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 5 में एक्सेसरिज्ड चित्र शीर्षक
    5
    अपने हाथों पर आकर्षक सामान पहनें उसी उंगली या विस्तृत कंगन पर कई चांदी के छल्ले का उपयोग करें। बड़ा टुकड़ा नाजुक लोगों की तुलना में अधिक मज़ेदार लगते हैं, उन्हें एक आरामदायक पोशाक के लिए अधिक उपयुक्त बनाते हैं। एक सफेद कपड़े की सादगी में बिना किसी भी प्रकार की जानकारी के उपयोग के लिए आकर्षक सहायक उपकरण का प्रयोग किया जाता है।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 6 में प्रवेश के लिए चित्रित किया गया चित्र
    6
    प्रकाश सौंदर्य प्रसाधन का उपयोग करें
    • आप थोड़ा नींव और लाल का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आंख के मेकअप में माने जाने वाले
      एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 6 बुलेट 1 एक्सेसरिस शीर्षक वाला चित्र
    • स्पष्ट लिपस्टिक या चमक के लिए ऑप्ट।
      एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 6 बुलेट 2 में प्रवेश करें
  • विधि 2
    बोहो-ठाठ शैली का उपयोग करें

    एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 7 में प्रवेश के लिए चित्रित किया गया चित्र
    1
    एक पुआल टोपी पहनें पुआल की एक बहुत ही प्राकृतिक अपील है, और सूरज टोपी एक क्लासिक ग्रीष्मकालीन डिजाइन है जो सेट में आकर्षण का एक स्पर्श जोड़ता है।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 8 में अभिगम चित्र
    2
    ढोंगी का उपयोग करें बोहो-ठाठ शैली के प्राकृतिक पक्ष का सम्मान करने के लिए बेज या कारमेल चुनें। ग्लेडिएटर मॉडल अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन उनसे बचें, अगर उनके पास बहुत सारे अलंकरण हैं आसान बेहतर
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 9 में प्रवेश करें
    3
    एक कंधे बैग के लिए देखो कैनवास में एक प्राकृतिक अपील भी है प्रकृति के रोजमर्रा के जीवन में पाया रंग चुनें भूरा, आसमान नीला और हरा घास के रूप में रंगों के बारे में सोचो।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 10 में एक्सेसरिज्ड शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक लंबी श्रृंखला के साथ एक प्रकृति संबंधी लटकन का उपयोग करने पर विचार करें। कैसे सफेद एक सरल रंग, एक लंबे पेंडेंट कि बस नीचे गर्दन अपने कपड़ों के लिए दृश्य ब्याज जोड़ने के लिए .. एक पत्ता या एक फूल के रूप में एक प्राकृतिक डिजाइन boho शैली का हिस्सा हैं उचित है तक फैली है।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 11 में एक्सेसरिज्ड चित्र शीर्षक
    5
    ठीक कंगन के साथ कलाई भरें व्यापक शैलियों इस लुक के साथ बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करते हैं, लेकिन कई ठीक कंगन सभी कलाई पर एक साथ clattering एक साफ देखो बना सकते हैं और एक साधारण सफेद पृष्ठभूमि के विवरण शामिल हैं।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 12 में अभिगम चित्र
    6
    मेकअप छोड़ें यदि आपकी आवश्यकता होती है तो आप थोड़ी नींव के साथ अपनी त्वचा को नरम कर सकते हैं, लेकिन इसे अपने स्वरूप को यथासंभव प्राकृतिक रखना चाहिए ..
  • विधि 3
    दिन के लिए एक क्लासिक देखो बनाएँ

    एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 13 में एक्सेसरिज्ड चित्र शीर्षक
    1
    एक आकर्षक बेल्ट या बैंड के साथ रंग का एक स्पर्श दें सफेद नीरस हो सकता है, लेकिन एक उज्ज्वल लाल या नीला बेल्ट ध्यान देने के लिए आपके उपस्थिति को काफी रंग दे सकता है। दिन के उजाले में थोड़ा लालित्य हासिल करने के लिए एक लक्केयर चमड़े की बेल्ट या एक रेशम की पट्टी चुनें।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 14 में एक्सेसरिज़ चित्र
    2
    एक कम एड़ी चप्पल या एक ठाठ स्नीकर पहनें सैंडल और स्नीकर्स अपरिहार्य गर्मी के जूते हैं। सरल दिखने के लिए ज्वलंत रंग की तलाश करें, लेकिन दिन के उजाले में इसे उपयुक्त रखने के लिए अंधेरे टन से दूर रहें।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 15 में प्रवेश करें
    3
    एक परिष्कृत कंधे बैग का उपयोग करें आप बड़े या मध्यम आकार के रंग या तटस्थ स्वर पाउच के लिए विकल्प चुन सकते हैं। रंग के बावजूद, यह कैनवास जैसी आकस्मिक सामग्रियों के बजाय अधिक परिष्कृत सामग्री जैसे चमड़े के बने होने चाहिए
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 16 में एक्सेसरिज्ड चित्र



