IhsAdke.com

कैसे ग्रंज रहो करने के लिए

शब्द "ग्रंज" 1980 के दशक में उत्तर पश्चिमी प्रशांत बैंड के एक विशेष प्रकार, पहली ग्रीन नदी कॉमिक बुक विज्ञापन में देखा के साथ जुड़े होने के लिए आया था: "सूखी मुखर, एम्पलीफायरों मार्शल स्पष्ट, ग्रंज अल्ट्रा ढीला है कि एक पीढ़ी के नैतिकता को नष्ट कर दिया "। यह संगीत की एक शैली और एक क्षेत्र और किसी विशेष पीढ़ी द्वारा परिभाषित रवैया है, जिनके प्रभाव अब तक घूमने लगते हैं। यदि आप इस उपसंस्कृति में भाग लेना चाहते हैं, तो आपको सही दिशा में आरंभ करने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

भाग 1
उपस्थिति प्राप्त करना

बीर ग्रुंज चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
फ्लेनल्स और जूते पहनें काम के जूते की एक जोड़ी के साथ एक लकड़ी की जांघ शैली की शर्ट की तुलना में ग्रंज का कोई और चीज नहीं है। इस तरह के भागों आमतौर पर कम कीमतों के लिए दूसरे हाथ के माल के स्टोर में पाये जा सकते हैं। टी-शर्ट महिलाओं और पुरुषों के लिए काम करते हैं जो दृश्य ग्रुंग की खेती करने में रुचि रखते हैं। आपके ग्रंज अलमारी के लिए अन्य अच्छा यूनिसेक्स आइटम शामिल हैं: पुराने डेनिम जैकेट या चमड़े के बैंड शर्ट- लंबे शॉर्ट्स- और पुराने और बड़े कार्डिगन स्वेटर
  • लड़कियों, स्कर्ट और मैक्सी कपड़े के लिए दिनांकित या "व्यंग्यात्मक" डिजाइनों के साथ चड्डी एक स्मार्ट निवेश हैं
  • बे ग्रंज चरण 2 नामक चित्र
    2
    बचत दुकानों पर खरीदारी करें परंपरागत स्टाइल वाले कपड़ों के लिए आरामदायक और व्यावहारिक वस्तुओं की तलाश करें। जो लोग ग्रुंज मूल्य उपयोगिता और कम कीमत पर विचार करते हैं, शैली नहीं। किसी भी दूसरी बात की बात स्वचालित रूप से अधिक उपयुक्त और वांछनीय है
  • बे ग्रुंज चरण 3 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    प्यार के विपरीत महिलाओं के लिए, प्रसिद्ध "ग्रंज" देखो मोटी काम के जूते के साथ बेबी-गुड़िया शैली की पोशाक होगी। यदि आप एक विस्तृत पुष्प टी शर्ट पहनना चाहते हैं, तो यह चमड़े की जैकेट के साथ संयोजन करें। आदमी के लिए सबसे मशहूर ग्रंज लगना फलालैन शर्ट, जींस और जूते के साथ लंबे, स्त्री बाल के होते हैं। यदि आपके पास चमकदार शॉर्ट्स की एक जोड़ी है, जिसे आप पहनना पसंद करते हैं, तो यह एक रंगीन जाकेट शैली वाली ऊन जैकेट और एक ग्रंज देखने के लिए बूट के साथ मिलाएं।
    • किसी भी तरह के कपड़ों से फटा हुआ दिखता है या किसी भी तरह से फंसे हुए एक अलमारी का हिस्सा हो सकता है। कपड़ों के ब्रांड / शैली को इंगित करने के मुकाबले यह दुनिया के लिए एक सौंदर्य और महत्वपूर्ण दृष्टि से संचार करने से संबंधित है।
    • सहायक उपकरण का उपयोग करें धूप का चश्मा पहनें और व्यापक मोज़े अपने पसंदीदा बैंड से बटन प्राप्त करें और उन्हें अपनी जैकेट / बैकपैक में जोड़ें। पुराने कंगन या सस्ते गहने का उपयोग करें
  • बी ग्रंज चरण 4 नामक चित्र
    4
    अपने बालों को सीधा करने के लिए थोड़ा समय व्यतीत करें गंदा और चिकना बाल ग्रंज दृश्य के सर्वोच्च संकेतक के रूप में कार्य करते हैं। पुरुषों के लिए, लापरवाह फेशियल और लंबे काले बाल जल्दी से ग्रंज का संकेत देते हैं। महिलाओं के लिए, गुलाबी, नीले या बैंगनी बाल का एक टुकड़ा रंगाई पर विचार करें। इसके अलावा, "देखो सही करने" पर ध्यान केंद्रित न करें इसके बजाय, इसे टाई या प्राकृतिक को छोड़ दें तलाशी या कर्लिंग को परेशान मत करो।
  • बे ग्रुंज चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    श्रृंगार प्राकृतिक और साहसी का मिश्रण होना चाहिए। थोड़ा श्रृंगार पहनने से ग्रंज लगने में वृद्धि हो सकती है - हालांकि, आप आमतौर पर बहुत अधिक पहनना नहीं चाहते हैं या उस पर बहुत ज्यादा समय व्यतीत नहीं करना चाहते हैं। किसी नींव या नेत्र मेकअप के बिना चमकदार लाल लिपस्टिक पहनने का प्रयास करें। आंखों में काले रंग की छाया का प्रयोग करें और यदि आप चाहें, तो होठ को प्राकृतिक रूप से छोड़ दें।
  • भाग 2
    संगीत सुनना

