IhsAdke.com

कैली जेनर की तरह पोशाक कैसे करें

केंडल जेनर (और किम की आधा बहन, कॉर्टनी, ख्लो और रोब कार्दशियन) की बहन काइली जेनर, फैशन और आत्मविश्वास के मामले में एक अविश्वसनीय मॉडल है। उनकी अनूठी शैली की अत्यधिक प्रतिलिपि बनाई गई है - 16 वर्ष की आयु में, उसने पहले ही अपनी बहन के साथ कपड़े का संग्रह शुरू किया और "सत्रह" पत्रिका के आवरण पर दिखाई दिया। इस गाइड के साथ, आप अपनी खुद की अलमारी में काइली के बोल्ड विकल्पों में फिट हो पाएंगे!

चरणों

भाग 1
काइली शैली में तेजस्वी

के बारे में चित्र काइली जेनर की तरह ड्रेस 1
1
स्टाइलिश पहने हुए काले और सफेद रहें चाहे आप स्काइपे पापराज़ी या लाल कालीन पर एक समर्थक द्वारा ली गई तस्वीरों को देख रहे हों, यह काइली की तस्वीरें ढूंढना कठिन है, जहां वह काले या सफेद या दोनों नहीं पहने हुए हैं! काले और सफेद बंधन लगभग किसी भी रंग से मेल खाता है और कभी भी शैली से बाहर नहीं जाता है क्या पसंद नहीं है? अपनी अलमारी में काले और सफेद टुकड़ों का चयन करें और अपने स्टाइलिश और कालातीत देखने के लिए अपने संगठनों में उदारता से उपयोग करें।
  • चित्र काइली जेन्नर चरण 2 जैसी पोशाक शीर्षक
    2
    ढीले, फहराता स्वेटर पहनें काइली अक्सर रेनर में ढूंढने वाले लोगों की तरह ढीली (और कभी-कभी कम-कट) शर्ट चुनती है। समय-समय पर, काइली एक उजागर हुआ पेट के लिए या उसके ब्लाउज को एक उच्च-वांछित शॉर्ट्स में भर कर देता है जब स्वेटर की बात आती है, तो काइली का स्वाद सभी विकल्पों के माध्यम से चलता है वह बड़े स्टेटशर्ट और बूढ़े पुरूष टी-शर्ट पहनने के लिए जाना जाता है, लेकिन जब इस अवसर पर कॉल की जाती है, वह एक चमकदार रंगीन जाकेट या बहुरंगी ब्लाउज में भी आराम करती है।
    • अपने ब्लाउज में कुछ विविधताएं जोड़ें हालांकि काइली अपने विशिष्ट ढक्कन के लिए जाना जाता है, लेकिन वह एक-पक्षीय सेट और रेगैटस भी पहने हुए हैं। कुछ टुकड़े रखें जो आम तौर पर आपकी शैली को आपकी अलमारी में मसाले में फिट नहीं करते हैं।
    • काइली ने पहले से ही स्पष्ट रूप से अपने प्यार को स्पष्ट कर दिया है। वह उसे हर जगह, एक तंग टी-शर्ट के साथ पहने हुए देखा गया था और उसने अपने संग्रह के लिए जीन्स चौग़ा की एक जोड़ी भी बनाई थी।
  • के बारे में चित्र काइली जेनर की तरह ड्रेस 3
    3
    अपने शॉर्ट्स और स्कर्ट कट करें काइली अपने घुटनों से ऊंचे कमर के ऊपर शॉर्ट्स और स्कर्ट पहनती हैं वह शरद ऋतु के महीनों के दौरान गर्मी के नजदीक पहनने के लिए प्रसिद्ध है। काली के चेहरे की एक सेक्सी cowgirl देखने के लिए कट-ऑफ ब्लाउज और बूट के साथ कट-अप शॉर्ट्स का मिश्रण करें!
    • अपने पैरों को दिखाने से डरो मत, लेकिन सीमा के भीतर रहें! यदि यह बहुत छोटा है, तो शॉर्ट्स की आपकी जोड़ी आपके अंडरवियर की तरह दिखाई देगी!
    • काइली ने अपने पहना जींस पर झांसा, शॉर्ट्स के लिए उनकी पसंदीदा सामग्री।
    • कभी कभी काइली मेगा लंबी टी शर्ट के साथ एक सुपर शॉर्ट्स को जोड़ती है। यदि आप बोल्ड हैं (या यदि आप बस डूबने का दावा करने के लिए चाहते हैं) खेलते हैं!
  • के बारे में चित्र काइली जेनर की तरह पोशाक 4 चरण
    4
    चड्डी या लेगिंग चुनें काइली आम तौर पर बछड़े को अपनी चड्डी पहनती हैं यह किसी भी संगठन के लिए एक बोल्ड पसंद है, लेकिन यह आश्चर्यजनक बहुमुखी भी है! आपके अन्य फैशन विकल्पों के आधार पर, पैंट की यह शैली "बैलड" से "किसी जॉब इंटरव्यू" से किसी भी स्थिति में फिट हो सकती है।
    • उदाहरण के लिए, जब काइली और उसकी बहन "द व्यू" पर दिखाई दी, उसने एक फैशनेबल, परिपक्व देखो बनाने के लिए एक सफेद, चौड़े कंधे वाले रंग का ब्लेयर के साथ एक ढक्कन की एक जोड़ी डाल दी। हालांकि, रास्ते में ढीली ढीली पहनने के लिए, उसे ढीले काले ब्लाउज के साथ बहुत अधिक आरामदायक मिल जाता है।
  • के बारे में चित्र काइली जेनर की तरह ड्रेस 5
    5
    ड्रेस विकल्पों की श्रेणी का अन्वेषण करें काइली को निष्पक्ष और क्लासिक कपड़े पहनने के लिए जाना जाता है, साथ ही बड़े, "आकर्षक" टुकड़े। केवल काइली जेनर के लिए एक अनोखा पोशाक नहीं है - जब वह ड्रेसिंग कपड़े पहनने की बात आती है तो वह बहुत बहुमुखी है। काइली ने काले और सफेद के लिए एक प्राथमिकता दिखायी है, जिसने अपनी छाप छोड़ी है, हालांकि वह नीयन गाउन को याद नहीं करती। अपनी बहन के साथ, उसने बड़े पैमाने पर फूलों के कपड़े, पत्थरों के साथ कशीदाकारी कपड़े और क्लियोपेट्रा से प्रेरित अन्य लोगों को भी तैयार किया है। अपने कपड़े चुनने के दौरान अपनी कल्पना छोड़ दो!
    • कोशिश करो! कपड़े के लिए काइली का स्वाद अलग-अलग है - केवल स्थिर यह है कि यह हमेशा बदल रहा है।



