IhsAdke.com

एक फैशनिस्ट कैसे बनें

एक फ़ैशनिस्ट एक ऐसा व्यक्ति है जो एक कला के रूप में फैशन को देखता है। यदि आप फैशन का पालन करना चाहते हैं और सुंदर दिखना चाहते हैं, तो आप प्रवृत्तियों के साथ आगे बढ़ना सीख सकते हैं, साथ ही स्टाइलिश अलमारी की स्थापना कर सकते हैं जो बहुत ध्यान आकर्षित करेगा।

चरणों

विधि 1
अद्यतित रहना

चित्रित किया जा रहा है एक फैशनिस्ट चरण 1
1
हर जगह फैशन के लिए प्रेरणा लें फैशन हमारे चारों तरफ है जैसा कि आप पढ़ते हैं, देखें और उसके बारे में और दुनिया के बारे में नई चीजें सीखते हैं, आप एक फैशन बनने के लिए प्रेरित और तैयार होंगे। दुनिया को एक कैनवास के रूप में देखकर प्रारंभ करें - चाहे वह स्टाइलिश और विविध दिखती है या पोशाक के विचारों को तैयार कर रहा है, जिन्हें आप स्टोरों में फिर से बनाना चाहते हैं या ढूंढ सकते हैं।
  • फैशन के लिए अपनी आँखें खुली रखें फ़ेस्टिस्टास गुच्ची और संगीत, ललित कला और कविता दोनों से प्रभावित हो सकते हैं। यदि आप वास्तव में इस जीवन शैली को अपनाना चाहते हैं, तो एक कला के रूप में फैशन के बारे में सोचें।
  • चित्रित किया गया एक फैशनस्टास्ट चरण 2
    2
    उद्योग प्रवृत्तियों के साथ वर्तमान रहें देखें कि क्या मशहूर हस्तियों और डिजाइनर पहने हुए हैं और इन्हें अपने दिन-प्रतिदिन फैशन में पुन: बनाने का प्रयास करें। टुकड़ों को पूरी तरह से प्रतिलिपि बनाने की कोशिश न करें, लेकिन उनमें से कुछ को खुद में डाल दें।
    • आने वाले समय के बारे में जानने से आपको रोचक हिस्सों को खरीदने में मदद मिलेगी, इससे पहले स्टोर्स का एहसास होता है कि वह उत्पाद की कीमतों को दोहरा सकते
    • उन चीज़ों को देखें जिन्हें आपने कभी नहीं देखा है-और जरूरी नहीं कि पहली नजर में। जब आप दुकानों में सस्ता माल में देखते हैं कि आपको अजीब लगता है, तो यह हो सकता है कि ये आइटम जल्द ही भविष्य के क्षण की प्रवृत्ति बन जाए।
  • चित्रित होना एक फैशनस्टास्ट चरण 3
    3
    सामाजिक नेटवर्क पर फैशन अनुसंधान करें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के अपने व्यक्तिगत खातों में संभव के रूप में कई शैली और फैशन आइकन का पालन करें। इस तरह, आप तत्काल अपडेट कर सकते हैं और अपनी उंगलियों पर लोकप्रिय विषय-संबंधी हैशटैग का उपयोग करके खोजें - नियमित रूप से स्टाइल के नए और आश्चर्यजनक प्रेरणों के लिए देखो।
    • Pinterest और वानेलो फ़ैशन के लिए समर्पित महान सामाजिक नेटवर्क हैं, जो आपको इस दुनिया से जुड़ने में मदद कर सकते हैं (हालांकि वानेलो ब्राजील में अभी तक बहुत लोकप्रिय नहीं है)। एक प्रोफ़ाइल बनाएं और उन चीज़ों को सहेजना प्रारंभ करें, जो आपकी अपनी शैली को विकसित करने तक आपको खुश कर दें। "अनुशंसित" भाग जो कि सहेजे गए आइटम के करीब हैं, को भी देखें।
    • वानेलो में, आप "मैजिक" अनुभाग पर जा सकते हैं, जो आपके द्वारा पसंद किए गए आइटम प्रदर्शित करता है - अंतिम सहेजी गई मदों के अनुसार
  • चित्रित होना एक फैशनिस्ट चरण 4
    4
    फ़ैशन पत्रिकाओं खरीदें ये प्रकाशन आपके लिए क्लासिक मानदंडों में से एक हैं जो कि आप खुद को एक फैशन व्यक्ति मानते हैं। विशिष्ट पत्रिकाओं, जैसे वोग या मैरी क्लेयर, के लिए देखो, जिसमें विज्ञापन चित्र खुद के रूप में जानकारीपूर्ण हो सकते हैं। ये पत्रिका आपको फैशन की दुनिया के बारे में बुनियादी जानकारी दे सकती है
    • तस्वीरों के विवरण को सावधानीपूर्वक जांचें इस पल में प्रवृत्ति क्या है? क्या नहीं है? समाचार खोजें जिस तरह से लोगों को कपड़े पहनो और उनको जिस तरह से आप अपने आप को टुकड़े चुनने प्रेरित करने के लिए ध्यान देना।
    • आप कई फैशन पत्रिकाओं पर हस्ताक्षर नहीं कर सकते? उन्हें बुकस्टोर्स में पढ़ें या संग्रह ब्राउज़ करने के लिए एक पुस्तकालय पर जाएं।
  • विधि 2
    अलमारी ख़रीदना