    बे ग्रुंज चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने शोध करो ग्रन्ज का सिएटल में निर्वाण ने आविष्कार किया था, है ना? खैर, अधिक या कम कर्ट कोबेन और कंपनी ने ग्रंज के लिए ख्याति अर्जित की है, लेकिन यह शैली आमतौर पर उपपॉप रिकॉर्ड्स, सिएटल के साथ अनुबंध के बैंड के साथ जुड़ा हुआ है। संगीत की पहली जड़ें, जैसे कि ब्लैक सब्बाथ, और वैज्ञानिकों के ड्रैग रॉक, जो क्रमशः इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया से हैं।
    • उपपोप का मुख्य बैंड मुधनी था, निर्वाण के नहीं। मुधनी ने हरे रंग की ग्रीन नदी की राख से गठित नहीं किया है और आज तक सक्रिय रहता है, महान गीतों का निर्माण करना।



  • बी ग्रंज चरण 7 नामक चित्र
    2
    कोबेन और क्रिस्ट नोवोसेलिक, निर्वाण के संस्थापक, एबरडीन, डब्लूए से हैं, और कहीं और रह रहे थे जब कोई भी विचार नहीं किया गया - बैंड ने प्रसिद्ध बैंड बना दिया - सफलता हासिल करना शुरू किया डेव ग्रोहल, जो निर्वाण के पहले एल्बम पर नहीं खेलता है, वाशिंगटन डी.सी. से है।
  • बी ग्रंज चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    3
    जानें कि आप क्या सुन रहे हैं ग्रूज संगीत आमतौर पर इसकी ढीले संरचना, अत्यधिक ज़ोर से और गहरी गिटार टोन के लिए उल्लेखनीय है, और धीरे-धीरे और अधिक आक्रामक स्वर - इसके पीछे, एक गहरा melodic tone है। कोबेन बीटल्स, जॉनी कैश और एबीबीए के साथ-साथ आरएएम जैसे समकालीन बैंडों को पसंद करते हैं। ज़ोर से और नरम, बदसूरत और सुंदर, बेजान और संगीत के बीच तनाव ग्रंज संगीत का मूल है
    • ब्लैक सब्बाथ और लेड जेपेलीन को आमतौर पर ग्रुंज प्रभावों के रूप में जाना जाता है। कम अक्सर उद्धृत नील यंग और उनके सहायक बैंड, क्रेज़ी हार्स द्वारा अन्य ग्रंज गिटार अभ्यास हैं। हार्डकोर पंक बैंड, जैसे ब्लैक फ्लैग या माइनर थ्रैट, अत्यधिक प्रभावशाली थे।
  • बे ग्रुंज चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने आप को अनिवार्य बैंड और एल्बमों से परिचित कराएं ग्रंज के कैनोनिकल मास्टरपीस और सबसे बढ़िया और सबसे सुगम जगहें शुरू करने के लिए निर्वाण के तीन स्टूडियो एलबम हैं।ब्लीच, कोई बात नहीं और यूटरो में)। उसके बाद, वहाँ है Badmotorfinger और सुपरअननॉन, साउंडगार्डन। दस और बनाम, पर्ल जैम की महत्वपूर्ण हैं सुपरफ़ाज़ बिगमफ मुधनी से और गंदगी एलिस इन चेन्स ने सूची को बंद कर दिया।
  • बी ग्रंज चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    5
    एल्बमों को सुनो और अपनी राय बनाएं महान ग्रंज प्रशंसकों किसी भी पसंदीदा सूची के साथ किसी भी तरह से चर्चा कर सकते हैं। कुछ लोग सोचते हैं कि पहले से असंभव बिकनी किल के ईपी का मूल्य केवल ग्रंज एल्बम के लायक है। यह ठीक है उन्हें बाहर की जाँच करें और पता करें कि आप क्या पसंद करते हैं। न सुनो जो तुम्हें पसंद नहीं है।
    • गहराई से जाओ जब आप मुख्य धारा के हिट के साथ समाप्त हो जाते हैं, तो अन्य ब्रांडेड एल्बमों की तरह देखें, जैसे कि रॉक स्टार, और मैल्विंस जैसी बैंड। ये कलाकार निर्वाण और पर्ल जाम की तुलना में अधिक चुनौतीपूर्ण और कम लोकप्रिय हैं। पता करें कि बैंड के सदस्य कौन हैं जो आपके हित में हैं अपने शीर्ष ग्रन्ग्स को खोजें और पता करें कि किस बैंड ने उन्हें प्रभावित किया था
    • मृत चंद्रमा, ताड, लव बैटरी, चींटिंग ट्रीज, द अफगान व्हिग्स, होल, बॉयज़ इन टॉयलैंड, एल 7, और मदर लव बोन अन्य ग्रंज बैंड हैं जो आपका ध्यान देने योग्य हैं।
  • भाग 3
    ग्रंज के रूप में अभिनय करना

