IhsAdke.com

कैसे ठाठ गीक शैली में ड्रेस अप (पुरुष)

क्या आप ठाठ geek शैली में ड्रेसिंग के लिए निश्चित गाइड चाहते हैं? फिर आगे नहीं देखो! यह गाइड इस शैली को समझाएगा कि यह कैसे शैली है। गीक ठाक एक रेट्रो शैली है जिसमें कई हस्तियों के साथ लोकप्रिय होने के अतिरिक्त एक अनोखी दिखती है। यह मार्गदर्शिका आपको बताएगी कि कैसे अपने कपड़े, पोशाक और मैच चुनें।

चरणों

चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 1
1
सही शर्ट पहनें किसी भी रंग, अधिमानतः geek / nerd संस्कृति के लिए प्रासंगिक एक टिकट के साथ प्रतीकों और हास्य पुस्तक पात्रों, चुटकुले / कंप्यूटर और गणितीय निपुणता, विज्ञान कथा और काल्पनिक कार्टून, सिनेमा, टेलीविजन श्रृंखला और खेल, एनीमे / मंगा, वीडियो गेम। सादे टीज़ दूसरों के साथ जुड़ने के लिए अच्छे हैं यदि आप उन्हें सामाजिक शर्ट के तहत पहनना पसंद करते हैं तो एक धारीदार लंबी आस्तीन पर बैंगनी, और सफ़ेद सफेद टीज़ जैसे एक मजबूत, सरल रंग की कोशिश करें।
  • पिक्चर शीर्षक पोशाक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 2
    2
    एक स्टाइलिश रेट्रो चश्मा का व्यवस्थित करें.. उस के रूप में सरल! एक बड़े आकार का धूप का चश्मा सबसे अच्छा होगा, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह फिट बैठता है!
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 3
    3
    लंबी आस्तीन और मंगा आस्तीन शर्ट अपने दम पर अच्छे हैं या छोटी आस्तीन टी-शर्ट के नीचे पहनने के लिए। वे विभिन्न रंगों के हो सकते हैं, एक धारीदार पैटर्न पहने हुए एक अच्छा विकल्प है। टी-शर्ट के साथ रंग संयोजन के बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोचने की कोशिश करें, क्योंकि इस रूप का उद्देश्य आपके कपड़े के बीच का अंतर है।
    • पोलो शर्ट लंबी बाजू की टी शर्ट पर या एक कार्डिगन के नीचे जाती है। दोबारा, धारीदार पैटर्न चुनें यह महत्वपूर्ण है कि आप यह सुनिश्चित कर लें कि ये ब्लाउज आपकी अच्छी तरह से सेवा करते हैं, इसलिए आधुनिक सिलाई विकल्पों की तलाश करें। एक विस्तृत पोलो शर्ट geek की तरह लग रही है, लेकिन चिकन geek नहीं होगा
    • बटन शर्ट। कार्डिगन के तहत छोटे कॉलर के साथ टी-शर्ट्स को प्राप्त करना काफी फायदेमंद है, क्योंकि यह अधिक विविधता जोड़ देगा और फैशन टच देगा। अन्यथा, एक चापलूसी और आधुनिक रूप के लिए धारीदार पैटर्न में वी-गर्ल शर्ट खरीदें।
      चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 3 बुलेट 2
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 4
    4
