IhsAdke.com

हाई स्कूल में कैसे सुंदर होना

हाई स्कूल आपके जीवन का हिस्सा है जिसमें आप वास्तव में खुद को परिभाषित करना शुरू करते हैं आकर्षक लड़कियों को सुंदर, प्यारा, गर्म या इस लेख के शीर्षक के रूप में, सुंदर रूप में वर्णित किया जा सकता है। इन युक्तियों का उपयोग करके अपनी शैली में बहुत अच्छा लगें

चरणों

विधि 1
बहुत बढ़िया बाल हैं

प्रत्येक व्यक्ति के बाल अलग हैं कुछ मोटी हैं, कुछ पतले होते हैं, कुछ चिकनी हैं, और कुछ सुपर घुंघराले हैं, लेकिन कोई बात नहीं आप बाल किस प्रकार, तुम एक महान केश पा सकते हैं और आसान बनाए रखने के लिए है कि यह आप सूट।

मिडिल स्कूल में हॉट हो नाम वाली पटकथा चरण 1
1
एक अच्छा बाल कटवाने बनाएं जो आपको मूल्य देता है एक हेयरड्रेसर से पूछें कि आपका चेहरे का आकार क्या है, फिर नीचे कुछ संदर्भों को देखें, जिन पर आप शैलियों के अनुरूप हो सकते हैं।
  • गोल चेहरा: दौर के लिए सबसे अच्छा hairstyles निश्चित रूप से लंबी, लंबे परतों, और पक्ष पर बालों के किनारे के साथ एक लंबे समय तक फ्रिंज होना चाहिए। यदि आपके पास पहले से ही लंबाई है, तो नाई पर जाएं और कुछ पतली परतें जोड़ें - आप अपनी शैली में अंतर कर सकते हैं।
  • अंडाकार चेहरा: अंडाकार चेहरे के लिए कोई भी "सर्वश्रेष्ठ" केश नहीं है - बहुत सारे हैं! आपके लिए भाग्यशाली, जब तक यह अपनी विशेषताओं को छिपा नहीं करता है, और ठीक से किया जाता है, आप लगभग किसी भी हेअरस्टाइल फिट हैं यदि आपके पल में बाल कम है, और आपको लगता है कि आपके पास इच्छाशक्ति है, तो उसे बढ़ने दें। अपनी शैली को एक नया रूप देने के लिए अपनी बढ़ती फ्रिंज पर कोणीय, लंबी, पतला फ्रिंज या परतों की कोशिश करें यह उसे ऊब नहीं होने और उसे फिर से कटने से बचाएगा।
  • दिल चेहरा: सबसे अच्छा बाल शैलियों, आप के लिए चमत्कार काम करेंगे निम्नलिखित शामिल हैं: अगले पार्टी, लंबे समय से और नरम परतें और नरम पक्ष बनूंगी, कम रोशनी, पूरा लहरों और कर्ल, कम घुंघराले बाल। बस इतना याद रखें आप अपने चेहरे के निचले भाग में मात्रा बनाते हैं, और शीर्ष पर चिकनी बनाने के लिए और चमकदार करने के लिए आकार को संतुलित और अपनी सुविधाओं को दिखाने के लिए की जरूरत है!
  • स्क्वायर फेस: सिर के शीर्ष पर लंबे नरम परतों के साथ केश विन्यास एक चौकोर ठोड़ी के लिए एक तत्काल छद्म है। लहरों और स्क्वायर कर्ल के साथ अपना चेहरा नरम करें, जो आपकी शैली में स्त्रीत्व को भी जोड़ देगा। यदि आप लंबे या छोटे शैली को चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए ठोड़ी के ऊपर या नीचे कुछ इंच एकदम परिपूर्ण है। माथे को चौड़ा करने के लिए फेंग एक तरफ जोड़ें, और आप शानदार लगेंगे।
  • डायमंड फेस: ज्यादातर केशविन्यास आपको खूबसूरत दिखते हैं, लेकिन सबसे अच्छे लोग उन पक्षों और / या परतों को बनाएंगे।
  • मिडिल स्कूल स्टेप 2 में हो हॉट में चित्र शीर्षक
    2
    हमेशा अपने बालों को धो लें सभी शैंपू अपने बालों को साफ करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, हालांकि कुछ भी रगड़ें, मॉइस्चराइज करें, रक्षा करें / अलग करें, या गहराई से साफ तेलयुक्त बाल।
    • यदि आपके बाल तेलयुक्त हैं, तो एक सैलून में जाने या टिप और युक्तियों के लिए ऑनलाइन देखने की कोशिश करें कि इसे कम तेल कैसे छोड़ दें अपने बालों के प्रकार के अनुकूल शैंपू और कंडीशनर का भी उपयोग करें
  • मिडिल स्कूल स्टेप 3 में हॉट हो नाम वाली तस्वीर
    3
    अपने केश को बदलने की कोशिश करो आप अपने बालों के साथ विभिन्न चीजें कर सकते हैं सीधा कर्ल या घुंघराले बाल प्रयास करें, या praianas तरंगों, एक मछली पूंछ चोटी, एक पक्ष चोटी, एक गन्दा रोटी कर ... संभावनाएं अनंत हैं।
    • यदि आपके बाल सूखे या घुंघराले हैं और आपके पास इस पर कुछ भी करने का समय नहीं है, तो एंटी-फ्रुज स्प्रे, मूस, या कंडीशनर की कोशिश करें तो इसका उपयोग करें, लेकिन आप चाहते हैं उदाहरण के लिए, आप इसे एक चोटी, या स्वाभाविक रूप से ढीले में इस्तेमाल कर सकते हैं।
      मिडिल स्कूल स्टेप 3 बुलेट 1 में हो हॉट में चित्र
  • विधि 2
    ध्यान रखना

