IhsAdke.com

हेयर वॉल्यूम को कम कैसे करें

मात्रा, कई लोगों द्वारा वांछित और प्रतिष्ठित होने के बावजूद, दूसरों के लिए एक महान उपद्रव हो सकती है ऐसी तकनीकें हैं जो आप अपने दैनिक बालों की देखभाल के हर चरण में उपयोग कर सकते हैं और यह मात्रा को कम करने में सहायता करती है। आपके द्वारा किए गए हर विकल्प आपके बालों के आकार की मात्रा को प्रभावित करता है। अत्यधिक मात्रा अक्सर केश विन्यास की खराब पसंद, देखभाल में त्रुटियां या आपके बालों के प्रकार के एक साइड इफेक्ट का परिणाम होता है। बारिश, नमी और अन्य प्रतिकूल मौसम की स्थिति में भारी बालों के लिए अपनी समस्याएं जोड़ते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक कम बाल वॉल्यूम चरण 1
1
बाल देखभाल उत्पादों का उपयोग करें जो मात्रा को नियंत्रित करने में सहायता करते हैं।
  • शैंपू और कंडीशनर चुनें जो बल्क या सूजन को कम करने के लिए किए गए हैं जो कि कुछ प्रकार के बालों के लिए विशिष्ट हैं। लहराती या मोटे बालों की मात्रा के साथ संघर्ष करने वाले लोग मॉइस्चराइजिंग उत्पादों का उपयोग करने से लाभान्वित होंगे। घने कंडिशनर्स बाल तौलना करेंगे, चिकनी नज़र बनाएंगे। छोड़ने वाले कंडीशनर एक ही बात कर सकते हैं
  • एक स्टाइलिंग उत्पाद का उपयोग करके प्रारंभ करें वेक्स, मलहम और यहां तक ​​कि विरोधी-फ़्रिज सीरम घुंघराले बालों को नरम करते हैं और तारों को वजन जोड़ते हैं, जिससे मात्रा घट जाती है। बाल के आंदोलन के कारण घर्षण ने विल्स को अलग कर दिया और उन्हें बांह के कारण पैदा किया। एक उपयुक्त स्टाइलिंग उत्पाद व्यक्तिगत बाल अनुभाग और यार्न को नियंत्रित बनाए रखने में मदद करेगा।
  • चित्र शीर्षक कम बाल वॉल्यूम चरण 3
    2



    एक शैली चुनें जो वॉल्यूम को कम करता है।
    • परतों में बालों को काटें। स्तरित कटौती आमतौर पर बाल मात्रा को कम करने का एक तरीका के रूप में सुझाया गया है। लम्बी परतों की सिफारिश की जाती है, क्योंकि कम की परत, अधिक मात्रा में यह पैदा करेगा।
    • वॉल्यूम में कटौती के लिए एक अनुकूल लंबाई पर अपने बाल रखें। एक छोटी या मध्यम सीधे कटौती एक व्यक्ति के बाल अधिक धनुषाकार देखो कर सकते हैं अपनी शैली, रंग और शैली चुनें सभी देखें ... बाल मोटी, लहराती या लंबे बागी को रखते हुए भारी उपस्थिति को कम कर दिया जाएगा।
  • चित्र शीर्षक कम बाल वॉल्यूम चरण 2
    3
    अपने बाल नियमित रूप से छाँटें जो बाल काटा हुआ है वह अंततः दोहरी या क्षतिग्रस्त युक्तियों का होगा। यह तारों के सिरों पर मात्रा के एक बड़े पैमाने पर आपको छोड़ देगा।
  • चित्र शीर्षक कम बाल वॉल्यूम चरण 4
    4
    अपने बालों को सही सूखा
    • एक तौलिया के साथ गीले बालों से अधिक पानी निचोड़ें पानी से छुटकारा पाने के लिए तौलिए पर अपने बालों को रगड़ें न।
    • अपने बालों को हवा में सूखने दो। एक फिनिशिंग उत्पाद या एंटी-फ्रिज क्रीम को लागू करने के बाद, अपने बाल अपने आप से सूखा करें सूखने वालों की गर्मी बाल सूख सकती है, जिससे फ्रुज और मात्रा बढ़ जाती है।
    • लम्बाई दिशा में सुखाने की मशीन का उपयोग करें। जब तक आप इसे के माध्यम से ड्रायर पास बाल के किनारे नीचे ब्रश। यह तार नीचे खींचती है, उन्हें चौरसाई।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com