IhsAdke.com

कैसे चमकदार बाल स्वाभाविक रूप से सूखी पाने के लिए

कम गर्मी प्राप्त करता है, स्वस्थ होता है ड्रायर के साथ सुखाने वाला तारों के लिए बहुत हानिकारक हो सकता है। हालांकि, कभी-कभी ऐसा लगता है कि ड्रायर का उपयोग करना उन्हें चमकदार और नरम दिखने का एकमात्र तरीका है। तो ऐसा लगता है कि एकमात्र विकल्प चिकनी, चमकदार, लेकिन क्षतिग्रस्त बाल हैं - या स्वस्थ लेकिन अपारदर्शी बाल - लेकिन वे नहीं हैं! इन युक्तियों के साथ, आप अपने बालों को स्वाभाविक रूप से सूख सकते हैं और अविश्वसनीय चमक प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
बाल धोना

वायु सुखाने चरण 1 के दौरान बाल चमकदार बनाओ चित्र बनाएं
1
कंडीशनर को मत भूलना हर बार जब आप शॉवर लेते हैं तो शैम्पू का उपयोग करके अपने बाल सूख सकते हैं, लेकिन कंडीशनर हमेशा आवश्यक होता है। यह आपके बालों को नरम, मॉइस्लाइज्ड छोड़ देगा और चमक बनाने के लिए छल्ली को आसान बनाने में मदद करेगा। अपने बालों के प्रकार के लिए कंडीशनर की तलाश करें और इसे सही तरीके से पास करने के निर्देश पढ़ें।
  • जिनके पास ठीक बाल हैं, उन्हें कंडिशनर को जड़ से निकालने से बचना चाहिए। यह बाल भारी बना सकता है इसके बजाय, किस्में की आधी लंबाई की शुरुआत करें और समाप्त होने पर जाएं।
  • जड़ से लेकर टिप्स तक मोटी या मध्यम तारों की स्थिति हो सकती है। जलयोजन की अधिकतम मात्रा को अवशोषित करने के लिए दो मिनट की प्रतीक्षा करें।
  • शैम्पू के साथ धो लें अगर यह गंदे या तेल होता है यह बाल स्वच्छ, हल्का और सभी चमक प्राप्त करने के लिए तैयार छोड़ देंगे!
  • वायु सुखाने चरण 2 में बाल चमकदार करें
    2
    ठंडे पानी का उपयोग करें चिंता न करें - आपको ठंडे पानी से स्नान करने की आवश्यकता नहीं है। वास्तव में, गर्म पानी बाल के छल्ली को खोलने में मदद करता है और कंडीशनर को अच्छी तरह से घुसना करता है। हालांकि, स्नान छोड़ने से पहले, ठंडे पानी से जल्दी से कुल्ला। यह बालों के छल्ली पर मुहर लगाएगा, नमी को बचने से रोक देगा।
  • वायु सुखाने चरण 3
    3
    अल्ट्रा शोषक टॉवेल के साथ सूखी ज्यादातर तौलिए बाल को नुकसान पहुंचाते हैं, बाल स्थिर और फ्रिज छोड़ते हैं आदर्श रूप से, पन्नी का उपयोग न करें और अपने हाथों का उपयोग धीरे से अधिक पानी निकाल दें। लेकिन, अगर आप इस प्रक्रिया को तेज करना चाहते हैं, तो अति अवशोषित माइक्रोफाइबर तौलिया खरीदने पर विचार करें, जिससे घर्षण कम हो जाएगा।
    • यदि आपके पास पहले से ही एक अच्छा तौलिया नहीं है तो अतिरिक्त पानी को अवशोषित करने के लिए टी-शर्ट पहनें
  • भाग 2
    गीले बालों के साथ काम करना




    वायु सुखाने चरण 4 में बाल चमकदार करें
    1
    एक उत्पाद पास करें नरम और चमकदार बालों के लिए आपको कुछ उत्पाद लागू करने की आवश्यकता होगी। कुंजी को हल्के उत्पादों की तलाश है ताकि बालों को तेल या चिपचिपा दिखने से रोक सकें। पैकेजिंग पर स्प्रे या कुछ "लाइट" क्रीम एक अच्छा विकल्प है। उन उत्पादों को त्यागें जो गर्मी से सक्रिय हैं - वे ड्रायर के बिना बेकार होंगे
    • मॉइस्चराइजिंग क्रीम और तेल बालों को शुष्क करने में मदद करेंगे और नरम और चमकदार रहेंगे। सही उत्पाद खोजने के लिए आपको इसे तब तक जांचने की आवश्यकता होगी जब तक कि आप उसे खोज न दें।
    • अपने बाल प्रकार (पतली, मोटी, सूखा, तेल आदि) के लिए विशेष रूप से निर्मित उत्पादों की खोज करें।
  • वायु सुखाने चरण 5 में बाल चमकदार करें
    2
    बालों को सावधानी से कंघी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कंघी या ब्रश का प्रयोग करेंगे: बहुत दयालु हो, क्योंकि गीला बाल बहुत नाजुक है। यह कदम महत्वपूर्ण है क्योंकि यह बालों के उत्पाद को वितरित करने में मदद करता है। बालों का मुकाबला करने से छल्ली को सीधा करने में मदद मिलती है, फ्रिज को कम करने और चमक बढ़ने में मदद करता है।
    • सूखे में मदद करने के लिए और अपने बालों को नरम छोड़ने के लिए, विशेष रूप से गीले बालों के लिए ब्रश किए गए ब्रश, माइक्रोबिफ़ायर ब्रिसले के साथ हैं।
    • लचीली रबड़ ब्रश वाले ब्रश भी गीले बालों के लिए अच्छा होते हैं क्योंकि वे तारों के साथ तारों को कर्ल करते हैं क्योंकि वे बालों से आगे बढ़ते हैं, नुकसान और टूटना को कम करते हैं
  • वायु सुखाने चरण 6
    3
    सूखे बालों के रूप में उत्पाद को पुन: लागू करें यह कदम आपके बालों के प्रकार पर निर्भर करता है। कभी-कभी यह नीचता के रूप में घबड़ा जाता है। यदि ऐसा होता है, तो कुछ उत्पाद ले लो, इसे हाथों पर फैलकर पास करें और जहां पास है frizz जड़ के पास उत्पाद को लागू करने से बचें क्योंकि धागे भारी हो सकते हैं
  • वायु सुखाने चरण 7 में बाल चमकदार करें
    4
    अपने बालों को छूने से बचें जब यह सुखाने वाला होता है, तो इसका दबाव बढ़ जाता है, जिससे फ्रुज हो सकता है। जितना आप तारों के माध्यम से अपनी उंगलियों को चलाने के लिए चाहते हैं, वे नरम हैं, प्रलोभन का विरोध! कम तुम इसे छूने, बेहतर वही नियम लागू होता है जब यह पहले से ही सूखा है हाथों की सुगंध भी फ्रुग का कारण बन सकती है, इसलिए बचना चाहिए!
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com