IhsAdke.com

अपने बाल को वॉल्यूम कैसे जोड़ें

क्या आप गिरने और बेजान बाल को आंदोलन और मात्रा से भरा बाल के साथ बदलना चाहते हैं? यहां आपके बालों को उठाने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

1
अतिरिक्त निकालें! - शैम्पू, कंडीशनर या किसी अन्य उत्पाद का अपशिष्ट जो आपके बालों में रह सकता है, इसे छोड़कर किसी भी मलबे को हटाने और अपने बालों की प्राकृतिक मात्रा ठीक करने के लिए के रूप में Tressemé विटामिन सी गहरी सफाई एक सफेद शैम्पू का प्रयोग करें!
  • 2
    बुद्धिमानी से चुनें - यदि आप वॉल्यूमिंग शैम्पू खरीदते हैं, तो निर्णय लेने पर सावधान रहें कि कौन सी कोशिश करे। कुछ volumizing उत्पादों कोट अपने बाल यह मोटा बनाने के लिए है, लेकिन मात्रा चिंताओं का समर्थन और जिंदादिली, और अगर यह लेपित है, यह भारी और लिफ्ट करने के लिए कठिन हो जाएगा।
  • 3
    बाल काटने - अगर आपके बाल बहुत लंबा है, यह भारी और लिफ्ट करने के लिए कठिन हो जाएगा, इसलिए मात्रा के लिए तुरन्त, छोटे हैं। एक और चीज जो आप कर सकते हैं, उसके अंदर की परतें छोड़ती है - परतों की छोटी, अधिक मात्रा में यह लाभ होगा।
  • 4
    बड़े वेल्क्रो विंडर्स या गर्मी बेस में निवेश करें। अतिरिक्त मात्रा हासिल करने के लिए कुछ मिनट के लिए अपने बालों के कुछ हिस्सों के आसपास उन्हें लपेटें रिवाइंडर्स जितना बड़ा होगा, उतना ही अधिक मात्रा में आपके बालों का लाभ होगा
  • 5
    ड्रायर के साथ सूखी - ब्रश करने के लिए ड्रायर इशारा जड़ से ऊपर एक अपेक्षाकृत बड़े दौर ब्रश और ब्रश बाल टुकड़े ले,। ठंडी हवा का एक त्वरित विस्फोट आपकी शैली को निर्धारित करेगा



  • 6
    एक छोटे से volumizing बाल मूस खरीदें और कुछ लागू (बहुत ज्यादा नहीं है, अन्यथा यह बहुत उत्पाद अवशेषों हो जाएगा) ड्रायर के साथ सुखाने से पहले जड़ों में। फिर ड्रायर के साथ विपरीत दिशा में सूखा करें कि आप क्या चाहते हैं और यह एक पर्यवेक्षण होगा!
  • 7
    पेंट - आपके बालों को रंग देने में वास्तव में मात्रा बढ़ जाती है क्योंकि वे यार्न फैलते हैं। हालांकि, पता है कि आपके बाल रंग बहुत ज्यादा नुकसान हो सकता है। इसके अलावा, रोशनी जोड़ने से आपके बाल मोनोक्रैमिक नहीं दिखते, जिससे यह सुंदर लग रहा है। रंग चुनें जो आपके बालों के प्राकृतिक रंग में वृद्धि करेंगे और रंग आयाम निलंबन और आंदोलन का भ्रम पैदा करेगा।
  • 8
    लपेटें - घुंघराले बाल अक्सर सीधे बाल से ज्यादा भारी लग रहा है, तो एक कर्लिंग लोहे में निवेश (या यदि आप जानते हैं कि कैसे फ्लैट लोहा उपयोग कर सकते हैं), और अपने बालों को लपेट भी उन्हें जीवन को जोड़ने के लिए जड़ों रैप करने के लिए सुनिश्चित करें।
  • 9
    कंघी बाल वापस - मात्रा जोड़ने के लिए एक आसान तरीका यह करना कठिन नहीं है, यह जानने के लिए यूट्यूब पर वीडियो देखें कि यह कैसे करें। बशर्ते आपके पास बाल स्प्रे और अच्छा कंघी है, आपको कोई समस्या नहीं होगी।
  • 10
    समाप्त हो गया।
  • युक्तियाँ

    • बस याद रखें कि भारी बालों का रहस्य बर्बाद उत्पादों से बचने के लिए है। अन्यथा यह समझ में नहीं आ रहा है कि हर वोलीमिजिंग उत्पाद के साथ अपने बालों को गुंजाइए जो आप पाते हैं जो काम नहीं करेगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com