IhsAdke.com

कैसे सूखी कंडीशनर का उपयोग करें

सूखी कंडीशनर आपके बाल को चमक और बनावट देने में मदद करता है, खासकर अगर यह कुछ दिनों में धोया नहीं गया है यह उत्पाद सूखी शैम्पू से अधिक मॉइस्चराइजिंग भी हो सकता है। इसका इस्तेमाल करने के लिए, आपको पहले यह पुष्टि करनी होगी कि इस उत्पाद के लिए आपके बाल प्रकार सही हैं तब आप अपने लिए सबसे अच्छी सूखी कंडीशनर चुन सकते हैं और इसे हाइड्रेटेड और चमकदार बालों के लिए ठीक से लागू कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
यह कैसे बताने के लिए कि क्या सूखी कंडीशनर आपके बालों के प्रकार से मेल खाता है

चित्र का उपयोग करें सूखी कंडीशनर चरण 1 का उपयोग करें
1
सूखी कंडीशनर का उपयोग करें यदि आपके पास पतले या मध्यम बाल हैं यह उत्पाद इस प्रकार के बालों के लिए आदर्श है। भारी लेकिन ठीक yarns के मामले में, उत्पाद भी सेवा करेगा।
  • यदि आपके बाल बहुत पतले हैं, तो सूखी कंडीशनर आपको भारी छोड़कर समाप्त कर सकता है। इस प्रकार के बालों में इसे कम से कम उपयोग करें या केशिका तेल को पसंद करें।
  • चित्र का उपयोग करें सूखी कंडीशनर चरण 2
    2
    यदि आप घुंघराले या घुंघराले बाल हैं तो सूखी कंडीशनर से बचें ऐसे मामलों में, उत्पाद सशस्त्र या भारी से तारों को छोड़कर समाप्त हो सकता है आप एक ऑयल या सीरम के लिए विकल्प चुन सकते हैं जो आपके घुंघराले या घुंघराले बालों को मॉइस्चराइज करते हैं।
    • यदि आपके पास इस प्रकार के बालों हैं और अभी भी सूखी कंडीशनर की कोशिश करना चाहते हैं, तो इसका उपयोग कमांड में करें। तारों के एक हिस्से में थोड़ा सा उत्पाद के साथ शुरू करें और देखें कि वे कैसे प्रतिक्रिया करते हैं।
  • सूखी कंडीशनर चरण 3 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    3
    सूखी कंडीशनर का प्रयोग करें यदि आपके बाल शुष्क या फ्रिज हो जाते हैं यदि आपके धागे आमतौर पर एक दिन के लिए धोया नहीं जाते हैं, तो यह आपके लिए सही उत्पाद है। यह शुष्क और गंदे बालों के लिए नमी और बनावट को जोड़ने में मदद करता है कई लोगों को एक सुखद गंध भी मिलता है जो कुचले हुए बाल को बेहतर बनाने में मदद करता है।
    • सूखी कंडीशनर भी एक अच्छा विकल्प है यदि आप नियमित रूप से अपने बाल सूखने और इसे पकड़ने का आनंद लेने की प्रवृत्ति है। आप इस उत्पाद के साथ फ्रुग को वश में कर सकते हैं, खासकर यदि आपका केश थोड़ा मोटा है
  • भाग 2
    सूखी कंडीशनर खरीदना

    चित्र का उपयोग सूखी कंडीशनर चरण 4 का उपयोग करें
    1
    अपना बजट निर्धारित करें इस उत्पाद की कीमत आर $ 35,00 से लेकर आर $ 70.00 तक हो सकती है। सबसे महंगा $ 80 से $ 150 तक हो सकता है निर्धारित करें कि आप बाल उत्पादों और आपकी आय के लिए अपने बजट के आधार पर कितना खर्च करना चाहते हैं एक और महंगे उत्पाद जरूरी नहीं कि आपके बालों के लिए सर्वश्रेष्ठ होगा
    • याद रखें कि इस कंडीशनर की मुख्य सामग्री एयरोसोल और तेल है। यदि उत्पाद में ये दो सामग्रियां हैं, तो शायद इसकी नौकरी अच्छी तरह से करेंगे
  • चित्र का उपयोग करें सूखी कंडीशनर चरण 5



