IhsAdke.com

कैसे आधुनिक विंटेज शैली को ड्रेस अप करने के लिए

आधुनिक विंटेज शैली केट मोस, सिनेना सिल्लर, पीच्स गेलफोड- क्लासिक और स्ट्रीट कपड़ों (लोकप्रिय आधुनिक कपड़े) का मिश्रण है। यहां एक लेख है कि आधुनिक विंटेज शैली को कैसे प्राप्त किया जाए, जिसे विंटेज भी कहा जाता है।

चरणों

चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 1
1
आप किस प्रकार की पुरानी शैली चाहेंगे यह तय करें क्या आप एक आधुनिक बिसवां दशा की तरह दिखना चाहते हैं? क्या आप 50 या 30 के कुछ चाहते हैं? शायद आप कुछ विक्टोरियन शैली चाहते हैं
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 2 नामक
    2
    बहुत लंबे या बहुत छोटे बाल हैं यह उस दशक पर निर्भर करता है जिसे आप व्यक्त करना चाहते हैं यदि आप 1920 के दशक चाहते हैं, तो बॉबबिन्स फैशन थे। लेकिन इसे एक लंबाई में सभी काटने के बजाय, एक आधुनिक और मज़ेदार स्पर्श के लिए कुछ परतों को कम करें। यदि आप अपने बाल लंबे रखना चाहते हैं, यह भी ठीक है! लहरों को लंबे बालों के लिए एक प्यारा शैली है और क्लासिक और आधुनिक कपड़ों के साथ ही ऐसा आराध्य दिखता है। लेकिन कुछ नया करने की कोशिश करने से डरो मत! पुरानी शैली अद्वितीय और अलग है
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 3
    3
    पुराने या दूसरे हाथ के स्टोरों से कपड़े पहनें। पुराने स्टोर अधिक महंगे हैं, लेकिन आपके लिए उपयुक्त आइटम ढूंढना आसान है दूसरे हाथ के कपड़े के साथ स्टोर सस्ते होते हैं, लेकिन उनके पास इतने सारे कपड़े होते हैं कि आप जिस चीज की तलाश कर रहे हैं वही ढूंढना मुश्किल हो सकता है। फूलों के कपड़े जो थोड़ा ढीले होते हैं पहनना एक अच्छा विचार है, लेकिन वे बहुत कम नहीं होना चाहिए (घुटनों या उच्चतर पर, लेकिन अच्छी तरह से कमर के नीचे!)। आप पुराने कपड़ों को विंटेज के साथ भी खरीद सकते हैं। नए कपड़े अक्सर पुराने शैली की नकल करते हैं जैसे कपड़े पर स्कर्ट के दौर, बल्कि लंबे आस्तीन के साथ कपड़े, कपड़े के कई परतों के साथ गर्दन के चारों ओर घूमने वाले कपड़े या कपड़े के साथ कपड़े। क्लासिक नस्ल के साथ अक्सर नए कपड़े अधिक आकार और असली पुरानी कपड़े की तुलना में बेहतर कीमत के साथ आते हैं।
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 4
    4
    विंटेज जैकेट या कार्डिगन खरीदें कार्डिगन्स महान और बहुत आरामदायक हैं चमड़ा जैकेट (या अशुद्ध चमड़े) किसी भी अलमारी में आवश्यक हैं। ढीले कार्डिगन अधिक लोकप्रिय हैं क्योंकि वे अधिक "जर्जर" और फैशन से बाहर होते हैं और अन्य टुकड़ों को लिखने के लिए महान हैं।
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 5
    5
    फैशनेबल हार पहनें एक असली मोती के साथ एक बहुत महंगा है), स्वर्ण पदक या सिर्फ एक लंबी बहु परत हार महान उदाहरण हैं। आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में अधिक विचारों के लिए, विंटेज बीजाउटरियों के लिए Google पर खोज करें।