    बे ग्रंज चरण 11 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    मुख्यधारा के खिलाफ विरोध करके इसे खारिज कर दिया। ग्रंज संस्कृति के साथ हम जो फैशन और संगीत जोड़ते हैं, वह समकालीन संस्कृति की ओर निराशा और उदासीनता का एक प्रचलित दृष्टिकोण का प्रदर्शन होता है। 1 9 80 के दशक के सामाजिक पूर्वाग्रहों और आर्थिक असमानता ने पीढ़ी एक्स के कुछ और थका हुआ सदस्यों को "9 से 5 से" कैरियर की अवधारणा को अस्वीकार कर दिया, वैकल्पिक जीवन शैली की तलाश में।
    • 1990 के दशक में टिकाऊपन और जैविक खेती की अवधारणा का जन्म हुआ, जो कुछ मायनों में, ग्रुज सबकल्चर के सदस्यों द्वारा पारंपरिक करियर और जीवन शैली की अस्वीकृति का प्रत्यक्ष परिणाम है।
  • बे ग्रुंज चरण 12 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    छोटे लोकप्रिय चीजों की सराहना करना सीखें ग्रुंज के छात्रों संस्कृति, संगीत, कला और फैशन में रूचि विकसित करना सीखते हैं जो पारंपरिक रूप से मुख्य धारा से बचा जायेगा। आपके लिए, ग्रंज छवि की खेती के लिए फ़लालीन शर्ट, मुकाबला जूते और आपके द्वारा पुराने बैंड को लेकर कुछ भी नहीं हो सकता है। ग्रंज दर्शन किसी भी प्रकार के कपड़ों या निर्धारित मूल्यों से बड़ा है।
    • अपने शौक को अपना जीवन बनाओ ग्रंज संस्कृति का सौंदर्यशास्त्र से भी निकटता से जुड़ा हुआ है और "कर-यह-खुद" दर्शन भी है। आपको एक शो करने के लिए थिएटर की ज़रूरत नहीं है, बस एक तहखाने आपको रोलिंग स्टोन पढ़ने की ज़रूरत नहीं है - आपको अपने मित्र द्वारा मैन्युअल रूप से संपादित एक ज़ीन की आवश्यकता है। आपको "जीवन बीमा" जैसे लाभ के साथ कैरियर की जरूरत नहीं है: आपको रेस्तरां में एक टोंटी की जरूरत है और स्थानीय मेले में सब्जियों को बेचकर अतिरिक्त पैसा कमाएं ताकि आपके बैंड में अभ्यास करने के लिए पर्याप्त समय हो।
  • बे ग्रंज चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    वह अपने करियर में जाने (कॉलेज जाना, नौकरी पाने और सेवानिवृत्त करने) के विचार से बचा जाता है, भाग में, एक ग्रंज सेंसिबिलिटी है।
    • शहर में चलो हम जो ग्रुप के रूप में सहयोग करते हैं, छोटे शहरों से युवा महानगरों की यात्रा के कारण सचमुच महानगर सस्ते पड़ोस के साथ-साथ पड़ोस में उन्हें खुद के लिए जगह मिलनी थी- और एक अंतरराष्ट्रीय जीवन शैली का निर्माण समाप्त हो गया। शहर में जाने और वहां संसाधनों का लाभ उठाने पर विचार करें जब आप काफी बूढ़े हो
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com