IhsAdke.com

1 9 60 के हिप्पी के रूप में कैसे ड्रेस अप करें

क्या आप कभी ग्रेस स्लिम या मैरिएन फेथफुल के रूप में अच्छा होना चाहते थे? क्या आप कभी भी मूर्खता के बिना अपने बालों में फूलों का उपयोग करना चाहते थे? या यदि आप 1 9 60 के दशकों के रूप में शांत और आधुनिक देखना चाहते हैं, जैसे सिनेना मिलर और केट मॉस की नज़र, यह लेख आपके लिए है! याद रखें कि 60 के वस्त्र दस्तकारी शैली को दर्शाते हैं जिसमें मिट्टी की शैली शामिल होती है जैसे कि एफ्रो-अमेरिकन देखो बेल-तलवार वाले पतलून दोनों लिंगों के पसंदीदा थे और साइकेडेलिक रंग हर जगह थे। अतिरिक्त स्पर्श देने के लिए, पुरुषों और महिलाओं ने टी-शर्ट और सहायक उपकरण पर टाई डाई तकनीक सीख ली। पुरुष लंबे बाल पहनते थे और महिलाओं को बिना ब्रा के चलते 60 के हिप्पियों ने स्वतंत्रता और अधिकारियों से पूछताछ की।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक पोशाक की तरह एक साठ के दशक हिप्पी गर्ल चरण 1
1
हिप्पी आंदोलन के पीछे के विचारों को समझने के लिए एक शोध करें वह शांति की इच्छा से तंग आ गया था और कपड़ों ने लोगों और पर्यावरण के बीच शांति के विचार को दर्शाया था। भी 60 के दशक की सोचता में से कुछ 1969 देखें में संगीत समारोह और वुडस्टॉक कला के कुछ पुराने चित्र देखें, लड़कियों जिसके बिना प्रसिद्ध रॉकर्स नहीं मैरियन फेथफुल (जो रोलिंग स्टोन्स के मिक जैगर के साथ चला गया) की तरह रह सकता है पैटी बॉयड (जो बीटल्स और एरिक क्लैप्टन की जॉर्ज हैरिसन कंपनी में रहती है) और Anita Pallenberg (जो कीथ रिचर्ड्स और स्टोन्स के ब्रायन जोन्स के साथ) था।
  • पिक्चर का शीर्षक पोशाक की तरह एक साठ के दशक हिप्पी लड़की चरण 2
    2
    बाल: आदर्श हिप्पी बाल प्राप्त करने के लिए, यह धोने यह और यह गंदगी धोने झलक पाने के लिए बिना एक छोटे से क्रीम रगड़ "मैं सिर्फ उठ और भी सूरज कि बालों को सीधा नहीं सलामी व्यस्त था गया है।" तो फिर तुम यह (एक ला सिएना मिलर और केट मॉस) छोड़ सकते हैं, या उस पर एक साइकेडेलिक दुपट्टा टाई कर सकते हैं, छोटे चोटियों बनाने के लिए, या पकड़ एक गन्दा रोटी में। आप कुछ भी कर सकते हैं, जब तक कि आपके बाल लंबे और गंदे होते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक पोशाक की तरह एक साठ के दशक हिप्पी गर्ल चरण 3
    3
    श्रृंगार विभाग: सबसे हिप्पी लड़कियों मेकअप के बारे में परवाह नहीं थी (वे संभवतया इसके बारे में सोचने के लिए भी पत्थरों पर थे - इसका मतलब है कि आप भी चाहिए)। लेकिन अगर आप अपनी आंखों से खेलना पसंद है, (क्योंकि कुछ घंटों के बाद उपयोग पेंसिल यह थोड़ा धुंधला और रात के लिए एक सुपर शांत दृश्य के साथ छोड़ जाएगा) इन रूपरेखा तैयार करने के लिए एक काला पेंसिल का उपयोग और तीन मुखौटा स्ट्रोक। (हमेशा तीन परतों का उपयोग करें, एक को मोड़ना, एक मोटा होना, और आख़िरी को शांत दिखाना)। एक और अधिक रॉकर नज़र (हाँ, हिप्पी मेकअप के खिलाफ थे, लेकिन लड़कियों के देर से 