IhsAdke.com

आप अपने बालों को काटने के लिए माता-पिता को कैसे मानें

अपने बालों को काटने के लिए उपस्थिति देखभाल नियमित का हिस्सा हो सकता है या पूरी तरह से अपने देखो बदलने का अवसर हो सकता है। इसके बावजूद, आप अपने माता-पिता के साथ स्वीकार्य कटौती के प्रकार पर सहमत नहीं हो सकते हैं। उपस्थिति में बड़े बदलाव करने से पहले उनसे बात करें

चरणों

भाग 1
उत्तम शैली ढूंढना

चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को एक बाल कटवाने के चरण 1 पर ले जाने के लिए कहें
1
विभिन्न शैलियों और कटौती के लिए देखो अपने माता-पिता से बात करने से पहले, एक विशिष्ट विचार को ध्यान में रखना अच्छा है। अपने बालों और चेहरे के प्रकार से मेल खाती कटौती के शोध के द्वारा पत्रिकाओं, वेबसाइटों और वीडियो में विचारों को अपने माता-पिता के लिए काफी समझें।
  • एक नाई और दोस्तों से सलाह के लिए पूछें तो आप निश्चित रूप से एक अच्छा निर्णय लेंगे! इसके अलावा, उस शैली के अनुसार इंटरनेट पर विशिष्ट कटौती की कोशिश करें, जिसे आप कोशिश करना चाहते हैं
  • ऐसी वेबसाइटें भी हैं जो आपको एक फोटो सबमिट करने की अनुमति देती हैं और "टेस्ट" कुछ कटौती वस्तुतः कुछ शैलियों का प्रयास करें और यदि आप चाहते हैं, तो अपने माता-पिता को दिखाने के लिए फ़ोटो प्रिंट करें और उन्हें समझा दें।
  • चित्र शीर्षक से आपका माता-पिता को एक बाल कटवाने का चरण 2 लेना
    2
    आप चाहते हैं कटौती के साथ लोगों के उदाहरण खोजें। प्रभावशाली लोगों की तलाश करना अच्छा विचार है (जिनके पास सकारात्मक छवि है, जो प्राथमिकता है) जो वांछित बाल कटवाने का उपयोग करते हैं जितना हस्तियों को उदाहरण के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है, उतना ही आदर्श लोगों की तलाश करना है जिन्होंने दुनिया में किसी तरह से योगदान दिया है। यदि आप दिखाते हैं कि आप एक सकारात्मक छवि का पालन कर रहे हैं तो आपके माता-पिता निश्चित रूप से कटौती के साथ खुश होंगे।
    • उदाहरण के लिए, अग्रणी सवार अमेलिया इयरहार्ट एक अच्छा सकारात्मक उदाहरण हो सकता है। यदि आप उसकी तरह एक छोटी कटौती चाहते हैं, तो आपके माता-पिता इस विचार को पसंद कर सकते हैं आप लेड जेपेल्लिन से गायक रॉबर्ट प्लांट की प्रशंसा कर सकते हैं और उदाहरण के लिए, एक बालों की तलाश करना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता पिता को विनती करने के लिए आपको एक बाल कटवाने चरण 3 प्राप्त करें
    3