    लंबी आस्तीन शर्ट जोड़ें लंबी आस्तीन शर्ट के लिए, विभिन्न प्रकार के मजबूत और चिकनी रंग प्राप्त करें। लाल, पीले, फ़िरोज़ा आदि। आप कुछ असामान्य या धारीदार पैटर्न भी प्राप्त कर सकते हैं पुरानी दुकानों और बचत दुकानों पर एक नज़र डालें। छोटी आस्तीन शर्ट के लिए, आप और अधिक रचनात्मक हो सकते हैं। देखने के लिए कई अलग-अलग डिज़ाइन हैं, जिसमें शतरंज बेहद स्पष्ट पसंद के लिए है। दूसरों के लिए देखो, जैसे पैज़ले चित्र या दोहराए गए चित्र वे सभी अच्छे विकल्प हैं क्योंकि वे हल्के होते हैं, सभी प्रकार की परतों (geek chic की कुंजी) के साथ अच्छी तरह से काम करते हैं और तुरन्त एक geek संकेत के रूप में पहचाना जाएगा
  • पिक्चर शीर्षक पोशाक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 5
    5
    हुड ज़िपर ब्लाउज एक चित्ताकर्षक चिकन शैली वाले शैली में अंतिम होना चाहिए। कोई भी रंग अच्छा है, वे ज्यामितीय, धारीदार प्रिंटों के साथ चुनें, एक किस्म अच्छी है यदि आपको ठंडा मिलता है तो यह टी-शर्ट पहनने का एक बुनियादी विकल्प है। हालांकि, एक शर्ट पहनने के लिए स्वेटर और कार्डिगन चुनें। इसके अलावा यह कूलर के समय के लिए कुछ सरल पसीने वाली पटियां पैक करने का भुगतान करता है।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 6
    6
    स्वेटर इस शैली के लिए एक विशिष्ट पसंद हैं। एक अच्छी मात्रा खरीदें ताकि आपके पास कई संयोजन विकल्प हों। प्लेड शर्ट पहनने के लिए चिकनी वी-गर्दन स्वेटर चुनें, और अपनी लंबी आस्तीन और छोटी बांह की शर्ट के लिए स्वेटर निहित करें। हीरे और पट्टियों के पैटर्न स्वेटर निहित के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। स्वेटर का उपयोग छोटी मात्रा में किया जा सकता है, लेकिन धारियां एक अच्छा विकल्प हैं। काले और सफेद धारियों, काले और लाल, नीले और हरे, आदि एक रंगीन पतली जीन्स के साथ संयुक्त डायमंड स्वेटर एक क्लासिक geek देखो पेश करेंगे असल में, सभी प्रकार के स्वेटर इस शैली का मुख्य तत्व हैं, इसलिए बहुत सी विविधताएं प्राप्त करें
  • पिक्चर शीर्षक पोशाक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 7
    7
    कार्डिगन एक आधुनिक और सुरुचिपूर्ण विकल्प हैं। इतना फैशनेबल नहीं और कई महिलाओं से नकारात्मक टिप्पणियों के साथ, वे चिकन geek के लिए महान हैं! याद रखें, देखो अध्ययनशील लेकिन सुंदर और फैशन देखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। सबसे अच्छा विकल्प सरल और चिकना कार्डिगन है जो अच्छी तरह से तैयार हैं। रंगों की विविधता प्राप्त करें वे परतों में पहनने के लिए महान हैं, लेकिन अच्छे विकल्प उन्हें सरल, बोल्ड शर्ट, पोलो शर्ट और वी-गर्ल शर्ट के साथ मैच कर सकते हैं।



  • पिक्चर शीर्षक पोशाक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 8
    8
    जींस। जीन्स सबसे शैलियों के लिए एक प्रमुख तत्व हैं, और चिकन गीक कोई अपवाद नहीं है। चिकन गीक के साथ ड्रेसिंग करते समय, पतली और पतली उछाल श्रेष्ठ होते हैं एक पतली नीचे हेम प्राप्त करना देखो का आधार है। नियमित रूप से कटनी जींस के लिए, भूरे और भूरे रंग के साथ-साथ मूल नीले और काले रंग के रंगों का चयन करें। पतला लाल जीन्स एक आम विकल्प भी है पतला जीन्स के लिए, आप पतले नियमित