IhsAdke.com

कैप कैसे पहनें

1 9 50 के दशक में जब बेसबॉल टीमों ने इसे वर्दी में शामिल कर लिया, लेकिन उनके उत्थान 1 9 60 में हिप हॉप और ग्रंज कल्चर के साथ था। वास्तविक टोपी उन लोगों के समान हैं, लेकिन आजकल उनके पास एक प्लास्टिक की पट्टा या सिर के आकार को समायोजित करने के लिए एक लोचदार और एक स्ट्रैमर फ्लेप है। अपनी शैली के आधार पर, कैप पहनने के कई तरीके हैं

चरणों

भाग 1
एक विशिष्ट रूप को अपनाना

पिक्चर शीर्षक वाला एक स्नैपबुक चरण 1
1
टोपी को क्लासिक तरीके से पहनें मॉडल और रंग लोगो, या टीम के झंडे (सॉकर या बास्केटबॉल) और देशों, संख्याएं, अक्षरों आदि के साथ विविध हैं। यद्यपि इसे प्रालंब के साथ प्रयोग करने का पारंपरिक तरीका है, हालांकि यह देखने के लिए सुस्त नहीं है। सामान्य तौर पर, खेल-कूद, सांस्कृतिक उत्सवों, समुद्र तट पर और किसी भी अवसर पर स्पोर्ट्स और सूर्य संरक्षण के लिए टोपी का उपयोग किया जाता है, लेकिन यह नज़र में एक अंतर बन सकता है।
  • एक शैली जो कि लड़कियों के लिए स्टाइल से बाहर नहीं जाती है, वह सामने और चोटी या चोटी पर प्रालंब के साथ टोपी पहनना है। टोपी कपड़े पूरक और उन्हें एक स्पोर्टी स्पर्श जोड़ता है। यदि आप चाहें तो ढीले बाल या अन्य केश विन्यास का उपयोग करें, जैसे लंबा या छोटे बाल। यह नवीनतम केश प्रत्येक वर्ष के बेसबॉल टीमों के साथ करने के लिए सब कुछ है, दृश्य के लिए पुरानी हवा दे रही है।
  • लंबे बालों वाले लड़कों के लिए, उन्हें ढीले या एक रोटी या चोटी में वापस खींच लें।
  • टुकड़े जो इस शैली से मेल खाते हैं, शर्ट, पोलो शर्ट और आकस्मिक वस्त्र हैं।
  • 2
    एक शांत, शहरी संरचना बनाएं। टोपी रवैया और शैली से भरा आसन के साथ मेल खाती है। ऐसे लोग हैं जो उन्हें वापस फ्लैप के साथ पहनना पसंद करते हैं और कुछ लोगों को यह मुश्किल लगता है - जहां भी आप चाहते हैं इसका उपयोग करें, यह आपकी निजी शैली है जो वास्तव में देखो बनाता है
    • धूप का चश्मा और एक कायरता जैकेट पहनें विचार एक आराम और रोचक आभा बनाने के लिए है - एक टोपी की तलाश है जिसका प्रालंब सीधा है, साहसी स्वर को आगे बढ़ाने के लिए। एक अन्य विकल्प इसका इस्तेमाल प्रालंब के साथ करने के लिए है, लेकिन थोड़ा ढलान
    • शहरी स्वर की स्त्री शैली में एक बड़ी भूमिका है - जीवंत रंग, एक मूल प्रिंट या सहारा के साथ असामान्य टोपी का चयन करें इसे ढीली चोटी या ढीली बाल के साथ प्रयोग करें।
    • अलग मॉडल भी लड़कों के साथ मेल खाते हैं, उदाहरण के लिए एक ब्रांड लोगो या एक मजबूत रंग के साथ। एक सफेद टी-शर्ट और अपनी गर्दन के चारों ओर एक चेन के साथ अपनी टोपी पहनें - एक और विचार है कि एक जींस निहित और धूप का चश्मा के साथ एक अधिक क्लासिक शैली की कोशिश करें।
  • 3
    एक यूरोपीय देखो कोशिश करो टोपी भी यूरोपीय देशों में देखी जाती है, जहां फैशन सामान्य रूप से सरल और सुरुचिपूर्ण होती है। एक उज्ज्वल रंग के साथ एक टोपी चुनें और इसे आगे का सामना करना पड़े, लेकिन थोड़ा ऊपर उठाया फ्लैप के साथ। इसे उचित जीन्स, अच्छा बाल कटवाने और स्नीकर्स के साथ और अधिक यूरोपीय शैली के साथ मिलाएं। एक अच्छा अनुरोध एक स्वेटर या एक स्कार्फ जोड़ने के लिए है अगर यह एक ठंडा महीने है।
    • उस विकल्प में, बालों और कपड़े सब कुछ हैं - यदि आप अपनी टोपी पहनना चाहते हैं, लेकिन शॉर्ट्स और टी-शर्ट में, कोई भी समझ नहीं पाएगा कि आप क्या कह रहे हैं। सामान्य तौर पर, यूरोपीय लोग विचारशील रंग और न्यूनतम प्रिंट का उपयोग करते हैं, एक अच्छा जैकेट (आमतौर पर चमड़े) और स्वादिष्ट जूते के साथ देखने को पूरा करते हैं इसके अलावा, अधिक स्टाइलिश यूरोपीय पुरुष अच्छा बाल कटाने में निवेश करते हैं, उन्हें सिर के ऊपर और छोटे पक्षों के ऊपर और एक तरफ छोड़ देते हैं इस प्रकार की कटौती करने से आप निश्चित रूप से आकर्षक बना सकते हैं।
    • संरचना को समृद्ध करने के लिए लड़कियां ढीले बाल, तंग जींस, जैकेट और पोशाक गहने के साथ इस शैली का भी पालन कर सकती हैं।
  • भाग 2
    कैप चुनना

