IhsAdke.com

किशोरावस्था के दौरान फूलों की त्वचा कैसी है?

अक्सर, किशोरावस्था एक किशोरी होने के रूप में केवल जलन, ब्लैकहैड्स और पेम्पल्स को ही स्वीकार करती है हालांकि, यह मामला नहीं है! यह संभव है और अक्सर एक किशोरी के लिए एक भाग्य खर्च किए बिना एक निर्दोष रंग प्राप्त करने के लिए आसान है।

चरणों

एक किशोर चरण के रूप में एक निर्दोष संकल्प शीर्षक है चित्र 1
1
सभी विज्ञापनों पर ध्यान न दें, इन्फॉर्पोरेटिव, या विज्ञापन जो आपकी त्वचा को सुधारने में शामिल हैं, सबसे ज्यादा महंगी चीजें हैं जो आपकी त्वचा को खराब करती हैं यदि आपको लगता है कि आपने जो विज्ञापन देखा है वह खरीदने के लिए मजबूर है, तो आप खरीदने से पहले acne.org या अन्य विश्वसनीय साइटों पर व्यापक शोध करें।
  • एक किशोर चरण के रूप में एक निर्दोष संकल्प शीर्षक है
    2
    उस चेचक साफ़ करने की बजाय, त्वचा को छूटने के लिए बेकिंग सोडा की कोशिश करें। यह 99 सेंट की लागत है, नरम है, और भूरे रंग के पाउडर आपके चेहरे को जिस तरह से सिंथेटिक करता है, उसे खरोंच नहीं करता है। बस अपना चेहरा सोखें, 30 सेकंड के लिए पाक सोडा पास करें और कुल्ला।
  • एक किशोर कदम के रूप में एक निर्दोष संकल्प है शीर्षक चित्र
    3
    एक न्यूट्रोजेना क्लीनर खरीदने के बजाय, निम्नलिखित अकेले या मिश्रित का उपयोग करने की कोशिश करें: शहद, ट्रिट्युरेटेड एस्पिरिन, चाय का पेड़ चाय, समुद्री नमक, ग्रीक दही, नींबू का रस, बेकिंग सोडा या सेब साइडर सिरका। मिश्रण के साथ गर्म पानी और मालिश के साथ अपना चेहरा गीला करें। इसे कुछ मिनट के लिए छोड़ दें और ठंडे पानी से कुल्ला करें।
  • एक किशोर चरण के रूप में एक निर्दोष संकल्प शीर्षक शीर्षक चित्र
    4
    एक सिंथेटिक Cetaphil moisturizer के बजाय, पतला सेब साइडर सिरका की कोशिश एक कपास की गेंद के साथ, अपने चेहरे पर गर्म पानी और सेब साइडर सिरका का मिश्रण लागू करें यह पहली बार चोट लगी है और थोड़ी सी बदबू आती है, लेकिन एक मिनट बाद में यह गायब हो जाता है और आपकी त्वचा चमक जाएगी। एक और अच्छा प्राकृतिक मॉइस्चराइज़र मुसब्बर वेरा है, जिसे आप जेल या क्रीम में खरीद सकते हैं।



  • एक किशोर चरण के रूप में एक निर्दोष संकल्प शीर्षक शीर्षक चित्र
    5
    सामग्री पर ध्यान दें सोडियम लॉरिल सल्फेट्स और पैराबेंस से बचें, जो उत्पादों का सामना करने के लिए जोड़ा जाता है, जो फोम के लिए होता है। वे बेहद resecting हैं, और Cetaphil जैसे उत्पादों में पाया जा सकता है
  • एक किशोर कदम के रूप में एक निर्दोष संकल्प है शीर्षक चित्र
    6
    यदि आपके पास सूखी त्वचा है, फोम और क्रीम सफाई से बचें, भले ही वे कुछ मदद की तरह लग रहे हों वे त्वचा को और भी सूखते हैं
  • एक किशोर चरण के रूप में एक निर्दोष संकल्प शीर्षक से चित्र 7
    7
    हमेशा चेहरे पर उत्पादों को रगड़ें कभी भी आपके चेहरे पर यादृच्छिक चीजों को कभी नहीं लगाएं और हमेशा सनस्क्रीन पहनें। सरल उत्पादों के लिए छड़ी
  • एक किशोर चरण के रूप में एक निर्दोष संकल्प शीर्षक शीर्षक चित्र
    8
    बेंज़ोयल पेरोक्साइड जैसे एक अत्यंत कठिन और पूरी तरह से शोध करने वाले स्थानीय उपचार के बजाय, 2.00-गैलन हाइड्रोजन पेरोक्साइड की बोतल में एक कपास झाड़ू को डुबोकर चेहरे पर उत्पाद का पट्टा करें। यह तेजी से गायब हो जाएगा और एक निशान से कम छोड़ देगा।
  • एक किशोर चरण के रूप में एक निर्दोष संकल्प शीर्षक शीर्षक चित्र
    9
    आपकी त्वचा क्या चाहता है सुनो यह पागल लग रहा है, लेकिन किशोरावस्था की त्वचा अप्रत्याशित हो सकती है, सूखी से तेल में बदल रही है और फिर से वापस आ रही है, इसलिए किसी भी सभी संभावित स्थितियों के लिए एक ही उत्पाद का उपयोग नहीं करना चाहिए! यदि आपकी त्वचा को साफ लगता है, तो एक हल्के cleanser के साथ छड़ी, जैसे शहद या गर्म पानी यदि आप सामान्य से अधिक तेल का अनुभव करते हैं, तो बेकिंग सोडा या सैलीसिलिक एसिड वाले क्लैन्सर का उपयोग करें। आपको रात में एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं होती, या सप्ताह में केवल एक बार मुखौटा पहनना पड़ता है, तो आप तय करते हैं कि आपकी त्वचा के लिए सबसे अच्छा क्या है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com