    बी फाई फ़ेस्टिस्टा चरण 5 नामक चित्र
    1
    प्रवृत्तियों का विरोध करें यदि आप एक फैशन बनना चाहते हैं, तो आपको लोगों को पहनना पसंद नहीं है। जब आप पता लगाना कि प्रवृत्ति क्या है और दूसरों की नकल करना शुरू करना है, तो आप अपने मिशन में विफल रहे हैं। आपको दुनिया भर में प्रवृत्ति लांचरों की नकल नहीं करना है - या यहां तक ​​कि यह करना भी है। अपनी खुद की शैली विकसित करने की कोशिश करें
  • पिक्चर शीर्षक से बी फ़ेस्टिस्टा चरण 6
    2
    कुछ आवश्यक ठोस आइटम प्राप्त करें कई कूलर के टुकड़े खरीदने से बचें जो आपकी अलमारी में विशिष्ट मदों से मेल खाते हैं। जल्द ही आप पाएंगे कि आप कपड़ों के विकल्प से बाहर निकल रहे हैं - यहां तक ​​कि कई अविश्वसनीय कपड़े खरीदे हैं, जैसे कि एक खूबसूरत पुष्प प्रिंट स्कर्ट जिसमें चिकनी ब्लाउज नहीं हैं जो आप मैच कर सकते हैं।
    • रेगैटस, स्वेटर और सीधे कार्डिगन, चिकनी स्कर्ट और कुछ तटस्थ रंग के कपड़े खरीदें - इसलिए आपके पास संयोजन बनाने के कई विकल्प हैं। यदि आप अधिक आंख को पकड़ने वाले रंगों के पहनने के लिए तैयार नहीं हैं, तो सुनिश्चित करें कि विकल्प हैं।
  • बी फाई फ़ैशनिस्ता चरण 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    कई जूते विकल्प हैं जूते की सही जोड़ी एक सुरुचिपूर्ण संगठन को पूरा या नष्ट कर सकती है। सही ऊँची एड़ी के जूते के साथ संयुक्त अगर एक अच्छा ब्लाउज के साथ संयुक्त भी चुस्त जीन्स अधिक महत्वपूर्ण हो सकता है जूते सुंदर और आरामदायक होनी चाहिए, और आपको उनमें से कई को अलग दिखने के साथ मैच करना चाहिए।
    • जूते बहुत महत्वपूर्ण हैं वे हमेशा पैरों को लंबा कर देते हैं और शरीर को बदलते रूप से छोड़ देते हैं। उनका उपयोग वर्ष के लगभग किसी भी समय भी किया जा सकता है। वे क्लासिक और फैशन से बाहर नहीं हैं
    • किसी भी अलमारी में सुंदर और आकस्मिक हील्स की एक जोड़ी महत्वपूर्ण है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बाहर जाना चाहिए और जूते चलाना चाहिए।
    • एक खूबसूरत जोड़ी में निवेश करें जो एक लंबे समय तक चलेगा। फिर आप विशेष अवसरों के लिए अतिरिक्त जोड़ी खरीद सकते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से बी फ़ेस्टिस्टा चरण 8
    4
    खरीदारी करते समय स्मार्ट रहें फैशन एक महान शौक है जब तक आप इसे खरीद सकते हैं यदि आपके पास एक मामूली बजट है, तो इस प्रकार के उपभोग के लिए अपनी मासिक आय से विशिष्ट मात्रा अलग करना महत्वपूर्ण है - और उन्हें स्वयं तक सीमित करें हालांकि, पैसे की वजह से शैली को त्याग करने के लिए आवश्यक नहीं है, और आप कम कीमतों पर गुणवत्ता वाले आइटम ढूंढना सीख सकते हैं।
    • विभिन्न दुकानों में वस्तुओं की कीमतों की खोज करें और उनसे कई तुलना करें। एक दुकान में मत जाओ और जो आपको मिल रहा है उसके साथ सामग्री न बनाएं। कई गोद लेने और अपने आप को अलग-अलग वस्तुओं के बारे में सूचित रखें जिन्हें आप खरीदना चाहते हैं।
    • सही स्टोर खोजें। बेशक, आप कभी-कभी फैंसी टुकड़े दिखा सकते हैं - जिसे आप जानते हैं कि आप कहीं और ढूंढने में कभी सक्षम नहीं होंगे - लेकिन अपने बजट को अचंभित करने की कोशिश न करें एक फैशन बनने और बाध्यकारी खरीदार होने के बीच अंतर है