या सीधे प्राप्त कर सकते हैं बड़े आकार के उपयोगकर्ता नियमित रूप से पतले रंग के लिए चुनते हैं। काली पतला जीन्स किसी भी जो कि अधिक वजन नहीं है (यदि आप हैं, तो पूरी तरह से पतला जीन्स से दूर रहें, लेकिन अपनी कमर के आकार के लिए उपयुक्त पतली जींस प्राप्त करना वास्तव में अच्छा लगेगा) पर अच्छा लगेगा। काला से परे, रंगों के लिए देखो तेज नीले, लाल, बैंगनी, आदि रेट्रो स्टोर (ऑनलाइन और ऑफ़लाइन) पर एक नज़र डालें, कई खूबसूरत विकल्प हैं जैसे बैंगनी प्लेड, बरगंडी, फ़िरोज़ा किसी भी कटौती के जीन्स के असामान्य रंग इस शैली के लिए अच्छे हैं।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 9
    9
    नीचे के अन्य हिस्सों यदि आप एक अधिक स्पष्ट geek देखो चाहते हैं तो जीन्स के बजाय उपलब्ध विकल्पों पर विचार करें मख़मली पतलून एक बेवकूफ स्टीरियोटाइप रहे हैं और उनके रूप में शामिल किया जाना चाहिए। रंग हरा, जैतून, खाकी, भूरे रंग में मिलता है, लेकिन फैशन स्ट्रीट पर वाणिज्यिक स्ट्रीट पर जाकर पतले टुकड़े बेचते हैं और वे अच्छी तरह से सेवा करते हैं ब्राउन या गहरे रंग के रंगों जैसे बरगंडी और इंडिगो जैसे चीनो और आकस्मिक पैंट के लिए देखो। सादे आकस्मिक पैंट के अतिरिक्त, आपको परम गीक पैंट विकल्प के लिए शतरंज डिजाइन देखना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 10
    10
    ऑल-स्टार मौलिक विकल्प है। कई रंग विकल्प हैं और वे आकस्मिक और स्मार्ट कपड़ों के साथ जाते हैं। एक चालाक विकल्प के लिए, ब्राउन या बेज ब्रॉग्ज का उपयोग करें इन के अलावा, वैन पर एक नज़र लेने के लिए जूते का एक शानदार ब्रांड है। शतरंज के पैटर्न में उनकी पर्ची एक शानदार विकल्प हैं क्योंकि वे विभिन्न रंग संयोजनों में आते हैं। स्लिप-ऑन के अतिरिक्त, स्केट जूते देखें आकस्मिक पतलूनों और अतिव्यापी टी-शर्ट के साथ आधुनिक भूरे रंग के प्लास्टिक की एक जोड़ी पहने हुए एक शानदार नज़र है।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 11
    11
    इस शैली में से चुनने के लिए कई किस्में हैं चमड़े और नियमित जैकेट की जांच करें Hooded ऊन जैकेट और भारी जैकेट, नायलॉन जैकेट, overcoats और फसल जैकेट। आप चाहते हैं कि किसी भी रंग का चयन कर सकते हैं, लेकिन इसे अपने शर्ट से मिलान करने का प्रयास करें। एक अच्छी पसंद खेल ज़िपर हैं वे उचित हैं, विभिन्न रंगों में आते हैं और हुड की कमी का अर्थ है कि वे शर्ट के साथ अच्छे दिख सकते हैं। इन सभी के अलावा, सैन्य शैली जैकेट सबसे अच्छा विकल्प हैं। हल्का रंग शर्ट और सफ़ेद शर्ट्स के साथ बहुत अच्छे लगते हैं, आपको इन पर एक नज़र रखना चाहिए। भूरा, बेज, बेर, कई रंग और विकल्प, इसलिए आप को पसंद करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पोशाक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 12
    12
