IhsAdke.com

कैसे ग्रंज शैली में पोशाक के लिए

ग्रुंज लुक ग्रंज संगीत दृश्य पर आधारित है। यह सहज, गंदे और अत्यधिक फ्लेनल्स पर आधारित है ग्रन्ज विज़ुअल 1 9 80 के दशक के अंत में और 1 99 0 के दशक के शुरुआती दिनों में सिएटल में दिखाई दिया, जब ऐलिस इन चेन्स, निर्वाण और पर्ल जाम जैसे बैंड शुरू हो रहे थे (और विश्व संगीत में एक बड़ा गड़बड़ी पैदा कर रहे थे)। ग्रुंज लुक के लिए, आपको दूसरे हाथ की दुकान पर जाना, कुछ किनारों को नुकसान पहुंचाए, और "मैं परवाह नहीं" रवैया विकसित करना होगा।

चरणों

भाग 1
कपड़ा

पोशाक ग्रंज चरण 1 के बारे में चित्र
1
एक विहीन देखो लज्जा। ग्रंज को एक गंदा और असंगत रूप से परिभाषित किया गया है जो कामगार वर्ग के कपड़ों के साथ गुंडा शैलियों को जोड़ता है। यदि आप ग्रंज की तरह पोशाक करना चाहते हैं, तो आप को साफ या संयोजन करने के लिए जो भी मूल्य देता है उसे छोड़ना होगा। [[
  • कर्ट कोबेन, कोर्टनी लव, विलियम डुवॉल (एलिस इन चेन्स से) आदि जैसे कुछ प्रसिद्ध कलाकारों और बैंड के सदस्यों के लिए वेब पर खोजें।
  • पिक्चर शीर्षक ड्रेस ग्रुंज स्टेप 2
    2
    एक दूसरे हाथ की दुकान पर खरीदारी करें ग्रंज शैली सस्ती कपड़ों को लापरवाही से ड्रेस करने के बारे में है। प्रयुक्त कपड़ों की दुकानों को दूसरे हाथ वाले कपड़े प्राप्त करने के लिए शानदार जगहें हैं जो आरामदायक होते हैं और सही आकार से मिटती हैं। उन कपड़ों की तलाश करें जो आप पर थोड़ा बड़ा दिखते हैं हल्के रंग के आइटम से बचें, हल्के और काले रंगों को पसंद करते हैं।
    • दूसरे हाथ के बुकस्टोर्स विशेष रूप से अच्छे जीन्स हैं जो आसानी से फेंक दिए जा सकते हैं (अधिक जानकारी के लिए चरण 4 देखें)। इन दुकानों में पाए जाने वाले जीन्स आमतौर पर थोड़ा और पहना और फीका पड़ते हैं, इसमें ग्रंज वाइब की सुविधा होती है।
  • पोशाक ग्रंज चरण 3 के बारे में चित्र
    3
    फ्लेनल्स में निवेश करें किसी भी ग्रंज अलमारी के प्रमुख टुकड़ों में से एक एक फलालैन शर्ट है। फलालैन, जो आमतौर पर बहुत सस्ता है, को 1 99 0 के दशक में ग्रंज के रूप में शामिल किया गया था और शैली में सर्वोच्च शासन जारी है। पीला और थोड़ा फीका फ्लेनल्स देखें दोनों लड़कियों और लड़कों को एक छोटी या लंबी आस्तीन शर्ट पर एक पूर्ण आकार फलालैन पहन सकते हैं।
    • लड़कियों के लिए एक क्लासिक ग्रुंज लुक में काले, टी-शर्ट और लंबी, विशाल डॉक मार्टन बूट के साथ एक बच्ची गुड़िया स्कर्ट पर एक बड़े, ढीला फलालैन पहनना होता है।
  • पोशाक ग्रंज चरण 4 के बारे में चित्र
    4
    देखें जीन फट बेहतर अभी तक, अपनी खुद की फट जीन करें और इसे पहनें रट जीन्स एक और ग्रंज शैली की मील का पत्थर है। ध्यान रखें कि दुकानों में पहले से पहने जीन्स खरीदे गए हैं, जो अपने आप को चीरते हैं। एक अधिक प्रामाणिक बंदूक देखने के लिए, अपनी जींस को चीर कर दें अन्य अच्छे ग्रंज गुण जो जीन्स का सम्मान करना चाहिए, वे फीका हो रहे हैं, थोड़ा ढीली और मालिकाना एसिड धोने के साथ डेनिम
    • गर्मियों में, अपने खुद के फास्ट जीन शॉर्ट्स की तलाश करें या करें
      पोशाक ग्रंज चरण 4 बुलेट 1 के बारे में चित्र
  • पोशाक ग्रंज चरण 5 के बारे में चित्र
    5
    अपने पसंदीदा गुंडा बैंड का प्रतिनिधित्व करें ग्रुंग गुंडा शैली और मजदूर वर्ग की पोशाक के बीच शादी से बाहर पैदा हुआ था। उसके कारण, एक और ग्रंज मील का पत्थर पसंदीदा बैंड की शर्ट है। निर्वाण के बारे में सोचें (लेकिन केवल निर्वाण में नहीं), पर्ल जाम, एलिस इन चेन्स, मुधनी, साउंड गार्डन, पीएडब्ल्यू, होल और अन्य ग्रंज समूह।
    • एक महत्वपूर्ण बात को ध्यान में रखना, क्योंकि आप ग्रंज बैंड का प्रतिनिधित्व करेंगे (और ग्रंज की तरह पोशाक), यह है कि आपको संगीत सुनने की आवश्यकता होगी 80 के दशक के उत्तरार्ध और 90 के शुरुआती दिनों के क्लासिक ग्रुंग बैंड को सुनो, लेकिन अपने क्षेत्र में ग्रंज दृश्य पर ध्यान दें। स्थानीय ग्रुंग बैंड का अनुसरण करके प्रारंभ करें, या अपनी खुद की स्थापना करें।
  • पोशाक ग्रंज चरण 6 के बारे में चित्र
    6
    अपने कपड़ों को परतों में विभाजित करें जैसा कि ऊपर कहा गया है, ग्रंज मुख्य रूप से उपस्थिति की परवाह किए बिना आरामदायक होने के बारे में है। ग्रुंज लुक में आने का एक अच्छा तरीका अपने कपड़े को परतों में विभाजित करना है लम्बी आस्तीन शर्ट (और इसी तरह) पर एक ग्रंज बैंड की शर्ट पर एक बड़े फलालैन या स्वेटर पहनें। ध्यान में रखने के लिए एक और अच्छी टिप: आपके कपड़े को जरूरी मिलान नहीं करना पड़ता है।
  • भाग 2
    जूते और सहायक उपकरण