    1
    आप चाहते हैं शैली के बारे में सोचो टोपियां के कई मॉडल हैं, इसलिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप जो चाहें देखना शुरू कर सकते हैं। अन्य प्रयोजनों के बीच, उन्हें एक टीम का समर्थन करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, जैसे कि एक साहसी शैली के टुकड़े, एक ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए। जो कुछ भी आपका इरादा है, वह कैप चुनें जो आपके लिए उपयुक्त है
    • हिप हॉप संस्कृति ने अपने अप्रासंगिकता के लिए स्टाइलिश टोपी को फिर से शुरू किया है। इसका मतलब है कि इसके उपयोग के लिए कोई नियम नहीं हैं। यदि एक कैप आपका ध्यान आकर्षित करता है, भले ही आपने इसे कभी नहीं पहना, खरीद और इसे आज़माएं इरादा आपके व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व करना है, इसलिए किसी भी स्टीरियोटाइप को भूल जाओ।
  • 2
    रंग और शैलियों पर एक नज़र डालें इन खोजों में विविधता इतनी बढ़िया है कि विभिन्न कपड़े सूट करने वाले एक को चुनना मुश्किल हो सकता है। अच्छी बात यह है कि कैप रवैया के बारे में है और दूसरे टुकड़ों के रंगों के साथ संयोजन कम से कम है।
    • हालांकि, पूरक रंगों का उपयोग करना अभी भी एक साथ एक साथ डाल करने का हिस्सा है आप अपनी शैली के साथ कुछ ऐसा कर सकते हैं जिसे आप अधिक स्पोर्टी पसंद करते हैं - एक टीम कैप पसंद करते हैं। यदि आप एक अधिक आरामदायक शहरी देखो चाहते हैं, तो सुशोभित और मजबूत और असामान्य रंगों के साथ टोपी हैं।