    मिडिल स्कूल में रहो हॉट हो नाम वाली तस्वीर चरण 4
    1
    स्वच्छ रहें हर कोई स्वच्छता के बुनियादी नियमों को जानता है अच्छा दिखने का पहला कदम साफ होना चाहिए
    • एक स्नान ले लो यह एक स्पष्ट उदाहरण है। स्नान या स्नान दो बार एक दिन।
    • अपने दांतों को ब्रश करें, अपने मुंह को कुल्ला और कुल्ला। आपकी मुस्कान उन चीजों में से एक है जो लोग आपको देखते हैं, इसलिए इसे सफेद रखें!
    • घर छोड़ने से पहले दुर्गन्ध दूर करने का प्रयोग करें
  • मिडिल स्कूल में हॉट हो नाम वाली पटकथा चरण 5
    2
    अपना चेहरा धो लें यदि आपको मुँहासे के साथ समस्याएं हैं, तो अपना चेहरा दिन में दो बार धो लें (जब आप जागते हैं, और आप सोते हैं)। बेशक, हर किसी की त्वचा अलग है, लेकिन कुछ के लिए, क्या सबसे अच्छा काम करता तेल अवरुद्ध नहीं है कि छिद्रों के बिना एक तेल से मुक्त, (चाटुकारिता के खिलाफ मदद के) एक exfoliating रगडें (ब्लैकहेड्स के खिलाफ मदद करता है) और एक मॉइस्चराइजर उपयोग करने के लिए है (सूखी त्वचा के खिलाफ मदद)
  • मिडिल स्कूल में हॉट हो नाम वाली पटकथा चरण 6
    3
    अवांछित बाल निकालें दांत, परिमार्जन, या अपने fluff, पैर, जघन क्षेत्र और underarms पर एक बालों को हटाने के उपचार करते हैं। लेकिन अगर आप की जरूरत महसूस नहीं करते हैं, तो इनमें से कोई भी मत करो।
  • मिडिल स्कूल में हॉट हो नाम वाली पटकथा चरण 7
    4
    ग्लैमरस सुगंधों की कोशिश करें, और एक को चुनें जो पूरी तरह "आप" है।



