IhsAdke.com

सेलेना गोमेज़ को कैसे मिलो

सेलेना गोमेज़ एक अमेरिकी अभिनेत्री और लोकप्रिय गायक हैं यदि आप एक सेलेनेटर हैं जो व्यक्ति में आपकी मूर्ति को पूरा करने के लिए उत्सुक है, तो आप कुछ अलग-अलग रास्तों का पालन कर सकते हैं। यह पता करने का अवसर होने के कारण मुश्किल हो सकता है, इसलिए आपको अपने प्रयासों में लगातार रहने की आवश्यकता होगी।

चरणों

भाग 1
पारंपरिक तरीके

चित्र शीर्षक सेलेना गोमेज़ चरण 1 मिलो
1
एक आधिकारिक मीटिंग के लिए रुको और नमस्कार सेलेना गोमेज़ में कभी-कभी मिलते-जुलते घटनाएं होती हैं ये घटनाएं विशेष रूप से इसे आपके प्रशंसकों को लाने के लक्ष्य के साथ बनाई गई हैं। अगर आप उसे किसी ऐसे वातावरण में मिलना चाहते हैं जो उसे कुछ मिनट के लिए आपसे बात करने की इजाजत देता है, तो यह आपका सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है।
  • आप अपनी आधिकारिक वेबसाइट के "ईवेंट" या "यात्रा" अनुभाग पर जाकर वर्तमान में अनुसूचित ईवेंट देख सकते हैं: selenagomez.com/events
  • यदि आप इन मेला-और-नमस्कार कार्यक्रमों में से किसी एक से मिलने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, तो आपकी तस्वीर आपकी वेबसाइट पर दिखाई दे सकती है।
  • आम तौर पर आप अग्रिम में जान लेंगे कि आप इन घटनाओं में से किसी एक के लिए साइन अप करते समय उन्हें पूरा करने में सक्षम होंगे या नहीं, ताकि आप आगे की योजना बना सकें।
  • यद्यपि इन घटनाओं को कभी-कभी साइट पर सूचीबद्ध किया जाता है, अन्य स्रोत (डिज्नी, विभिन्न रेडियो स्टेशन आदि) उन्हें प्रायोजित भी कर सकते हैं।
  • मिशेल सेलेना गोमेज़ चरण 2 से मिलते हुए चित्र का शीर्षक
    2
    अपने अन्य पर्यटन और घटनाओं को ट्रैक करें व्यक्ति में सेलेना गोमेज़ को देखने का सबसे आम तरीका अपने शो में से एक पर जाना है जब आपके पर्यटन में से एक देश या पास के शहर से गुजरता है हालांकि इसमें कोई गारंटी नहीं है कि आप उसे एक शो में मिलेंगे, इसके अंत में एक संक्षिप्त अवधि हो सकती है कि वह कुछ दर्शकों के प्रशंसकों के साथ मिल सकती है
    • वर्तमान दौरे की तिथियों की एक सूची उसकी साइट के "ईवेंट" पृष्ठ पर मिल सकती है।
    • समझें कि इस पद्धति का प्रयास करके, आप के विरुद्ध बाधाएं हैं यदि आप अपने किसी शो में जाते हैं, शो को देखने और इसे देखने के मुख्य उद्देश्य के लिए करते हैं। यह जानने के लिए यह एक द्वितीयक लक्ष्य हो सकता है, लेकिन आपको उस पर भरोसा नहीं करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक सेलेना गोमेज़ चरण 3 मिलो
    3
    रेडियो को सुनें अपनी साइट पर सार्वजनिक इवेंट्स की जांच करने से उसे केवल किसी अन्य प्रशंसक के रूप में मिलने का मौका मिलेगा। आपके संगीत चलाने वाले रेडियो स्टेशन कभी-कभी प्रतियोगिताएं प्रायोजित कर सकते हैं जो आपको शो के पर्दे के पीछे जाने या एक विशेष घटना में शामिल होने के लिए अनुमति देने के लिए अनुमति दे सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने संगीत चलाने वाले रेडियो स्टेशनों को सुन रहे हैं। ऐसे स्टेशन जो संगीत की एक अलग शैली खेलेंगे, इन प्रतियोगिताओं की पेशकश नहीं करेंगे, क्योंकि यह आपके सामान्य दर्शकों को खुश नहीं करेगा।
    • कॉल करने से पहले प्रतियोगिता के नियमों को सुनें कुछ प्रतियोगिताओं के लिए प्रतियोगियों 18 वर्ष या उससे अधिक उम्र के होने की आवश्यकता होती है। यदि आप 18 वर्ष की आयु में नहीं हैं, तो आपको भाग लेने के लिए वयस्कों की आवश्यकता हो सकती है।
  • भाग 2
    अपरंपरागत तरीके

