IhsAdke.com

कैसे एक ShoeGazer रहो

"शूगगे" एक वैकल्पिक रॉक शैली है जो 80 के दशक के अंत में यूके में उभरी है। यह 90 के दशक के मध्य तक चली और 1990 और 1 99 1 के बीच अपने स्वर्ण युग का था। लेकिन कोई गलती न करें: यह सब कुछ के साथ वापस आ गया! "शूगेज़र" शैली की कोशिश करें और वैकल्पिक रॉक का सर्वश्रेष्ठ सुनना शुरू करें

चरणों

एक शू गेजर चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
यदि आप एक आदमी हैं, तो अपने बालों को बढ़ने दें।
  • एक शू गेजर चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    उभरा होता शर्ट और टी-शर्ट खरीदें, अधिमानतः काले और सफेद में।
  • एक शूगेजर चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    खरीदें और हल्के पतले जीन्स की एक जोड़ी काट लें और अच्छे चमड़े की जैकेट पहनें।



  • बीओ ए शूगेजर चरण 4 नामक चित्र
    4
    बनाओ या एक "प्रदर्शन शैली है जिसमें आप एक साधन खेल के मैदान में देख मंच पर खड़े हो जाओ। वॉल्यूम बहुत जोर से है, लंबे और खींचे हुए आरआईएफ, विरूपण तरंगों और प्रतिक्रिया कैसकेड के साथ। गायन और धुन एक ध्वनि की दीवार बनाते हैं जो दूसरे से एक साधन को अलग करना असंभव बनाता है। इसके बावजूद, परिणाम आम तौर पर बहुत सुखद होता है, और यह तत्व संगीत के लिए मौलिक है। सच्चाई यह है कि इस संगीत शैली का जादू जटिल ध्वनियों में है जो शोर से मिला हुआ है। "
  • एक शू गेजर चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    गीतों को ढंकना या सुनना, जो "आत्मनिर्भर, आत्म-deprecating और बिना किसी टकराव के दो विकृत गिटार आधार बनाते हैं जो एक अद्भुत भ्रामक ध्वनि का मिश्रण करते हैं और बनाते हैं। "
  • युक्तियाँ

    • मेरा खूनी वेलेंटाइन केवल जूते का बैंड नहीं है - यह सिर्फ सबसे अच्छा ज्ञात है अन्य अच्छे जूते का बैंड हैं: किशोर फिल्मस्टार, अल्ट्रा चमकीला दृश्य, फ्लीटिंग जॉइस, लुश, राइड, स्लीव, अध्याय हाउस और कैथरीन व्हील। शूगेज से प्रभावित मौजूदा बैंड में ब्लैक रीबेल मोटरसाइकिल क्लब, सिल्वरस पिकप्स, एयरियल और द रेवोनेट्स शामिल हैं।
    • एक अच्छा स्वतंत्र रिकॉर्ड स्टोर खोजें, जिनके कर्मचारियों के लोग 1 9 80 के दशक के अंत में किशोर थे और उन्हें शूज़ेज़ संगीत के बारे में पूछें।
    • आपको शूज़ेज़ पर एक विशेषज्ञ होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपकी कहानी के बारे में कुछ जानने में यह चोट नहीं लगी है। हालांकि मखमली भूमिगत, सोनिक यूथ, डायनासोर जूनियर, यीशु और मैरी चेन (मुख्य रूप से Psychocandy) और कोकटाउ जुड़वां बिल्कुल जूता नहीं थे, इन बैंडों ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
    • अप्रिय मेरा ब्लू वेलेंटाइन का एकमात्र एल्बम नहीं है: आपको कम से कम एल.पी. कुछ भी नहीं है और ईपी तुमने मुझे एहसास बना दिया और tremolo.
    • आराम करने की कोशिश करो कुछ भी नहीं जूते का एक प्रशंसक परेशान।

    चेतावनी

    • 90 के दशक का ब्रूटपोप शूगेज का दुश्मन है। शूज़ेज़ का सार अजीब आवाजों को आराम और आनंद लेना था, जबकि ब्रितपाप ऊर्जा से भरा था और चबाने वाली गम गानों (जूते का बड़ा बड़ा शत्रु) के साथ दुनिया को बदलना चाहता था। ओएसिस प्रशंसकों जूते के प्रेमियों के बीच बहुत लोकप्रिय नहीं हैं धुंधला और वर्व शर्ट उनके जूते का ढेर प्रभाव के कारण संतोषजनक है, लेकिन ब्रितपाप के अन्य सिद्धांतों को संदर्भित करने वाले कपड़े का उल्लेख या पहनना कभी भी नहीं।

    आवश्यक सामग्री

    • एक अच्छी ध्वनि प्रणाली, नाजुक धुनों और गहरे गिटार प्रतिक्रियाओं के मिश्रण को अच्छी तरह से सुनने के लिए।
    • यदि आप जूते का खेल शुरू करना चाहते हैं, तो बहुत पैसा खर्च करने के लिए तैयार हो जाओ एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु चल पुल (फेंडर जगुआर और Jazzmaster ब्रांडों सबसे अच्छा विकल्प हैं), एक एम्पलीफायर है कि एक अपेक्षाकृत स्वच्छ ध्वनि या कम से कम एक चैनल पैडल के लिए अच्छा समर्थन हासिल है इस बात का एक ट्यूब amp (पैदा करता है के साथ एक गिटार खरीदने के लिए है हिवाट ब्रांड, फेंडर ट्यूब एम्पलीफायर का एक बड़ा हिस्सा और एक चैनल का मार्शल) और कई पैडल अपने बजट छोटी है, तो एक डिजिटल गूंज पेडल, एक पेडल फजी विरूपण (ProCo चूहा, बॉस एचएम -2 और मार्शल Shredmaster सबसे अच्छा विकल्प, बाद के दो लंबे समय तक निर्मित नहीं हैं, हालांकि कर रहे हैं) और एक देरी पेडल से जुड़े एक साफ ध्वनि प्रवर्धक विकृत "ध्वनि दीवार" तकनीक जैसा दिखता है कुछ का उत्पादन कर सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com