  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 6
    6
    जूते चुनें जूते आधुनिक उच्च ऊँची एड़ी के जूते, आधुनिक मोटी ऊँची एड़ी के जूते या सैंडल होना चाहिए। Oxfords एक महान पसंद है जो कई कपड़ों के साथ अच्छा लग रहा है, लेकिन आमतौर पर थोड़ा और अधिक लागत।
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 7
    7
    स्वेटर पहनें स्वेटर बहुत विंटेज हैं बस सुनिश्चित करें कि आप एक पहनते हैं जो आपके शरीर को फिट बैठता है और आपको अच्छा महसूस करता है! एक चमड़े की जैकेट या जैकेट के साथ स्वेटर का मिश्रण करें और उसके साथ टखने के जूते पहनें। यदि जूते पहनने के लिए बहुत गर्म है, तो एक ऑक्सफोर्ड या कुछ का उपयोग करें
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 8
    8
    उच्च कमर स्कर्ट पहनें वे महान हैं वे पुराने कपड़े में बहुत लोकप्रिय हैं और अब भी आज भी देखी जाती हैं। वे स्टाइलिश हैं और अलग स्वेटर के साथ मैच करते हैं, इसलिए उन्हें शेयर करें!
  • चित्र का शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 9
    9
    पेंटीहोस और लेगिंग जोड़ें उन्हें एक अद्वितीय संयोजन के लिए शॉर्ट्स के नीचे कपड़े, लंबे स्वेटर या कपड़े के साथ मिलाएं। यह रंग या पैटर्न का कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन उन लोगों को प्राप्त करने का प्रयास करें जो आपके कपड़े से मेल खाते हैं। गर्म और ठंडे मौसम दोनों के लिए उपयुक्त सामग्रियों में पेंटीहोज / लेगिंग की तुलना करने का प्रयास करें, ताकि आप उन्हें वर्ष भर में पहन सकें।
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 10
    10
    मैक्सी स्कर्ट और मैक्सी कपड़े (पैर, टखने पर लम्बी, लंबाई) की कोशिश करें। वे बहुत लोकप्रिय हैं और गर्मियों के लिए एक बहुत पसंद हैं एक शराबी बनियान, सैंडल और एक शराबी और विंटेज गर्मियों के देखो के लिए एक bandanna के साथ उन्हें गठबंधन।
  • युक्तियाँ

    • स्कीनी या अधिक वजन वाली जीन्स आवश्यक हैं वे आपके सामान के लिए एक आधुनिक कैनवास के रूप में कार्य करते हैं और अधिक विस्तृत विंटेज ब्लाउज
    • प्रेरणा के लिए पुराने फोटो देखें यहां बताया गया है कि लोग चित्रों में कपड़े पहने और अपने पसंदीदा संगठनों के तत्वों को कैसे उठाते हैं - यह एक ढीला ब्लाउज, लंबे ब्लाउज, या यहां तक ​​कि घंटी नीचे की पैंट भी हो सकता है। बस सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से सभी कपड़े कॉपी नहीं करते हैं - आपको आधुनिक होना चाहिए।
    • आप अपनी मूर्ति के रूप में पोशाक कर सकते हैं, लेकिन अपने निजी छूटे के कुछ रखने की कोशिश करें - उन चीज़ों को जोड़ें जिन्हें आप पसंद करते हैं और आपको विशेष महसूस करते हैं
    • बचत दुकानों से कपड़े प्राप्त करें - सभी कम कीमत पर पाए जाते हैं, और अधिक, आप अभी भी पर्यावरण की मदद कर रहे हैं
    • अपने माता-पिता या दादा दादी से पुरानी कपड़ों को पाएं, पुराने और बहुत प्यारे कपड़े के अपने ढेर में बहुत कुछ मिलता है!
    • अलग-अलग और आधुनिक दशकों से कपड़े और सहायक उपकरण को मिश्रण और मैच करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। अपना खुद का रुझान बनाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com