  • के बारे में चित्र काइली जेनर की तरह ड्रेस 6
    6
    जूते की एक गुस्से में जोड़ी के साथ उड़ा। जेन्नेर बहनों इस अवसर पर विभिन्न प्रकार के जूते पहनने के लिए प्रसिद्ध हैं। लाल कालीन पर, काइली आमतौर पर एक चिकना नज़र (और कुछ इंच भी!) के लिए बंद जूते या प्लेटफॉर्म एड़ी पहनती हैं सड़क या मित्रों के साथ, काइली स्टाइलिश सैंडल, जूते (काउबॉय शैली या परिष्कृत चमड़े), या स्केटर शैली के जूते (वैन, कन्ववर, आदि) पहनती हैं।
    • विशेष अवसरों के लिए ड्रेसिंग करते समय, काइली कभी-कभी एक संगठन के साथ आकर्षक और अमूर्त जूते को जोड़ती है जो अन्यथा बहुत सरल होगा। असर अविश्वसनीय है, लेकिन जब तक आप पहले से ही एक सेलिब्रिटी नहीं हैं, तब तक यह उच्च फैशन, प्रायोगिक जूते में निवेश करने का मतलब नहीं हो सकता है, जो आप केवल एक बार पहनेंगे।
    • काइली के आरामदायक जूते विविध डिजाइनों और शैलियों में पाया जा सकता है - जंबो-प्रिंट स्नीकर्स से सादे काले स्केटर स्नीकर्स तक। यह सब मज़ेदार और कार्यात्मक छोड़ें - चाहे कितनी जूतों की एक जोड़ी होती है, यह तब तक अच्छा नहीं होगा जब तक आप इसके साथ चल सकें।
  • भाग 2
    अपनी शैली को अगले स्तर पर लेना