    चित्र शीर्षक सेलेना गोमेज़ चरण 4 को मिलो
    1
    उसे एक संदेश भेजें सेलेना गोमेज़ को हर दिन बहुत सारे अक्षरों और प्रशंसक संदेश मिलते हैं, इसलिए उसके पास उन सभी को जवाब देने का समय नहीं है और प्रशंसकों के सभी अनुरोधों को पूरा नहीं कर सकते हैं। हालांकि, यदि हालात काफी अजीब हैं या यदि आपका संदेश पर्याप्त रूप से खड़ा है, तो ऐसा कुछ मौका है कि आपको मुफ्त में से किसी एक ईवेंट में आमंत्रित किया जा सकता है।
    • कोई सार्वजनिक पता नहीं है जिसका आप उपयोग कर सकते हैं, कोई सार्वजनिक ईमेल पता या फ़ोन नंबर नहीं है।
    • सेलेना गोमेज़ को एक संदेश भेजने का सबसे आसान तरीका उसके सोशल मीडिया पृष्ठों में से एक है।
  • मिशेल सेलेना गोमेज़ चरण 5 से मिलने वाले चित्र का शीर्षक
    2
    अपने दान काम से अवगत रहें यदि आप कुछ कारणों और धर्मार्थों के साथ शामिल हो जाते हैं, जिसमें सेलेना गोमेज़ शामिल हैं, तो आपके पथ एक धर्मार्थ घटना के दौरान छेद कर सकते हैं। हालांकि, यदि आप इन प्रकार के कार्यक्रमों में आमंत्रित होना चाहते हैं, तो आमतौर पर आपकी भागीदारी को सार्थक होना चाहिए।
    • विशेष रूप से, वह यूनिसेफ के माध्यम से दान काम में शामिल है। आप यूनिसेफ के साथ स्वयंसेवा या स्कूल में यूनिसेफ क्लब शुरू करने से उसके कारण में शामिल हो सकते हैं। यदि आप अन्य दान काम करते हैं, तो आपको यूनिसेफ से "अच्छा समरिटान" भी नामित किया जा सकता है, जो आपके और आपके प्रयासों पर ध्यान आकर्षित करेगा।
  • चित्र शीर्षक सेलेना गोमेज़ चरण 6 को मिलो
    3
    एक इच्छा बनाएं यदि आप गंभीर रूप से बीमार हैं और सेलेना गोमेज़ से मिलने की आपकी सबसे बड़ी इच्छा है, तो आप मेक-ए-विश फाउंडेशन के माध्यम से एक ऑर्डर कर सकते हैं। यह संगठन गंभीर बीमारियों का सामना करने वाले बच्चों की इच्छाओं को देने के लिए समर्पित है, और इस प्रकार के अनुरोध असामान्य नहीं हैं
    • वास्तव में, सेलेना गोमेज़ को अतीत में मेक-ए-विश फाउंडेशन के माध्यम से की जाने वाली इच्छाओं का उत्तर देने के लिए जाना जाता है।
    • नींव द्वारा दी गई अपनी इच्छा के लिए, आपके पास एक संकेत होना चाहिए। बयान स्वयं, माता-पिता या चिकित्सा पेशेवर से आ सकता है। संकेत के समय आपको 2.5 और 18 वर्ष के बीच होना चाहिए, प्लस टर्मिनल बीमारी।
    • आप मेक-ए-इच्छा फाउंडेशन वेबसाइट पर यहां जा सकते हैं: https://makeawish.org.br/
      • या यहां अंतरराष्ट्रीय वेबसाइट पर जाएं: https://worldwish.org/en/



