IhsAdke.com

सेलेना गोमेज़ की तरह अपने बाल कैसे करें

सेलेना गोमेज़ सुंदर, चिकनी और अच्छी तरह तैयार बाल हैं यदि आप इस डिज्नी चैनल अभिनेत्री की तरह बाल चाहते हैं, इन चरणों का पालन करें और अपने नए रूप का आनंद लें! आपको हर कदम का पालन करना है, क्योंकि यदि आप उसके समान बाल रखना चाहते हैं, तो आपको सही तरीके से करना होगा! चरणों का पालन करें और मज़ेदार हो जाओ!

चरणों

  1. 1
    तय करें कि आप सेलेना के लंबे, या मध्यम बाल चाहते हैं। सेलेना के बाल शैलियों को देखने के लिए अपने पसंदीदा खोज इंजन पर चित्र देखें। अगली बार जब आप नाई के पास जाते हैं तो आप के साथ Selena के केश की एक नमूना तस्वीर ले सकते हैं ताकि वह जान सके कि आप क्या चाहते हैं। यदि आप लंबी बाल शैली बनाने के लिए चयन कर रहे हैं, तो पक्ष फ्रिंज याद रखें!
  2. 2
    शैम्पू और कंडीशनर के साथ अपने बालों को धो लें सेलेना, कि यह शैम्पू और कंडीशनर कबूतर का उपयोग करता है एक ऑनलाइन प्रसारण में अपने प्रशंसकों को बताया तो अगर आप अपने बालों को (अपने बाल बनावट के आधार पर) बाल इसमें से अधिकांश दृष्टिकोण करना चाहते हैं खरीद सकते हैं और कबूतर उत्पादों का उपयोग करने का प्रयास करें।
  3. 3
    अपने बालों को सूखने के लिए याद रखें (बस पर्याप्त है, यह लथपथ नहीं हो, या टपकता)
  4. 4
    हमेशा उस पर किसी भी प्रकार के हीटिंग का उपयोग करने से पहले अपने बालों पर एक सुरक्षात्मक स्प्रे का उपयोग करें! सेलेना गोमेज़ ब्रांड ची इस्तेमाल करना पसंद करती है, लेकिन यह एक और अधिक महंगा ब्रांड है। एक कम खर्चीला नकल हल्के होगा। (जब इस प्रकार के उपचार को नियमित रूप से उपयोग किया जाता है तो गर्मी ढाल गर्मी के नुकसान का पूरी तरह से दूर नहीं होता है)
  5. 5
    यदि आप सीधे बाल चाहते हैं, तो सीधे लोहे का उपयोग करें ताकि सीधे बैंग को बना सके। यदि आप लंबे बालों की शैली को चुनते हैं, तो यह appliques का उपयोग करने के लिए सिफारिश की है।
  6. 6
    बेहद चिकनी बाल के लिए, प्रत्येक परत को अलग से संलग्न करें और पहले कोट को अच्छी तरह से चिकना करें, मध्यम कोट और दोहराएं ढीला करें।
  7. 7
    सेलेना गोमेज़ लगभग हमेशा उसके बालों में मात्रा नहीं है, बहुत ज्यादा नहीं, लेकिन सिर्फ पर्याप्त है आप अक्सर ऊपर और नीचे अपने बालों को सुखाने के, या यह चिकनी उसी तरह (अगर आप इस तरह चौरसाई कर रहे हैं, अपने बालों को नीचे ब्रश करना मत भूलना, क्योंकि यह मात्रा का एक बहुत कहते हैं) की जरूरत है।
  8. 8
    यदि आप केवल पीठ में वॉल्यूम चाहते हैं, तो एक अच्छा तरीका है जैसे BumpIt जैसे उत्पाद का उपयोग करना, या पहले 2.5 सेमी की बाल बाँधना। इसे रखो और तत्काल बाद, एक गोल धातु पास कुछ सेकंड के लिए बाल के पीछे कर सकते हैं और फिर बंद, जो बड़ा मात्रा में जोड़ता है! नीचे दिए गए अनुभाग में थोड़ा नीचे ब्रश करें और दोहराएं।
  9. 9
    यदि आप अपने घुंघराले बाल चाहते हैं, तो ऐसा करने के कई तरीके हैं। पराजित कर्ल के लिए, अपने बच्चे को लिज़ को मध्यम तापमान पर गर्म करें, फिर, क्लिप का उपयोग किए बिना, उपकरण के चारों ओर बाल 2.5 सेमी के बारे में लपेटें और रिलीज़ होने से पहले 5 सेकंड के लिए रखें। बालों के बाकी हिस्सों के लिए दोहराएं
  10. 10
    अधिक परिष्कृत कर्ल के लिए, प्रत्येक परत को अलग से संलग्न करें और नीचे की परत से शुरू करें, प्रत्येक सेक्शन 2.5 से 3 सेंटीमीटर लंबे बाल करें। दो घुंघराले भागों ले लो और उस उछालभरी प्रभाव के लिए उन्हें एक साथ मोड़ो।
  11. 11