  • मिडिल स्कूल में हॉट हो नाम वाली पटकथा चरण 8
    5
    मेकअप के साथ अपना चेहरा सुधारें: कई मायनों में, मेकअप आपको खूबसूरत दिख सकता है, अपनी विशेषताओं को उजागर कर सकता है और अपना चेहरा बढ़ा सकता है रोज़ शानदार देखने के लिए, एक प्राकृतिक देखो के लिए मेकअप को कैसे लागू करें पढ़ें
    • छिपानेवाला का उपयोग करें अपने चेहरे पर फैलाओ एक पट्टादार प्राप्त करें जो आपकी त्वचा टोन से मेल खाता है इसे छोटी खामियों को कवर करने के लिए उपयोग करें, जैसे कि मुंह, दाग़ और अंधेरे चक्र।
    • पहनें eyeliner आईलाइनर महान है! यह आपकी आँखें सेट करता है, और उन्हें डाला जाता है! भूरे रंग के आइलिनर पहनने का प्रयास करें ब्लैक नाटकीय है, लेकिन भूरे रंग यह एक अधिक सूक्ष्म, प्राकृतिक रूप देता है
    • मस्करा पहनें काजल आपकी आंखों को अद्भुत दिखता है, लेकिन सावधान रहें, यह बहुत तेज या बहुत अंधेरा हो सकता है और पूरी तरह से नज़रिया को बर्बाद कर सकता है। एक पारदर्शी काजल का उपयोग करें, क्योंकि यह कम जोड़ता है, और इसे स्पष्ट रूप से मिटाना नहीं है। अपनी आंखों के अधिक कुरकुरा बनाने के लिए पहले एक बरौनी आकृति की कोशिश करें (इतना काजल "पीटने" की कम संभावना है) और अधिक खड़े हो जाओ।
    • अपने होंठ का ख्याल रखना लिपस्टिक न पहनें, जो आप को पुराने लगते हैं। इसके बजाय, होंठ चमक, पेट्रोलियम जेली, होंठ मक्खन आदि की कोशिश करें।
  • मिडिल स्कूल में हॉट हो नाम वाली पटकथा चरण 9
    6
    ऐसे कपड़ों को पहनें जो आपके ऊपर दबाव डालते हैं हम सब यह एक सबूत है कि आप बहुत अच्छा होगा है कर सकते हैं, तो आप अच्छा पैर, आप आसानी से कांस्य लग सकता है, या हो सकता है आप बस कुछ में से एक है कि सब पर अच्छे लग रहे हैं कुछ है कि अन्य लोगों का ध्यान खींचता है है, रंग।
    • एबरक्रोंबी, होलीस्टर, फॉरएवर 21, चार्लोट रूस, डेलियास, एरोपोस्टेल, डेलार्ड्स, टारगेट, या कोल्श जैसी कपड़ों की दुकानों की कोशिश करें। हालांकि, अगर उनमें से कोई भी आपकी शैली नहीं है, तो आपको उनका उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है! वास्तव में, यह पूरी तरह से शांत है सिर्फ जींस के साथ टीम शर्ट पहनें।
    • यह कोई रहस्य नहीं है कि जिस तरह से एक लड़की अपने कपड़े पहनती है उसे महिला दुनिया में ले जा सकती है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े फिट और चापलूसी करें।