    के बारे में चित्र पोशाक ग्रंज चरण 7
    1
    युद्ध के उन बूटों को परिमार्जन करें Grunges आमतौर पर जूते और स्नीकर्स जो बंधे जा सकते हैं (जो grunge शो में नृत्य के लिए सबसे अच्छा है) पहनते हैं। विशेष रूप से, डॉक मार्टन्स जैसे युद्ध के जूते ग्रंज देखने का एक बड़ा हिस्सा हैं। यदि आप उन्हें बचत के स्टोर में पा सकते हैं, तो आप भाग्य से बाहर हैं!
  • पोशाक ग्रंज चरण 8 के बारे में चित्र
    2



    कुछ ऊँची एड़ी के जूते में निवेश करें अन्य प्रकार के ग्रंज जूतों में उच्च-शीर्ष जूते (जैसे कन्वर्स) और अन्य प्रकार शामिल हैं जो कन्ववर की तरह दिखते हैं, हालांकि सस्ता है। फिर, एक दूसरे हाथ की दुकान पर जाएं कि आप किस प्रकार के ट्रेडमिल्स पा सकते हैं।
  • चित्र ग्रुंज के बारे में चित्र चरण 9
    3
    छेद के साथ मोजे पहनने पर विचार करें हालांकि वे निश्चित रूप से आप गर्म नहीं रखेंगे, फाड़ मोजे किसी भी महिला की अलमारी का एक अनिवार्य हिस्सा हैं। उन्हें एक काले बाल गुड़िया पोशाक, कुछ बड़े पुराने जूते और शैतानी लाल लिपस्टिक के साथ मिलाएं और आप तैयार होंगे।
  • ड्रेस ग्रुंज के बारे में तस्वीर 10 कदम
    4
    एक टोपी पहनें (यदि आप चाहें)। चड्डी वास्तव में टोपी पहनने के लिए नहीं जानती हैं, लेकिन कभी-कभी टोपियों को अपने सिर को दिखाते हुए देखा जाता है हल्के रंगीन टोपी से बचें कभी भी, नीयन गुलाबी टोपी का चयन कभी नहीं।
    • क्या आपको कैप में दिलचस्पी नहीं है? अपनी गर्दन के चारों ओर एक फीका बैंडना लगाओ, अपने सिर, अपने बालों, जो भी हो
      के बारे में चित्र पोशाक ग्रंज चरण 10 बुलेट 1
  • पोशाक ग्रंज चरण 11 के बारे में चित्र
    5
    बहुत गहने नहीं पहनें अधिकतर एक शांत चमड़े के कंगन में निवेश करें यदि आपके कानों के छेद हैं, तो सरल बालियां जो चमकदार नहीं हैं का उपयोग करें ग्रंज की तरह ड्रेसिंग का मतलब यह नहीं है कि ड्रेसिंग को प्रभावित करना है। आप कान spacers उपयोग करने पर भी विचार कर सकते हैं
  • भाग 3
    बाल और श्रृंगार

