IhsAdke.com

कैसे चिकनी घुंघराले और मोटी बाल

यदि आपके पास मोटी, घुंघराले बालों हैं, तो आप जानते हैं कि इसे समतल करना और इसे इस तरह रखना कितना मुश्किल है यही कारण है कि मैं आपको बताऊँगा कि आपके अपने अनुभव से और दूसरों से बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए अपने बालों को चिकना कैसे करें? यह आलेख आपको बताएगा कि आप किस प्रकार की चिकनी आकृति के साथ रहना चाहते हैं और सीधे के हानिकारक प्रभावों को कम कैसे करें।

चरणों

सीधी सीरीन और मोटी हेयर चरण 1 शीर्षक वाली तस्वीर
1
शैम्पू और कंडीशनर के साथ बाल धोएं यह किया जाना चाहिए क्योंकि यह अवांछित तेल और बालों के उत्पादों के निर्माण को हटा देगा।
  • सीधी सीरीन और मोटी हेयर चरण 2 नामक चित्र
    2
    जैसे ही आप शॉवर से बाहर निकलते हैं, तौलिया के साथ अपने बालों को अच्छे से सूख सकते हैं रगड़ो मत! गीला बाल बहुत कमजोर और क्षति के लिए अतिसंवेदनशील है, इसके बजाय हल्के ढंग से बालों को दबाएं और नमी को आकर्षित करने के लिए, धीरे-धीरे सुझावों को निचोड़ लें।
  • सीधी सीरीन और मोटी हेयर चरण 3 नामक चित्र
    3
    अपने बालों के नुकसान को रोकने के लिए गैर-कुल्ला कंडीशनर या मॉइस्चराइजिंग फार्मूला लागू करें यदि आपके पास या तो नहीं है, तो स्नान में इस्तेमाल किया जाने वाला कंडीशनर का उपयोग करें, या मटर की मात्रा वाले जैतून का तेल का उपयोग करें - इस कोट को बालों से तीव्र गर्मी को रोकने के लिए डबल सिरों को पैदा किया जा सकता है।



  • सीधी सीरीन और मोटी हेयर चरण 4 नामक चित्र
    4
    अपने बालों को पूरी तरह से सूखने के लिए हेयर ड्रायर का उपयोग करें उसके बाद, बाल शायद बड़ा और डरावना होगा चिंता न करें - जैसे ही आप इसे चौरसाई करते हैं, उतनी ही मिट जाएगी।
  • सीधी सीरीन और मोटी हेयर चरण 5 नामक चित्र
    5
    लोहे को चालू करें और सही गर्मी सेटिंग का चयन करें। (मोटी बालों के लिए गरम, ठीक बाल के लिए कूलर) इसे गर्म करने की प्रतीक्षा करें
  • सीधी सीरीन और मोटी हेयर चरण 6 नामक चित्र
    6
    फ्रिंज से प्रारंभ करें (यदि आपके पास है) और सिर के आसपास काम करते हैं, तो एक समय में छोटे किलों को चौरसाई करना प्लेटों के बीच बाल का एक लॉक रखो, कसकर रूट से सिरों तक खींचें। जब तक कि सभी बाल पूरी तरह से सपाट न हो जाएं तब तक ऐसा करते रहें। कभी-कभी यह अच्छा है कि आप अपने बाल के ऊपर और अपने बालों के नीचे चिकनी करने के लिए अपने सिर पर लेट और टॉस करें। एक बार जब आपको लगता है कि आपके बाल चिकना हैं, लोहे को बंद करें और समुद्री मील ब्रश करें।
  • युक्तियाँ

    • बिस्तर से पहले अपने बालों को सीधा करने के लिए यह एक अच्छा विचार है तो जब आप तकिया पर अपने सिर को ले जाते हैं तो स्थैतिक दूर हो जाता है बाल भी नरम हो जाता है! मैं नहीं जानता कि ऐसा क्यों होता है, लेकिन यह काम करता है! फिर इसे चौरसाई के बाद बाल ढीला होने दें और सो जाओ। जब आप जागते हैं, तो रात भर आपके बाल में दिखाई देने वाले किसी भी तरंग या सिलवटों को सुधारना और आप स्कूल जाने या काम करने के लिए तैयार हैं!
    • यदि आप फ्रिज और डबल टिप्स के बारे में चिंतित हैं, तो एक गैर-कुल्ला कंडीशनर का उपयोग करें!
    • गीले बालों को साफ़ करने से बचने की कोशिश करें। जब बालों को नम है, यह बहुत ही भंगुर हो जाता है और ब्रश इसे नुकसान पहुंचा सकता है। नोड्स से छुटकारा पाने के लिए, कंघी का उपयोग करें
    • अधिक तेल से छुटकारा पाने के लिए शैम्पू से दो बार धो लें - आपको हर दिन अपने मोटी बाल धोने की ज़रूरत नहीं है।

    चेतावनी

    • अपने कान, गर्दन, उंगलियों और चेहरे को जलाने के लिए सावधान रहें!
    • प्लेट पर कभी भी जगह नहीं - यह उंगलियों को स्थायी क्षति हो सकती है
    • सोते समय से कम से कम एक घंटा अपने बालों को धोने की कोशिश करें (विशेषकर यदि यह घुंघराले या लहराती है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com