IhsAdke.com

हेयर के लिए वॉल्यूम कैसे जोड़ें (पुरुषों के लिए)

जो पुरुष अपने बालों में मात्रा जोड़ना चाहते हैं वे ऐसा करने के कई कारण हो सकते हैं। अक्सर यह विचार छोटा दिखता है, जो मनुष्य को अधिक आकर्षक बनाने में मदद करता है और काम पर अधिक ऊर्जावान दिखता है। कभी-कभी सबसे अच्छा प्रेरणा बालों के झड़ने को सबसे अच्छी तरह से नियंत्रित करने और एक छोटे से छोटे महसूस करके उपलब्धि की छाप बनाने की है। कुछ मामलों में, लक्ष्य एक विशेष अवसर के लिए बालों के लिए वॉल्यूम को जोड़ना है, जैसे पोशाक पार्टी कारण जो कुछ भी हो, बहुत कम समय में बालों में कुछ मात्रा जोड़ने के कुछ तरीके हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक के लिए पुरुषों के लिए वॉल्यूम वॉल्यूम जोड़ें चरण 1
1
एक शैम्पू और कंडीशनर का प्रयोग करें जो बालों की मात्रा बढ़ता है। बाजार में कई उत्पाद हैं जो बालों के झड़ने की कमी को कम करने में मदद कर सकते हैं, आम तौर पर उन सामग्रियों को रखने में मदद करता है जो प्रत्येक यार्न को कोट में मदद करते हैं और बाल को थोड़ी अधिक मोटाई जोड़ते हैं। जब इस प्रकार के शैम्पू को हेयर ड्रायर के साथ प्रयोग किया जाता है, तो परिणाम बहुत अच्छी मात्रा में हो सकता है, यहां तक ​​कि पतले बाल भी हो सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पुरुषों के लिए वॉल्यूम वॉल्यूम जोड़ें चरण 2
    2
    अपने केश विन्यास बदलें हालांकि पतले बालों को कम करने का विचार भारी मात्रा में बनाने के लिए एक अजीब तरह लग सकता है, लेकिन यह तथ्य है कि सही कटौती बाल को मोटा बना देगा। एक मॉडल पर गौर करें जिसमें परतें शामिल हैं और तारों के समाप्त होने की अनुमति देता है, गिरावट के बजाय कुछ और अधिक निलंबित किया जा सकता है कई पुरुष जो लंबे बाल शैलियों का उपयोग करते हैं, वे कम शैली को अपनाने के द्वारा और अधिक मात्रा में प्राप्त करते हैं, और अपेक्षाकृत छोटी देखभाल का आनंद भी लेते हैं जो बालों को अच्छे लगने के लिए आवश्यक होते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पुरुषों के लिए हेयर वर्ड वॉल्यूम जोड़ें चरण 3



    3
    हेयर स्टाइलिंग उत्पादों का उपयोग करें कुछ जैल और स्प्रे का इस्तेमाल अधिक मात्रा बनाने के लिए भी किया जा सकता है, तब भी जब ज्यादा बालों का इस्तेमाल नहीं किया जाता है। हालांकि यह चमत्कार चमत्कार नहीं है, स्प्रे और जैल का उचित उपयोग एक अस्थायी मात्रा प्रदान करेगा और साथ ही साथ बालों को रखने में मदद करेगा।
  • चित्र शीर्षक के लिए पुरुषों के लिए हेयर वर्ड वॉल्यूम जोड़ें चरण 4
    4
    कुछ सिरका और मेयोनेज़ मिलाएं यह मिश्रण आपके बालों की मात्रा बढ़ाने में मदद कर सकता है। सामग्री को मिलाएं और बाल पर धीरे धीरे लागू करें, सिर पर मिश्रण को रगड़ें। धोने से पहले थोड़ी देर के लिए जगह पर छोड़ दें
  • चित्र शीर्षक के लिए पुरुषों के लिए वॉल वॉल्यूम वॉल्यूम जोड़ें चरण 5
    5
    कुछ बाल डाई लें बालों के लिए एक अंतिम विकल्प हेयर डाई का उपयोग करना है आम तौर पर एयरोसोल के कंटेनर में उपलब्ध है, उत्पाद बाल स्प्रे के रूप में बाल पर छिड़काव किया गया है। रंग किस्में को जोड़ता है, और उनसे बनावट जोड़ता है, जो बाल के कुल थोक में वृद्धि करेगा।
  • युक्तियाँ

    • पतले बालों और पतले बालों को वंशानुगत हो सकता है, या यह स्वास्थ्य समस्या विकसित करने का संकेत हो सकता है। इसे प्राकृतिक बालों के झड़ने के रूप में देखने से पहले, यह सुनिश्चित करने के लिए एक जांच करें कि आपके पास स्वास्थ्य समस्याएं नहीं हैं जो बालों के झड़ने का कारण बनती हैं।
    • बाल कितना पतला हो सकता है इसके आधार पर, वांछित रूप को प्राप्त करने के लिए एक से अधिक रणनीति का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है। उदाहरण के लिए, शैम्पू का उपयोग करना जो मात्रा बढ़ाता है और बालों के लिए स्प्रे आदर्श हो सकता है। विभिन्न संयोजनों की कोशिश करें जब तक आप अपनी स्थिति के लिए सर्वोत्तम समग्र मोड न मिलें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com