IhsAdke.com

घुंघराले बाल के लिए एक अच्छा बाल कटवाने कैसे प्राप्त करें

यदि आप घुंघराले बाल हैं, तो संभवतः आपको बुरे बाल कटवाने का सामना करना पड़ा है। कुछ हेयरड्रेसर कर्ली बाल का इलाज करते हैं जैसे कि यह चिकनी होता है, जो कभी काम नहीं करता। दूसरों का कहना है कि आपके बाल हर दिन सीधे घंटे के साथ सुंदर दिखेंगे ... भले ही आपके पास समय हो, क्या आप इसका इस्तेमाल करेंगे? यह लेख आपको अपने कर्ल के लिए एक अच्छा नाई खोजने पर सुझाव देगा, प्राकृतिक देखभाल पर बल देगा

चरणों

  1. 1
    समझें कि कोई भी सार्वभौमिक कटौती नहीं है, हर तरह के घुंघराले बालों के लिए "सर्वश्रेष्ठ" बाल कटौती आपके चेहरे की संरचना पर निर्भर करता है, आपके बाल कितने मोटी हैं, आपके बालों का स्वास्थ्य आदि। उस ने कहा, सीधे बाल कटाने का सबसे सुरक्षित तरीका है यदि आपको पता नहीं है कि आप क्या चाहते हैं, हालांकि, आप इस बात से सहमत नहीं हो सकते कि यह आपके बालों के लिए सबसे अच्छा कटौती है छोटे बालों वाले नुकीले बाल कुछ लोगों पर अच्छे दिख सकते हैं, जबकि लंबे बालों वाले बाल दूसरों के लिए समाधान हो सकते हैं! ओह, अफसोस! सबसे अच्छा विकल्प क्या होगा?
  2. छवि शीर्षक है हेयरड्रेसर
    2
    घुंघराले बाल काटने में अनुभव के साथ एक नाई खोजें एक नाई शायद अनुभव हो सकता है अगर: वह सुंदर कर्ल है, ने लंबे समय तक सभी प्रकार के घुंघराले बाल काट दिया है, या विशेष रूप से घुंघराले बालों को काटने के लिए प्रशिक्षित किया गया था। आपके नाई में इन विशेषताओं के संयोजन की खोज करना सबसे अच्छा है। चलो प्रक्रिया से शुरू करते हैं।
  3. चित्र 6 लड़कियां शीर्षक
    3
    घुंघराले बालों से अपने दोस्तों से पूछो क्या आप जानते हैं कि 65% महिलाओं में घुंघराले बाल हैं? कमाल! वहां जाकर अपने दोस्तों, सहकर्मियों, पड़ोसियों आदि से पूछें। जहां उन्होंने अपने बाल काट दिया यदि आपके दोस्तों के पास अद्भुत कर्ल है, तो आप एक ही नाई में भी जा सकते हैं।
  4. 4
    घुंघराले बालों को काटने के लिए विभिन्न तरीकों को जानने का प्रयास करें जब तक आप अपने बाल काट नहीं करना चाहते (जो हमेशा एक बुरा विचार नहीं है), आपको गहराई में तरीकों का अध्ययन करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको हेयरड्रेसर के बारे में अच्छे निर्णय लेने के लिए एक सामान्य विचार होना चाहिए।
    • सबसे पहले, घुंघराले बाल सूखा या गीला काटा जा सकता है। कुछ सूखे बालों को कटना पसंद करते हैं क्योंकि वे इस तथ्य पर आधारित हैं कि घुंघराले बाल सीधे बाल की तुलना में बहुत अलग हैं।
    • जो curly के बालों को कम करना पसंद करते हैं, वे अभी भी इसको बचा देते हैं ताकि कर्ल को संभालने के लिए यह आसान और तेज हो। कुछ हेयरड्रेसर घुंघराले बालों को काटने के लिए शुष्क और नम के संयोजन का उपयोग करते हैं।
  5. 5
    आपके पास हेयरड्रेसर के लिए सिफारिशें ढूंढने के लिए वेबसाइट का उपयोग करें। यह एक नाई खोजने के लिए एक मजेदार और सामान्य तरीका है। सबसे अच्छी शर्त है कि नाई की सबसे सकारात्मक समीक्षा के साथ जाना है, लेकिन सावधानी से समीक्षाओं पर विचार करना सुनिश्चित करें। दोस्तों और उपयोगकर्ताओं से राय बहुत अधिक अच्छे या खराब हो सकती हैं।
  6. 6



    बाल या परामर्श को काटने के लिए समय निर्धारित करें। यदि आप किसी विशेष सैलून में बाल काट नहीं लेंगे, तो आप बस वहां बैठने के लिए एक नियुक्ति कर सकते हैं और नाई से बात कर सकते हैं।
  7. 7
    कट के लिए तैयार हो जाओ बाल के साथ सैलून पर जाएं, जो आप आमतौर पर रोज़ दिन के आधार पर करते हैं और कोक से बाहर नहीं जाते क्योंकि वे अपने बालों को संशोधित कर सकते हैं। यदि आप कुछ विशिष्ट चाहते हैं, तो आप चाहते हैं कि कटौती की तस्वीरें ले लो, लेकिन ध्यान रखें कि नाई ठीक उसी कटौती नहीं करेंगे, अगर आपके कर्ल और हड्डी की संरचना तस्वीर से अलग होती है। कटाई के दौरान दृढ़ रहें और कहें कि आप क्या चाहते हैं, उदाहरण के लिए: एक कटौती जो आप चिकनी या घुंघराले, परतों में कटौती, बिना या बिना फर्श के आदि का उपयोग कर सकते हैं।
  8. 8
    आराम करो, मैत्रीपूर्ण बनें और नाई के साथ बातचीत करने की कोशिश करें।
  9. 9
    हेयरड्रेसर को अपने बालों को अच्छी तरह से सूखने दें। उसके बाद, सुनिश्चित करें कि आप कटौती पसंद करते हैं, और यदि नहीं, तो आखिरी मिनट में परिवर्तन करने के लिए नाई से पूछें आप सेवा के लिए भुगतान कर रहे हैं और आप ठीक उसी तरह ठीक कर सकते हैं जो आपको अभी पसंद नहीं आया।
  10. 10
    चलो अपने कर्ल कटौती करने के लिए आदी हो और फिर तय करें कि आप उस नाई या वापस जाना चाहते हैं। यदि आप चाहें, तो झिझक के बिना हेयरड्रेसर बदल दें

युक्तियाँ

  • यदि आपका नाई वही पद्धति का उपयोग नहीं करता है जैसे आप कर्ल को संभालने के लिए करते हैं, तो अपने स्वयं के उत्पादों को लाने में संकोच न करें। यदि वह एक उपद्रव करता है, तो कहें कि आपको एलर्जी है, जो कई महिलाओं के लिए एक बहुत ही आम समस्या है।

चेतावनी

  • कोई प्रशिक्षण या अच्छी समीक्षा आपके लिए सही नाई की गारंटी नहीं देगा। दुर्भाग्य से, पता लगाने का एकमात्र तरीका परीक्षण और त्रुटि है।
  • इमेज का शीर्षक जस्टमास्टिल
    अगर कट खराब से खराब हो जाता है और आप अपने नए नज़र से नफरत करते हैं, निराशा मत करो! बाल सामान, टोपी और हेयरपिन का उपयोग करें और बाल बढ़ने दें। यदि यह अभी भी काम नहीं करता है, तो कटौती को ठीक करने के लिए सैलून में वापस जाने या किसी अन्य नाई में जाने पर विचार करें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com