  • चित्रित होना एक फैशनिस्ट 9 कदम
    5
    सामानों को ठीक से उपयोग करने का तरीका जानें गहने, सुरुचिपूर्ण टोपी, झुमके, हार और कंगन उपयोगी होते हैं और आप अपनी अलमारी के रूप में एक ही मदों का उपयोग करने के लिए अलग दिखने की अनुमति देते हैं। पता करें कि आपको सबसे अच्छा कौन सा उपयुक्त है और आईने के सामने सूट को पूरे के रूप में जांचें - ताकि आपको सामानों को अधिक नहीं करना पड़े।
    • स्कार्फ, आभूषण और जूते में अपने देखो पूरक के लिए उचित मूल्य पर निवेश करें। ये वस्तुएं साधारण वेशभूषा में बहुत बड़ा अंतर करती हैं, और आप सस्ती वस्तुओं की एक विस्तृत विविधता भी प्राप्त कर सकते हैं जो अन्य मदों पर दबाव डालते हैं।
  • चित्रित होना एक फैशनस्टा 10 कदम
    6
    जानें कैसे सीना और अपने खुद के टुकड़े बनाने के लिए. एक बार जब आप वास्तव में अपनी शैली विकसित कर लेते हैं, तो आप एक आदर्श संगठन की कल्पना कर सकते हैं और दुकानों में इसकी तलाश करना शुरू कर सकते हैं। यदि आपको यह नहीं मिल रहा है, तो निराश मत बनो, यह स्वयं को करने के लिए सीखें! आप अपने पसंदीदा आइटम को कस्टमाइज़ करने और उन्हें नए रूप में देखने के साथ-साथ नए टुकड़ों को बनाने में भी सीख पाएंगे - केवल सामग्री खरीदने के लिए खर्च करना। यह रणनीति आपको बहुत सारे पैसे बचा सकती है और साथ ही लोगों को अपनी शैली दिखाने का एक शानदार तरीका है।
  • चित्रित किया गया एक फैशनिस्ट चरण 11
    7
    अलमारी अक्सर कुल्ला हर दो महीनों में, उन कपड़ों से छुटकारा पाना महत्वपूर्ण है जो आप नहीं पहनते हैं। उन्हें दान दें या मित्रों को एक छोटे से "ब्रेको" बनाएं जो उन टुकड़ों को बेचने या उनका आदान-प्रदान करें जिन्हें आप नहीं चाहते।
    • आप दिलचस्प शर्ट या पुरानी जीन्स रख सकते हैं जो इस समय लोकप्रिय नहीं हैं, ताकि उन्हें अन्य चीजों के साथ मैच और भविष्य में एक अनूठा नज़र आ सके। अक्सर, हालाँकि, उन चीज़ों के साथ काम करने पर ध्यान देना आसान होता है जो आप अभी पसंद करते हैं।
  • विधि 3
    ड्रेसिंग अप