    तुरंत एक तीव्र परिवर्तन न करें। बाल कटवाने को मूल रूप से बदलने से पहले तैयार होना महत्वपूर्ण है। इससे भी महत्वपूर्ण बात, आपको अपने माता-पिता को तैयार करने और सहमत होने की ज़रूरत है। उदाहरण के लिए, सिर को दाढ़ी देने के लिए पूछने के बजाय, छोटे बाल कटवाने के लिए कहें। इसे छोटा और छोटा रखें, और समय के साथ-साथ आपके माता-पिता आप को कटौती करने के लिए अनुमति देने के लिए अधिक खुले होंगे।
    • अगर आपको लगता है कि आप एक कठिन बदलाव संभाल सकते हैं, तो कम से कम एक हफ्ते तक कठिन सोचें, जब तक कि आप इस विचार के लिए इस्तेमाल न कर लें। इस तरह, आप अपने माता-पिता से बात करते समय उत्साह के साथ अपने दृष्टिकोण का बचाव करने में सक्षम होंगे।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को एक बाल कटवाने के लिए चरण 4 प्राप्त करें
    4
    कटौती केवल जब आप भावनात्मक रूप से स्थिर हैं चुनें यह एक महत्वपूर्ण निर्णय है, फिर भी बाल फिर से बढ़ता है। जब आप काम पर, स्कूल में, रिश्तों में, तनाव पर दबाव या दबाव में नहीं होते हैं, तो कट चुनें। यह जल्द से जल्द निर्णय नहीं करना है कि आप भविष्य में अफसोस करेंगे
    • अपने बाल काटना फिलहाल एक चिकित्सीय कार्रवाई हो सकती है, लेकिन यह संभव है कि आप इसे भविष्य में पछतावा दें। नई शैली की योजना बनाते समय ध्यान दें और ध्यान रखें।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता पिता को विनती करने के लिए आपको बाल कटवाने का चरण 5 मिलता है
    5
    अपने तालों का दान करें यदि आपके पास लंबे बाल हैं, तो इसे काट लें और कैंसर के रोगियों के लिए विग बनाने और बालों से जुड़ी समस्याओं के साथ अन्य लोगों को दान कर सकते हैं एक महान विकल्प हो सकता है। अपनी स्वयं की छवि को सुधारने के अलावा, आप दूसरों की सहायता कर सकते हैं मेरा विश्वास करो, आपके माता-पिता पर चर्चा करने के लिए बहुत कुछ नहीं होगा!
    • दान करने के लिए, आपको आमतौर पर तारों की आवश्यकता होती है जो कम से कम 25 सेमी लंबे होते हैं
    • दान के साथ आगे बढ़ने के तरीके के बारे में जानने के लिए कुछ और इससे पहले दान करने वाले संघों से संपर्क करें। उदाहरण के लिए बाल वितरण पर कुछ सिफारिशें होने की संभावना है।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता पिता को विनती करने के लिए आपको बाल कटवाने का चरण 6 मिलता है
    6
    वर्तमान कटौती के साथ थोड़ा प्रयास करें चूंकि आपके बाल बेहद कम नहीं हैं, नाई को जाने के बिना केश को बदलना अभी भी संभव है। कुछ और खर्च किए बिना विभिन्न केशविन्यास का परीक्षण करने के लिए थोड़ा जैल और मलहम आज़माएं
  • भाग 2
    अपने माता-पिता के साथ बात कर रहे




    चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को एक बाल कटवाने के लिए कदम 7 दें
    1
    एक उपयुक्त समय खोजें यह कुशलता लेता है और समय अपने माता-पिता के साथ चीजों पर चर्चा करने के लिए पूछें कि क्या कुछ महत्वपूर्ण बातों के बारे में बात करने और उनके साथ चर्चा करने के लिए बैठने का समय है अनुसंधान और अपने सभी तर्कों के साथ तैयार हो जाओ!
    • उनके समय के लिए सम्मान दिखाएं और वे आपको एक परिपक्व बच्चे के रूप में देखेंगे। यह आपको किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में देखा जाना चाहिए जो अच्छे निर्णय ले सकता है
    • जब वे एक अच्छे मूड में हैं, तो इसे बोलने के लिए छोड़ें मेरा विश्वास करो, इससे आपकी सफलता की संभावना बढ़ जाएगी
    • चर्चा के दौरान शांत रहें, बिना भिखारी या रोना ऐसे व्यवहार आपको एक परिपक्व तस्वीर पाने में मदद नहीं करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को एक बाल कटवाने के लिए कदम 8 दें
    2
    कट विकल्पों की तस्वीरें लें जैसा कि आप समझते हैं कि आप एक विशेष कटौती क्यों चाहते हैं, कुछ उदाहरण दिखाएं। दोस्तों और मशहूर हस्तियों के इंटरनेट पर तस्वीरें लें जो आप चाहते हैं कटौती का उपयोग करें ताकि उन्हें कुछ भी कल्पना न करें।
    • यदि वे पहले कट विचार को अस्वीकार करते हैं, तो एक से अधिक विकल्प उपलब्ध होना अच्छा होगा।
    • अतिरिक्त कटौती पहले विकल्प की तरह दिख सकते हैं इसलिए यदि वे पहले अनुरोध को अस्वीकार करते हैं, तो आपके पास अभी भी कुछ समान विकल्प हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका माता-पिता को एक बाल कटवाने के लिए कदम 9 दें
    3
    अपने माता-पिता की चिंताओं को आश्वस्त करें यह संभव है कि वे नहीं चाहते कि आप अपने बालों को काट लें और आपको उनसे बात करना चाहिए जो सम्मान से कहना है। कई मामलों में, माता-पिता को बाल कटाने और लिंग के बारे में कठोर उम्मीदें हैं, न कि लड़कों को अपने बाल बढ़ने देना और छोटे बाल वाले बाल, उदाहरण के लिए। यह हो सकता है कि उनकी चिंताओं को इस तथ्य से करना पड़ता है कि आप बहुत छोटी हैं और वे आपकी उपस्थिति पर नियंत्रण नहीं छोड़ना चाहते हैं।
    • उनको क्या कहना है और उचित जवाब देने के लिए सुनने के लिए तैयार रहें अपने माता-पिता को याद दिलाएं कि आपके पास एक विशिष्ट लिंग है, यह आपके हेयरकट और हेयर स्टाइल को सीमित नहीं करना चाहिए। कुछ कहने की कोशिश करें "लिंग एक बिल्डिंग सोसाइटी है और मुझे नहीं लगता कि मेरे विकल्पों को सीमित करना उचित है क्योंकि मैं लड़का हूं।"
    • यह भी कहने की कोशिश करें कि आप अपने बालों को कटाने के लिए काफी पुरानी हैं और आपको उन्हें अपने फैसले पर एक-दूसरे से भरोसा करना होगा: "मैं बढ़ रहा हूं और मुझे लगता है कि मुझे अपने बाल काटने के बारे में निर्णय लेने में सक्षम होना चाहिए। । "
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को एक बाल कटवाने के लिए चरण 10 प्राप्त करें
    4
    नई कटौती के लिए आवश्यक देखभाल की चर्चा करें आपके माता-पिता यह पाते हैं कि आप इसे काटने के बाद अपने बालों की देखभाल नहीं करेंगे। समझाकर उन्हें आश्वस्त करें कि उन्हें पता है कि उनकी शैली कैसे रखनी है, किस उत्पाद की जरूरत है और सुबह में उनके बाल कंघी करने में कितना समय लगेगा।
    • आज अपने बालों की अच्छी देखभाल करने से यह साबित होगा कि आपकी उपस्थिति को अपने आप बनाए रखने की ज़िम्मेदारी है।
    • यदि आपको डबल सिरों से छुटकारा पाने के लिए एक नई कटौती की आवश्यकता है, तो यह स्पष्ट करें।
    • आपको नई केश विन्यास के लिए फ्लैट लोहा, हेयर ड्रायर या बेबी लीस जैसी चीजों की आवश्यकता हो सकती है। इसे शुरू से ही अपने माता-पिता को स्पष्ट करें।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को एक बाल कटवाने के लिए चरण 11 प्राप्त करें
    5
    कटौती के लिए भुगतान की पेशकश नाई जाने पर काफी खर्च होता है, खासकर अगर आप पूरी तरह से इलाज कर रहे हों! अपने माता-पिता को बताएं कि आप सेवा के लिए या इसके कम से कम एक हिस्से के लिए भुगतान करने के इच्छुक हैं।
    • पैसे बचाने के लिए ताकि आप कटौती के लिए भुगतान कर सकें यह पता लगाने के लिए अच्छी तरह से खोजें कि आपको कितना धन की आवश्यकता होगी।
    • बालों को डाई और बढ़ती हुई अतिरिक्त लागतें जैसे काटने की लागत
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को एक बाल कटवाने के लिए कदम 12 दें
    6
    अपने माता-पिता को एक नई कटौती के विचार में इस्तेमाल करने के लिए समय दें। यदि यह पहली बार है कि आप अपने बालों को काटने के लिए पूछते हैं, तो उन्हें इस विचार को इस्तेमाल करने के लिए थोड़े समय की आवश्यकता हो सकती है। उन्हें लगातार मत दबाओ, या आप केवल उन्हें परेशान करेंगे!
    • यदि वे इसे स्वीकार नहीं करते हैं तो समझौता करने की पेशकश करें आप अब भी टोपी, संबंध, बैंड आदि के साथ बालों की शैली बदल सकते हैं।
    • यदि आपको कोई नकारात्मक जवाब मिलता है, तो कुछ और सप्ताह प्रतीक्षा करें और फिर से पूछें कि आपके बाल वापस करने का समय कब है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com