IhsAdke.com

हालत कैसे प्राकृतिक बाल प्रकार 4 ए और 4 बी

कई एफ्रो-ब्राजील की महिलाओं के बीच चिकिस्मों की जमीन खो रही है ब्लैक पावर, पगेटेल्स, ब्राइड्स, छोटी सी कॉक्स और अन्य प्राकृतिक शैलियों का उपयोग अधिक बार किया जा रहा है। हानिकारक रसायनों के बिना स्वस्थ और चमकदार तारों के फायदे तेजी से आकर्षक होते जा रहे हैं प्राकृतिक कर्ल की देखभाल और जलयोजन की आवश्यकता होती है

चरणों

चित्र शीर्षक 4 ए और 4 बी प्राकृतिक हेयर चरण 1 शीर्षक
1
अपने बालों को जानें सभी प्राकृतिक बाल लोकप्रिय क्रीम के क्रीम और तेलों, जैसे कि नारियल तेल और शीतल मक्खन के बिना कंडिशनर्स के जवाब देते हैं। इसमें कई कंडीशनर होते हैं जिनमें सिलिकॉन होते हैं, साथ ही साथ प्राकृतिक अवयवों के अतिरिक्त एडिटिव्स के बिना उत्पाद भी होते हैं। जानें कि आपके बालों के लिए क्या अच्छा है, जैसा कि आप सबसे अच्छा कंडीशनर चुनते हैं
  • चित्र शीर्षक 4 ए और 4 बी प्राकृतिक हेयर चरण 2 शीर्षक
    2
    अपने उपकरण प्राप्त करें आपको एक व्यापक दांतेदार कंघी (या यदि आपके पास है तो उसे तैयार करने के लिए एक ब्रश) की आवश्यकता होगी, आपकी पसंद का कंडीशनर, हेयर-बंटली क्लैट्स और एक प्लास्टिक की टोपी।
  • चित्र शीर्षक 4 ए और 4 बी प्राकृतिक हेयर चरण 3 शीर्षक
    3
    बाल गीला! किसी भी परिस्थिति में आपको इससे पहले गीला बिना अपने बालों को कंघी करना चाहिए। बालों के प्रकार 4 ए और 4 बी बहुत शुष्क होते हैं और आपको सावधान रहना चाहिए। चार टुकड़ों में विभाजित करने से पहले इसे पूरी तरह से बालों को गीला कर दें।
  • चित्र शीर्षक 4 ए और 4 बी प्राकृतिक हेयर चरण 4 शीर्षक
    4
    बालों को विभाजित करें अब यह है कि व्यापक दांतेदार कंघी खेलने में आता है। अपनी उंगलियों का प्रयोग समान रूप से अच्छा विकल्प है, लेकिन यदि आप एक निश्चित विभाजन चाहते हैं, तो कंघी का उपयोग करें। चार भागों में बालों को अलग करते हुए, शेष वर्गों को संलग्न करने के लिए स्टेपल को पकड़ो। कंडीशनिंग शुरू करने के लिए ढीले बाल के एक ताला छोड़ दें।



  • हालत प्रकार 4 ए और 4 बी प्राकृतिक हेयर चरण 5 शीर्षक चित्र
    5
    कंडीशनर पास करें आपको लगता है कि राशि में डाल कंडीशनर के लिए की जरूरत है बालों के प्रकार 4 ए / बी के साथ कई महिलाएं छिद्रपूर्ण और मोटी तारों की होती हैं, इसलिए कंडीशनर की मात्रा का उपयोग करना उनके स्वयं पर होता है मालिश और बाल पर कंडीशनर फैल गया कंघी (या ब्रश ब्रश करने के लिए) लें और तारों को ध्यान से ध्यान से शुरू करें, सिरों से शुरू करें एक बार जब आप पूरी तरह से इस बाती का सामना नहीं कर लेते हैं, तो इसे लपेटो! यह नमी बनाए रखेगा और जब आप शॉवर से बाहर निकलते हैं तो बाल को अन्तराल करने के लिए आवश्यक समय कम करना होगा। अपने बालों से यह सब करो।
  • चित्र शीर्षक 4 ए और 4 बी प्राकृतिक हेयर चरण 6 शीर्षक
    6
    टोपी रखो। प्लास्टिक की टोपी लें और इसे 10 मिनट के लिए सिर पर छोड़ दें। इस तरीके से बाल बेहतर उत्पाद को अवशोषित करते हैं, जिससे गहरा कंडीशनिंग उपलब्ध हो जाता है।
  • चित्र शीर्षक 4 ए और 4 बी प्राकृतिक हेयर चरण 7 शीर्षक
    7
    रिंस करें। बालों को खोलने के बिना, तारों से उत्पाद को फैलाते समय पानी के नीचे सिर रखें। उदाहरण के लिए, आप अपने उंगलियों का उपयोग अपने बाल मोड़ के रूप में यदि आप एक तौलिया से पानी खींच रहे थे
  • चित्र शीर्षक 4 ए और 4 बी प्राकृतिक हेयर चरण 8 शीर्षक
    8
    अतिरिक्त पानी पाने के लिए तंबू के साथ अपने बाल दबाएं और विग को हिलाएं! आपने कंडीशनिंग अपने बालों को पूरा कर लिया है अब वह पूरी तरह से खुला और वातानुकूलित है। आप इसे स्वाभाविक रूप से सूखा या इसे आप चाहते हैं किसी भी तरह से शैली कर सकते हैं। एक कंघी क्रीम या होममेड फार्मूला खर्च करना बाल हाइड्रेटेड रखने के लिए आदर्श है। याद रखें कि केवल कंडीशनर के साथ अपने बालों को धोना बाल के लिए स्वस्थ है और जितनी बार आप चाहते हैं उतनी बार ऐसा कर सकते हैं। शैंपू का उपयोग करते समय बाल को नुकसान पहुंचाने के बारे में चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है, जिसमें सल्फेट होते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बिना कंडोम के अच्छे कंडीशनर में निवेश करें, जो कंडीशनर के साथ धोने के बाद जलयोजन के आधार के रूप में काम करेगा। बाल पर न्यूरॉइराइज़र से गुजरने से पहले यह किया जाना चाहिए!
    • उत्पादों की कोशिश करना सुनिश्चित करें यह जानने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपके तारों के लिए क्या काम करता है शिया नमी, कंटू, ला बेला और वी05 जैसी पंक्तियां शुरू करने के लिए शानदार हैं। उनके पास एक सभ्य मूल्य भी है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com