IhsAdke.com

अपने बालों के लिए बढ़ने की प्रतीक्षा करते वक्त अच्छा कैसे दिखता है

जब आपके छोटे बाल लंबे समय तक रहने की उम्मीद करते हैं, तो यह एक अच्छी शैली और उपस्थिति हो सकता है। यहां आप देखेंगे कि यह कैसे करना है।

चरणों

एक लघु बाल कटवाने के चरण बढ़ने के दौरान अच्छा दिखने वाला इमेज शीर्षक 1
1
अपने बालों को स्वस्थ रखें जैसे आपके बाल बढ़ते हैं, वहाँ कई चीजें हैं जो आप इसे अजीब और असमान के बजाय चमकदार और मजबूत दिखने के लिए जारी रख सकते हैं। इन सुझावों के साथ शुरू करें:
  • नियमित रूप से ट्रिम करें यह बढ़ने की प्रतीक्षा करते समय अपने बालों को काटने के लिए प्रतिशोधक लग सकता है, लेकिन यह आपकी बढ़ती हुई अच्छी तरह देखने में मदद करेगा। याद रखें, यदि यह 7 सेमी बढ़ता है, लेकिन यदि समाप्त हो जाए, तो आपको इसे वैसे भी कटना होगा। नाई में हर छह से आठ सप्ताह तक जाएं और उनसे सुझाव दें कि उन्हें स्वस्थ रखने के लिए पर्याप्त सुझाव दें।
  • गर्मी के नुकसान से बचें यदि संभव हो तो, चिकनी या कर्ल यदि आप इसे अपने बालों में करना चाहते हैं, तो अच्छी गर्मी ढाल का उपयोग करें (अपने नाई से सलाह लें कि आपके बाल के प्रकार के लिए उपयुक्त है या कॉस्मेटिक शॉप परिचर से सहायता प्राप्त करें)।
  • स्वस्थ आहार खाएं, और एक दैनिक विटामिन अनुपूरक लें। आपके शरीर में सभी आवश्यक पोषक तत्व और विटामिन आपके बालों को सामान्य रूप से बढ़ने में मदद करेंगे। पर्याप्त प्रोटीन वाले खाद्य पदार्थ खाएं
  • अपने बालों में हर एक से दो सप्ताह की गहरा स्थिति। आप या तो एक उत्पाद खरीद सकते हैं या अपना खुद बना सकते हैं - मेयोनेज़, अंडे और जैतून का तेल लोकप्रिय होममेड कंडीशनर हैं
  • एक लघु बाल कटवाने चरण 2 बढ़ते हुए बढ़िया लगने वाला चित्र शीर्षक
    2
    अंत में वापस जकड़ें। यदि आपके बालों को पकड़ना बहुत छोटा है, लेकिन उन्हें ढीले रहने के लिए बहुत लंबा है, उन्हें वापस जकड़ें। अगर विक्स छोड़े गए हैं, तो क्लिप या बक्ल्स का उपयोग करें आपके छोटे बाल के लिए यहां कुछ स्टाइल हैं:
    • अपने माथे के एक तरफ अपने आँखों में से एक के केंद्र में अपने बालों को विभाजित करें फिर हेयरपिन का उपयोग करके, बालों के इस हिस्से को किनारे पर रखें स्प्रे हेयर स्प्रे
    • अपने बालों के मोर्चे को अपने माथे पर गिरने लगते हैं। इस हिस्से को एक या दो बार दोहराएं, फिर इसे अपने बालों के ऊपर जकड़ें। एक मामूली मोड़ आपके बालों के मोर्चे पर थोड़ा सा मात्रा जोड़ देगा।
    • जब आपके बालों के ऊपर फंसने के लिए काफी समय लगता है, तो एक चोटी की चोटी बनाओ
    • एक अच्छा रेट्रो स्पर्श देने के लिए, दो पिन रखें, उन्हें पिन का उपयोग करने के बजाय उन्हें "एक्स" बनाएं
  • एक लघु बाल कटवाने के बढ़ते हुए अच्छे दिखने वाला इमेज शीर्षक 3
    3
    जेल और मूस का उपयोग करें ये उत्पाद जंगली और विद्रोही पाने के लिए आपके बाल पर नियंत्रण कर सकते हैं। आप को ढूंढने के लिए कुछ अलग-अलग उत्पादों का प्रयास करें - अगर यह आपकी पहुंच के भीतर नहीं है, तो अपने दोस्तों से पूछें कि वे क्या पहनते हैं और थोड़ा उधार लेते हैं यदि आप जो पहने हुए हैं, तो आपके बालों को आप जितना चाहें दिखता है, उसे लागू करने से पहले उत्पाद को कुछ पानी जोड़ने की कोशिश करें।



  • एक लघु बाल कटवाने के चरण बढ़ने के दौरान अच्छा दिखने वाला इमेज शीर्षक 4
    4
    श्रृंगार में Capriche अपने चेहरे को और अधिक आकर्षक बनाकर अपने बालों से ध्यान आकर्षित करें छायांकन करें, चमकदार लिपस्टिक का उपयोग करें, आदि। (याद रखें, या होंठ या आंखों को उजागर करें, दोनों पर प्रकाश डाला जा सकता है।) एक बहुत ही स्त्री का मेकअप आपको अधिक सुंदर महसूस कर सकता है, जबकि आपके बाल बढ़ रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक से कम शॉर्टकट बढ़ते हुए अच्छे दिखते चरण 5
    5
    कृत्रिम विक्स का उपयोग करें उनके पास एक बहुत ही स्वाभाविक रूप है और वे आरामदायक हैं। वे बढ़ने के लिए इंतजार करते समय उपयोग करने के लिए महान होते हैं।
  • एक लघु बाल कटवाने के चरण 6 पर बढ़ते हुए बढ़िया चित्र देखें
    6
    धीरज रखो दुर्भाग्य से, आपके बाल एक दिन में बढ़ने का कोई रास्ता नहीं है। एक काम प्रगति के रूप में अपने बाल देखें और आप जो भी नहीं कर सकते, इसके बजाय आप इसके साथ क्या कर सकते हैं, इसका ध्यान दोबारा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने बालों के बढ़ने की प्रतीक्षा करके ऊब रहे हैं, तो हर जगह मिरर में अपने बालों का एक चित्र लें, एक ही स्थान पर। यह कैसे बढ़ रहा है यह देखकर आप को प्रेरित कर सकते हैं
    • प्रेरणा ऑनलाइन के लिए खोजें कई मशहूर हस्तियों के पास छोटे बाल हैं - 1 99 0 के दशक के मध्य में मेग रयान की तस्वीरें, नेटली पोर्टमैन, 2006 के मध्य में वी के वेंडेटा रिकॉर्डिंग के बाद या एम्मा वाटसन के बालों की शुरुआत 2010 में देखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com