    4
    प्रकाश टन के सामान चुनें हल्के नेवी नीले पानी या नाजुक चांदी के पेंडेंट की पेंडेंट की बालियां सोचें। प्रकाश पत्थर दिन और सफेद रंग के साथ अच्छी तरह से मिश्रण करते हैं, एक नाजुक और क्लासिक अपील बनाते हैं।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 17 में अभिगम चित्र
    5
    चमकीले रंग के पत्थरों के साथ सेट में अधिक जीवन लाओ यदि आप महत्वहीन लालित्य के बजाय शहर को एक ठाठ देखो पसंद करते हैं, तो ज्वलंत रंग एक अच्छा विकल्प है। लाल, हरे या नारंगी रंग में चमकीले रंग का पत्थर के साथ सजी गहने के हार देखने के लिए। लम्बे हार का प्रभाव देखने के लिए काफी प्रभावी है ..
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 18 में एक्सेसरिज्ड चित्र
    6
    मोती का उपयोग करें मोती के सरल टुकड़े जैसे कंगन और झुमके का आनंद लें। यदि एक मोती का हार पहनते हैं, तो उन लोगों को पसंद करें, जो आपके ब्लाउज या पोशाक पर गिरने वाले लोगों के बजाय गर्दन के आसपास हैं। मोती सुंदर हैं, यहां तक ​​कि एक सफेद सेट के साथ, लेकिन जो लोग कपड़े पर ट्रिम करते हैं वे खो देंगे।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 1 में अभिगम चित्र
    7
    आपकी त्वचा को नरम करना एक आधार चुनें जो आपकी त्वचा की प्राकृतिक स्वर से मेल खाता है और आपके गाल को स्वस्थ, चमकदार लगने के लिए ब्लश या सनटैन लोशन के साथ समाप्त करें।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 20 में एक्सेसरिज्ड चित्र
    8
    आँखों पर हल्का रंग का प्रयोग करें जैसा कि आपके कपड़े सफेद है, आप किसी भी छाया के लिए चुन सकते हैं जब तक यह आपके सहायक उपकरण से मेल खाता है। दिन के लिए पेस्टल रंगों और भूरे रंग के पेन्सिल के रंगों को प्राथमिकता दें।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 21 में अभिगम चित्र
    9
    अपने होठों के प्राकृतिक रंग से अंतर के स्वर के साथ एक चमक या लिपस्टिक चुनें होंठों पर एक छोटा रंग एक स्त्री और सामंजस्यपूर्ण नज़र आती है, लेकिन आपको इसे अधिक से अधिक नहीं करना चाहिए आपके होंठ थोड़ा अलग होना चाहिए, लेकिन अधिक मात्रा में ध्यान देने योग्य नहीं है ..
  • विधि 4
    एक कूल नाइट विज़ुअल बनाएं

    एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 22 में अभिगम चित्र
    1
    एक श्रृंखला बेल्ट के साथ एकरसता तोड़ो एक रजत या सोने की चेन बेल्ट रात के लिए स्टाइलिश है और एक सफेद पृष्ठभूमि पर दृश्य ब्याज की एक अच्छी मात्रा बनाता है।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 23 में एक्सेसरिज़ चित्र
    2
    एक काले स्वेटर या जैकेट पहनें एक चमड़े का जैकेट अधिक बीहड़ और मर्दाना दिखता है, जबकि एक स्वेटर या शाल इसे और अधिक स्त्री लगती है। ब्लैक एक सफेद पोशाक के साथ एक आकर्षक और स्टाइलिश विपरीत प्रदान करता है ..
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 24 में एक्सेसरिज्ड चित्र शीर्षक
    3
    काले एड़ी के जूते पहनने पर विचार करें सुई ऊँची एड़ी के जूते या अन्य ठीक डिजाइन शाम के लिए विशेष रूप से उपयुक्त हैं, और एक काले जूता अपने पैरों को सही मात्रा में जोड़ता है ..
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 25 में अभिगम चित्र
    4
    धातु के जूते की कोशिश करो सरल रूप से ग्लैमरस से जल्दी से अपने देखो बारी करने के लिए एक strappy पेटी चप्पल के लिए देखो
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म चरण 26 में अभिगम चित्र
    5
    एक धातु वॉलेट-बटुआ का उपयोग करें एक चमकदार चांदी या सोने का हाथ बैग एक पार्टी या औपचारिक रिसेप्शन के लिए बहुत अच्छा हो सकता है।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 27 में अभिगम चित्र
    6
    यह काले पत्थरों के साथ सरल रखें, जैसे ओनिक्स काला और सफेद सेट कालातीत है लंबे हार, लटकन बालियां और आकर्षक छल्ले के बारे में सोचो। यह मानते हुए कि आपके कपड़े अपेक्षाकृत कम नहीं हैं, आउटपुट कई मजबूत टुकड़ों का उपयोग कर रहे हैं।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 28 में एक्सेसरिज्ड चित्र शीर्षक
    7
    काले मोती या अन्य विविधताओं की कोशिश करें हालांकि सफेद मोती अच्छी तरह से दिन इस्तेमाल कर रहे हैं, काले और अन्य रंग गुलाबी की तरह, एक विशेष स्पर्श अपनी शाम देखो करने के लिए जोड़ सकते हैं।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 29 में प्रवेश करें
    8
    लंबे झुमके की एक जोड़ी पहनें। ये आकर्षक बालियों विशेष रूप से गर्दन में, अन्य टुकड़े के साथ मेल नहीं खाते, लेकिन एक सुंदर केन्द्र बिन्दु के रूप में जब एक सफेद कम कटौती पोशाक या ब्लाउज लटकती।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 30 में एक्सेसरिस चित्रित किया गया चित्र
    9
    आपकी त्वचा को नरम करना त्वचा का एक आधार रंग भी रात के लिए, और भी बेहतर है, लेकिन आप एक पाउडर ब्लश के लिए चुनते हैं या एक दिन के दौरान उपयोग करने की तुलना में एक गहरे लहज़े bronzer कर सकते हैं।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफिट चरण 31 में अभिगम चित्र
    10
    अपनी आँखें बाहर खड़े हो जाओ काली मस्करा और आंखों के किनारे का प्रयोग करें और ग्रे और काले रंगों के रंगों के साथ। एक धुएँ के रंग का, हड़ताली आँख रात के लिए एक सफेद पोशाक के साथ अच्छी तरह से विरोधाभास है।
  • एक ग्रीष्मकालीन व्हाइट आउटफॉर्म कदम 32 में प्रवेश के लिए चित्रित किया गया चित्र
    11
    अपने होंठ हाइलाइट करें चमकीला लाल या रसीला गुलाबी एक रंगीन चमकदार सफेद कपड़े के साथ संयुक्त बना सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • संयोजन को मत भूलना सफेद स्कर्ट और कपड़े पारदर्शी होते हैं। कई सफेद स्कर्टों में सिलाई के सिल्लियां हैं जो संयोजन के रूप में कार्य करते हैं, लेकिन यदि आपके पास यह नहीं है, तो आपको बहुत ज्यादा दिखने से बचने के लिए एक अलग स्कर्ट का उपयोग करना चाहिए ..
    • सफेद फैंसी दिखने लगते हैं, लेकिन कई गर्म मौसम वाले संगठनों को सफेद में भी आरामदायक लगने के लिए डिज़ाइन किया गया है। सही उपसाधन आपकी सनी शॉर्ट्स बना सकते हैं और शांत ब्लाउज आराम से दिखते हैं लेकिन अभी भी फैशनेबल हैं।
    • हमेशा सफेद कपड़े के नीचे सफेद या नग्न अधोवस्त्र पहनें। काले और मजबूत रंगों से बचें, जो कपड़े के माध्यम से दिखाई देंगे।

    आवश्यक सामग्री

    • टोपी
    • बेल्ट
    • स्वेटर या जैकेट
    • जूते
    • बैग
    • आभूषण
    • सौंदर्य प्रसाधन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com