    के बारे में चित्र काइली जेनर की तरह ड्रेस 7
    1
    सहायक उपकरण का उपयोग करें! आपकी शैली के विकल्प आपको पहनने वाले कपड़े पर नहीं रोकना पड़ते हैं रचनात्मक बनने का एक बहुत अच्छा मौका है - यदि आप काइली की क्लासिक काले और सफेद रंग का चयन करते हैं, तो बस किसी भी गौण रंग के बारे में आपके संगठन से मिलान होगा।
    • जेनर बहनों विशेष रूप से बड़े काले चमड़े के कंगन और पर्स की तरह लेकिन लाल कालीन के साथ होने वाली घटनाओं के लिए, वे आमतौर पर छोटे अति सुंदर पर्स करते हैं जो पोशाक के रंग से मेल खाते हैं।
  • के बारे में चित्र काइली जेनर की तरह पोशाक 8 कदम
    2
    मेकअप करो! एक अच्छा मेकअप एक आदर्श संगठन के केक पर टुकड़े हो सकता है। हम जेनर बहनों को मेक-अप लेते हुए कभी-कभार ही नहीं देखते हैं, इसलिए याद रखें कि अपने खुद के मेकअप पर डालने के लिए आदर्श "कम अधिक है" काइली को उसकी आँखों के चारों ओर हल्का और एक चमकदार चमक के साथ न्यूनतम मेकअप पसंद है। समय-समय पर, वह एक उज्ज्वल लाल लिपस्टिक या अधिक बंद के साथ कुछ बोल्ड के लिए विकल्प चुनती हैं - अगर आप चाहते हैं कि 40 का पिनअप देखो, आगे बढ़ो!
    • जब संदेह होता है, तो अपना मेकअप लगाने और इसे अपने साथ लाने के लिए आसान बनाएं - यह बाद में अधिक खर्च करना हमेशा संभव होता है!
  • चित्र काइली जेन्नर की तरह 9 चित्र का शीर्षक चरण 9
    3
    काइली की मस्तूल से प्रेरित हो जाओ यह कोई आश्चर्य नहीं है कि काइली और केंडल का सबसे बड़ा फैशन उदाहरण उसकी बहनें हैं! कूर्टनी, किम और ख्लो अंतर्राष्ट्रीय फैशन के प्रतीक हैं - "कार्डिशियनों के साथ काम करना" या किसी भी कार्यक्रम से जेनेर और कार्दशियन बहनों के विभिन्न विचारों को अवशोषित करने के लिए कार्यक्रम देखें!
    • चेतावनी - "कार्दशियनों के साथ रहना" 2007 में शुरू हुआ था। तब से फ़ैशन रुझान काफी बदल गए हैं - बहनों के अपने शब्दों में, शुरुआती एपिसोड में फैशन विकल्प हमेशा सही नहीं थे "काइली ज़ेबरा-प्रिंट लेगिंग्स, हल्के नीले शॉर्ट्स, एक हल्के नीली शर्ट और स्नीकर्स जो उसके [घुटनों तक पहुंचेंगी] पहनेंगे," उसने केंडल को पहली बार काइली के अलमारी के बारे में बताया था
  • के बारे में चित्र काइली जेनर की तरह ड्रेस 10
    4
    अपना स्वयं का स्पर्श जोड़ें काइली और केंडल क्रमशः 16 और 17 पर फैशन आइकन हो सकते हैं, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि उनकी शैली की भावना को अपनी फैशन प्रवृत्ति को ओवरराइड करना चाहिए। वास्तव में अविस्मरणीय दृश्य के लिए, अपने व्यक्तिगत रचनात्मकता को अपने कपड़े में डालें। कपड़ों और सामानों की कोशिश करें कि बहनें "नहीं पहनती।" अपने आप को याद रखना! हमारे पसंदीदा फैशन कलाकारों की लगन की प्रतिलिपि बनाना ठीक है, लेकिन अपनी पहचान बनाने के लिए भी महत्वपूर्ण है। सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें और फैशन को बहुत गंभीरता से न लें - एक लड़की वह कपड़े से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण है!
  • युक्तियाँ

    • काइली जेनर की तरह फैशन से आगे रहें - हर किसी की तरह तैयार करने की कोशिश मत करो!
    • कैली की शैली को जितनी चाहें, उतनी ही नकल करें, लेकिन आपको याद रखना चाहिए!
    • सहायक उपकरण का उपयोग करें! अपने पर्स और अन्य व्यक्तिगत आइटम को अपने लुक में लपेटें
    • अपने आप को एक आधुनिक तरीके से देखो, मज़ा, मज़ेदार, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो!
    • हमेशा अपने कपड़े के साथ काले कवर नहीं करते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com