    सेलेना गोमेज़ को वील्क्रो बॉब्स पहने हुए प्यार करता है। 5 सेमी से लेकर 7.5 सेंटीमीटर तक के बोबों में, उन्हें नम बाल लपेटें और रातोंरात बोब्स छोड़ दें, या एक झटका ड्रायर के साथ सूखी झटका। जब बाल बाहर सूख जाता है, तो उन सुंदर छोटे बालों को प्रकट करने के लिए बॉब्स निकालें।
  12. 12
    टीवी शो डिज्नी चैनल के अलावा "वेवर्ली प्लेस के जादूगरों," वह कभी कभी बाल चिकनी बाल के सामने भर में वापस छोड़ देता है और हाशिये पक्ष संलग्न करने के लिए एक क्लिप का उपयोग करता है, या।
  13. 13
    कभी-कभी वह एक चोटी, या कोक पहनती है वह आम तौर पर सामने में फ्रिंज छोड़ती है ऐसा करने के लिए, एक कंघी ले लो और अपने बालों के पीछे से फ्रिंज को अलग करें, कंघी का उपयोग करके लाइन बनाएं और सुनिश्चित करें कि यह सीधे है। ऐसा करते समय, बालों के सामने से पीठ को अलग करने के लिए बाल ब्रश का उपयोग करें
  14. 14
    कोक बनाने के लिए, एक टट्टू बनाओ और आखिरी मोड़ पर, टट्टू के बीच में टट्टू डाल दीजिए और उसे फंसाने दें। वह आमतौर पर अपने बाल के सामने आंदोलन और मात्रा जोड़ने के लिए एक बैंडना पहनती है।
  15. 15
    यदि आप मारिया-चिक्विआना चाहते हैं, तो अपने बालों को विभाजित करें और एक उच्च चोटी के दो हिस्सों में बाँध लें।
  16. 16
    यदि आप Selena के लंबे और स्तरित बाल चाहते हैं, तो इन आसान और त्वरित चरणों का पालन करें।
  17. 17
    अपने बालों को थोड़ा बाएं बाएं। फिर, वर्गों में अपने बालों को अलग करने और इन वर्गों सीधा है, तो हर तरफ और थोड़ा इन भागों तक सिर के पीछे 5 सेमी के दो वर्गों ले, पाए जाते हैं तो एक बाल क्लिप के साथ सुरक्षित।
  18. 18
    अपने बालों को परतों और चिकनी में विभाजित करें, फिर हल्के से अपने बालों की जड़ को खराब करता है इस तकनीक पर अधिक जानकारी के लिए चेतावनी अनुभाग देखें।
  19. 19
    अब आप स्कूल में, काम पर, किसी पार्टी में, या जहाँ भी आप चाहते हैं, अपना Selena Gomes साइड दिखा सकते हैं!

युक्तियाँ

  • पूर्ण प्रभाव पाने के लिए, सेलेना की विभिन्न शैलियों की कोशिश करें वह अक्सर शैली बदलती है!
  • परतों में अपने बालों को काटें।
  • आपको सुंदर बाल बनाने की ज़रूरत नहीं है, या सेलेना गोमेज़ की तरह लग रही है।
  • कुछ वेबसाइटों सेलेना की तरह अपने बाल बनाने के लिए महान सलाह और युक्तियाँ प्रदान करते हैं पर जाएँ DressLikeSelena और SelenaStyle.
  • आप अपने बालों को गूंधने का भी प्रयास कर सकते हैं। ऐसा करने से पहले, बालों के स्प्रे, मूस और / या जेल को अपने बालों के मध्य और निचले परतों में छालने के लिए रखें। उत्पादों को जड़ से या उसके पास लागू करना, कर्ल या कर्ल को नीचे आ जाएगी।
  • एक और विकल्प यह है कि रात को पहले अपने बालों को चोदना चाहिए, लेकिन याद रखना चाहिए कि अगर आप अपने बालों को घुंघराले या लहराते करना चाहते हैं
  • हमेशा अपने बालों पर एक गर्मी संरक्षण उत्पाद का उपयोग करें!
  • बालों को धोने के दौरान नींबू का रस और सेब साइडर सिरका का उपयोग करके पानी को पतला रखें।
  • हमेशा, हमेशा चेतावनी दी जाती है, आपको अपने बाल शैली के माध्यम से चमकना चाहिए! : डी

चेतावनी

  • याद रखें, फंसे हुए बाल बहुत आसानी से शर्मिंदा हो सकते हैं, इसलिए अगली बार जब आप केश विन्यास में जाते हैं, तो आप कुछ जड़ों को चोट पहुंचा सकते हैं और खींच सकते हैं
  • उस पर सुरक्षात्मक उत्पाद को लागू किए बिना अपने बालों को कभी सूखा न दें!
  • सुरक्षात्मक उत्पाद को लागू किए बिना अपने बालों को कभी चिकना न करें
  • कभी सुरक्षात्मक उत्पाद को लागू किए बिना अपने बालों को रोकना!
  • अधिक बाल स्प्रे कभी नहीं क्योंकि यह आपके बालों को नुकसान पहुंचा सकता है
  • चमकदार सीरमों का उपयोग करके अपने बालों को चमकाएं, लेकिन इन उत्पादों को जड़ के करीब भी लागू न करें क्योंकि वे आपके बाल तेल छोड़ सकते हैं।

आवश्यक सामग्री

  • शैम्पू
  • कंडीशनर (यदि आप उपयोग करते हैं)
  • हेयर ड्रायर
  • सिरेमिक प्लेटों के साथ फलक
  • बेबी लीस
  • बालों के लिए उत्पाद (मूस, जेल, स्प्रे, आदि)
  • सेलेना गोमेज़ की एक तस्वीर जिसे आप चाहें शैली में बाल रखते हैं
  • वेल्क्रो बॉब्स
  • हीट सुरक्षा उत्पाद
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com