IhsAdke.com

कैसे एक अच्छा हेयर केयर सामान्य बनाने के लिए (पुरुषों के लिए)

यदि आप "क्लासिक" शैली या नवीनतम और सबसे आधुनिक केशविन्यास पर अधिक कुशल हैं, तो एक सरल बालों की देखभाल नियमित आपकी मर्दानगी को बनाए रखने के साथ-साथ अपने दिखने के लिए महत्वपूर्ण है।

चरणों

चित्र शीर्षक Pelo_passo_1_987
1
शैम्पू: अपनी पसंद के हिसाब से हल्के सुगंध के साथ अच्छे का चयन करें गंध तक कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि शैम्पू के पीएच संतुलित है यह सुनिश्चित करने के लिए कि बाल स्वच्छ और स्वस्थ रहता है। शैम्पू का उपयोग दैनिक, रगड़ना और निर्देशों को दोहराते हुए, अधिक उत्पाद बेचने की रणनीति नहीं है। दूसरा शैंपू काम करता है पहला शैम्पू खोपड़ी को पूरी तरह से साफ करने के लिए तैयार करता है, बाल के रूप में सुधार करने वाले "ठंडा" उत्पादों से छुटकारा पाता है।
  • चित्र शीर्षक Hair_passo_2_461
    2
    फिटनेस सेंटर जब आप शैम्पू फैलते हैं, तो सिर को धीरे से मालिश करें। अपनी उंगलियों का प्रयोग करें जैसे कि आप "मकड़ी के पंजे को भीतर की ओर खींच रहे थे।" दुर्भाग्य से, यह अक्सर उनके बाल देखभाल दिनचर्या में कई लोगों द्वारा अनदेखी की जाती है। यह बहुत बुरा है क्योंकि कुछ मिनटों तक मालिश - शैम्पूिंग के बाद भी - न केवल उपस्थिति में सुधार होता है, बल्कि सिर के ग्रंथियों (यह अच्छी बात है) से प्राकृतिक तेलों को छोड़ने में भी मदद करता है। मस्तिष्क का कोई खास तरीका नहीं है - हालांकि, लंबे बालों में परिपत्र आंदोलनों से बचने का प्रयास करें। ज्यादातर तेल खोपड़ी के करीब हैं यदि आप किसी भी कंडीशनर का उपयोग नहीं करते हैं, तो उसे एक तौलिया के साथ धीरे से सूखें, उसे शर्मिंदा होने से रोकने के लिए दबाएं। एक विकल्प के रूप में, एक साधारण मॉइस्चराइजिंग कंडीशनर चमत्कारी ढंग से काम करता है
  • चित्र शीर्षक Hair_passo_3_182



    3
    हालत: अपने बाल हाइड्रेट कंडीशनर एक आवश्यक उत्पाद है अगर आपके बाल सूख रहे हैं हर्बल rinsers तेल बाल के साथ उन लोगों के लिए सबसे अच्छा कर रहे हैं आप दोनों उत्पादों को भी बना सकते हैं, लेकिन किसी भी लोकप्रिय फार्मेसी या सुपरमार्केट में उन्हें कुछ खरीदा जा सकता है।
  • चित्र शीर्षक Hair_passo_4_448
    4
    कंघी करने के लिए: सही उपकरण प्राप्त करें आपको मूल रूप से निम्नलिखित की आवश्यकता है:
    • ब्रश (प्राकृतिक रेशों बेहतर हैं)
    • कंघी (यदि आप घुंघराले बाल हैं तो व्यापक दांत के साथ)
    • कंघी कांटा (प्लास्टिक या धातु के दांत)
    • हेयर ड्रायर (यदि यह 1000 वॉटर से कम है, तो आप अपना समय बर्बाद कर रहे हैं)
  • चित्र शीर्षक Hair_passo_5_29
    5
    शैली: आरामदायक शैली ढूंढें कि आप आसानी से अपने दिन में 5 मिनट से कम खर्च कर सकते हैं। बेहतर है कि आप बालों की देखभाल के उत्पादों के बारे में जानते हैं, जितनी तेजी से आप अपने बाल अपने तरीके से चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आपने इसके बारे में इंटरनेट पर पढ़ा है
  • युक्तियाँ

    • अपने बालों के लिए उत्पादों के मामले में चरम पर न करें। सस्ता उत्पाद आपके बालों को सूखेंगे या आप चिकना छोड़ देंगे। जैल, मलहम, मूस या किसी अन्य उत्पाद को खोजें जो आपके बालों के प्रकार के लिए सर्वश्रेष्ठ है वे कुछ महंगा हो सकते हैं, लेकिन आपको केवल एक महान प्रभाव प्राप्त करने के लिए थोड़ा सा उपयोग करने की आवश्यकता है।
    • यदि आप अपने बालों को बहुत कम कटौती के साथ रखते हैं, तो आपको शायद एक स्टाइल उपचार की ज़रूरत नहीं होगी, क्योंकि आपके सिर पर प्राकृतिक तेल आपके बालों के लिए पर्याप्त होंगे, और छोटे बाल अपने आप में मूल शैली को बनाएंगे ।
    • एक हेयरड्रेसर के साथ अपने मूल बाल कटाने और अन्य देखभाल करें जिसे आप भरोसा करते हैं।
    • अपनी उंगलियों या उंगली पैड के साथ खोपड़ी की मालिश करें, आपके नाखूनों को नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com