IhsAdke.com

गहराई से घुंघराले बाल moisturize करने के लिए कैसे

बालों को मॉइस्चराइज करना बहुत सरल लगता है, सही है? आप एक कंडीशनर पर डालते हैं, कुछ मिनट प्रतीक्षा करें, कुल्ला, और वॉयला! है न? गलत। और एक बाल hydrating महत्वपूर्ण है जब यह हमारे तार की नमी को बहाल करने की बात आती है, लेकिन हम में से कई बेहतर परिणाम के बिना यह किया है, नहीं हमारी गलती है।

चरणों

यदि आप काले महिला चरण 1 हैं तो डीप कंडीशन आपके बालों को सही नाम वाली तस्वीर
1
सही उत्पाद चुनें गहरी मॉइस्चराइजिंग प्रक्रिया में सबसे महत्वपूर्ण कदम आपके बालों के प्रकार के लिए सही उत्पाद चुनना है। तय करने के लिए जो अपने बालों के साथ ही सुनिश्चित करें कि आप एक गहरी मॉइस्चराइजिंग मास्क खरीद रहे हैं बनाने के लिए के लिए सही उत्पाद है लेबल पढ़ें।
  • यदि यह निर्देशों में लिखा गया है, तो आपको लगभग 2-5 मिनट छोड़ दें और कुल्ला, यह गहरी मॉइस्चराइजिंग मुखौटा नहीं है। यह कुल्ला के साथ एक कंडीशनर है, जो बालों के ऊपर की तरफ moisturizes, लेकिन तारों के बिना मर्मज्ञ
  • उत्पाद वास्तव में गहरी मॉइस्चराइजिंग मुखौटा है, तो निर्देशों के 15-20 मिनट के लिए छोड़ दें और उत्पाद एक vaporizer का उपयोग गर्मी का लाभ प्राप्त करने के लिए दिखाई देगा। लेबल को यह भी संकेत करना चाहिए कि यह एक गहरी मॉइस्चराइजिंग उत्पाद है।
  • प्राकृतिक सामग्री के आधार पर उत्पादों को प्राथमिकता दी क्योंकि सामग्री बाल किस्में घुसना समय की एक लंबी अवधि के लिए हाइड्रेटेड बाल रखना होगा रहे हैं। प्राकृतिक तत्व हमेशा भी बेहतर होते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप ओली बालों के लिए एक मॉइस्चराइजिंग मुखौटा नहीं खरीदते हैं यदि आपका नहीं है
  • चित्र शीर्षक दीप कंडीशन अपने बाल ठीक से अगर आप एक काले महिला चरण 2 हैं
    2
    तय करें कि आप गर्मी का उपयोग करेंगे। दो तरीके हैं जो वास्तव में सही तरीके से बाल को हाइड्रेट करते हैं:
    • सूखी या गीले बालों पर गर्मी (वाष्पीकरणकारी या थर्मल टोपी के साथ) का उपयोग करना - एक प्लास्टिक की टोपी डालकर और वाष्प पर रहने तक बालों को हाइड्रेटेड किया जाता है।
    1. गर्मी के बिना विधि यह विधि धोखा दे रही है क्योंकि आप गर्मी का उपयोग जारी रखते हैं। इस विधि का पालन करने के लिए, आप बाल सुखाने के लिए एक गहरी मॉइस्चराइजिंग मास्क लागू करने की जरूरत है, एक प्लास्टिक की टोपी और पर एक बाल तौलिया (या एक साधारण लपेटा जाता है और जगह में रहने के लिए संलग्न तौलिया) रख दिया और लगभग एक घंटे के लिए छोड़ दें । इस समय के दौरान आप टोनी करने, पढ़ने या टेलीविजन देखने में व्यस्त रख सकते हैं। यह एक शानदार तरीका समय बचाने के लिए है और एक शोर ड्रायर के तहत खाली समय का अपने कीमती क्षणों खर्च नहीं करते।
  • चित्र का शीर्षक डीप कंडीशन आपके बालों को ठीक से अगर आप ब्लैक फॉर स्टेप 3 हैं
    3
    एक समीक्षा लिखें जब आप प्लास्टिक की टोपी से अपने बालों को हटा देते हैं, तो अपने बाल को रेशम की तरह चिकना होना चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है, तो उसे अभी भी थोड़ा और अधिक "खटाई" की ज़रूरत है। इसे और दस मिनट या अधिक के लिए छोड़ दो और फिर से जाँच करें। शुष्क बालों में दीप जलयोजन सारी रात सबसे अच्छा तरीका है - यह बाल क्या प्यार करता है, और आप अच्छे बाल के साथ एक पूरे दिन होगा
  • अल्ट्रा डीप हाइड्रेशन

    यदि आप ब्लैक फॉर स्टैप 4 हैं तो डीप कंडीशन आपके बालों को सही नाम वाली तस्वीर



    1
    शैम्पू और कंडीशनर के साथ अपने बालों को धो लें
  • यदि आप एक काले महिला कदम 5 हो तो डीप कंडीशन अपने बाल ठीक से चित्र शीर्षक
    2
    अपने बालों के प्रकार (अधिमानतः कार्बनिक) के लिए एक उचित मुखौटा लागू करें और रात भर में एक प्लास्टिक की टोपी के साथ कवर करें।
  • यदि आप काले महिला चरण 6 हैं तो डीप कंडीशन आपके बालों को सही नाम वाली तस्वीर
    3
    बाल के छिलके को सील करने के लिए ठंडे पानी के साथ सुबह में बाल कुल्ला।
  • चित्र शीर्षक दीप कंडीशन आपके बाल ठीक से अगर आप एक काले महिला चरण 7 हैं
    4
    यदि आप पसंद करते हैं तो आप एक उदार राशि अर्जित कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक दीप कंडीशन आपके बाल ठीक से अगर आप एक काले महिला चरण 8 हैं
    5
    हर महीने दोहराएं (यदि आपके पास सूखे बालों हैं, तो यह साप्ताहिक करें) अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com