IhsAdke.com

कैसे अपने बाल moisturize करने के लिए

क्या आपने पाया है कि आपके बाल सूखे हैं और कुंद हैं? कैसे एक हाइड्रेटिंग नियमित शुरू करने के बारे में? प्राकृतिक या सिंथेटिक बालों के लिए आपको कंडीशनर और मॉइस्चराइजिंग तेल की आवश्यकता होगी। मॉनिइरिंग उत्पाद को समान रूप से सभी तारों और खोपड़ी पर लागू करें ताकि किसी भी बाक को सशस्त्र या सूखी बनने से रोक सकें। स्टाइलिंग क्रीम, गहरी मॉइस्चराइजिंग मुखौटे और तेलों का उपयोग करने के बाद, सप्ताह में कुछ बार मॉइस्चराइजिंग करना जारी रखें ताकि सूखापन फिर से न पड़े!

चरणों

भाग 1
बालों को moisturizers और तेलों को लागू करना

अपने बाल चरण 1 में नमी जोड़ें
1
अपने बाल गहराई से हाइड्रेट करें अपने आवेदन को लागू करें पसंदीदा मुखौटा गीला तारों उदाहरण के लिए, आप, यार्न के नमी के लिए एवोकाडो या केला आटा, शहद या मेयोनेज़ के साथ बने मुखौटा का उपयोग कर सकते हैं। एक बार बालों को इस समाधान के साथ कवर किया जाता है, एक शॉवर टोपी डाल दिया और उपचार 30 मिनट के लिए काम करने दें। गर्म पानी के साथ धागे कुल्ला।
  • यदि आपके पास बहुत समय नहीं है, तो गहरी जलयोजन कदम को छोड़ दें, लेकिन पता है कि तार इतनी नमीदार नहीं मिलेगा।
  • अपने बाल चरण 2 के लिए नमी जोड़ें चित्र शीर्षक
    2
    मालिश खोपड़ी में नारियल तेल पिघल गया पिघला हुआ नारियल के तेल के साथ स्प्रे के साथ एक प्लास्टिक की बोतल भरें और सीधे सिर पर स्प्रे करें। सिर पर मालिश करने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें, जो बालों के त्वरित नमी को सुनिश्चित करता है।
    • यदि आप नारियल के तेल की मात्रा पर जाने से डरते हैं, तो इसे पहले अपनी उंगलियों पर छिड़क दें और तंतुओं के माध्यम से अपने हाथों को चलाने के लिए समान रूप से उनको moisturize करें
  • अपने बाल चरण 3 में नमी जोड़ें
    3
    अपने बाल गीले और बिना पकाई क्रीम लागू rinsing। खनिज पानी के साथ एक स्प्रे बोतल भरें और बालों को गीला करने के लिए सिर पर यह स्प्रे करें। इसके बाद, हाथ की हथेली में उत्पाद को रखकर अपनी पसंद की स्टाइलिंग क्रीम लागू करें और इसे खोपड़ी के पास और लंबाई में तारों पर फैलकर रखें। छोर पर अच्छी तरह से मशहूर
    • पानी स्प्रे के साथ छिड़काव किया जाता है, जो पानी तारों को क्षणभंगुर करता है और समुद्री मील को हटाने की सुविधा देता है।
  • अपने बाल चरण 4 में नमी जोड़ें तस्वीर
    4
    ताले में बाल विभाजित करें और तेल के साथ moisturize किस्में को चार या पांच किस्में विभाजित करें और टैब के साथ उन्हें जकड़ें। आपको माथे के सामने, बाक के सामने एक बाती करना चाहिए, और पीठ में तीन या चार अन्य। खोपड़ी से नीचे के किनारों तक जैतून के तेल को रगड़कर बाल की प्रत्येक सेवा को हाइड्रेट करें।
    • यदि आप जैतून का तेल पार नहीं करना चाहते हैं, तो आप अपनी पसंद के किसी अन्य तेल या मक्खन का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक अच्छा विचार है अरंडी का तेल, बादाम का तेल, जॉजोना तेल या शीआ मक्खन लागू करना।
  • भाग 2
    नोड्स निकालना और तारों को विभाजित करना

    अपने बाल चरण 5 में नमी जोड़ें
    1
    बाती से बाती डिस्कनेक्ट करें हाथों की हथेली में कुछ मॉइस्चराइजिंग क्रीम (कर्ल को परिभाषित करने के लिए क्रीम जैसा) डालें और थैलों से रगड़ें, प्रत्येक विन्स पर ध्यान दें। ब्रश का उपयोग करने के लिए धीरे-धीरे बालों के हिस्सों को सुलझाना, टिप से शुरू और खोपड़ी की ओर बढ़ रहा है यह तारों को नुकसान से बचाता है
    • यदि आप घुंघराले और सूखे बालों वाले हैं, तो आप एक कड़ी मेहनत वाले स्थान के साथ ब्रशले ब्रश के साथ समुद्री मील निकाल सकते हैं। यह ब्रश मॉइस्चराइजिंग उत्पाद को समान रूप से फैलाने में मदद कर सकता है।
  • अपने बाल चरण 6 में नमी जोड़ें
    2
    बालों को मुड़ें यदि आप घुंघराले बाल हैं, सिर के पीछे कसकर सभी wicks लपेटें, और अगर बाती मोटी हो जाती है, बीच में इसे विभाजित करें यह बालों के हिस्सों को रोकता है जो पहले से ही स्पष्ट हैं और चेहरे पर गिरने से मॉइस्चराइज किए जाते हैं जबकि सेवा सिर के सामने समाप्त होती है।
    • तारों को कसकर मोड़ने के लिए, सिरों को कस कर लपेटें ताकि वे पकड़ सकें।
  • अपने बाल चरण 7 में नमी जोड़ें



