IhsAdke.com

सेलेना गोमेज़ की तरह कैसे बनें

क्या आप सेलेना गोमेज़ के प्रशंसक हैं और उसे पसंद करना पसंद करेंगे? यह लेख आपके लिए है!

चरणों

  1. 1
    त्वचा से शुरू करें: सेलेना की त्वचा में कुछ दोष हैं, जैसे हर किशोरी, लेकिन वह हमेशा उसके मेकअप के साथ निर्दोष बनाने का प्रबंधन करती है। आपको अपनी त्वचा से ग्रस्त होने की ज़रूरत नहीं है और इसे सख्त से परिपूर्ण बनाने की कोशिश करें - बस इसे साफ करें और दैनिक मॉइस्चराइज़र प्राप्त करें आप अपनी त्वचा के टोन पर छिपाने वाले और आधार के साथ pimples और blemishes छुपा सकते हैं (चरण तीन देखें)।

    आपके चेहरे के लिए अच्छी त्वचा देखभाल शीर्षक वाला चित्र
  2. चित्र शीर्षक सेलेना गोमेज़ हेयर_671
    2
    इससे पहले, सेलेना के बाल लंबे, भूरा और लहराती थे, इस अवसर पर कुछ कर्ल के साथ। बाद में, उसने इसे एक चैनल शैली में काट दिया और छोर पर कर्ल बनाकर इसे पूरी तरह से फ्लैट छोड़कर अलग किया। आप इन दो शैलियों के बीच चयन कर सकते हैं: एक का चयन करें जो आपके चेहरे और आपके बालों के प्रकार को सबसे अच्छा फिट करे।
  3. चित्र शीर्षक सेलेना गोमेज़ एमटीवी वीएमए 2011
    3
    श्रृंगार विभाग: सेलेना एक मूल मेक-अप का उपयोग करती है, कभी अतिरंजित नहीं होती, और उसकी उम्र के लिए आनुपातिक होती है। यहां बताया गया है कि कैसे:
    • दाग और अभिव्यक्ति की लाइनों को नरम करने के लिए, प्रत्येक चेहरे और गर्दन पर आपकी त्वचा की टोन के आधार को लागू करें आँखों के नीचे, एक छिपकर को आधार से थोड़ा हल्का हो, उंगलियों के साथ दोहन। मुर्गा के साथ ऐसा ही करें एक चेहरे का पाउडर आपकी त्वचा का रंग, अपने चेहरे पर एक बड़े ब्रश के साथ रगड़ करके कदम एक कदम।
    • आंखें: आंखों के नीचे के नीचे पर एक भूरे रंग के आलिलिनर को लागू करें। बारिश पर रंगहीन मस्करा के कुछ परतों के साथ पूरा करें
    • मुस्कान और उन हिस्सों पर लाल को लागू करें जिन्हें `छोड़ दिया गया` है। एक गुलाबी या आड़ू के लिए ऑप्ट
    • रंगहीन चमक के साथ समाप्त करें
  4. स्कीनी जीन्स नामक चित्र
    4
    वस्त्र: सेलेना की एक अनूठी शैली है और इसे एक लड़की माना जाता है। दैनिक आधार पर, वह पतली पैंट (रंगीन या जींस) को प्यारा या मज़ेदार प्रिंट के साथ एक टी-शर्ट के साथ जोड़ती है। पैरों पर, स्नीकर्स / चप्पल / स्नीकर अधिक औपचारिक कार्यक्रमों में, वह लंबे समय तक स्कर्ट और रोमांटिक विवरण जैसे रफ़ल और क्लासिक कपड़े पहनती हैं, और उसके पैरों पर एक अच्छा स्परपिन या स्नीकर पहनती हैं। पार्टियों में, सेलेना ग्लैमरस कपड़े पहनती हैं: उसके पसंदीदा लोग नीले, बैंगनी, काले और चमकदार होते हैं। इसके अलावा, वह हमेशा कूद रही है!
  5. एक वयस्क के चरण 5 के रूप में बैलेंस स्कूल और काम शीर्षक वाली तस्वीर
    5



    व्यक्तित्व: Selena दयालु और दयालु है, और वह एक पूरी तरह से पारिस्थितिक और सहायक लड़की है। वह यूनिसेफ के राजदूत हैं और दुनिया भर के ज़रूरतमंद बच्चों की मदद करती हैं। इसके अलावा, उन्होंने चार कुत्तों को अपनाया जो सड़कों पर रहते थे। आप सेलेना के रूप में कर सकते हैं और स्वयंसेवा द्वारा एनजीओ और सामाजिक परियोजनाओं में भाग ले सकते हैं। ये गतिविधियां स्वयं के साथ बेहतर किसी को छोड़ देती हैं, और अभी भी दूसरों की सहायता करती हैं
  6. दो खुश मुस्कुराते लड़कियां हॉगिंग 2 नामक चित्र
    6
    डेमी लोवेटो के रूप में शांत के रूप में एक बीएफएफ खोजें! Selena और डेमी की तरह एक असली दोस्ती किसी भी बाधा पर काबू पाने में सक्षम है!
  7. दो युवा लड़कियों को एक और लड़कियों के पीछे हँसते हुए शीर्षक वाला चित्र 1
    7
    उन लड़कियों पर ध्यान न दें जो आप को बेवकूफ़ बनाते हैं (जैसा कि मिले ने सेलेना के साथ किया था)। वे शायद आप से ईर्ष्या कर रहे हैं, और यह जल्द ही सिद्ध हो जाएगा। सेलेना ने यह किया था जब वह माइली साइरस (जो उसके बारे में एक बुरी ख़बरदार वीडियो थी) द्वारा विकृत हो गए थे और आज एक बड़ा डिज्नी स्टार है, जो कि Miley से ज्यादा सम्मान है पृष्ठभूमि में, आप जानते हैं कि आप सुंदर, अद्भुत और मिठाई हैं और एक उज्ज्वल भविष्य आपको इंतजार कर रहा है!
  8. सॉफ्टवेयर का शीर्षक व्यवसाय का सॉफ्टवेयर
    8
    अपने सपनों के बाद भागो और कभी हार न दें सेलेना ने खुद में विश्वास किया और दुनिया में सबसे बड़े किशोर चैनल में अपनी जगह अर्जित की। कुछ भी जीतने के लिए अपने परिवार का समर्थन करें
  9. चित्र शीर्षक के लिए देखभाल के लिए आपका दाग चरण 1
    9
    कभी अपने आप को मत भूलो: हमेशा अपने दांतों को ब्रश करें, डिपाल्ट को अप टू डेट रखें और दुर्गन्ध दूर करें। सेलेना एक स्वच्छ व्यक्ति है, और आपको भी चाहिए।

युक्तियाँ

  • अपने आप को रहो! आपको कुछ बिंदुओं पर सेलेना से भी प्रेरित किया जा सकता है, लेकिन आप स्वयं खुश होने की कुंजी हैं!
  • डिज़नी चैनल पर "वेवेली प्लेस ऑफ़ वेवेली प्लेस" श्रृंखला देखें और सेलेना के एकदम सही अभिनय से प्रेरणा प्राप्त करें
  • हमेशा अच्छा, करिश्माई और अपने दोस्तों के प्रति वफादार रहें

चेतावनी

  • आपके पास सिर्फ एक दोस्त नहीं है! डेमी लोवेटो के अलावा, सेलेना ने टेलर स्विफ्ट, जेनिफर स्टोन, डेविड हेनरी और कई अन्य मित्रों को शामिल किया है कई दोस्ती की खेती करें!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com