  • चित्र शीर्षक सेलेना गोमेज़ चरण 7 को मिलो
    4
    डिज़नी चैनल देखें समय-समय पर, डिज़नी चैनल एक प्रतियोगिता की घोषणा करेगा जिसके माध्यम से आप अपने पसंदीदा सहयोगी सितारों में से एक को मिल सकते हैं। उनकी दुर्लभता और अप्रत्याशितता को देखते हुए, सेलेना गोमेज़ से मिलने के लिए एक प्रतियोगिता के लिए काफी समय लग सकता है। हालांकि, वहाँ एक मौका है कि यह प्रतियोगिता होगी।
  • चित्र शीर्षक सेलेना गोमेज़ चरण 8 मिलो
    5
    अन्य घटनाओं में भाग लेते हैं जिसमें वह भाग लेने की संभावना है यह कुछ घटनाओं में दिखाई दे सकता है जिसमें कई सितारों को शामिल किया गया है और जो उस पर पूरी तरह से केंद्रित नहीं है। इन जगहों पर भीड़ आम तौर पर बड़ी होती है, इसलिए उन्हें जानना मुश्किल हो सकता है, लेकिन ऐसी संभावना है
    • उदाहरण के लिए, सेलेना गोमेज़ डिज़नी चैनल द्वारा आयोजित की जाने वाली घटनाओं में भाग ले सकते हैं, भले ही इसे मीटिंग और नमस्कार प्रतियोगिता के रूप में वर्णित नहीं किया गया हो।
    • यदि कुछ के लिए नामांकित किया जाता है, तो वह किड्स चॉइस अवार्ड्स में भी प्रदर्शित हो सकती है आप आधिकारिक पुरस्कार साइट पर जाकर उम्मीद कर सकते हैं कि क्या वह उम्मीदवार है: https://nick.com/kids-escolha-awards/
  • भाग 3
    कैसे रहना