    पोशाक ग्रंज चरण 12 के बारे में चित्र
    1
    जब यह बाल की बात आती है, तो गंदा और अनगिनत बालों के बारे में सोचें। बस कपड़े की शैली की तरह, अपने बालों को आकर्षक होना जरूरी नहीं है अधिकांश ग्रंज अपने लंबे घुमावदार कर्ल के लिए जाने जाते हैं जो कि कुछ तेल में नहीं हो सकते हैं (ग्रंज स्टाइल का दूसरा हिस्सा स्वच्छता के बारे में ज्यादा ध्यान नहीं दे रहा है)। अपने बालों को वह क्या करना चाहिए
  • पोशाक ग्रंज चरण 13 के बारे में चित्र
    2
    अपने बालों को बढ़ने दें। जैसा कि पहले कहा गया है, बहुत से लोग अपने बालों को जो कुछ भी चाहते हैं, वे करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें काट देना और उन्हें गिरने या गड़बड़ाना, उनकी प्रकृति पर निर्भर करता है। किसी भी ग्रंज शो पर जाएं और आप निश्चित रूप से देखेंगे कि दोनों लड़कियां और लड़के लंबे बाल हैं।
  • पोशाक ग्रंज चरण 14 के बारे में चित्र
    3
    टिंक या अपने बालों को घुलो। कुछ grunges एक फीका या रंगे देखो पसंद करते हैं। अपने आप को मुक्त करें और नए रंगों की कोशिश करें, या अपने बालों को एक हल्के गोरा रंग के साथ छोड़ दें। जब आपका प्राकृतिक रंग बढ़ना शुरू होता है, तो आपको जड़ डालने की आवश्यकता नहीं होती है। मानो या न मानो, लेकिन डाईंग के बालों में बड़े बाल ग्रंज दृश्य की एक विशेषता है।
    • कूल सहायता के साथ अपने बाल टिंक कूल-एड्स जूस के साथ अपने बालों को एक अधिक ग्रंज देखो के लिए डाइंग करने पर विचार करें। इससे आपको अधिक चिकनाई रंजक नहीं खरीदकर पैसा बचा होगा
  • पोशाक ग्रंज चरण 15 के बारे में चित्र
    4
    पहनें eyeliner पर्याप्त eyeliner लागू करें यदि आप तय करते हैं कि आप मेकअप पहनना चाहते हैं, तो eyeliner और pencil का उपयोग करें आवेदन करने के बाद श्रृंगार को साफ़ करें आपको किसी ऐसे व्यक्ति के पास ही देखना चाहिए, जो एक अंधेरे ग्रंज शो में पूरी रात नृत्य करते थे।
    • कुछ ग्रंजिंग लड़कियों को चमकीले लाल या गहरे भूरे लिपस्टिक पहनना पसंद करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप इस शैली की प्रशंसा प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन आपको नकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिलनी चाहिए। इंतजार न करें, लेकिन तैयार रहें। यह महत्वपूर्ण है कि जब आप कोई नकारात्मक कहते हैं तो आप कॉल नहीं करते। यदि आप अलग होना चाहते हैं, तो अलग तरीके से कार्य करें
    • अगर आप को कोई ख़ास नहीं कहा जा सकता है, तो अपने आप को न देखें, बल्कि कार्य करें! अध्ययन ग्रंज दर्शन गाने के अंदर गिरना और सबसे महत्वपूर्ण कदम मत भूलो: अपने आप को!
    • पूर्व-फट जींस या पेशेवर बाल डाइंग के साथ बहुत पैसा और कुछ मॉल शॉप खर्च न करें। यह सब बहुत अधिक लागत इसके बजाय, अपने जीन्स में रेजर डालकर अपनी उंगलियों के साथ शेष को फाड़ दें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com