IhsAdke.com

कैसे अपने बालों में एक अच्छा गहरी हाइड्रेशन बनाने के लिए

क्या आप एक हाइड्रेशन बनाने के लिए सही कदम सीखना चाहते हैं जो आपके बाल लंबे, भारी और स्वस्थ छोड़ देता है? यह आलेख मदद कर सकता है!

चरणों

1
अपने बाल moisturize उत्पाद चुनें इस moisturizer के लिए सबसे महत्वपूर्ण कदम अपने बालों के प्रकार के लिए सही उत्पाद का चयन करना है।
  • लेबल पढ़ें यदि उत्पाद एक कंडीशनर है जो इसे बिना घुसना किए बाल के शीर्ष स्तर को कवर करता है, तो निर्देश आपको बताएंगे कि आपको इसे लेने से पहले इसे 2-5 मिनट के लिए छोड़ देना चाहिए।
    ठीक से दीप की स्थिति आराम से बाल चरण 1 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
  • यदि उत्पाद गहरी जलयोजन के लिए भी है, निर्देश आपको बताएंगे कि यह 15-20 मिनट के लिए बालों में रहना चाहिए। उत्पाद, विशेष रूप से काली महिलाओं के लिए, बहुत मॉइस्चराइजिंग होना चाहिए। प्राकृतिक आधार उत्पाद बाल फाइबर बेहतर और पिछले लंबे समय तक घुसना
    चित्र सही ढंग से दीप की स्थिति आराम से बाल चरण 1 बुलेट 2
  • चित्र सही ढंग से दीप स्थिति आराम से बाल चरण 2 शीर्षक
    2



    सीधे गर्मी का उपयोग करें, सूखी / गीले बालों के साथ, एक टोपी का उपयोग करके और इसे वार्मिंग के लिए जब तक बाल हाइड्रेटेड नहीं होते।
  • चित्र सही ढंग से दीप स्थिति आराम से बाल चरण 3 शीर्षक
    3
    अप्रत्यक्ष गर्मी का उपयोग करें बालों को शुष्क करने के लिए कंडीशनर को लागू करें एक टोपी रखो, कुछ इसे अपने सिर पर पकड़ कर सो जाओ अगली सुबह, उत्पाद शैम्पू के साथ बाल के बाहर ले लो। जब आप सोते हैं, आपके सिर में गर्मी उत्पन्न होती है और आपके शरीर में टोपी के अंदर प्राकृतिक गर्मी पैदा होती है। यह समय बचाने का एक शानदार तरीका है
  • चित्र सही ढंग से दीप स्थिति आराम से बाल चरण 4 शीर्षक
    4
    निर्धारित करें कि यह हाइड्रेशन कब तक खत्म हो जाएगा। यह 15 से 30 मिनट तक रह सकता है ..
  • युक्तियाँ

    • यदि हर बाल अद्वितीय है, तो निर्देश "सभी के लिए" क्यों चिह्नित हैं? सिर्फ इसलिए कि आम बात यह है कि 15 से 30 मिनट के लिए बाल में हाइड्रेशन रहता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपके बालों के लिए क्या ज़रूरत है जब तक आपको लगता है कि यह हाइड्रेटेड नहीं है तब तक उत्पाद को बाल में रहना चाहिए। अपने बालों की "भूख" के बारे में सोचो कभी-कभी आप भूखे महसूस करते हैं-कभी-कभी कम। वही आपके बालों पर लागू होता है
    • आप कैसे जानते हैं कि यह अच्छी हाइड्रेटेड है? क्या आपके बाल मक्खन की तरह हैं (शाब्दिक रूप से) आप मॉइस्चराइज़र को ले गए थे? क्या आपके बाल इतना नरम हैं कि आपको दिनों के लिए कंडीशनर की आवश्यकता नहीं है? बधाई हो, आपने इसे बनाया! वह सही उत्पाद पाया और सही तकनीक का इस्तेमाल किया। यदि नहीं, तो फिर से प्रयास करें चिंता मत करो, एक घंटे में आप इसे लटकते हैं।
    • इस सप्ताह के दौरान आपका कूजन किस तरह का था? क्या आप बहुत बाल का उपयोग करते हैं? क्या आपको थोड़ी अधिक बोर्ड इस्तेमाल करना चाहिए जो आप चाहते थे? प्रत्येक मामले में एक अलग प्रकार की हाइड्रेशन है।
    • एक खाली कैनवास के रूप में अपने बालों के बारे में सोचो - थोड़ा पहना, सूखा और फटा हुआ आप जितना चाहें उतना पेंट कर सकते हैं (उत्पाद) शीर्ष पर, लेकिन यदि आप बेस का इलाज नहीं करते हैं, तो आप अभी भी दोष देख पाएंगे। मेरा क्या मतलब यह है कि आप उचित इलाज के बिना स्वस्थ बालों की अपेक्षा नहीं कर सकते। यदि मैं उचित नमी बनाने के बिना अपने बालों को सीधा करता हूं, तो बालों को मुंह से भरा, क्षतिग्रस्त, सूख और सुस्त होना चाहिए।
    • यह हाइड्रेशन इतनी महत्वपूर्ण क्यों है? क्या आपको पता है कि छोड़ने वाले उत्पाद, गर्मी ढाल और सीरम के साथ स्वस्थ, लंबे, भारी बाल होने के लिए कुछ नहीं है? दीप जलयोजन बड़ा रहस्य है!
    • इस प्रक्रिया में नारियल का तेल जोड़ना बाल को अद्भुत करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com