    चित्र शीर्षक सेलेना गोमेज़ चरण 9 को मिलो
    1
    प्रभावित करने के लिए पोशाक आपके जीवन में सेलेना गोमेज़ को एक अनूठा अवसर हो सकता है, इसलिए आपके उपस्थिति का बेहतर ख्याल रखना आवश्यक है। आपको औपचारिक कुछ भी पहनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अपने सबसे अच्छे कपड़े पहनने की कोशिश करें और अच्छे दिखें। यह आपको भीड़ से बाहर खड़ा कर सकता है और देखा जा सकता है और याद रखने की संभावनाओं को बेहतर बना सकता है।
    • एक प्रशंसक शर्ट पहनने पर विचार करें आप एक आधिकारिक दौरे टी-शर्ट या समान कपड़ों खरीद सकते हैं, या आप वाक्यांशों या छवियों के साथ अपनी खुद की टी-शर्ट बना सकते हैं कि आप कितना प्रशंसक हैं।
    • एक और विकल्प उसके कपड़ों की रेखा से कुछ पहनना है, "जोर से ड्रीम आउट करें।"
  • चित्र शीर्षक सेलेना गोमेज़ चरण 10 मिलो
    2
    अपने उत्साह को व्यक्त करें उत्तेजना दिखाएं जैसे आप भीड़ में अपने आप को खड़ा करने के लिए आते हैं। यदि आप वास्तव में उसे व्यक्ति में जान लेते हैं, तो अपने उत्साह को अपने शब्दों में आवाज़ और शरीर की आवाज़ के लिए सबसे अच्छी छाप छोड़ दें और इस अवसर को हर किसी के लिए एक यादगार बनाने के लिए व्यक्त करें।
    • ज्यादातर हस्तियों को यह सुनना अच्छा लगेगा कि आप अपने काम से कितना प्यार करते हैं। ऐसा कुछ कहने पर विचार करें, "मुझे आपका नया एल्बम पसंद है। मेरा पसंदीदा गीत _______ है" या ऐसा कुछ, "मुझे लगता है कि आपने ________ पर अभिनय करने के लिए एक अच्छा काम किया है।"
  • चित्र शीर्षक सेलेना गोमेज़ चरण 11 मिलो
    3
    एक हस्ताक्षर या एक तस्वीर के लिए पूछें, लेकिन pushy नहीं है। सेलेना गोमेज़ के साथ ऑटोग्राफ़्स और तस्वीरें आप को मिले पल को याद रखने के लिए बहुत ही अच्छे तरीके हैं, और परिस्थितियों के आधार पर, वह स्वीकार कर सकती थी समझें कि कुछ स्थितियां हो सकती हैं जहां ऐसा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी या ऐसा करना संभव नहीं होगा। यदि आपका अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया है, तो वह तथ्य स्वीकार करें और आगे बढ़ें।
  • मिशेल सेलेना गोमेज़ चरण 12 से मिलने वाले चित्र का शीर्षक
    4
    सबसे ऊपर, विनम्र होना सौजन्य से संबंधित मामलों, चाहे आप जो काम कर रहे हों, लेकिन आपको इस तरह एक समय के दौरान सावधानी से शिक्षित होना चाहिए। आखिरकार, किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जा रहा है जिसने किसी रुकावट के कारण या समस्या पैदा की है, जब सेलेना गोमेज़ जैसे स्टार की बात आती है तो गंभीर और स्थायी परिणाम हो सकते हैं।
    • इसे ध्यान में रखने के लिए एक और सौजन्य टिप्पणी यह ​​जानना है कि उसे परेशान करने के लिए कब नहीं। यदि आप उसे मौके से मिलते हैं, जब वह एक तिथि, भोजन या एक शाम को शाम के बीच में स्पष्ट रूप से बताती है, तो उसे अकेला छोड़ने के लिए विनम्र होगा यहां तक ​​कि सितारों को स्पॉटलाइट के दबाव के बिना अपनी ऊर्जा को आराम और रिचार्ज करने के लिए समय लेना चाहते हैं।
  • चेतावनी

    • झूठी संपर्क जानकारी के बारे में सावधान रहें सेलेना गोमेज़ के पास कोई ईमेल पता, पता या सार्वजनिक फ़ोन नंबर नहीं है। जो कोई इस जानकारी का दावा करता है वह शायद झूठ बोल रहा है इन स्रोतों के लिए अपना स्वयं का पता भेजना सबसे ख़राब और सबसे खतरनाक है।
    • घूंसे के लिए बाहर देखो कई नकली प्रतियोगिताओं हैं, इसलिए आपको धोखा देने से बचने के लिए सावधान रहना होगा। जब आप एक प्रतियोगिता देखते हैं जो एक घटना के लिए मुफ्त टिकट या सेलेना गोमेज़ से मिलने का अवसर देने का सुझाव देती है, स्रोत पर विचार करें। यदि यह एक आधिकारिक प्रतियोगिता - अपनी साइट के माध्यम से एक प्रतियोगिता, एक रेडियो स्टेशन या डिज्नी की तरह लगता है - यह शायद सुरक्षित है यदि यह एक तीसरे दल "अनजान" साइट जैसे कि यादृच्छिक ब्लॉग द्वारा आयोजित किया जाता है, तो यह संभवत: एक घोटाला है। जब आपको एक संभावित घोटाला मिल जाए, तो अपनी व्यक्तिगत जानकारी न दें और किसी भी प्रतियोगिता फीस का भुगतान न करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com