60 के दशक में की एक बहुत कुछ तो पहनी थी) के लिए एक ग्रे छाया, एक आँख पेंसिल या पलकों और ऊपरी और निचले बरौनी में कुछ मुखौटा परतों पर आईलाइनर का उपयोग करें। होंठ शांत करने के लिए, आपके होंठ पर प्रकाश डाला जाने वाला एक छोटा सा हल्का रंग का लिपस्टिक बहुत अच्छा लगता है बहुत नींव का उपयोग न करें क्योंकि आप सप्ताहांत हिप्पी की तरह दिखेंगे (सप्ताहांत के दौरान केवल इस तरह के कपड़े पहनते हैं, और सप्ताह के दौरान पूर्ण मेकअप करते हैं)
  • पिक्चर का शीर्षक पोशाक की तरह एक साठ के दशक हिप्पी लड़की चरण 4
    4
    ब्लाउज: शीर्ष पर, ढीले शर्ट और टी-शर्ट पर प्रयास करें, एक कमरकोट, सिनेना मिलर और अनीता पल्लेनबर्ग के साथ एक सरल सफेद शर्ट शर्ट पर प्रयास करें। टी-शर्ट में कुछ पुराने कपड़े और कपड़े बदलने की कोशिश करें अपने क्षेत्र में दुकानों में देखें, लेकिन आगे के स्थानों में भी जाएं। मुझे एक काले सिल्क बीबा शर्ट और एक खरगोश फर जैकेट और साबर मिला, दोनों के तहत $ 30 के लिए रेशम, मखमल और चमड़े के साथ कपड़े के कपड़े, साईड मिश्रण और मैच की कोशिश करो, और इसी तरह। 60 के दशक में, कपड़े का मिलान करते समय यह कोई फर्क नहीं पड़ा। महत्वपूर्ण बात `नि: शुल्क रहें, मनुष्य!`
  • पिक्चर का शीर्षक पोशाक की तरह एक साठ के दशक हिप्पी गर्ल चरण 5



    5
    निचले हिस्से: घंटी के मुंह जींस 60 के दशक से एक क्लिच हैं, लेकिन इसे इस्तेमाल करने पर इसका उपयोग करें। मखमल और कॉर्ड पतलून की कोशिश करो मेरे पिताजी को 1 9 6 9 में एक उच्च कमर बैंगनी कॉरडरॉय पैंट था, जो कि आप चाहते हैं, आजकल मैं उनका उपयोग करता हूं! यदि आप जीन्स पहनना चाहते हैं, तो एक नीच नीले रंग की कोशिश करें, (7 साल पहले लोकप्रिय सास और बाइड पैंट का रंग)। असामान्य रंगों के पैंट चुनें: हरे, बैंगनी, लाल और पीले भी बहुत अच्छे होते हैं। इस तरह के शांति के प्रतीक के रूप में 60 के दशक से लोगो के साथ अपने पैंट अनुग्रह। आप, पैंट पहनने लंबे स्कर्ट, रंग, मोटे कपड़े, जो उस समय बेहद लोकप्रिय थे पहनने के लिए पसंद नहीं है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक सिक्स्टिस की तरह हिपी गर्ल चरण 6
    6
    कपड़े: मजेदार कपड़े चुनें, जो आपको संगीत समारोहों में जाने के लिए आरामदायक बनाती हैं। 60 के दशक में हर कोई संगीत में छाए हुए थे और इस तरह संगीत समारोहों में इस तरह के मोंटेरी पॉप, वुडस्टॉक, आइल ऑफ वाइट, और दूसरों के रूप में, पैदा हुए थे है। फ़्लाय क्रोकेट कपड़े पहनें लंबाई सीमित नहीं है लंबे कपड़े मिस्कीट के साथ 60 के दशक के युवा फैशन में दिखाई देते हैं, इसलिए चुनें कि आप क्या पसंद करते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक पोशाक की तरह एक साठ के दशक हिप्पी गर्ल चरण 7
    7
    जूते: चमड़े की सैंडल बढ़ रही थी, प्लस चमड़े के जूते और जूते सर्दियों के लिए। चरवाहा जूते भी लोकप्रिय थे सबसे विंटेज वाले खरीदने की कोशिश करें मेरी 1960 के मिसौरी से हैं!
