IhsAdke.com

कैसे 1 9 60 के दशक शैली में ड्रेस अप करने के लिए

क्या आपने उन फैशन आइकॉन को देखा है जो समय की अवधि को वापस लाते हैं और फिर भी आश्चर्यजनक दिखते हैं? अब आप, हाँ तुम

, वह फैशन आइकन हो सकता है और 1 9 60 के दशक को मोर्चे पर वापस ला सकता है। आप सुंदर झपकी पहन सकते हैं जो लोग सड़क पर खड़े होंगे और आप को देखेंगे।

चरणों

विधि 1
बाल

1 9 60 में ड्रेस की तरह आप की तरह चित्रित चित्र` class=
1
1 9 60 के दशक की चुलबुली शैली 60 की मुख्य शैली को प्राप्त करने के लिए, कंघी बाल अभी भी गीला और लगानेवाला जोड़ते हैं। गंदे बालों का आदर्श आदर्श है क्योंकि यह साफ बालों की तुलना में मजबूत और दृढ़ है।
  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप की तरह चित्रित चित्र` class=
    2
    बालों के छोर पर बड़ी बोबों, या सोडा के डिब्बे डालकर बाल निकाला जाता है और तभी निकाला जाता है। फिर, मुट्ठी भर बाल उठाएं, बालों के ऊपर और नीचे कंबल को दबाकर बालों की जड़ को पकड़ कर गुदगुदी करना। अपने बालों को नरम करने दें कंघी अच्छी तरह से और बहुत सावधान रहना नहीं छोरों पर कर्ल को पूर्ववत करने के लिए शैलियों के शौकीन, हाइव और पिक्सी और बॉब्स 60 के दशक के दौरान बहुत लोकप्रिय थे, यहां तक ​​कि कुख्यात हिप्पी हेयर स्टाइल से भी ज्यादा। 60 की महिलाओं के लिए विग्स बहुत लोकप्रिय थे। घर पर विग के लिए अलग दिखने के लिए सामान्य था। एप्लाइंस को हाइव केश के तहत रखा गया ताकि इसे बड़ा बना सके।
    • यदि आप 60 के दशक की समाप्ति के मध्य मध्य संस्कृति में रुचि रखते हैं, आप एक हिप्पी देखो के लिए सीधे या लहराती बाल या बीच में विभाजन के लिए विकल्प चुन सकते हैं
  • विधि 2
    श्रृंगार विभाग

    1 9 60 में ड्रेस की तरह आप की तरह चित्रित चित्र` class=
    1
    60 की मेक-अप एक मजबूत मस्करा के आसपास घूमती है और एक बहुत ही चावल का चावल पाउडर है। चाहे आप एक बार देख ट्विगी शेरोन जैसे या पैटी बॉयड, उपयोग Bender बरौनी (भी बुलाया बरौनी) और काजल की एक नज़र चाहते हैं। एक मेकअप शैली "बिल्ली की आंख" का उपयोग कर अपने सुविधाओं पर बल देना चाहिए और झूठे बरौनी के साथ खत्म। लिपस्टिक के बिना होंठ `60 के दशक की ही प्रमुख आइटम नहीं हैं, महिलाओं को भी हल्का गुलाबी लिपस्टिक, आड़ू, कोरल रंग और, एक विश्वास कर सकते हैं क्या के विपरीत पहनी थी, रूढ़िवादी महिलाओं लाल लिपस्टिक का उपयोग कर प्यार करता था।
  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप की तरह चित्रित चित्र` class=
    2
    फिल्म के बाद क्लियोपेट्रा (1 9 62), एलिजाबेथ टेलर और जीवंत आँखों के साथ उसकी आँख छाया और "बिल्ली की आँख" खत्म फैशन की दुनिया पर ले लिया इस प्रसिद्ध संयोजन के साथ एक बहुत हल्का गुलाबी लिपस्टिक, या कोई लिपस्टिक नहीं था।
    • महिलाओं को अभी भी "नाखूनों के साथ होंठों को गठबंधन करने" का मन था। एक प्रामाणिक चमक 60 के दशक को प्राप्त करने के अपने होंठ की है कि सुंदर मूंगा रंग के साथ मैच के लिए नाखून लिपस्टिक, गुलाबी मूंगा नाखून के बिना उसके होंठ से मिलान करने के लिए एक आधार खोजने की कोशिश करें।
  • विधि 3
    कपड़ा