  • पिक्चर शीर्षक पहने एक स्नैपबुक चरण 6
    3
    टोपी साबित करें इससे पहले कि आप इसे खरीद लें, आप यह देखने के लिए बेहतर प्रयास करें कि क्या आकार आपके सिर के लिए सही है और यदि आप इसे पसंद करते हैं ज्यादातर मॉडल एकल आकार होते हैं, क्योंकि उनके पास समायोजन का पट्टा होता है, लेकिन ब्रांड के अनुसार आकार और आकार में अंतर होते हैं। एक को खोजने की कोशिश करें जो सहज महसूस करती है और आपको सुंदर लगती है
  • 4
    टोपी पहनने वाले कपड़े पहनें जैसा कि पहले कहा गया है, यदि आप एक विशेष रूप से देखना चाहते हैं, तो यह विचार कपड़ों को पहनना है, जो टोपी से मेल खाता है या इसके विपरीत। यहाँ कुछ सुझाव दिए गए हैं, याद रखें कि आप अपनी खुद की शैली का अनुसरण कर सकते हैं:
    • लड़कों और लड़कियों के लिए, कैप आरामदायक कपड़ों के साथ पहना जा सकता है। शर्ट, टीम शर्ट, फलालैन, या एक अच्छा जैकेट के साथ एक जीन्स हो, टोपी को कपड़े के विभिन्न संयोजनों को बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। अधिक शहरी रूप के लिए, एक प्रिंट और एक लोगो मॉडल के साथ टी-शर्ट का उपयोग करें।
    • रंग संयोजन के बारे में सोचो, लेकिन सिर को तोड़ना नहीं है यह सुंदर है जब एक कपड़ों में सहायक रंग के समान रंग होते हैं, लेकिन कोई भी एक रंगीन पेंसिल जैसा दिखना नहीं चाहता है अधिक तटस्थ रंगों में असाधारण टोपी पहनें, या वही जो पसंद है जो पोशाक गहने, जूते और अन्य टुकड़ों के रंगों के साथ करना है। एक ही रंग का सब कुछ पहनना और टुकड़ों को समन्वयित न करें - एक रंगीन और चमकदार टोपी फुटबॉल टीम जर्सी के साथ समझ में नहीं आता है।
    • विभिन्न बाल कटाने का उपयोग करें लड़कियों को टोपी के साथ पहनने के लिए केश विन्यास के कई विकल्प हैं, जैसे ढीली बाल, टट्टू, टोपी के पीछे कर्ल, ब्राइड्स, शॉर्ट्स आदि। छोटे बाल वाले लड़कों के लिए विकल्प नहीं हैं इतने सारे लोग, लेकिन लंबे बालों वाले लोग उन्हें चोटी या कोक (बहुत ज्यादा प्रयोग में) में ढीली कर सकते हैं।
    • जूते की एक अच्छी जोड़ी पहनें स्नीकर्स को टोपी के साथ बहुत कुछ करना है, इसलिए रंगीन या अधिक बुद्धिमान स्नीकर्स चुनें और उन्हें एक साथ पहनें। समुद्र तट के अलावा, ओपन-टूड जूते इस सहायक के साथ बहुत ज्यादा मेल नहीं खाते हैं शहरी सेटिंग में, सैंडल या चप्पल स्नीकर्स के रूप में अच्छा नहीं दिखते
  • भाग 3
    सबसे आम गलतियों से बचना

    पिक्चर शीर्षक पहने एक स्नैपबुक चरण 8
    1
    उम्र के साथ ग्रोवल न करें कुछ देशों में, जैसा कि अमेरिका में, पुरुष अधिक शांत शैली पसंद करते हैं और किशोर और युवा पुरुषों द्वारा टोपी पहने जाते हैं। हालांकि, ब्राजील और दक्षिण अमेरिका और यूरोप के देशों में, दोनों पुरुषों और लड़कों ने इसी तरह की शैली का प्रयोग किया है और टोपी किसी के लिए नहीं छोड़ी जा सकती है।
    • समुद्र तट और अंतर्देशीय पर टोपी पहने हुए सभी उम्र के पुरुषों और महिलाओं को देखने के लिए यह और भी सामान्य है। इसलिए, यह नहीं लगता कि यह सहायक नई पीढ़ियों तक सीमित है, क्योंकि यह सभी के लिए उपयुक्त है।
    • जब आप एक टोपी पहनना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें। यह एक "लोकतांत्रिक नाटक" कहलाता है, क्योंकि दोनों अमीर और गरीब दोनों इसका इस्तेमाल करते हैं। कीमतों, मॉडलों और ब्रांड की विविधता इतनी बढ़िया है कि आप अपनी शैली के लिए शायद ही किसी एक को याद करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक पहने एक स्नैपबुक चरण 9
    2
    अवसर के बारे में सोचो टोपी कायरता सामान हैं और आपके नज़र में एक और छाया दे सकते हैं, लेकिन सामाजिक अवसर के अनुसार पहना जाना चाहिए। औपचारिक घटनाओं और नौकरी के साक्षात्कार में, टोपी पहनने के लिए कुछ नहीं करना है इन परिवेशों में आपके व्यक्तित्व को व्यक्त करने के अन्य तरीके हैं
  • 3
    अपने आप को रहो जब आप एक टोपी पहनना शुरू करने का निर्णय लेते हैं, तो आप इसे पसंद करते हैं - यह आपके व्यक्तित्व के अनुरूप होना चाहिए। हालांकि, यदि आप अपनी पसंद की टोपी के साथ असुरक्षित महसूस करते हैं, तो जब आपको बोल्डर लगता है, या एक अलग मॉडल चुनने के लिए इसे छोड़ना सबसे अच्छा हो सकता है।
    • संक्षेप में, आपके विश्वास के साथ टोपी में बहुत कुछ होता है। यह तब दिखता है जब कोई अनिश्चित हो। इच्छाशक्ति पर इसका उपयोग करें, अपनी शैली को फिट करने वाले एक का चयन करें, एक सहायक को अपनाना न करें क्योंकि आप किसी समूह का हिस्सा बनना चाहते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com