IhsAdke.com

कैसे "ठाठ गीक" शैली (लड़कियों के लिए) को ड्रेस अप करने के लिए

आप एक हैं गीक

सच? क्या आप एक गीक महिला होने पर गर्व है? आप प्यारा (या सेक्सी) हो सकते हैं, और अभी तक शैली में ड्रेसिंग करके अपने "नर्सडिस" को गले लगा सकते हैं ठाठ geek. ठाठ geek आम तौर पर अलोकप्रिय विशेषताओं को गले लगाते हैं गीक्स, जैसे चश्मा, पढ़ने के कॉमिक्स और वीडियो गेम खेलना

चरणों

पटकथा पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
चश्मा खरीदें, जो प्यारा लेकिन स्टाइलिश हैं, उन्हें ज़रूरत है या नहीं (वहाँ चश्मा हैं जो सिर्फ कपड़ों के लिए हैं, न कि आपकी दृष्टि में सुधार के लिए)। यह कदम वैकल्पिक है सुनिश्चित करें कि यह आपके चेहरे के लिए आदर्श है, इसे और अधिक आकर्षक बनाकर यह का आधार है देखना की ठाठ geek. एक को चुनें जो आप पसंद करते हैं इससे उसे और भी अधिक ग़ैरक़ी बनाने में मदद मिलेगी
  • पटकथा पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    "रूढ़िवादी geek छवि" के आधार पर, लेकिन शैली के साथ। यह छवि फैशन भावना की कमी या अधिक क्लासिक लुक के साथ अधिक पुस्तक उन्मुख शैली पर आधारित है अधिक क्लासिक शैली के बजाय, इसके लिए कुछ अतिरिक्त स्पर्श जोड़ें इसे और अधिक फैशनेबल छोड़ दें, लेकिन फिर भी गियिक्स जड़ों को रखते हुए। उदाहरण के लिए: यदि आप पतली जींस पसंद करते हैं, तो उन्हें उन चुटकुले (कंप्यूटर, यदि संभव हो), या एक टाई के साथ एक पोलो शर्ट में से एक के ऊपर पहनें।
  • पटकथा पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    तुम भी जोड़ सकते हैं ठाठ geek अन्य शैलियों के साथ इमो, पेट्रीनिहा, बोहो, गॉथिक, शहरी, इंडी, हिप्पी आदि। रचनात्मक और व्यक्तिगत रहें कोई भी ऐसे व्यक्ति को पसंद नहीं करता है जो दूसरों की शैली की प्रतियां करता है इसके अलावा, कुछ भी नहीं पहनें जो बहुत फैशनेबल है
  • पटकथा पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    ऐसे कपड़े पहनने की कोशिश करें जो फिल्मों या पुस्तकों की सांठियों, वीडियो गेम, कॉमिक्स या एनीमे के पात्रों के बारे में संदर्भ बनाएं। इसके अलावा विज्ञान कथा की पौराणिक कथाओं या कंप्यूटिंग की दुनिया से संबंधित प्रयास करें व्यक्तिगत रूप से रहें, ऐसी कोई शैली है जिसकी कोई और नहीं है। सिर्फ यकीन है कि शैली आपके दिखने में सुधार के द्वारा अच्छी तरह से सूट।
  • चित्र पहनाओ गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    आकस्मिक के साथ चिकना और पेशेवर मिक्स करें। सुंदर पोलो शर्ट और ब्लाउज और डिज़ाइन के साथ संबंध अच्छे विकल्प हैं, जैसे जीन्स, एग्जेलेस स्वेटर, फेटेड स्कर्ट आदि। कोशिश करें। आप पोलो शर्ट, लंबी आस्तीन वाली शर्ट या स्वेटर पर टी-शर्ट की परतें भी बना सकते हैं। एक अन्य विकल्प कपड़े खरीदने के लिए है जिसे आप किसी कार्यालय में देख सकते हैं (ब्लाउज, उदाहरण के लिए), और कपड़ों के एक लेख के साथ गठबंधन जो आप किसी कार्यालय (जींस) में नहीं देखेंगे। प्रत्येक के पास एक अलग शैली है बहुत पेशेवर दिखने से बचें- "लापरवाही से पेशेवर" या शौकीन चावला रीडर में निवेश करें टी-शर्ट के लिए, ब्रांडेड स्टोर्स पर खरीदारी करें जो कि बटन की शर्ट पेश करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहना गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 6
    6
    कचरे में अपनी कोठरी फेंकने और कई नए टुकड़े खरीदने की ज़रूरत नहीं है! आप उन कपड़ों को गठबंधन और कस्टमाइज़ कर सकते हैं जो आप पहले से ही खुद कर रहे हैं एक ब्लाउज के साथ एक अजीब पसीने वाला शर्ट अच्छी तरह से काम करता है आप चुन सकते हैं एक और देखो आकर्षक है - अधिक रंग और कपड़े, बेहतर बस गीक स्पर्श देना सुनिश्चित करें: उदाहरण के लिए, टी-शर्ट के साथ सुपर मारियो कॉलर पहनें
  • पिक्चर शीर्षक पहना गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 7
    7
    यदि आप एक स्कर्ट पहनते हैं, तो वह पसंद करते हैं जो घुटने पर बंद हो जाता है या केवल थोड़ी अधिक या छोटी है (इसे अधिक मत करना)। स्कर्ट जो कूल्हों पर तंग होते हैं और पैरों की लंबाई में अधिक ढीली होती हैं, इस कवायद के साथ कसकर या सबसे कसौटी काम करते हैं। किसी भी कपड़े (डेनिम, पर्सिमोन, आदि) हो सकता है।
  • पटकथा पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 8
    8
    घुटने-लम्बाई मोज़े अपनी स्कर्ट में शैली का स्पर्श जोड़ते हैं! उन्हें अलग-अलग रंगों में खरीदें, यह देखने के लिए कि क्या वे स्कर्ट से मेल खाते हैं
  • पटकथा पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 9