    1 9 60 में ड्रेस की तरह आप की तरह चित्रित चित्र` class=
    1
    1960-1964।साठ के दशक की पहली छमाही देर से पचास पचास की थी, उच्च कमर के कपड़े, कछुओं, पेंसिल स्कर्ट, पस्टेल स्वेटर के साथ। केवल उल्लेखनीय अंतर यह है कि सीम लाइन घुटने से ऊपर लगभग 2 सेमी (1 960-64) में कमी आई है।
  • पॉट्स फॉर पोर्ट्रेट्स स्टेप 5 नामक चित्र
    2
    फिर भी, एक असली महिला को कभी भी इन घृणित जंपूतों में से एक को 1 9 60 के दशक के अंत तक पहना नहीं देखा जाना चाहिए। नौसेना नीला, गुलाबी, प्लेड और गहरे भूरे रंग जैसे ठोस रंग ब्लैज़र्स देखें।
  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप की तरह चित्रित चित्र` class=
    3



    60 के दशक की शुरुआत के लिए, किसी भी बहुत ही आकर्षक और असामान्य पैटर्न से बचें, ज्यादातर महिला रूढ़िवादी नज़र के बारे में पागल थे। जैकी कैनेडी के बारे में सोचो नौसेना नीला, गुलाबी, प्लेड और गहरे भूरे रंग के रूप में ठोस रंग ब्लेज़रों की तलाश करें। हल्के रंगीन ब्लाउज को पस्टेल रंगों और छोटे गुलाबों के सुरुचिपूर्ण प्रिंटों में देखें।
  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप की तरह चित्रित चित्र` class=
    4
    चलो Hippies और 1 9 64-19 6 9 के बारे में बात करते हैं. इन प्रसिद्ध शैलियों सड़कों पर मध्य साठ के दशक (64-66) तक पूरी तरह से स्वागत नहीं थे। महिलाओं सीधे कपड़े, मिनी स्कर्ट, कॉलर कछुआ, जाना जाना जूते और बाल मधुमक्खी के छत्ते शैली में 1964 किशोर ब्रिटिश आक्रमण द्वारा लाया भी दशक के अंत में, हिप्पी देखो गले लगा लिया अपने माता-पिता का आतंक को पहना था (67-69) , लेकिन उनमें से एक बड़ी संख्या रूढ़िवादी दृश्य में बना रही थी। विश्वास के विपरीत, हर कोई हिप्पी के रूप में तैयार नहीं था। हिप्पियों को समाज द्वारा एक बदसूरत चेहरे से देखा गया और उन्हें "विद्रोही" और "पागल" माना जाता था।
  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप की तरह चित्रित चित्र` class=
    5
    लेकिन महिलाओं अभी भी अपने तेजतर्रार फैशन से पेज फाड़ दिया और रंगीन पुष्प कपड़े, पोलो, प्रिंट "फूल पावर" और साइकेडेलिक प्रिंट से प्रेरित किया करते थे। 1 9 67 तक किशोरों ने परंपरागत रूप से कपड़े पहने थे, जब हिप्पी देखो लोकप्रिय हो गया था।
  • विधि 4
    जूते

    1 9 60 में ड्रेस की तरह आप की तरह चित्रित चित्र` class=
    1
    1960-1964. 60 के दशक के शुरुआती दिनों में महिलाओं के कपड़े 1 9 50 के आख़िरी दिनों में मिले कपड़ों की याद दिलाते थे। वही जूते पर लागू होता है! महिलाएं प्राकृतिक स्वर, पेस्टल्स और गहरे रंगों में क्लासिक एड़ी पहनती थीं वे अभी भी जूते के साथ बैग संयुक्त महिलाएं घर पर कम-कम जूते पहनती थीं।
  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप की तरह चित्रित चित्र` class=
    2
    स्नीकर्स से दूर रहें, क्योंकि ज्यादातर महिलाओं ने 1 9 60 के दशक में इस तरह के जूते पहन नहीं लिए थे। किशोर क्लासिक जूते पहनते थे और लड़कियां बस्टर ब्राउन जूते पहनती थीं, बच्चों ने मैरी जेन के जूते बक्से के साथ पहना था। वर्षों को आसान बनाने का समय 1965-1969 जूते के माध्यम से क्या आपने उन उच्च एड़ी वाले चमड़े के जूते 5 से 7 सेंटीमीटर के साथ देखे हैं? वे निश्चित रूप से `60 के दशक का प्रतिनिधित्व करते हैं। 1 99 0 के दशक के दौरान महिलाओं और लड़कियों ने उच्च-टॉप जूते, ऊँची एड़ी, मैरी जेन, या बिल्ली का बच्चा स्कर्ट पहनते थे। छोटी लड़कियों अभी भी काले और सफेद क्लासिक जूते, कि और अधिक रंग, गर्म गुलाबी, नींबू हरा, वर्ष 1967 के आसपास हिप्पी युग से प्रेरित में उभरने लगे पहनी थी।
  • विधि 5
    आभूषण