    • उन रंगों का उपयोग करें जो आप पर अच्छे दिखते हैं
    • जूते के लिए, ऊँची एड़ी के जूते और crocs छोड़ें। इसके बजाय, स्नीकर्स, कैनवास के जूते, टी-स्टैप के साथ सैंडल या यूगंस का प्रयास करें। सुनिश्चित करें कि आपके जूते आसानी से और आसानी से मिलें।
      मिडिल स्कूल में हॉट हो नाम वाली तस्वीर स्टेप 9 बुलेट 4
    • ऐसा महसूस न करें कि आपको ब्रांडेड स्टोर पर जाने के लिए खूबसूरत रहने की जरूरत है क्योंकि आपको बहुत कम कीमतों के लिए `बहुत सारे` कपड़े मिल सकते हैं। दूसरे हाथ या विंटेज स्टोर की कोशिश करें वे अधिक सस्ती हैं आप $ 40 के लिए होलीस्टर जींस की एक नई जोड़ी प्राप्त कर सकते हैं या लगभग 20 डॉलर के लिए इस्तेमाल की गई जोड़ी
    • विनम्र हो जाओ कपड़े पहनना बंद न करें। वास्तव में, यह केवल लोगों को आप की बुरी तरह से सोचेंगे। इसके बजाय, ढीले ढकने वाली पैंट के साथ एक सज्जित ब्लाउज पहनने का प्रयास करें, या अधिक फिट पैंट वाले ढीले ब्लाउज पहनें।
    • इसके अलावा, कभी अपनी ब्रा भरें या आप के लिए एक बहुत बड़ी चुनने के लिए बस "गर्म" रहना। लोग देखेंगे का प्रयोग करें जो आपको सही ढंग से फिट बैठता है
  • मिडिल स्कूल में हॉट हो नाम वाली पटकथा चरण 10
    7
    अपने शरीर की देखभाल करें सही खाओ, व्यायाम करें और हर रोज पानी से भरपूर खाएं। यदि आप अपने आप को ठीक तरह से ख्याल रखते हैं, तो यह अधिक मज़बूत होगा आपका शरीर आपको धन्यवाद देगा! कुछ समय के भीतर, आप अपनी त्वचा और स्वास्थ्य में एक बड़ा अंतर देखेंगे
    • तुम्हारी सुंदरता नींद है! अधिकांश किशोरों में प्रति दिन कम से कम नौ या दस घंटे नींद होना चाहिए। आपको दिन के हर पल को जागना होगा, क्योंकि आप कभी भी नहीं जानते कि आपके लिए कौन-सी बड़ी चीजें हैं।
    • यदि आप अपना वजन कम करने के लिए व्यायाम करने की कोशिश कर रहे हैं, तो जॉगिंग, डांस करें, अण्डाकार ट्रेनर का उपयोग करके, सीढ़ियों पर चढ़ने या यहां तक ​​कि बाइक की सवारी भी लें।
    • यदि आप अधिक पेशी और मजबूत देखना चाहते हैं, और "दुबला" नहीं है, तो घुटने के धक्का, बैठो, crunches, या वजन उठाने या अपने खुद के बैग पर विचार करने की कोशिश करें मुख्य रूप से आपके मछलियां और ट्रीप्सप्स पर फ़ोकस करें
  • विधि 3
    कानूनी रहें