    2
    सूखे कंडीशनर ऑनलाइन या दुकानों में खरीदें आप ऑनलाइन विक्रेताओं और दुकानों में कई अलग-अलग उत्पादों को खोज सकते हैं। यदि आप इंटरनेट पर खरीद रहे हैं, तो खरीदने से पहले विभिन्न उत्पादों की समीक्षा पढ़ें। उन बालिकाओं के मूल्यांकन के लिए देखो जो आपके जैसा दिखते हैं और देखें कि वे कुछ कंडीशनर के बारे में क्या कहते हैं।
    • आप इस उत्पाद को स्थानीय सौंदर्य उत्पादों की दुकान पर भी खरीद सकते हैं। इन दुकानों में से कई बाल उत्पादों अनुभाग में सूखी कंडीशनर हैं।
  • चित्र का उपयोग करें सूखी कंडीशनर चरण 6
    3
    यदि संभव हो तो, इसे खरीदने से पहले सूखी कंडीशनर को आज़माएं इसे व्यक्ति में खरीदना एक अच्छा विकल्प भी हो सकता है, ताकि आप खरीद से पहले उत्पाद का प्रयास कर सकें। किसी विक्रेता से पूछें कि आप बाल के छोटे हिस्से पर उत्पाद को देखकर यह देख सकते हैं कि तार कैसे प्रतिक्रिया करेंगे।
    • निरीक्षण करें कि उत्पाद आपके बालों की मात्रा लेता है या यह बहुत भारी दिखता है। उस स्थिति में, आप एक अलग ब्रांड की कोशिश कर सकते हैं या सूखी कंडीशनर के अलावा किसी अन्य बाल उत्पाद का उपयोग कर सकते हैं।
  • भाग 3
    कंडीशनर को शुष्क करने के लिए आवेदन करना

    सूखी कंडीशनर चरण 7 का उपयोग करें
    1
    इसे 15 सेमी बाल के लिए लागू करें। अपने बालों के मध्य से उत्पाद की बोतल 15 इंच पकड़ो फिर बालों के मध्य से एक या दो बार बालों से स्प्रे को स्प्रे करें पूरे सिर में एक ही आंदोलन को दोहराएं।
    • जड़ों या खोपड़ी पर उत्पाद का उपयोग न करें क्योंकि इससे बाल शर्मिंदा हो सकते हैं। केवल अपने सुझावों पर ध्यान दें
  • चित्र का उपयोग करें सूखी कंडीशनर चरण 8
    2
    कंडीशनर को वितरित करने के लिए अपनी उंगलियों या ब्रश का उपयोग करें उत्पाद को लागू करने के बाद, बालों के माध्यम से इसे पार करने के लिए अपनी साफ उंगलियों का उपयोग करें आप सुझावों तक इसे वितरित करने के लिए ब्रश का उपयोग भी कर सकते हैं
    • आपको इस समय अपने बालों को ब्रश करने की आवश्यकता नहीं है। एक हल्का ब्रश उत्पाद को अच्छी तरह से वितरित करेगा और तारों को नरम और मॉइस्चराइज्ड छोड़ देगा।
    • यदि आपके बाल पर काम करने के लिए आपके पास अतिरिक्त समय है, तो आप कंडीशनर को सुखाने के लिए ड्रायर के साथ हल्का सूखने के बाद बाल पर उत्पाद को बनाने और बालों को अधिक बनावट बनाने में मदद करने के लिए गर्मी का उपयोग कर सकते हैं।
  • शीतल कंडीशनर चरण 9 का प्रयोग करें चित्र
    3
    आवश्यकता के अनुसार सूखी कंडीशनर को पुन: लागू करें यदि आप कुछ दिनों के लिए अपने बालों को धोना नहीं चाहते हैं, तो आप काम या स्कूल जाने से पहले कंडीशनर को फिर से दोहरा सकते हैं। आपके बालों के प्रकार के आधार पर, आप इस कंडीशनर का उपयोग करके तीन से पांच दिनों तक धोने के बिना रह सकते हैं।
    • पूरे दिन बाल पर झुकाव से बचें, क्योंकि यह उत्पाद द्वारा प्रदान किए गए बनावट और नमी को नष्ट कर देगा।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com