IhsAdke.com

ऑड्रे हेपबर्न द्वारा प्रभावित एक स्टाइल कैसे बनती है

जब हम सद्भावना के अभिनेत्री और राजदूत के बारे में सोचते हैं, ऑड्रे हेपबर्न, हम अनुग्रह, वर्ग, सुंदरता और शैली के बारे में सोचते हैं। ऑड्रे को पता था कि उसके लिए क्या अच्छा था और क्या नहीं था। उनका बेटा, शॉन हेपबर्न फेरर बताया गया है, अपनी मां की शैली थी "अपने भीतर दूसरों और मानवता में विश्वास के लिए अनुशासन का जीवन, सम्मान द्वारा बढ़ाया सुंदरता का विस्तार।"

कई महिलाओं के लिए, ऑड्रे की शैली को प्राप्त करने में कालातीत अनुग्रह और शान का शिखर रहा है। यदि आप अपनी अलमारी और शैली के कुछ हिस्सों का एक स्पर्श करके इसे अनुकूलित करना चाहते हैं, तो यहां आपकी मदद करने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं

चरणों

एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभावित शैली चरण 1 को शीर्षक वाले चित्र
1
पता करें कि आपके लिए क्या सही है। कम उम्र से, ऑड्रे के बारे में एक स्पष्ट मस्तिष्क थी कि उसे किस तरह से अनुकूल है और अपनी पूरी शैली में अपनी शैली के लिए सही बने हुए हैं, यहां तक ​​कि उन लोगों के साथ धीरे-धीरे और हठी-भरोसे से बहस करते हैं जिन्होंने उन्हें एक दूसरे के कपड़े पहने के लिए उपयुक्त माना जिस तरह से। उसे अपने आत्म-ज्ञान के लिए ईगल आंखें थीं, जो दोनों की ताकत और उनको सराहनीय नहीं थी। वह यह पहचानने से डरता नहीं था कि उसके लिए क्या काम नहीं किया और क्या काम किया। और आपके लिए अपनी गलतियों को खोजने के लिए अच्छा है, क्योंकि हम सभी के पास है। लेकिन कम से कम एक चीज ढूँढ़ें जो आप वास्तव में खुद को हाइलाइट और प्यार करना चाहते हैं इसके साथ, यह 56 सेमी के अपने दुर्जेय कमर था वह कमर पर उसे उजागर करने के लिए तंग कपड़े पहने थे, और यही वह है जो उसे उसके शरीर में पसंद करती है।
  • सिलाई के कपड़े महान हैं क्योंकि उन्हें आप के अनुरूप बनाया जाएगा आप को व्यक्तिगत रूप से सिलवाया कुछ क्लासिक और कालातीत वस्त्रों पर विचार करें - उनके ट्रिम में अंतर असाधारण है ..
  • एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभावित शैली चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी सुंदरता और शैली का विचार पाने के लिए उसकी कुछ फिल्में देखें उनकी मुख्य फिल्म है लिटिल गुड़िया, एक फिल्म जिसमें आप कई खूबसूरत दृश्य देख सकते हैं। फैशन विचारों के लिए अन्य फिल्मों में शामिल हैं सबरीना, जब पेरिस भ्रामक होता है, पेरिस में सिंड्रेला, शब्द पहेली, और राजकुमारी और आम. फिर भी, अपनी शैली के बारे में चर्चा करने और प्रदर्शित करने वाली कई किताबें पढ़िए उनमें से बहुत से आपको वह पहनाए गए कपड़े के प्रकार, सामान्य रूप में उनकी शैली, और वह सामान कैसे पहना था, का अच्छा विचार देगा।
    • उसकी शैली को महसूस करने का एक और तरीका यह है कि वह अपने जीवन के दर्शन पर भी ध्यान केंद्रित करे। उसके बारे में जीवनविज्ञान पढ़कर और उसके द्वारा दिए गए कई कोटेशनों के कारण यह करें। मुख्य रूप से सब कुछ खत्म हो गया प्रेम की शक्ति में ही सोचा है, और यह अंदरूनी शक्ति है कि उसे अपने जीवन भर लगातार निर्देशित और यहां तक ​​कि उनके जीवन पर असर पड़ा विकल्प सामने आए।
  • एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभावित शैली चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सरल विकल्प बनाएं वह कभी भी ऐसी चीजें पसंद नहीं करती थी, जिसमें फैशन भी शामिल थी - और "कम अधिक है" उसका मुख्य विश्वास था वास्तव में, उसने एक बार कहा था, "क्या सबसे महत्वपूर्ण बातों पर अपनी चिप्स को शर्त लगाओ: आप क्या करने की कोशिश कर रहे हैं, इसका क्या मतलब है, सबसे महत्वपूर्ण बात क्या है? जब आप कई मुद्दों को हल करने की कोशिश करते हैं, तो चीजें केवल जटिल हो जाती हैं।" Givenchy के साथ उनका संघ सरल कपड़ों के लिए उनकी पसंद का प्रतिबिंब था और आज भी Givenchy के कपड़े उनकी भव्यता, सादगी और रेखा के लिए जाना जाता है। देखो सेटिंग जब "चिकना सादगी" के बारे में सोचो
  • एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभाव स्टाइल चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    निम्नलिखित फैशन से बचें जब आप पहले से ही अपने व्यक्तिगत शैली के बारे में सुनिश्चित कर रहे हैं तो फैशन द्वारा दूर करने की कोई जरूरत नहीं है। वह फैशन से दूर नहीं ले गई थी, और वास्तव में, उसकी समयावधि में उसकी पूर्णता की गुणवत्ता के बारे में सब कुछ ऊपर से आया था। शॉन हेपबर्न फेरर ने कहा कि ऑड्रे का आज भी एक चिह्न बने रहने का कारण यह है कि वह जब उसे खोजी थी, तब उसे अपना जीवन दिखे और उसने खुद को हर मौसम में फिर से नहीं देखा। हालांकि वह फैशन से प्यार करती थीं, उसने इसे फैशन पहनने के बजाय उसके टुकड़ों को पूरक करने के लिए एक उपकरण के रूप में प्रयोग किया था। तो आपके मामले में, आप जिस क्लासिक्स के बारे में जानते हैं, उस पर चिपकाएं और शायद ब्रोच या स्कार्फ के साथ रंग का स्पर्श देने के लिए फैशन पर नज़र डालें, जो प्रवृत्ति रंग योजना को दर्शाता है, लेकिन कुछ और नहीं - उपयोग करें सामान में मौसमी बदलाव, गुलामी नहीं। इस नियम के अपवाद तब होता है जब फैशन आपकी व्यक्तिगत शैली से मेल खाता है और आप पर अच्छा लग रहा है!
    • ऑड्रे को फैशन से बचने में कोई समस्या नहीं थी वह न केवल प्रमुख फैशन से परहेज करती थी, बल्कि अपने समय के लिए भी अद्वितीय थी। मर्लिन मुनरो और जेन मैन्सफील्ड जैसे आइकन, जो मोटा और गोरा थे विपरीत, ऑड्रे tomboy, पतली, श्यामला था और छोटे स्तनों था। उनकी प्रतिक्रिया थी कि उनके पास सबसे अच्छा काम करना और उन बिंदुओं पर प्रकाश डालना था!
  • एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभाव शैली स्टाइल चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने एस्पिसिस पर ध्यान दें ऑड्रे का लगना हमेशा साफ-सुथरा और साफ था। सादगी के उनके प्यार ने इसे प्राकृतिक रूप से दिखाई दिया, तब भी जब उन्होंने अपनी नज़र को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की थी। एक सरल लेकिन प्रभावी रूप से देखने के लिए, अपने बालों की अच्छी देखभाल करने और इसे नियमित रूप से काटने पर ध्यान केंद्रित करें। एक बाल कटवाने का चयन करें जो आपके लिए उपयुक्त है और इसे पुराने होने पर देखें। बालों की एक शैली का उपयोग करने से डरो मत, जो वर्तमान में नहीं है, जब तक कि यह आपको अच्छा लगता है यही मायने रखता है
    • पहली बात यह है कि लोगों का ध्यान उनकी उपस्थिति है। तो, सही त्वचा, नाखून और साफ बाल: सभी पहली छाप में योगदान करते हैं।
    • अच्छा लग रहा है आपको भी अच्छा महसूस करने में मदद करता है बाजार में पास देने के लिए अच्छी तरह से ड्रेसिंग विश्वास की हवा प्रदान कर सकती है जो आपको दूसरों के साथ अच्छी तरह से बातचीत करने में मदद करता है।
    • अपने कपड़ों की अच्छी देखभाल करें गुणवत्ता वाले लोगों को खरीदें और सावधान धोने के साथ अच्छे आकार में रखें और लेबल के निर्देशों का पालन करें। उन्हें अच्छी तरह से बनाए रखा और संग्रहीत रखें।
    • ऑड्रे ने बड़ी संख्या में जूते खरीदने पर विश्वास किया, ताकि वे समय के साथ ख़राब न हों या उसके पैरों को चोट पहुंचाए।
  • 6