    मधुमेह के स्कूल में रहो गर्म होकर चित्र 11
    1
    परिपक्व हो जाओ आपको "सुंदर" नहीं माना जा सकता है, अगर यह आपको एक रूढ़िवादी लड़की की याद दिलाता है जो लगातार शिकायत करता है, ज्यादा खा रहा है, और दूसरों के साथ झगड़े पैदा करता है सामान्य रूप में कार्य करें, अपने दृष्टिकोण को वैध रखने, और संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति के लिए विनम्र रहें।
  • मिडिल स्कूल में हॉट हो नाम वाली पटकथा चरण 12
    2
    बहादुर हो जाओ "सुंदर" माना जाने के लिए, आपको अपने आप को इस तरह दिखाना होगा अच्छे पहले छापें बनाएं, और उन लोगों के साथ मज़े करें जो आपको उठाते हैं। अक्सर हँसते, आकर्षक हो, समावेशी बनें, और एक दिन में जितने लोग आप कर सकते हैं, उससे बात करने की कोशिश करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, या लोगों को लगता है कि आप उबाऊ हो सकते हैं।
  • विधि 4
    तुम रहो

    1. मिडिल स्कूल में हॉट हो नाम वाली पटकथा चरण 13
      1
      आश्वस्त रहें, और स्वयं बनो यह बहुत जटिल है हाई स्कूल जीवन में एक समय है जब आप खुद को एक व्यक्ति के रूप में परिभाषित करना शुरू करते हैं आप अपनी खुद की शैली और व्यक्तित्व विकसित करते हैं, और कभी-कभी यह महसूस कर सकते हैं कि यह फिट नहीं है। ऐसा न करें कि आपको कुछ प्रकार के ढालना चाहिए। "फिटिंग" ऐसा कुछ है जो हर हाई स्कूल के छात्र किसी बिंदु पर चिंता करता है, लेकिन अंत में, आप ऐसी बात पर विश्वास करने के लिए खुद पर हंसते हैं, और यह महसूस करते हुए कि "उचित" नहीं है, यह महत्वपूर्ण नहीं है
      • अगर आप या आपके मित्र दुर्व्यवहार कर रहे हैं तो स्वयं और दूसरों को सुनिश्चित करें
      • अपनी गलतियों पर हँसते हैं, लेकिन उन्हें सुधारने की कोशिश करें।
      • सबसे महत्वपूर्ण बात, किसी को आपको यह बताए कि आप अपने जीवन को कैसे जीना चाहिए। जैसा कि ऑस्कर वाइल्ड ने कहा था, `` आप खुद बनें। अन्य सभी व्यक्तित्वों के पास पहले से मालिक है। ``

    युक्तियाँ

    • हास्य की एक अच्छी समझ है
    • सुनिश्चित करें कि `बहुत ज्यादा` मेकअप न पहनें यदि आप नीली आंखों के छायाएं और चमकदार लाल होंठ के साथ घूमते हैं, तो आप एक जोकर की तरह दिखेंगे।
    • अपने आप को रहो
    • एक अच्छा फैशन धारणा है दूसरों को फिट करने की प्रतिलिपि न करें - अपनी स्वयं की अनूठी शैली रखें बाहर खड़े होने की कोशिश करें और फिट न करें, कोई बात नहीं जो आप दूसरों के बारे में सोचते हैं
    • दूसरों की स्तुति करो
    • हँसते हुए - हंसते हुए हमेशा आपको 20 गुना अधिक आकर्षक बनाता है लेकिन सिर्फ उन चीजों पर हंसते हैं जो आपको वाकई अजीब लगता है।
    • स्कूल में अच्छे से जाओ, क्योंकि यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो दूसरों को यह विचार होगा कि आप स्कूल में नहीं होना चाहते हैं। स्मार्ट लड़कियों की तरह
    • अगर आपको मेकअप पहनने की अनुमति नहीं है, चिंता न करें। लड़कियां इतनी खूबसूरत हैं (विशेष रूप से जो लोग हैं अपने!) कि मेकअप, कुछ के लिए, बस उनकी उपस्थिति में कोई फर्क नहीं पड़ेगा
    • अच्छा आसन है
    • अपने नाखूनों को पेंट करें आप इसके साथ सहज महसूस नहीं करते हैं या अपने नाखूनों को पेंट करने की अनुमति नहीं है, मैनिक्योर और पैडीक्योर हर दो हफ्ते के लिए जाने के लिए देख स्वस्थ और ताजा उपस्थिति अपने नाखूनों रखने के लिए।
    • हस्तियों ... उदाहरण के लिए से प्रेरित:, सेलेना गोमेज़, Beyonce नोल्स, जेनिफर लोपेज, विक्टोरिया न्याय, एंजेलीना जोली, सोफिया Vergara, Marylin मोनरो, माइली साइरस, केट अप्टन, ऑड्रे हेपबर्न, या टेलर स्विफ्ट कुछ नाम हैं। इसके अलावा, पत्रिकाओं में अधिक युक्तियां ढूंढने का प्रयास करें

    आवश्यक सामग्री

    • शैम्पू और कंडीशनर आपके बालों के प्रकार के लिए उपयुक्त हैं।
    • शरीर धोने
    • टूथपेस्ट, टूथब्रश, माउथवैश, दंत फ्लॉस
    • त्वचा की सफाई, exfoliating और मॉइस्चराइजिंग
    • कूल कपड़े और जूते
    • दुर्गन्ध दूर करनेवाला या एंटीप्रिस्तिर
    • वैक्स, रेजर, बालों को हटाने की क्रीम (वैकल्पिक)
    • मेकअप (वैकल्पिक)
    • सहायक उपकरण (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com