    9
    सहायक उपकरण का उपयोग करें वे घर के बने या दुकानों में खरीदे जा सकते हैं। वे आपके ड्रेस की थीम से मेल खा सकते हैं। कैसे एक lightsaber के बारे में, स्टार वार्स, अपने जींस पर एक क्लिप के साथ अटक? या शायद एक सुपर मारियो घड़ी? रचनात्मक रहें! लेगिंग सरल शैली का स्पर्श देते हैं ब्रेन्स भी पहना जा सकता है (नीचे देखें)। किसी भी प्रकार के गहने (सोना, चांदी, प्लास्टिक, अंगूठियां, कंगन और हार) जब तक आपके चेहरे, आकार और कपड़ों से मेल खाएंगे, तब तक काम करेंगे।
  • पहनावा गीक ठाठ शैली शीर्षक के चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 10
    10
    यदि आप भी गिटार दिखाना चाहते हैं तो बहुत फैशनेबल हेयरकट नहीं है आप अपने बालों को व्यवस्थित छोड़ सकते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा बिना "स्प्रूस।" घुंघराले या सीधे बाल (या ब्रेड्स) अच्छा है जब तक कि यह अच्छा लगता है यदि आप चाहें, बाल क्लिप और अन्य श्रृंगार डाल दो, जब तक वे आपके संगठन से मेल खाते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहना गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 11
    11
    सिर्फ इसलिए कि आप एक गीक का मतलब यह नहीं है कि आप मेकअप नहीं पहन सकते यदि आप चाहें, मेकअप के बिना एक साफ नज़र का उपयोग करें, लेकिन यदि आप आवेदन करना चाहते हैं, तो कोई समस्या नहीं है। एक सरल पैलेट का उपयोग करके इसे ज़्यादा मत करना अगर आप चाहें तो "एयू-प्रकृति" नज़र का पालन करें एक छोटी सी रचनात्मकता और शैली बहुत बढ़िया है, और आप मेकअप के साथ मज़ेदार हो सकते हैं, क्योंकि यह ऐसा नहीं लगता है कि आप आनंदोत्सव के लिए जा रहे हैं थोड़ा लागू करें शरमाना. यदि आप काम कर रहे हैं, तो एक सूक्ष्म लिपस्टिक लागू करें यदि आप चश्मा पहनते हैं, आईलिनर एक महान विचार है।
  • पटकथा पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 12
    12
    अगर आपके पास एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस (आइपॉड, नोटबुक, स्मार्टफ़ोन) है, तो इसे सजाने के लिए भी, यह स्टाइलिश दिखता है। इच्छा पर इसे सजाने! स्टिकर का उपयोग करने की कोई आवश्यकता नहीं - यह एक सुंदर सुरक्षात्मक हुड का उपयोग करके, एक साधारण स्पर्श हो सकता है।
  • 13
    जूते: सच्चाई यह है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता देखो के साथ टेनिस मैच ठीक है ठाठ geek, विशेष रूप से ब्रांड कोंवर्स के जूते और ऊँची एड़ी के जूते, वे घुटने तक पहुँचते हैं या नहीं, अच्छे विकल्प हैं I कुछ भी अच्छा है (जब तक कूदता नहीं है अत्यंत उच्च। यह देखने की कोशिश करने के द्वारा geek ठाठ हो जाएगा)।
  • पटकथा पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 14
    14
    (वैकल्पिक)। एक बाइकर के बैग रखो, जो आपकी छाती को पार करते हैं, एक आकर्षक संयोजन बनाते हैं। इसे अपने में रखो और आप वहां जाने के लिए तैयार हैं! यदि इस प्रकार की थैली आपकी पसंद नहीं है, तो सरल डिजाइनों (प्लेड, या ठोस रंग, जैसे बैंगनी, इत्यादि) के साथ सुंदर बैकपैक्स भी अच्छी तरह से काम करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक पहना गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 15
    15
    जींस: देखो कि क्या आपके जीन्स तंग नहीं हैं, और यह आपके जूते से मेल खाता है। कमर के ठीक ऊपर ही उन्हें रखें, एक और गीक लुक के लिए।
  • पिक्चर शीर्षक पहना गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 16
    16
    सस्पेंडर। पतली या मोटी, नई या पुराना, सरल या रंगीन, ब्रेसिजर नज़र में बहुत कुछ जोड़ सकते हैं। बेवकूफ चश्मे, ब्रेसिंडर्स, घुटने के मोज़े पहनें, और दो पोनीटेल बनाएं। बिल्कुल सही!
  • युक्तियाँ