    अपनी अलमारी की मूल बातें बनाने के लिए इसके मूलभूत टुकड़े पर गौर करें। ऐसे कुछ टुकड़े हैं जिन्हें हमेशा आवश्यक माना जाता है। वे आपकी अलमारी का हिस्सा नहीं हैं या हो सकता है, लेकिन आपको कम से कम उन पर विचार करना चाहिए।
    • व्हाइट शर्ट: ऑड्रे ने फिल्म "द प्रिंसेस एंड द कॉमनर" में एक सफेद शर्ट पहनी थी। इसके बाद, यह एक शानदार महिला फैशन बन गया सबसे अच्छी सफेद शर्ट बटन, चिकनी और अलंकरण के बिना है। ऑड्रे एक सरल रूप के लिए कमर पर अपनी टाई करने के लिए इस्तेमाल करते थे वह शीर्ष पर एक रंगीन जाकेट के साथ काम पर तैयार किया जा सकता है, पहने हुए आस्तीन के साथ पहना और स्कर्ट और रात के खाने के लिए ऊँची एड़ी के साथ।
    • कम एड़ी के जूते की एक जोड़ी: ऑड्रे की एड़ी कम और सुरुचिपूर्ण थीं। 1.70 मीटर लंबा पर, उस समय के अधिकांश अभिनेताओं की तुलना में उन्हें लम्बे महसूस हुई और उनकी ऊंचाई बढ़ाना पसंद नहीं आया। ऊँची एड़ी के जूते की उसकी पसंद में केवल सुंदरता और सबसे महत्वपूर्ण बात, चिकित्सा विशेषज्ञों का कहना है कि महिलाओं के लिए सबसे सुरक्षित कूद "बिल्ली का बच्चा" है!
    • स्नीकर्स की एक जोड़ी: ऑड्रे का शुरुआती सपना एक बैलेरा होना था। cirscunstâncias उसे उस सपने तक पहुँचने के लिए अनुमति नहीं है, लेकिन वह दिन के लिए अपने दिन में नर्तकियों शैली में से कुछ उसके साथ ले लिया, और जूते निश्चित रूप से उन विकल्पों में से एक थे। वे पतलून और गोल स्कर्ट सहित कई कपड़े के साथ अच्छे लगते हैं ये ऊंचाई कम करने के लिए भी सही हैं यदि यह आपके लिए एक समस्या है।
    • एक सेट सूट: ठाठ फिट सूट उसके एक और ट्रेडमार्क थे एक महान गुणवत्ता सूट अन्य टुकड़ों की एक श्रृंखला के साथ जोड़ा जा सकता है
    • छोटी काली पोशाक: यह वह थी जिसने हमें फिल्म में पेश किया था, दोनों में सबरीना कितना लिटिल गुड़िया. और उसके साथ, हमने इस दिन को एक फैशन आइकन के रूप में अपना बहुत महत्व दिखाया। उसके Givenchy "लक्जरी गुड़िया" काले कपड़े 2006 में लगभग एक लाख पाउंड के लिए बेच दिया। अब किसी भी महिला के कपड़े में एक पूरी तरह से आवश्यक वस्तु, "बुनियादी काले" सबसे अच्छा है अगर यह आसान है लेकिन सामान के साथ सजी। अधिक जानकारी के लिए, विषय पर WikiHow पर एक लेख पढ़ें।
      एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभावशाली शैली चरण 6 बुलेट 5 में शीर्षक वाला चित्र है
  • 7
    उसने जो आकस्मिक कपड़े पहनी थी, उसके बारे में सोचें जब अपने बच्चों के साथ समय बिताया, बगीचे में या कुत्तों के साथ खेल रहा है, वह आकस्मिक कपड़े पहना था, लेकिन ड्रेसिंग के अपने आराम से अभी भी शान और आराम के चिह्न के द्वारा परिभाषित किया गया था।
    • ऑड्रे पसंदीदा जींस, स्कर्ट के बजाय व्यापक ढीले, कैपरीज़, या खाकी। जींस के लिए, दोनों पतले और बुकेट मॉडल अच्छे लगते हैं। वह अंधेरे और क्लासिक जींस पसंद करती थीं, लेकिन उस पर अच्छा लग रहा था, तो पता करें कि कौन सा स्वर आपको सबसे अच्छा फिट बैठता है खाकी की तरह, वह कट फिट पहनी थी, और यह लगभग सभी पर अच्छा लग रहा है - अपने लिए सबसे अच्छी लंबाई खोजने के लिए याद रखें।
      एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभावित शैली चरण 7 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    • ऊपर के हिस्सों के संबंध में, वह पोलो शर्ट, उच्च कॉलर (काला), बटन शर्ट या शर्ट पसंद करती थी। उसे ठोस रंग पसंद आया (उसके पसंदीदा लोग सफेद थे) और कोई लोगो या प्रिंट नहीं। एक रंग ढूंढें जो आपकी त्वचा की टोन और बालों को फिट बैठता है
    • वह पसंदीदा जूते, स्नीकर्स, स्नीकर्स, या इटालियन रूफर्स (वह फेरागामो ब्रांड पसंद करती थी) को पसंद करती थीं। वे कई रंगों और डिज़ाइनों में पाये जा सकते हैं, इसलिए एक बहुमुखी एक को ढूंढें जो आप पसंद करते हैं। पता है कि फेरागामो जूते सस्ते नहीं हैं! लेकिन, सबसे ऊपर, गुणवत्ता पर कभी भी बचत नहीं करते और हमेशा आराम के बारे में सोचते हैं। कई असुविधाजनक जूतों की तुलना में गुणवत्ता वाले जूते की एक जोड़ी रखना बेहतर होता है जो आसानी से खराब होते हैं
  • 8
    कुछ उपयुक्त सामान चुनें। कुछ सामान हैं जो ऑड्रे हेपबर्न की शैली को परिभाषित करते हैं, इस प्रकार हैं:
    • रूमाल: आप इसे कई तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं कि उन सभी को सूचीबद्ध करना असंभव है यदि आपके पास शर्ट और 17 स्कार्फ हैं, तो आपके पास 17 से अधिक शर्ट हैं! गर्मियों में रेशम के स्कार्फ पहनें और सर्दियों में कश्मीरी आश्रय पहनें।
      एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभावशाली शैली चरण 8 बुलेट 1 वाला शीर्षक वाला चित्र
    • डार्क चश्मा: वे हर किसी पर अच्छा लगते हैं और आपके अंधेरे दिनों के लिए बिल्कुल सही होते हैं जब आप पर्याप्त नहीं सोते हैं
    • रात के लिए लंबे दस्ताने: ग्लैमर की एक विशेष रात के लिए, क्यों नहीं अपनी पार्टी पोशाक के साथ दस्ताने पहनते हैं?
    • मोती: आपके गहने बॉक्स में गुणवत्ता मोती का हार आवश्यक है। नकली मोती के बड़े टुकड़े से बचें - एक बड़े और नकली एक की तुलना में मोती बालियां की एक छोटी जोड़ी पसंद करते हैं। में लिटिल गुड़िया आपको वास्तविक जीवन में होली गॉलेफ्ली के आभूषणों पर एक बहुत ही मोहक लगने का एक विचार मिल सकता है, हालांकि, उसने कई अलंकरण के बिना एक सरल सेट को पसंद किया।
  • एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभाव शैली स्टाइल चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    अच्छे आसन बनाए रखें बस कपड़े और सामान की तरह, मुद्रा आपके स्वरूप में एक बड़ी भूमिका निभाता है। उसके बैले प्रशिक्षण ने उसे सिखाया कि उसे कभी भी ढलान न देखना और हमेशा सुशोभित रहें, भले ही आराम हो। उसने कहा, "नर्तक अच्छी आदत के साथ कई तकनीकी चीजें करते हैं। जब हम आराम करते हैं, तो हम कभी भी ढलान नहीं करते," और उसने अपने जीवन के हर पहलू में वह अनुग्रह किया। मन में अनुग्रह और अच्छे आसन करें और आप अपने किसी भी दृश्य में सफल हो सकते हैं, खासकर जब जीवन के प्रति सकारात्मक रुख के साथ।
    • एक ईमानदार मुद्रा होने से आपको और आपके कपड़े बेहतर दिखने में मदद मिलती है।
  • युक्तियाँ