    बी फाई फ़ेस्टिस्टा चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने कपड़े के मिश्रण और मैच के बारे में जानें। कई लोगों का मानना ​​है कि उन्हें फैशनेबल माना जाने वाला नवीनतम फैशन रुझान होना चाहिए, लेकिन यह जरूरी नहीं कि सच है। एक दिन में जीन्स की एक जोड़ी के साथ एक सादा सफेद टैंक टॉप का संयोजन करके और दूसरे में एक काले पेंसिल स्कर्ट के साथ, आपको कम से कम टुकड़ों के साथ दो सूट मिलेगी।
    • मुफ़्त समय में, अलग-अलग रूपों में कपड़े का आयोजन करने का अभ्यास करें। विभिन्न चीजों की कोशिश कर रहे दर्पण के सामने समय व्यतीत करें और क्या अच्छा है।
  • चित्रित होना एक फैशनिस्ट 13 कदम
    2
    पता लगाएं कि क्या है और क्या आप पर अच्छा नहीं दिखता है एक विशेष टुकड़ा सामान्य रूप से सुरुचिपूर्ण हो सकता है, लेकिन आप या आपके शरीर के प्रकार से मेल नहीं खा सकते। इसमें कोई समस्या नहीं है यह जानने के लिए महत्वपूर्ण है कि स्टाइलिश और फैशनेबल क्या न हो, बल्कि आपको जो भी अच्छा लगता है
    • आपके लिए आइटम के सही संयोजन को खोजने के लिए दर्पण के सामने समय बिताना अच्छा है। पता लगाएं कौन सा कपड़े सर्वश्रेष्ठ आपके शरीर के प्रकार को परिभाषित करें और इसकी सबसे हड़ताली विशेषताओं को जोर देते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से बी फ़ेस्टिस्टा चरण 14
    3
    पहनें जो आपको आत्मविश्वास महसूस करता है एक फैशन बनने के लिए, आपको आत्मविश्वास होना चाहिए। फैशन का पहला नियम जो आप चाहते हैं वह पहनना है - इसलिए हमेशा ऐसे टुकड़े का उपयोग करें जो उसे खुश कर दें और उन वस्तुओं का चयन करें जो उसे आरामदायक और उज्ज्वल महसूस करने में मदद करें
    • अपने सिर को ऊपर रखें और आसन में सुधार करें लोगों को यह ध्यान देना शुरू हो जाता है कि जब आप देखते हैं कि आप अपनी ठोड़ी के साथ चलते हैं तो आप अच्छी तरह से कपड़े पहने हुए हैं। अपने आप पर गर्व होना और ध्यान दें।
    • कुछ न सिर्फ पहनें क्योंकि यह "सुरुचिपूर्ण" है या किसी ने इसकी सिफारिश की है। फ़ैशन हमेशा बदलता रहता है यदि आप एक साल पहले खेल जैकेट पहने हुए थे, लेकिन अब चमड़े की जैकेट की कोशिश करना चाहते हैं, आगे बढ़ें। जीवन बहुत छोटा है और फैशन को हमेशा उसे पहनना चाहिए जो उसे पसंद करता है
  • पिक्चर शीर्षक से बी फ़ेस्टिस्टा चरण 15
    4
    इसे ज़्यादा मत करो यद्यपि catwalks की फैशन अतिरंजित और आकर्षक हो सकता है, कभी कभी, अधिक कम है एक फैशन बनने के लिए, आपको स्कूल जाने के लिए एक खूबसूरत पोशाक पहनने की ज़रूरत नहीं है। अपने आप को बनाओ और उन टुकड़ों को ढूंढें जो आपको प्रतिनिधित्व करते हैं और आपको सुंदर और आत्मविश्वास महसूस करते हैं।
    • फैशन के कैटवॉक से दिन-प्रतिदिन फैशन को अलग करने की कोशिश करें उन विस्तृत वस्त्रों को बनाने वाले डिजाइनर रोजमर्रा की जिंदगी में सामान्य कपड़े पहनते हैं। याद रखें कि
  • चित्रित होना एक फैशनिस्ट चरण 16
    5
    सकारात्मक दृष्टिकोण रखें फ़ैशनस्टास को अपने फ़ैशन विकल्पों की सुंदरता की सुंदरता को अंदर की सुंदरता की नकल करना होगा। एक फैशन बनने का मतलब कुछ भी नहीं है यदि आपके पास सकारात्मक दृष्टिकोण नहीं है। खुश रहें और जीवन का आनंद उठाएं फैशन सुंदर है, लेकिन ब्रांड नाम और शैली सब कुछ नहीं है। अपने आप को सीखना और खुद से प्यार करना - और जल्द ही आपके अंदरूनी फैशनिस्ट चमकेंगे।
  • युक्तियाँ