    1 9 60 में ड्रेस की तरह आप की तरह चित्रित चित्र` class=
    1
    60 के मोती इतने ठाठ थे। महिलाओं को कालातीत गहने पहना था, फिल्म लिटिल बोन ऑफ़ विलासिता में ऑड्रे हेपबर्न के बारे में सोचो। महिलाओं ने मोती झुमके, मोती का हार, मोती कंगन और साधारण हीरे के झुमके पहने थे।

    विधि 6
    प्रेरणा

    1. 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप की तरह चित्रित चित्र` class=
      1
      प्रेरणा जाओ! 60 के दशक के प्रतीक, पैटी बॉयड, जीन Shrimpton, जेन फोंडा, जेन Birkin, नेटली लकड़ी, ब्रिजित Bardot, शेरोन टेट, ऑड्रे हेपबर्न, एलिजाबेथ टेलर, एडी सिडगविक और विशेष रूप से फैशन आइकन, ट्विगी के रूप में। या फिल्में देखना निकटतम वीडियो स्टोर पर जाएं, या 1 9 60 की फ़िल्मों के लिए ऑनलाइन खोज करें, जैसे कि साइको, पक्षी, बोनी और क्लाइड, लोलिता, टिफ़नी के में नाश्ता, गुड़िया की घाटी, मेंहदी बेबी, चिकित्सा, सुंदर और एकल, कोलाहल सेक्स, वेस्ट साइड स्टोरी, कैसे आपका पत्नी को मारने के लिए, Gidget (टीवी शो ) और वहां से अपनी प्रेरणा ले लो!

    युक्तियाँ

    • 60 से प्रसिद्ध लोगों की तलाश करें और उनकी शैली देखें
    • बड़ी आंखें आंखें (काले के बजाय) अपनी आँखें खोलो और उन्हें बड़ा बनाने के लिए के तल पर 60 उपयोग सफेद आईलाइनर के मेकअप में एक आवर्ती विषय थे।
    • यदि आप देर से 60 के दशक में हिप्पी की तरह दिखना चाहते हैं, तो बहुत अधिक छाया का उपयोग करने से बचें। बहुत सारे श्रृंगार, सामान्य रूप से, हिप्पी के विपरीत होते हैं - वे आम तौर पर सरल चीजें पसंद करते हैं, इसलिए तटस्थ रहने की कोशिश करें। आप अपनी पलकें पर कुछ चूने वाले हरे रंग की छाया लगा सकते हैं और उस हिप्पी लुक को प्राप्त करने के लिए निचले और ऊपरी छोर के बाहर थोड़ा काजल का इस्तेमाल कर सकते हैं। हिप्पी शैली में उस प्रसिद्ध होंठ को कम करने के लिपस्टिक का इस्तेमाल करने की कोशिश करें
    • जब आप बॉब्स का इस्तेमाल करते हैं, तो निर्देश पढ़ें- आम तौर पर, उनके पास सुंदर कर्ल कैसे प्राप्त करने के लिए महान युक्तियाँ हैं
    • यदि आप जल्दी साठ के दशक से एक नज़र रखना चाहते हैं, लाल लिपस्टिक पास करें और मैड मेन टीवी श्रृंखला के बारे में सोचें।
    • इसे ज़्यादा मत करो! अपने नज़र में एक आधुनिक स्पर्श जोड़ें।
    • जींस पर डालने से पहले, अपने आप से पूछिए, "क्या जेन फोंडा ने 60 के दशक में जींस पहन रखी थी?"
    • 60 के बारे में पढ़ें। Google या विकिपीडिया पर खोज करें और अधिक जानें। कहानी जानो!
    • मिक कीथ एक अपरिहार्य पढ़ने है रॉलिंग स्टोन्स बैंड से मिक जैगर और कीथ रिचर्ड्स के बारे में किताब उस दिन के बारे में पढ़िए, वह दिन क्या थे। यह आपको पहले से कहीं अधिक प्रेरणा देगा।
    • 60 के दशक से गाने सुनें बीटल्स, बीच बॉयज़, Zombies, रोलिंग स्टोन्स, मैरियन फेथफुल, shirelles, Ronettes, Monkees स्टीवी वंडर, पशु, क्रिस्टल, सैमी डेविस जूनियर, फ्रेंक सिनात्रा और एरिक क्लैप्टन. आपको बहुत अच्छा लगेगा और गाने आपको मूड में छोड़ देंगे। 60 के दशक केवल हिप्पी नहीं थे इस दशक में कई अन्य शैलियों जैसे, मॉड और बीटनिक्स आदि थे ....
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com