    • अपने खुद के सहारा बनाने के लिए डरो मत!
    • देखना ठाठ geek अधिक विचार प्राप्त करने के लिए Google पर
    • इस चित्र की बहुत सारी ठाठ geek कई युवा उप-संस्कृतियों जैसे कि ईएमओ, पेट्रीकिन्हों / माउरीसिंहस, गॉथिक, हिप्पी, बोहेमिया, के अलावा "उधार" किया जाता है। आप कई अन्य शैलियों के साथ चिकन geek को जोड़ सकते हैं खुद को सीमित मत करो!
    • कृपया सामान्य ज्ञान का पालन करें यदि यह मेल नहीं खाता है, तो इसका इस्तेमाल न करें।
    • अगर आपको नहीं लगता कि कोई गीक पहन सकता है, तो आप एक फैंसी जैक नहीं हैं।
    • (वैकल्पिक) यदि आप चाहें, तो आप अपने कपड़े और सहायक उपकरण बना सकते हैं यदि आपके पास सुई के साथ कौशल है Geek सोच रखना

    चेतावनी

    • अगर आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं या उन्हें कैसे संयोजित करना चाहते हैं तो ब्रेसिज़ पहनना न करें। आप से जा सकते हैं ठाठ geek "फैशन गीक का शिकार" के लिए दूसरी तरफ, यदि आप गीके फैशन के बारे में कुछ जानते हैं, तो अपने ब्रेसिमर्स का इस्तेमाल करें और दुरुपयोग करें!
    • यदि आप वास्तव में एक geek नहीं हैं, तो यह एक बनने की कोशिश करने के लिए जोखिम भरा है आप एक बेवकूफ़ बन सकते हैं "प्यारा geeks" की स्थिति केवल स्वाभाविक रूप से एक है जो द्वारा प्राप्त किया जाता है
    • यह शैली केवल तभी सिफारिश की जाती है जब आप कॉलेज के छात्रों या युवाओं की आयु सीमा में होते हैं, और अधिमानतः इन व्यवसायों में ग्रहण कर सकते हैं जो इन विलक्षणताओं के प्रति ग्रहणशील है। फैशन ठाठ geek लड़कियों की उम्र के सभी परतों में फैल, पूर्व किशोर इस बात को ध्यान में रखते हुए कि अधिक परिपक्व geeks अधिक conservatively पोशाक करते हैं, ठाठ geek आप युवा लोगों के साथ अधिक संबद्ध होते हैं, और आप गलत प्रकार के लोगों को आकर्षित करने, या सही प्रकारों से गंभीरता से नहीं लेते हुए जोखिम को खत्म कर सकते हैं। याद रखें, एक वास्तविक geek होने modinha नहीं है, यह मन की एक अवस्था है।

    आवश्यक सामग्री

    • जा रहा है geek-
    • चश्मा (वैकल्पिक) -
    • शर्ट्स शांत-
    • रचनात्मकता और शैली की भावना

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com