IhsAdke.com

कैसे एक बोहेमियन शैली है

फैशन की दुनिया में, शब्द "बोहेमियन" मन की स्थिति को दर्शाता है जो कि व्यक्तिगत, रोमांटिक और स्वतंत्र उत्साही है। यह आमतौर पर "हिप्पी-ठाठ" या कुछ इसी तरह की कहा जाता है। हालिया वर्षों में इस प्रवृत्ति को प्रभावित करने वाली विभिन्न महिलाओं में सिनेना मिलर, केट मॉस और बहनों एशले और मैरी-केट ऑलसेन शामिल हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक है बोहेमियन शैली चरण 1
1
फैशनेबल आइकन का अध्ययन करें इन लोगों को जरूरी boêmio- किसी भी औरत जो एक आइकन नहीं है कि स्थिति एक होने के लिए मिलता है माना जाता है में निपुण नहीं होना चाहिए "मेरी दूसरे के साथ चला जाता है।" यहां तक ​​कि एक और अधिक परिष्कृत और स्त्री शैली के साथ, ऑड्रे हेपबर्न जैसे, अपने स्वयं के स्वाद का पालन किया असल में, यह "बोहेमियन" लोगों को परिभाषित करता है कई फैशन पत्रिकाओं उपभोग करते हैं और क्या महिलाओं को जो आम लोगों के सुरुचिपूर्ण माना जाता है पता लगाने के लिए प्रयास करें। फैशन देखने का अपना तरीका विकसित करना शुरू करें
  • चित्र शीर्षक है बोहेमियन शैली चरण 2
    2
    जो भी आप चाहते हैं उसे करो "हिप्पी-ठाठ" शैली में केवल फहराता स्कर्ट, फ्लिप फ्लॉप और कूलर बैग शामिल नहीं हैं। इसका एक महत्वपूर्ण पहलू व्यक्तित्व है - इसका मतलब है कि आपको अपने व्यक्तित्व को गले लगाने और अपने कपड़े विकल्पों के माध्यम से इसे व्यक्त करना होगा। आप किसी ऐसे व्यक्ति को नहीं जानते हैं जो वास्तव में परतों में पंख वाले स्कर्ट पहनते हैं, लेकिन यदि आपको यह पसंद है, तो यह सब कुछ महत्वपूर्ण है। बोहेमियन शैली को अनुसरण की जाने वाली प्रवृत्ति के रूप में वर्णित किया जा सकता है, लेकिन इसमें आपकी खुद की प्रेरणा
  • चित्र शीर्षक है बोहेमियन शैली चरण 3



    3
    कंक्लेक्शन बनाएं अपनी अलमारी के विभिन्न टुकड़ों से मिलान करना सीखें महिलाओं को अक्सर बहुत अच्छी तरह से सभी गठबंधन है, लेकिन अगर आप इस तरह केट मॉस, क्लो सेविग्नी, मिशा बार्टन, सिएना मिलर, ऑलसेन बहनों आदि के रूप में माउस पर ध्यान देना है, तो आप देख सकते हैं कि अपनी कल्पना का उपयोग करके, अपने कोठरी जीवन बना सकते हैं । क्या आप किसी भी frilly सफेद पोशाक पसंद है? एक भूरे रंग के शाल और हरे रंग की जूतों की एक जोड़ी या एक लाल कोट, तंग काली पैंट की एक जोड़ी और एक पुरानी फ़िरोज़ा बेल्ट के साथ यह गठबंधन करने के लिए प्रयास करें। संभावनाएं अनंत हैं
  • चित्र शीर्षक है बोहेमियन शैली चरण 4
    4
    सामानों में निवेश करें हिप्पी-ठाठ दुनिया में, विस्तार पर ध्यान दिया जाता है। लांग हार और टोपियों, स्कार्फ, बेल्ट, मोकासिन, चरवाहे जूते, लेगिंग पैंट, जूते, मंच ऊँची एड़ी के जूते स्तरित और सेक्विन के साथ जैकेट, कि सभी मामलों के विवरण हैं। एक साधारण व्यक्ति और एक व्यक्ति के बीच का अंतर बोहेनिया शैली सामान है।
    • फैशन (जैसे मौजूदा रुझान के अलावा) के लिए बहुत स्वाद के बिना एक साधारण औरत एक काले रंग की स्कर्ट पेंसिल, काले ऊँची एड़ी के जूते के साथ है और अगर एक लाल चमड़े के बैग साहसी एक सफेद ब्लाउज गठबंधन करने के लिए कोशिश कर सकते हैं। ये विकल्प महान और क्लासिक हैं- हालांकि:
    • एक बोहेनिया शैली के साथ एक औरत एक काले रंग की पुरानी पोशाक 1920 के तहत एक ही ब्लाउज पहने हुए एक ही क्लासिक रूप में आता है, काले चड्डी और टखने उच्च जूते और बालों के लिए एक सहायक को जोड़ने - एक लाल टोपी या preciosas- के रूप में कुछ पत्थरों की तरह बैग के लिए, संभावनाएं अनंत हैं
  • युक्तियाँ

    • फैशन में आम तौर पर यह पता लगाना शामिल है कि आप कौन हैं और आप क्या पसंद करते हैं। कोशिश करो! अगर आप जोखिम नहीं लेते हैं तो मजेदार कहां है?
    • बोल्ड हो जाओ! एक बटुआ, टोपी या टोपी खोजें, जो संगठन को फिट बैठता है।
    • मज़ा लो जो पूरी तरह से बोहेमियन भावना के विपरीत है - क्या आप (स्टाइलिश के रूप में) क्या चाहते हैं कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें प्रतिबद्ध है कि जब तक आप मूल बातें हर समय पसंद करते हैं कुछ erros- क्या होगा बनाते हैं।

    चेतावनी

    • एक पतली रेखा है जो फैशनेबल लोगों को सबसे अच्छी तरह से तैयार की गई सूची और श्रेणी की सूची में डालती है वह क्या सोच रही थी?.
    • अपने आप को व्यक्त करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, लेकिन आप चाहते हैं - हालांकि, बहुत अलग रंग और प्रिंट लोग गलत महसूस कर सकते हैं।
    • ड्रेसिंग और एक आपदा जैसी दिखने का जोखिम है।

    आवश्यक सामग्री

    • कपड़े के लिए अतिरिक्त भाग
    • प्रयुक्त भाग और समान
    • पत्रिकाएं: वोग, एले, क्लाउडिया इत्यादि।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com