    सहायक उपकरण आपके लिए रचनात्मक और अद्वितीय होने का अवसर है सबसे स्पष्ट, ज़ाहिर है, चश्मा यदि आपको उनकी ज़रूरत नहीं है, तो आप डिग्री के बिना लेंस प्राप्त कर सकते हैं। गोल तार फ्रेम से दूर रहें, बजाय काले, चौकोर और मोटे फ़्रेम चुनें। आधुनिक विकल्प देखें और आकर्षक जोड़ी चुनें। बेल्ट के लिए, यह एक काले और रूढ़िवादी विकल्प के लिए एक भूरे रंग है, लेकिन एक फिट करने के लिए है कि खरीदने के लिए अच्छा है, तो आप कुछ दिलचस्प buckles और गीक्स (सुपर हीरो प्रतीकों, खेल माउस, आदि) प्राप्त कर सकते हैं। मोटा और सफेद बेल्ट एक `शिश्नक्षेत्र` देखो से मेल खाने के लिए अच्छा है। पैटर्न वाली बेल्ट के लिए भी देखो, पीएसी आदमी, मारियो, राष्ट्रीय ध्वज, किस्मों लगभग असीमित हैं। एक घड़ी खरीदें! क्योंकि समय बहुत महत्वपूर्ण है सभी के शौकीनों, एक घड़ी की है। जब एक पर्स खरीदते हैं, ट्रांज़ेस संभाल के साथ एक ब्रीफकेस बैग की तलाश करें। भूरा या हरा, या उस पर छपी एक छवि के साथ एक कोशिश। थोड़ा और असामान्य कुछ करना चाहते हैं? एक चरित्र-आकार का बैकपैक पैक करने का प्रयास करें। अधिक ऊंचा कुछ भी नहीं है एक बैग योदा जैसे आकार की तुलना में गीक ठाठ हो।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 13
    13
    अंत में, एनीमे / मंगा चित्र, कार्टून, गणितीय समीकरण इत्यादि के साथ कुछ गीक बोनट्स प्राप्त करें। अपने कार्डिगन में एक और अपने बटुए का पट्टा संलग्न करें
  • पिक्चर शीर्षक पोशाक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 14
    14
    गीके की चीजें सूट के बिना कहाँ होती हैं? नीले और भूरे रंग में धारीदार सूट सबसे अच्छे हैं, खासकर ऑल-स्टार्स के साथ (इसलिए डॉक्टर जो)। मूलतः, भूरे रंग का चयन का रंग है एक अच्छा रंगीन टाई के साथ एक तीन टुकड़ा भूरे रंग के सूट ठीक है, लेकिन एक प्लेड सूट के रूप में भी प्रयास करें जैकेट और शर्ट के बीच "सैंडविच" की एक परत पहनें, जैसे स्वेटर निहित, स्वेटर, कार्डिगन और निहित। जूते के लिए, बातचीत का उपयोग करें, लेकिन यदि औपचारिकता वास्तव में आवश्यक है, तो ब्रोग्स, मोकासिन और चेल्सी बूट का उपयोग करें
  • युक्तियाँ

    • एक सभ्य बाल कटवाने रखें एक खराब बाल कटवाने को नज़रअंदाज़ कर दिया जाएगा, यह गीक और चिकन गीक के बीच अंतिम चरण है। छोटे बाल बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करते, एक आधुनिक इंडी ऑप्शन चुनते हैं, जैसे कि ढीली फ्रिंज को लापरवाही से फेंक दिया जाता है। दाढ़ी, क्योंकि यह देखो सरल गीक के लिए बहुत अधिक हो जाएगा (हालांकि, गहरे रंग की चमड़ी वाले लोगों की मूंछ और के रूप में अर्ल माई नेम कलम से बढ़ रही पर विचार करना चाहिए अर्ल है, यह बनियान सेट के साथ बहुत ठाठ हो जाएगा)।
    • दिखने के उदाहरण:
      • मुद्रित टी-शर्ट, ज्वलंत प्रिंट हुड स्वेटर, तटस्थ जैकेट, स्लिम ब्राउन जीन्स, ब्लैक कॉन्वर्स, ग्रीन पर्स फ़ोल्डर, ब्लैक फ़्रेम चश्मा
      • गुलाबी पैसी शर्ट, भूरा धारीदार स्वेटर बनियान, जैतून हरी कॉरडरॉय जोधपॉट्स, प्लेड वैन स्लिप-ऑन, सफेद बेल्ट, योडा बैकपैक