  • पिक्चर का शीर्षक पोशाक की तरह एक साठ के दशक हिप्पी गर्ल चरण 8
    8
    कोट: कोट्स और जैकेट के लिए क्रेवित स्टोर्स और विंटेज स्टोर्स में देखें 60 के दशक में त्वचा बहुत लोकप्रिय थी, क्योंकि युवा पीढ़ियों तक पहुंच के भीतर बहुत कुछ था। मैं आपको अनुभव से कह सकता हूं, उनमें से कोई भी गर्मी नहीं करता खरगोश त्वचा बहुत, बहुत नरम है, लेकिन हर चालीस वर्षों के मिंक के रूप में नरम नहीं है बदला जाना चाहिए, लेकिन यह बहुत सुंदर है और हो सकता है थोड़ा अधिक expensive- लोमड़ी त्वचा दो के बीच में है, और यह भी लागत थोड़ा सा यदि आप त्वचा या चमड़े को पसंद नहीं करते हैं, तो कृत्रिम कपड़े चुनें मखमली और घेर 60 के दशक में एक हिट थे, जैसे वनील विनाइल के लिए नाक मोड़ मत करो, यह ब्लेज़र के रूप में बहुत शांत मिल सकती है। हालांकि, सावधानी से vinyl चुनें काले मत चुनें, क्योंकि ऐसा लगता होगा कि आप चमड़े खरीदने के लिए बहुत छोटी थी।
  • पिक्चर का शीर्षक पोशाक की तरह एक साठ के दशक हिप्पी गर्ल चरण 9
    9
    सहायक उपकरण: कई और कई! रंगीन प्रिंट्स के साथ स्कार्फ पहनें, यहां तक ​​कि रंगीन मखमल का एक बड़ा टुकड़ा शांत दिखता है (मैंने कहा मखमल भयानक है!) कमर और बाल के चारों ओर चमड़े के बक्से बांधें बहुत सारे गहने नहीं पहनें या आप झूठ बोलते हुए हिप्पी की तरह दिखाई देंगे। यदि आप गहने का उपयोग करना चाहते हैं, तो इसे सही ढंग से उपयोग करें सिर्फ एक कलाई पर कुछ सोने के कंगन पहनना न करें, रंगीन और अलंकृत गहने पहनें, जिससे लोग टिप्पणी कर सकें मणि और शांति के प्रतीक के साथ गहने मत भूलना वे 1960 के हिप्पी नज़र में सभी सुपर-ठाठ थे
  • युक्तियाँ

    • मज़ा लो! हिप्पी लड़कियों को कभी नहीं रोका क्योंकि वे एक प्रेमी के साथ टूट गए थे, या क्योंकि उन्होंने सोचा था कि वे मोटे थे और उनके फूलों की पैंट में नहीं मिल सके। वे सिर्फ बाहर गए, नए लड़कों से मिले और पैंट के बदले क्रोकेट कपड़े पहनते रहे!
    • अधिक प्रेरणा के लिए, भारतीय, तिब्बती और देशी अमेरिकी शैलियों को देखें। यह कपड़े, संगीत, भोजन और यहां तक ​​कि दवा पर लागू होता है! ये मूल हिप्पी के प्रेरणा थे!
    • जरूरी तेल जलाएं और अपने कमरे को व्यवस्थित करें। यदि आप ऐसे स्थान पर हैं जो अच्छे से खुशबू आ रही है, तो आपको हिप्पी की सही स्थिति में अच्छा और आराम मिलेगा।
    • मूड में जाओ, इस तरह के जेफ़रसन एयरप्लेन, रोलिंग स्टोन्स, द बीटल्स, जिमी हेंड्रिक्स, क्रॉस्बी, स्टिल्स के रूप में 60 के दशक से संगीत सुनने के लिए नैश, द्वार, जॉनी मिशेल, बॉब डायलान, जोन बेएज़, और इतने पर। अपने माता-पिता से पूछें कि उन्होंने क्या सुना। मुझ पर भरोसा करो, जब आपके माता-पिता 60 के दशक में आते हैं तो उनके उपेक्षा न करें। वे शायद समय पर बहुत आधुनिक थे!
    • पार्टियों के लिए, रंगीन स्कार्फ के साथ अपने झूमर एक कानूनी जलवायु (एक अवधारणा कीथ रिचर्ड्स द्वारा बहुत अच्छा लगा) बनाने के लिए, बस ध्यान रहे कि वे overheating नहीं है हो सकता है, आग के जोखिम को बनाने कवर किया।
    • उदाहरण के लिए अपने पसंदीदा हस्तियों `60 के दशक के चित्रों के साथ अपने दीवारों की शोभा, Anita Pallenberg की तस्वीरें हर जगह है - वह एक मॉडल था पालन करने के लिए (जब यह, ज़ाहिर है, फैशन के लिए आया था कि अगर आप अपने इतिहास जानते हैं)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com