IhsAdke.com

कैसे ठीक बाल के लिए सर्वश्रेष्ठ उत्पाद चुनने के लिए

ललित बाल छोटे आकार की तुलना में मोटे बाल हैं। ललित बाल अक्सर बालों के बाल के साथ उलझन में हैं, जो बालों के रोम की कमी है, लेकिन दोनों मोटी और पतले बाल नाजुक बालों से बना सकते हैं। दांतों की देखभाल और संयोजन करने के लिए विशिष्ट विचारों की आवश्यकता होती है, क्योंकि छोटे और कमजोर बाल follicles आसानी से देखभाल और उत्पादों के वजन के नीचे पीड़ित हैं और क्षतिग्रस्त हो सकते हैं और जब तलाशी कर सकते हैं। अच्छे बालों के लिए सर्वोत्तम उत्पाद चुनने के लिए इन निर्देशों का पालन करें:

चरणों

ललित बाल चरण 1 के लिए सर्वश्रेष्ठ हेयर उत्पाद चुनें
1
बालों को मोटा करने के लिए शैम्पू और कंडीशनर के साथ अपने अच्छे बालों को धो लें उन उत्पादों को देखें जो मोटाई, मात्रा और शरीर को पतले या पतले बाल में जोड़ने का दावा करते हैं।
  • ललित बाल चरण 2 के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल उत्पाद चुनें शीर्षक वाला चित्र
    2
    देखभाल करने वाले उत्पादों का चयन करें जो ठीक बाल के लिए विशिष्ट हैं मूसल, जैल, स्प्रे और सेरम सहित बाजार में कई अच्छे बाल उत्पाद हैं। "वॉल्यूम", "मोटाई", "बॉडी" और "बनावट" जैसे शब्दों को देखें
  • ललित बाल चरण 3 के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल उत्पाद चुनें शीर्षक वाला चित्र
    3
    देखभाल उत्पादों का मिश्रण बालों की देखभाल उत्पादों के डेवलपर्स अक्सर उत्पाद प्रणालियों की पेशकश करते हैं जो वांछित प्रभाव बनाने के लिए मिलकर काम करते हैं, जैसे कि मोटा और भारी बाल उदाहरण के लिए, आप वॉल्यूम को जोड़ने के लिए एक सीरम पास करके शुरू कर सकते हैं, उसके बाद बाल की जड़ को मात्रा देने के लिए एक विशेष स्प्रे के साथ, फिर ड्रायर पर सुखाने से पहले बाल के विस्तार और सुझाव पर एक मूस।
  • ललित बाल चरण 4 के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल उत्पाद चुनें शीर्षक वाला चित्र
    4



    सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुने गए अच्छे बाल उत्पाद हल्के होते हैं। लाइटवेट बालों के उत्पादों को विशेष रूप से पतले या पतले बालों के लिए तैयार किया जाता है जिससे उन्हें भारी लगने से रोका जा सके।
  • ललित बाल चरण 5 के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल उत्पाद चुनें शीर्षक वाला चित्र
    5
    बालों के रोम की गहरी सफाई के लिए एक एंटी-कचरे शैम्पू का प्रयोग करें। उत्पादों का संचय पतली बालों को भारी छोड़ देता है, यह कंघी करने के लिए कठिन होता है और बाल की मात्रा खींचती है। सप्ताह में एक बार कम से कम एक एंटी-कचरे के शैम्पू का उपयोग करना एक अच्छा विचार है
  • ललित बाल चरण 6 के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल उत्पाद चुनें शीर्षक वाला चित्र
    6
    सप्ताह में एक बार उपयोग करने के लिए एक गहरी मॉइस्चराइजिंग उपचार खरीदें। यह डबल सिरों से बचना होगा, जो महत्वपूर्ण है क्योंकि दोहरा छोर बालों को पतला और तोड़ने में योगदान देता है। केरेटिन के साथ दीप जलयोजन उत्पादों पतली और कमजोर तारों को जीवन देने के लिए आदर्श हैं।
  • ललित बाल चरण 7 के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल उत्पाद चुनें शीर्षक वाला चित्र
    7
    नमी से अपने बालों को सुरक्षित रखें नमी के बाल भारी तारों से नमी को दूर रखने के लिए बालों पर एंटी-हेयर स्प्रे की एक परत स्प्रे करें।
  • युक्तियाँ

    • ठीक बाल के लिए बेहतरीन बाल उत्पादों का उपयोग करने के अलावा, ठीक बाल की मोटाई और मात्रा को अधिकतम करने के लिए उचित कटौती बहुत महत्वपूर्ण है। ठीक बाल की उपस्थिति में सुधार के लिए कम कटौती की सलाह दी जाती है और साथ ही विषम कटौती और हल्की परतें भी हैं। इसके अलावा, डबल सिरों से बचने के लिए प्रत्येक 4 से 6 सप्ताह के अंत में बालों के छोर को काट लें।
    • बादाम और एरंडर तेल के तेल में सभी प्रकार के बालों (विशेषकर अच्छे बाल) स्वस्थ रखने में मदद करते हैं!

    चेतावनी

    • कंडीशनर को खोपड़ी से दूर रखें और मुख्य रूप से टिप्स पर ध्यान दें क्योंकि कंडीशनर खोपड़ी को कवर कर सकता है और उत्पादों के निर्माण को बढ़ावा दे सकता है जो बालों को भारी छोड़ते हैं।
    • मोम, पेस्ट, जेल ग्लोस और सिलिकॉन से बचें यहां तक ​​कि छोटी मात्रा में, ये उत्पाद न केवल पतले बालों को भारी छोड़ते हैं, बल्कि यह गंदे और चिकना दिखने को भी छोड़ देते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com