    • नकली खरीद कभी नहीं। फर्जी के मुकाबले असली चीज़ की तुलना में बेहतर नहीं है इसके बजाय, एक समान लेकिन सस्ता आइटम ढूंढें या कुछ भी जो आप की तरह अलग हैं कड़ी मेहनत और डिजाइनरों की सृजनात्मकता और अच्छे स्वाद की अपनी भावना का सम्मान करें।
    • ऑड्रे-जैसे कपड़ों की तलाश करते समय, नीलामी साइटों पर एक सरल ऑनलाइन खोज करें और फिर महिलाओं के कपड़ों की वस्तुओं पर क्लिक करें बिक्रीकर्ता आपके लिए आइटम खोजने और अलग करने का काम करते हैं। आप यह देखने के लिए अपने चयनों को देख सकते हैं कि क्या आप सहमत हैं और खरीदते हैं कि आपको क्या लगता है कि उचित और अच्छी गुणवत्ता है। विंटेज कपड़ों के अनुभाग ढूँढने के लिए उपयोगी हो सकते हैं।
    • उचित पोशाक एक रेड कार्पेट घटना के लिए जींस और टी-शर्ट पहनें, लेकिन अपने दोस्तों के साथ दोपहर के भोजन के लिए एक फैंसी ड्रेस न पहनें (जब तक कि किसी ने औपचारिक रूप से किसी कारण के लिए जाने पर सहमत हो)।
    • सरल चीजों के साथ चीक चीजों को मिलाएं यदि आप कम से कम कुछ के लिए कुछ भी अच्छा पा सकते हैं, तो उसे खरीदें इन वस्तुओं को और अधिक महंगी वाले के साथ मिश्रण करने में डर न रखें
    • ऑड्रे के पसंदीदा रंग सफेद, काले और गुलाबी होते थे, हालांकि वह शायद ही कभी गुलाबी पहनते थे।
    • उनके पसंदीदा डिजाइनर गिवेन्च्य और राल्फ लॉरेन कपड़ों के लिए और जूते के लिए फेरागामो थे। उसे लुई Vuitton हैंडबैग पसंद आया।
    • ऑड्रे को "जॉय" इत्र पसंद आया, और गिवेन्चनी ने फ्रांसिस फैबरॉन को उसके लिए ल `इंटरडिट इत्र बनाने के लिए कमीशन दिया। हालांकि, वह पसंद है या इस्तेमाल किया इत्र के प्रकार की परवाह किए बिना, अपनी शैली और जरूरत के अनुरूप है जो (आप भी इसका इस्तेमाल नहीं करना चुन सकते हैं) लगता है। चीजें आसान बनाओ!

    चेतावनी

    • द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान उनके कुपोषण के कारण अत्यधिक झींगा एक नर्तक के रूप में गंभीर अनुशासन के साथ था। स्टाइल के लिए आपको बेहद पतली होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन इसे सर्वश्रेष्ठ बनाएं!
    • किसी भी स्टाइल सुझाव के साथ, आप जिस पर सबसे अच्छा लग रहा है उसका चयन करें किसी व्यक्ति की शैली की पूरी तरह से नकल करने की कोशिश करने से आप कौन हैं, उसे छुपाने का खतरा होता है। यदि कैपरी पैंट और बैले जूते आपकी सुंदरता को बढ़ाते हैं, तो नींद न खोएं क्योंकि आपको उन्हें अपनी शैली से त्यागने की जरूरत है

    आवश्यक सामग्री

    • कपड़ा
    • सामान
    • ऑड्रे हेपबर्न के बारे में जीवनी (स्थानीय पुस्तकालय पर जाएं)
    • फोटो खोज के लिए इंटरनेट का उपयोग

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (21)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com