    3
    सिर के सामने wicks पर मात्रा को नियंत्रित करने के लिए उत्पाद पास करें। माथे की तरफ शीर्ष बाती खींचो और खोपड़ी के पास उत्पाद को रगड़ें, उस पंक्ति में जिसकी तरफ से वोक्स के सामने से wicks को अलग किया जाता है। खोपड़ी को कैप करें और फिर बाल को वापस मोड़ो और उस उत्पाद को पास करें जहां वायर माथे से मिलें।
    • वॉल्यूम नियंत्रित करने वाला उत्पाद विद्रोही बालों को नरम करता है, और साथ ही खोपड़ी के निकटतम तारों को अधिक नमी प्रदान करता है।
  • अपने बाल चरण 8 में नमी जोड़ें
    4
    फ्रंट बाइक को घुमाकर अंतिम रूप दें एक बार जब आप उत्पाद को सामने की किनारा पर लागू करते हैं, तो हाइड्रेशन को संरक्षित करने के लिए एक साइड ब्रैड बनाएं। चोटी का अंत चेहरे के एक तरफ होना चाहिए ताकि आप इसे अपने कान के पीछे रख सकें अगर आपके बालों में लंबा हो।
    • यदि आप चाहते हैं कि ब्रैड भारी न हो, तो दूसरे के ऊपर बाल की एक परत डाल दिए बिना बाती को घुमाइए।
  • अपने बाल चरण 9 में नमी जोड़ें
    5
    क्लिप और निचले फ्रिज के साथ बाल जकड़ें। सिर के किनारे पर सामने के बाक के साथ बनाई गई चोटी को जोड़ने के लिए clamps का उपयोग करें। वॉल्यूम को नियंत्रित करने के लिए कुछ उत्पाद लें और फ्रिज को कम करने के लिए अपनी उंगलियों से धीरे-धीरे स्ट्रोक करें जहां डरावना बाल किस्में हैं।
    • इस टिप का उपयोग करके, आप डरावने होने से बालों की किस्में को जन्म देने से रोकते हैं और इसे रोकते हैं।
  • भाग 3
    हाइड्रेशन को संरक्षित करना

    अपने बाल चरण 10 में नमी जोड़ें
    1
    अपने बालों को पूरे हफ्ते में कई बार moisturize रखने के लिए इसे अच्छी तरह से ध्यान रखा है। हर दो या तीन दिनों में तारों को मॉइस्चराइज करने का प्रयास करें या फिर आपको पता चल जाए कि वे सूखी हो रही हैं और फ्रिज के साथ। एक त्वरित सत्र बनाने के लिए, बस मुड़ या लटकी हुई विक्स को पूर्ववत करें और उन्हें थोड़ा पानी से गीला कर दें। तलाशी क्रीम पास और तार ब्रश। जलयोजन के अतिरिक्त स्पर्श के लिए, जैतून का तेल का उपयोग करें
    • आप या तो हाइड्रेशन की रक्षा करने के लिए बालों को ढीले या फिर दोहरा सकते हैं।
    • अधिकतम जलयोजन के लिए, सप्ताह में एक बार गहरी मॉइस्चराइजिंग मास्क लागू करें।
  • अपने बाल चरण 11 में नमी जोड़ें
    2
    अक्सर शैम्पू का उपयोग करने से बचें सुखाने आमतौर पर तारों से प्राकृतिक तेल को हटाने का नतीजा है यदि हर दिन अपने बाल धोने की आदत है, प्राकृतिक तेल को मौका देने के लिए हर दूसरे दिन या हर दिन ऐसा करना शुरू करें।
    • शैम्पू का उपयोग करते समय, जो हल्का होता है उसे पसंद करते हैं और इसमें एलो वेरा या खूबानी कर्नेल तेल होता है। ये अवयव हाइड्रेशन को बनाए रखने में मदद कर सकते हैं।
  • अपने बाल चरण 12 में नमी जोड़ें
    3
    अपने बालों को सुरक्षित रखें हवा, धूप, क्लोरीन, शुष्क वायु या समुद्र के पानी के संपर्क में आने पर अधिक जल्दी से सूख सकता है। यदि आप इन कारकों में से किसी एक के साथ संपर्क में आने वाले हैं, तो एक स्कार्फ या टोपी के साथ सिर की रक्षा करें तारों को नुकसान पहुंचाने वाले तत्वों के संपर्क में आने से पहले आपको हाइड्रेशन की मात्रा में भी वृद्धि करनी चाहिए।
    • यदि आप धूप सेंकना करने जा रहे हैं, तो आप एफपीएस सहित एक केशिका उत्पाद का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • अपने बाल चरण 13 के लिए नमी जोड़ें चित्र शीर्षक
    4
    रसायनों का उपयोग करना बंद करो यहां तक ​​कि सबसे अधिक हाइड्रेटेड सिर कई रासायनिक प्रक्रियाओं के उपयोग के साथ सूख सकते हैं। धुंधला हो जाना, स्थायी, छूट और धागे को चिकना करने के लिए अन्य प्रक्रियाएं उन्हें सूखा सकती हैं तारों को बहुत अधिक सुखाने से बचने के लिए केवल समय समय पर उन्हें करें
    • यदि आप अपने बाल डाई या रोशनी बनाते हैं, तो प्राकृतिक या गैर अमोनिया उत्पादों को पसंद करते हैं, क्योंकि वे तारों को कम कर देंगे
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com