      • बैंगनी और काले धारीदार वी-गर्दन, काले कार्डिगन, बैंगनी पतली जीन्स, सुपरमैन बकसुआ, बैंगनी और काले वैन स्नीकर्स के साथ प्लेड बेल्ट के साथ टी शर्ट, Nintendo हैंडबैग
      • धारीदार लंबी आस्तीन टी शर्ट, बैटिग टी शर्ट, शतरंज आरामदायक पायजामा, ब्राउन प्लमस्ल्स, ब्राउन थैला
      • लाल और सफेद प्लेड शर्ट (छोटी आस्तीन), पतली चिनो जींस, सफेद पोल्का डॉट्स के साथ लाल धनुष टाई, वी कॉलर के साथ लाल स्वेटर, ब्रूग हल्का भूरा, हल्का भूरा बेल्ट
    • ठाठ geek देखो तीन स्तंभों है। ओवरलैपिंग टी-शर्ट, स्लिम कपड़े और सहायक उपकरण ओवरलैप के लिए, कम से कम दो परतों का उपयोग करें और एक तिहाई (आमतौर पर कुछ प्रकार का जैकेट) विकल्प तैयार है। पतले कपड़े के लिए, बस ढीले से बचें। पतले, पतले पैरों के साथ पतली और तंग पैंट पहनें। और सहायक उपकरण के लिए, कूल बाकल्स, बटंस, ब्रीफ़केस बटुआ, अजीब पतली संबंध, नर्डी और गीक थीम के साथ कुछ भी उपयोग करें।
    • समग्र लक्ष्य को प्यारा और प्यारा दिखना है, यह एक मर्दाना दिखने वाला नहीं है, इसलिए यदि आप चाहते हैं, तो इसका उपयोग न करें। लड़कियों को प्यारा लड़कों से प्यार है, इसलिए आत्मविश्वास से देखो, अपनी स्वच्छता की आदतों में सुधार करें, अपने शरीर को आकार में रखें और हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देखने की कोशिश करें। क्या आप की तरह लग रहे हैं, और इस शैली के बारे में चिंता आप के अनुरूप होगा। सब कुछ रचनात्मक होने के आसपास घूमता है, बेवकूफ / ग्याक संस्कृति में बहुत सी चीजें हैं, आप बहुत सारे विकल्प खोज सकते हैं, इसलिए अपने आप को आनंद उठाएं
    • स्टाइलिश रहो, लेकिन एक ही समय में थोड़ी विचित्र, हालांकि अतिरंजित नहीं है, लेकिन बिल्कुल सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक क्लिप-टाई पहनें, क्योंकि नियमित बहुत स्मार्ट हैं।

    चेतावनी

    • इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दूसरे लोग क्या सोचते हैं आप इस देखो को पहन कर अपमानित हो सकते हैं, लेकिन आत्मविश्वास से रहें और आपको कोई समस्या नहीं होगी।
    • चूंकि यह शैली किशोरों और कॉलेज के छात्रों के साथ जुड़ा हुआ है, यदि आप तीस से अधिक वर्ष के लिए युवा होने की संभावना नहीं रखते, तो चीक geek की सिफारिश नहीं की जाती है अन्यथा, आप सिम्पसन के "कार्टून फेस" या अपरिपक्व वयस्क के रूप में प्रदर्शित होने के जोखिम को चलाते हैं। यहां तक ​​कि दाऊद टेनन्ट उम्र के अतीत में भी है जहां उसने उसे सेक्सी देखा।
    • अपने कपड़ों को चालाक बनाते समय बेवकूफ दिखने के जाल में मत आओ। ऐसा करने के लिए, सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े अच्छी तरह से काम करते हैं, स्टाइलिश हैं, यहां तक ​​कि गीक टोन के साथ, और असामान्य साथ एक मानक टुकड़ा मिश्रण।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com