    • सामानों पर ध्यान दें इन वस्तुओं का महत्व प्रभावशाली है कभी-कभी आप सिर्फ एक क्लासिक काले या सफेद टी-शर्ट, जींस की एक जोड़ी और सही सामान पहनकर सही देखो डाल सकते हैं।
    • घर छोड़ने से पहले हमेशा एक बार से अधिक स्वयं की जांच करें यदि आपको सड़क पर किसी को भी वही जीन्स और वही सफेद टी-शर्ट पहनना है, तो डरना मत - यह अद्वितीय नहीं होगा
    • मेकअप हमेशा उपयुक्त होना चाहिए।
    • गहने ज़्यादा मत करो हमेशा इस नियम को याद रखें: कम निश्चित रूप से अधिक है
    • इसके अलावा, एक अच्छा इत्र खरीदने के लिए मत भूलना
    • दैनिक लगन में सिर्फ एक ब्रांडिंग का हिस्सा है। एक बार में सभी महंगे कपड़ों को पहनना आवश्यक नहीं है
    • मैनीक्योर पर जाएं आपके नाखून हमेशा सही होना चाहिए।
    • एक हल्का लिपस्टिक रखो और बोल्ड हो।
    • महंगा जूते की एक जोड़ी खरीदने के लिए खेद महसूस न करें।
    • कुछ आरामदायक पहनें और आप फिट हैं

    चेतावनी

    • कुछ न पहनें जो आपको फिट नहीं है ब्रांडेड कपड़े न पहनें जो आपके शरीर को खराब दिखते हैं। कुछ आधुनिक के बीच का संतुलन ढूंढें और जो आपको अच्छा लगता है
    • बहुत सारे रंगों को मिला न दें किसी को चक्कर मत बनाओ
    • इसके अलावा, जब तक आप एक करोड़पति नहीं हैं, तब तक बहुत महंगी वस्तुओं को खरीदना नहीं।
    • अपने दोस्तों को कपड़े मत पहनना अपना स्वयं का संग्रह बनाएं
    • सस्ते कपड़े खरीदना मत गुणवत्ता बहुत महत्वपूर्ण है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com