IhsAdke.com

कैसे हालत और अपने घुंघराले बाल ब्रश

घुंघराले बालों: हर कोई नहीं है, जो नहीं चाहता है और जिसने इस पर जोर दिया है यह घुमावदार, मोटी या उससे निपटने में कठिनाई हो, इस लेख में मदद मिलेगी।

चरणों

चित्र शीर्षक वाली स्थिति और ब्रश आपका कर्ली हेयर चरण 1
1
यदि आपके बाल शुष्क, मोटी या अच्छी तरह से घुंघराले हैं, तो शैम्पू का प्रयोग न करें! हां, यह अजीब और अशुभ दिखता है, लेकिन शैंपू का उद्देश्य सभी तेल को दूर करना है, जो बिल्कुल घुमावदार होने के अलावा घुंघराले बाल की जरूरत है, बिल्कुल। इस प्रकार के बालों को सीधे बाल से सूख जाता है, जिसका अर्थ है कि आपको इसे पर्याप्त रूप से moisturize की आवश्यकता है घुंघराले बालों के लिए एक विशिष्ट कंडीशनर का प्रयोग करें, और शैम्पू के साथ उसी तरह का प्रयोग करें: अपने सिर पर रगड़ें एक सप्ताह में एक बार शैम्पू लागू करें, लेकिन यदि आपके पास व्यस्त कार्यक्रम है, तो इसे सप्ताह में दो या तीन बार लागू करें। आपके बाल गंदा नहीं होंगे: यह सिर्फ सूखा और मोटी नहीं रहेंगे
  • चित्र शीर्षक वाली स्थिति और ब्रश आपका कर्ली हेयर चरण 2
    2
    कभी ब्रश के साथ अपने बाल ब्रश नहीं करें! यद्यपि ब्रश बाल गठरी को खोल सकता है, यह भी डबल छोर बना देगा और अपने बाल खींचें। यदि आप चाहें, तो अपनी उंगलियों को उनके बीच चलाएं। यदि संभव हो तो, घुंघराले / मोटे बालों के लिए एक विशिष्ट कंघी खरीदें कंघी के दांत को अपने सभी धागे तक पहुंचने के लिए बांटा जाता है।



  • चित्र शीर्षक वाली स्थिति और ब्रश आपका कर्ली हेयर चरण 3
    3
    अपने बालों को तलाशी के बाद, आपको इसे मॉडल की आवश्यकता होगी। हाथ में होने वाले बेहतरीन उपकरण हैं: 1) रिक्ति-इन कंडीशनर (स्प्रे या जेल) और 2) एक बाल मूस जो कि फ्रुग को खत्म करता है यदि आप एक छुट्टी में कंडीशनर खरीदना नहीं चाहते हैं, तो यहां एक विचार है: आप उसी कंडीशनर का उपयोग कर सकते हैं जो आप शॉवर में उपयोग करते हैं! अपने हाथों के हथेलियों में एक छोटी राशि डालो, उनके बीच अच्छी तरह से फैलाएं और इसे अपने बालों में लागू करें सबसे अच्छा तरीका बाल के मध्य से शुरू करना है (जैसा कि आप एक चोटी बना रहे थे) और नीचे कंडीशनर फैला हुआ है जड़ों पर लागू करना जरूरी नहीं है - पहले से ही प्राकृतिक तेल शामिल हैं
  • चित्र शीर्षक वाली स्थिति और ब्रश आपका कर्ली हेयर चरण 4
    4
    अपने बालों को खुली हवा में सूखने दें हेयर ड्रायर फ्रिज का कारण बनता है, जो बिल्कुल भी मदद नहीं करता है। कौन अधिक फ्रिज की जरूरत है? कोई नहीं! उनसे बचने के लिए, अपने उत्पादों को लागू करें, अपने बालों को नीचे रखें और जड़ों को मात्रा बढ़ाने के लिए मालिश करें (पिरामिड के आकार वाले होने से बाल को रोकने के लिए) जबकि आपके तार सूख रहे हैं, अपने बालों को नीचे डाल दें, अपनी जड़ों को मालिश करें और तैयार हों! आप खूबसूरत दिखेंगे यदि ड्रायर बेहद जरूरी है, तो ठंडी हवा के साथ अपने बालों को सूखने के लिए फ्रिज गठन कम करें। लेकिन याद रखें: घुंघराले बालों को सूखने के लिए एक लंबा समय लगता है।
    • यदि आप अपने बालों को स्नान करने और फिर से व्यवस्थित करने के लिए जागना नहीं चाहते हैं, तो ठीक है-लेकिन जागने के लिए तनावपूर्ण है और देखें कि आपके बालों को एक पक्षी के घोंसले की तरह दिखता है। उसे काबू पाने का सबसे अच्छा तरीका है? अपने बाल स्नान और सूखने के बाद, इससे पहले रात, यह टाई। Horsetails बहुत मदद, और यहां तक ​​कि एक मुकुट काम करता है अपने बालों को गर्दन के आधार पर बाँधें, सिर के बीच में और एक ही समय में, खोपड़ी के अंत के करीब। जब आप जागते हैं, टाई बंद करते हैं, अपने बालों को नीचे फेंक देते हैं और सिर को मालिश करते हैं, तो आप दिन शुरू करने के लिए तैयार होंगे।
  • युक्तियाँ

    • चोटी का चोटी के रूप में एक ही प्रभाव होगा तंग braids मत बनो
    • सूखे समाप्त होने के लिए हर कुछ महीनों में अपने बालों के सुझावों को काटें। एक अच्छे नाई में जाओ और न कि किसी को पता है कि कैसे अपने बालों के प्रकार काटने के लिए नहीं है। शर्मिंदा मत हो: विनम्रता से पूछें "क्या आपको घुंघराले बालों का अनुभव है?" क्या होगा अगर वह नहीं कहता? खैर, ऐसा तब होता है जब आपको मुस्कराहट और पैडल होने से बेहतर चलना चाहिए, है ना?
    • यदि टाई हटाने के बाद आपके बाल झुर्रियों में पड़ जाते हैं, तो इसे आज़माएं: ऐसा करें कि आप एक पनीचेल बना रहे थे (अपने सभी बाल ऊपर खींचें और इसे जितना संभव हो सके खींचें), इसे मोड़ और एक रोटी बनाएं इसे घुमाकर अपने बालों को कसने से न निकालें
    • यदि आप अपने बालों को बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं, तो इसे पर्याप्त नमी लें और इसे काटें न दें। ख्याल रखना: बस तारों के सिरों को हटा दें और, मत भूलो: इसे बहुत ही हाइड्रेट करें!

    आवश्यक सामग्री

    • छुट्टी-इन कंडीशनर
    • मूस या फ्रिज संरक्षण
    • कंडीशनर और शैंपू
    • कंघी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com