IhsAdke.com

कैसे एक बाल कटवाने के लिए आप प्यार करेंगे

और बाल वापस करने के लिए समय आ गया है ... लेकिन इस बार, यह सुनिश्चित क्यों न करें कि आप वास्तव में कटौती कर सकें?

चरणों

चित्र शीर्षक एक बाल कटवाने के लिए आपको चरण 1 जैसा होगा
1
पत्रिकाओं, वेबसाइटों, आदि से विभिन्न बाल शैलियों की तस्वीरें इकट्ठा यदि आपको कोई ऐसी कट शैली के साथ मिल जाता है जिसे आपको लगता है कि आपको पसंद आएगा, तो कहें कि वे कहाँ कट गए या नाई कटाई के लिए जिम्मेदार थे। कुंजी विभिन्न विकल्पों को एक साथ रखा है
  • चित्र शीर्षक एक बाल कटवाने जाओ तुम कदम 2 की तरह होगा
    2
    एक विश्वसनीय नाई है। इसका मतलब है कि एक पेशेवर होने का मतलब है जो हमेशा अपने बालों को काटता है और जो दिशानिर्देशों, सुझावों का पालन करने में सक्षम है, आदर्श शैली की प्रतिलिपि बनाते हैं, आपसे मिलते हैं और आपके लिए सर्वोत्तम कट शैली पर ईमानदारी से सलाह देते हैं।
  • चित्र शीर्षक: एक बाल कटवाने का शीर्षक
    3
    विकल्पों को कम करें इसका मतलब यह है कि जो सभी आदर्श लंबाई, बाल प्रकार या कटौती भी हैं जो आपके चेहरे से मेल नहीं खाते हैं एक बार जब आप विकल्प को दो या तीन कट प्रकारों तक सीमित कर देते हैं, बाल सैलून पर जाएं और उन पेशेवरों की राय पूछें जो वहां काम करते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक बाल कटवाने जाओ तुम कदम 4 की तरह होगा
    4



    स्पष्ट रूप से आप जिस तरह का कट जाना चाहते हैं, स्पष्ट करें: "मैं अपने बालों का एक हिस्सा इस से कम एक सेंटीमीटर के बारे में चाहता हूं," जैसी बातें कहने की बजाय, "मैं इस छोटे से छोटे बाल चाहता हूं।" हेयरड्रेसर से इसे नीचे काटने के लिए कहें ताकि अंतिम परिणाम इतनी कम न हो कि आप कटौती का घृणा करते हैं
  • चित्र शीर्षक एक बाल कटवाने के लिए आपको चरण 5 पसंद आएगा
    5
    अपने बालों से प्यार करो! जब आप अपनी नई शैली तैयार करते हैं, तो मैं वहां जाकर उसे दिखाऊंगा!
  • पिक्चर शीर्षक से एक हेयरकट हो जाओ जो आपको चरण 6 जैसा होगा
    6
    सुनिश्चित करें कि आप चाहते हैं कि कटौती अपने बालों के लिए सही प्रकार है उदाहरण के लिए, यदि आप एक पत्रिका में कटौती है कि आप एक दौर चेहरे के साथ, सीधे पतली और छोटे बाल के साथ एक लड़की से प्यार का एक प्रकार देख सकते हैं और आप एक दिल के आकार का चेहरा है, परिणाम के रूप में आप चाहते हैं नहीं होगा। तुम भी अपेक्षित परिणाम अपने बालों को स्टाइल खेलने में सक्षम हो सकता है, लेकिन है कि घंटे लग हर सुबह एक ही प्रभाव को फिर से बनाने के लिए होगा। हमेशा याद रखें कि कुछ असंभव में उसके बाल चालू करने के लिए कोशिश कर रहा एक प्रक्रिया है कि समय और पैसे की बर्बादी की जा रही है और साथ ही गंभीर क्षति हो सकती है, तो कुछ है कि प्राप्त करने के लिए असंभव है में अपने बालों को बारी करने की कोशिश नहीं करते।
  • पिक्चर का शीर्षक, एक बाल कटवाने के लिए आपको चरण 7 की तरह पसंद आएगा
    7
    यदि आप एक कठोर प्रयोग करने को तैयार हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए पूर्व-परीक्षण करने का एक तरीका ढूंढने का प्रयास करें कि परिणाम प्राप्त करने की अपेक्षा के समान है। बाल फिर से बढ़ता है, लेकिन बेहतर होगा यदि आपके पास हर बार जब आप छोड़ दें, तब तक आपके सिर को कवर नहीं करना पड़ेगा? रोकथाम इलाज से बेहतर है
  • युक्तियाँ

    • उन बाल कटाने को अपनाने की कोशिश करें जो आप को एक पत्रिका या वेबसाइट में देखते हैं, और आप इसे पसंद करते हैं, लेकिन आप को पुन: उत्पन्न करने का प्रयास करते समय आपको बहुत बुरा परिणाम मिला। इसके साथ आपको हर सुबह समय बर्बाद करने की आवश्यकता नहीं होगी ताकि आपके बालों को सीधा करने की कोशिश हो।
    • थोड़ा और पैसा खर्च करने से डरो मत। एक अच्छा कटौती करना बेहतर होता है जिसने थोड़ा और अधिक खर्च किया है, लेकिन हर किसी को यह पसंद आता है कि एक साधारण कटौती लगभग कुछ भी न हो।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास विकल्प हैं जो आपके बालों के प्रकार से मेल खाते हैं यदि आपके बाल सीधे, मोटे, भूरे रंग के बाल वाले होते हैं, तो आपको उन विकल्पों पर विचार नहीं करना चाहिए, जो किसी व्यक्ति को घुंघराले बालों, अच्छे बाल और गोरा बालों के साथ लक्ष्य बनाएंगे। इस टिप के बाद आप काटने के आदर्श प्रकार को प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं।
    • यदि आप एक गलती करते हैं और परिणाम अपेक्षा से ज्यादा खराब होता है, तो याद रखें कि बाल फिर से बढ़ता है इस बीच, इसे जकड़ना या टोपी पहनना

    चेतावनी

    • ज़्यादा ज़रूरत से ज़्यादा अधिक लगाने योग्य या अन्य बाल उत्पादों का उपयोग न करें अन्यथा यह आपके बालों को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाएगा।
    • अपने बाल काटने की कोशिश न करें, जब तक कि आप पहले ही नहीं किया है और ठीक से पता है कि आप क्या कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com